भारत पे टेक्नोलॉजी टीम में करेगी 100 भर्तियां, जानिए, आपके लिए कहां है मौका

नई दिल्ली :  फाइनेंशियल टेक्नोलॉजी कंपनी BharatPe ने इस वित्त वर्ष में टेक्नोलॉजी टीम में 100 भर्तियां करेगी। कंपनी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। कॉमर्स एंड कंज्यूमर सेक्शन में कंपनी कई उत्पाद पेश करने वाली है। उसने एक बयान में कि वह टेक्नोलॉजी टीम तीन गुना करेगी तथा इसमें 100 और लोगों को जोड़ेगी।

इस कंपनी ने भारतपे ने वेतन में बदलाव के लिए टेक्नोलॉजी टीम के लोगों के मूल्यांकन का काम आठ महीने प़हले कर दिया है। टीम को इन्क्रीमेंट के रूप में औसतन 75 प्रतिशत वेतन वृद्धि मिली है। यह एक जुलाई से लागू है। इसमें सीटीसी (कर्मचारी पर कंपनी के कुल व्यय) और कर्मचारी शेयर स्वामित्व योजना के तहत बढ़े शेयर शामिल हैं।

इस समय कंपनी की टेक्नोलॉजी टीम में लगभग 60 कर्मचारी हैं।

भारतपे के सह-संस्थापक एवं मुख्य अधिशासी अधिकारी अशनीर ग्रोवर ने कहा कंपनी टेक्नोलॉजी को आगे रखने वाली वित्तीय सेवा प्रौद्योगिकी (फिनटेक) संगठन है। कंपनी भारत में नयी पीढ़ी की बैंकिंग स्येतेम बना रही है। हम बाजार में अच्छे से अच्छा उत्पाद प्रस्तुत करने के किए सर्वश्रेष्ठ प्रतिभावों का चयन करना चाहते हैं।

मौजूदा समय में BharatPe सभी मौजूदा UPI ऐप्स के लिए सिंगल इंटरफ़ेस देता है और व्यापरी BharatPe QR के माध्यम से मुफ्त में UPI भुगतान ले सकते हैं। यह व्यापारियों को क्रेडिट और अन्य मूल्य वर्धित सेवाओं तक पहुंचने में भी सहायता करता है।

पिछले महीने कंपनी ने 10 करोड़ से अधिक सदस्यों के साथ देश की सबसे बड़ी मल्टी-ब्रांड लॉयल्टी प्रोग्राम कंपनी, पेबैक इंडिया के अधिग्रहण की घोषणा की।