मेडल जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों को Xiaomi देगा ये इनाम, कहा- 'सुपर हीरो के लिए...'

नई दिल्ली :  Xiaomi ने घोषणा की है कि वह उन सभी भारतीय एथलीटों को इनाम देगी, जिन्होंने हाल ही में संपन्न टोक्यो ओलंपिक 2020 में पदक जीता है. Xiaomi पदक विजेता भारतीय खिलाड़ियों को इनाम के तौर पर Mi 11 अल्ट्रा स्मार्टफोन देगा. Xiaomi India के एमडी मनु कुमार जैन ने ट्विटर के जरिए इस खबर की घोषणा की. बता दें, मीराबाई चानू ने सिल्वर, पीवी सिंधू ने ब्रॉन्ज, लवलीना ने ब्रॉन्ज, रवि कुमार दहिया ने सिल्वर, भारतीय हॉकी टीम ने ब्रॉन्ज, बजरंग पुनिया ने ब्रॉन्ज, नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीता है. इन सभी भारतीय एथलीट्स को शाओमी Mi 11 अल्ट्रा स्मार्टफोन देगा.

टोक्यो ओलंपिक 2020 के दौरान, भारतीय प्रतिभागियों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, जिससे देश ने कुल सात पदक जीते, जो वर्तमान में 2012 के ओलंपिक में छह पदकों को पार करते हुए सबसे अधिक है. प्रदर्शन का नेतृत्व भाला फेंकने वाले नीरज चोपड़ा ने किया, जिन्होंने ओलंपिक खेलों के इतिहास में एथलेटिक्स में भारत का पहला स्वर्ण पदक जीता. चोपड़ा के अलावा, मीराबाई चानू, रवि कुमार दहिया, लवलीना बोरगोहेन, पीवी सिंधु और बजरंग पुनिया अंतरराष्ट्रीय मल्टी-स्पोर्ट इवेंट में पदक जीतने वाले अन्य एथलीट थे.

भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ियों के लिए Mi 11X

Xiaomi India के एमडी मनु कुमार जैन ने यह भी पुष्टि की कि भारतीय पुरुष हॉकी टीम के प्रत्येक व्यक्ति को Mi 11X स्मार्टफोन मिलेगा, क्योंकि उन्होंने खेलों में कांस्य पदक जीता था. 

Xiaomi Mi 11 Ultra की कीमत

Xiaomi Mi 11 Ultra कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत एकमात्र 12GB रैम/256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 69,999 रुपये है. Mi 11X भारत में उपलब्ध Mi 11 सीरीज में बजट ऑफरिंग है. 6GB रैम / 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये और 8GB रैम / 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 31,999 रुपये है.