आपका पार्टनर कितना करता है आपसे प्यार? Facebook की इस धांसू Trick से चल जाएगा पता

Facebook Tips And Tricks: फेसबुक का इस्तेमाल करोड़ों भारतीय करते हैं. फेसबुक पोस्ट से लेकर मैसेज तक, यूजर्स इस एप का पूरा मजा उठाते हैं. इसको और मजेदार बनाने के लिए लोग टिप्स और ट्रिक्स की खोज करते रहते हैं. फेसबुक के अंदर कई ऐसे फीचर्स हैं, जिसके बारे में लोगों को जानकारी नहीं है. क्या आपको पता है किसने आपकी कितनी पोस्ट पर लाइक किए. इसका भी पता लगाया जा सकता है. अगर आपको जानना हो कि आपके पार्टनर ने आपकी साल भर में कितनी पोस्ट को लाइक किया, तो इसका पता आसानी से चल जाएगा. आइए बताते हैं कैसे...

किसी ने आपकी कितनी पोस्ट को लाइक किया. इसका पता फेसबुक से ही पता लगाया जा सकता है. आपको इसके लिए किसी थर्ड पार्टी एप का भी इस्तेमाल नहीं करना है. आपको बस कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा.

बस फेसबुक सर्च बार में जाएं, और अपने दोस्त के नाम के बाद "फोटो लाइक्स" टाइप करें. परिणाम आपके मित्र को पसंद की सभी तस्वीरें दिखाएगा. आप "इस महीने XXXXX द्वारा पसंद की गई तस्वीरें" या "पिछले सप्ताह" या "2020 में" जैसी चीजों को जोड़कर परिणाम को फ़िल्टर कर सकते हैं. 

जब आप टाइप करना शुरू करते हैं तो यह किसी के साथ भी काम करता है; यह आपके रिश्ते की स्थिति के आधार पर "मेरी गर्लफ्रेंड," "मेरा ब्वॉयफ्रेंड," जैसे सुझाव दिखाता है.