महेंद्र सिंह धौनी ने मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी साक्षी को दिया ये शानदार गिफ्ट

नई दिल्ली :  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने रविवार (4 जुलाई) को पत्नी साक्षी के साथ अपने वैवाहिक जीवन के 11 साल पूरे किए हैं। इसी मौके पर एमएस धौनी ने अपनी पत्नी साक्षी को शानदार गिफ्ट दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धौनी ने साल 2010 में देहरादून में एक समारोह में साक्षी से शादी की थी। अब विकेटकीपर-बल्लेबाज ने इस अवसर को मनाने के लिए एक बहुत ही खास उपहार पत्नी को दिया है, जिसकी जानकारी खुद साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है।

दरअसल, एमएस धौनी ने एक विंटेज स्काई ब्लू फॉक्सवैगन बीटल कार साक्षी को गिफ्ट में दी है। रेसिंग बाइक्स और विंटेज कारों के लिए धौनी का प्यार किसी से छिपा नहीं है। ऐसे में उन्होंने पत्नी को भी विंटेज कार गिफ्ट करते हुए उन्हें खुद किया है। धौनी के रांची स्थित फार्म हाउस में ये विंटेज कार भी शोभा बढ़ाएगी, जिसमें पहले से ही दर्जनों बाइक्स और कार शामिल हैं। रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साक्षी ने अपनी शादी की 11वीं सालगिरह पर विंटेज कार गिफ्ट करने के लिए पति का धन्यवाद दिया। साक्षी ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "सालगिरह उपहार के लिए धन्यवाद।"

भले ही धौनी पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल का उपयोग करने से बचते हैं, लेकिन पत्नी साक्षी अक्सर प्रशंसकों को महान क्रिकेटर की एक झलक देने के लिए अपने रांची के फार्महाउस से तस्वीरें और वीडियो अपलोड करती रहती हैं। साक्षी की सोशल मीडिया, खासकर इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

सितंबर में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) का 14वां संस्करण फिर से शुरू होने पर धौनी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे। सीएसके अंक तालिका में दूसरे स्थान पर थी, जब मई में भारत में बढ़ते कोविड -19 मामलों के कारण आइपीएल 2021 को निलंबित कर दिया गया था।