कोविड गाइडलाइन्स : लुधियाना की नई फल-सब्जी मंडी में मचा हड़कंप, पुलिस की रेड; तीन आढ़तियाें के खिलाफ केस

लुधियाना :  COVID Guideline Violation in Ludhiana: महानगर में लाेग काेविड नियमाें का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस की सख्ती भी अब बेअसर साबित हाेने लगी है। लाॅकडाउन में सामान बेचना आढ़तियों को मंहगा पड़ने लगा है। चेयरमैन दर्शन लाल बवेजा के मना करने पर भी आढ़तियों ने सामान बेचना बंद नहीं किया जिससे अब रात में सामान बेचने वाले आढ़तियों पर पुलिस रेड होने लगी है।


आढ़तियों को थाने में ही दे दी जमानत

शुक्रवार-शनिवार देर रात मंडी में रेड कर तीन आढ़तियों को पुलिस काबू कर थाने ले गई। तीनों आढ़तियों पर रात में सामान बाहर बेचने के आरोप में केस दर्ज कर लिए गया। हालांकि तीनों आरोपित आढ़तियों को थाने में ही जमानत दे दी गई। पुलिस के मुताबिक नई फल-सब्जी मंडी में दीपक चुघ फ्रूट कंपनी एंड संस शैड नंबर 19 की ओर से शनिवार रात 12 बजे जालंधर बाइपास स्थित फ्रूड मंडी में कारोबार किया जा रहा था।


ग्राहक व दुकानदार पर कोविड-19 की उलंघना का मामला दर्ज

इस दौरान ग्राहक राजेश कुमार व राजेश शाह को फ्रूट बेच रहा था। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची थाना जोधेवाल बस्ती की पुलिस ने ग्राहक व दुकानदार पर कोविड-19 की उलंघना का मामला दर्ज कर दिया है। आढ़तियों पर इस तरह केस दर्ज होने से सभी आढ़ती सकते में है और अब रात में कोई कारोबार नहीं कर रहे है। पुलिस का कहना है कि काेविड नियमाें का उल्लंघन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। नियम फालाे न करने वालाें के खिलाफ सख्ती की जाएगी।