राज कुंद्रा की याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट में 7 अगस्त तक सुनवाई टली

मुंबई : पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। इस समय मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई एक बार फिर 7 अगस्त तक टाल दी गई है। राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को गैर-कानूनी बताते हुए इसके खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी। 


इससे पहले राज कुंद्रा की याचिका पर पर 31 जुलाई को सुनवाई की गई थी जहां सरकारी वकील अरुणा पाई ने राज कुंद्रा के खिलाफ कई आरोप लगाते हुए अपने तर्क दिए थे। वकील ने बताया है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को राज कुंद्रा और रायन थोर्प के पास से काफी मजबूत सबूत हासिल हुए हैं। सरकारी वकील ने अरुणा पाई ने कोर्ट को बताया कि पुलिस को 2 ऐप्स से 51 पॉर्न फिल्में मिली हैं।


राज कुंद्रा की जमानत याचिका का विरोध करते हुए सरकारी वकील ने कहा कि सरकारी वकील ने अरुणा पाई ने कोर्ट को बताया कि पुलिस को 2 ऐप्स से 51 पॉर्न फिल्में मिली हैं। राज कुंद्रा और रायन थोर्प को इसलिए गिरफ्तार किया गया क्योंकि उन्होंने वॉट्सऐप के ग्रुप्स और चैट्स डिलीट करने शुरू कर दिए थे। इस तरह ये लोग केस से जुड़े सबूतों को नष्ट कर रहे थे इसलिए इन्हें गिरफ्तार किया जाना जरूरी था।