मैरलिन मैनसन पर रेप का एक और केस, महिला बोलीं- ओरल सेक्स करने को किया मजबूर

मुंबई : हॉलिवुड सिंगर और रॉक स्टार मैरलिन मैनसन (ब्रायन वॉर्नर) पर रेप और सेक्शुअल हैरसमेंट के कई आरोप लग चुके हैं। अब जेन डो नाम की एक महिला ने मैनसन पर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला का दावा है कि उन्होंने मैनसन को 10 साल से ज्यादा समय तक डेट किया था। उन्होंने यह भी कहा है कि साल 2011 में मैरलिन मैनसन ने उनका कई बार रेप किया था और एक अन्य महिला का रेप करते हुए अपना वीडियो भी दिखाया था। 


महिला ने अपने बयान में कहा है कि इस वीडियो क्लिप में मैरलिन ने एक महिला को कुर्सी से बांधकर रखा हुआ था और उसके बाद वह उन्हें अपना यूरिन महिला को पीने के लिए देते हैं। महिला का दावा है कि वीडियो में मैनसन उस महिला को आग से जलाने की धमकी भी दे रहे हैं। मैनसन ने महिला को बताया था कि यह क्लिप उन्होंने साल 1996 में कैलिफॉर्निया में हॉलिवुड बॉल अटेंड करने के बाद रिकॉर्ड की थी। 


महिला ने अपने आरोपों में कहा है कि मर्लिन मैनसन ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और जबरन ओरल सेक्स के लिए मजबूर किया। उन्होंने कहा है कि बाद में जब वह मैनसन के घर की चाबियां लौटाने के लिए गईं तो मैनसन ने फिर जान से मारने की धमकी देते हुए फिर से रेप किया। इस महिला से पहले कई अन्य महिलाएं भी मैनसन पर रेप और सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगा चुकी हैं। 


इस महिला से पहले मैनसन पर उनकी पूर्व असिस्टेंट ऐश्ली वॉल्टर, मॉर्गन स्मिथलाइन, ऐक्ट्रेस इवान रैचल वुड और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस एजमी बीआनको के सहित 15 महिलाओं ने मैरलिन मैनसन पर रेप करने के आरोप लगाए हैं। लॉस ऐंजिलिस पुलिस अब इन सभी आरोपों पर जांच कर रही है। हालांकि इन सभी आरोपों से मैरलिन मैनसन ने साफ इनकार किया है।