अब निया शर्मा ने जींस का बटन खोल कराया बोल्ड फोटोशूट, पार की सारी हदें

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपनी बोल्डनेस के कारण चर्चा में रहती हैं. निया अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी हर दिन लंबी होती जा रही है. एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड पोस्ट शेयर करती रहती हैं. 

निया हर दिन बोल्डनेस की हदें तोड़ रही हैं. अब एक बार फिर से निया ने अपनी एक बोल्ड वीडियो के कारण चर्चा में आ गई हैं. इसमें उन्हें बेबी पिंक कलर का ट्यूब टॉप पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने लो वेस्ट रिप्ड जींस कैरी की है. इस वीडियो में निया को पिंक कलर की ही नेलपेंट लगाते हुए देखा जा रहा है.

निया ने यहां पिंक शेड में ही हैवी मेकअप किया हुआ है. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने अपने वेवी बालों खुला छोड़ा है.

नेलपेंट लगाने के बाद वह अपना फोटोशूट करवाने के लिए पहुंच जाती हैं. इस दौरान निया ने अपनी जींस का बटन खोल कई बोल्ड पोज दिए हैं. यहां भी उनकी अदाओं से नजरें हटा पाना मुश्किल है. 

निया को किया गया ट्रोल

निया अपने इस लुक की वजह से जहां एक ओर फैंस के बीच खूब तारीफें बटोर रही हैं. वहीं, इस लुक के कारण वह फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. एक यूजर ने निया के टॉप पर सवाल उठाते हुए लिखा, 'क्या इतना ही कपड़ा बचा था? आपने तो भारतीय संस्कृति की बेज्जती ही कर दी.' एक अन्य यूजर ने उनकी लो वेस्ट जींस पर कहा, 'कमर बहुत खराब लग रही है थोड़ा सा ऊपर करके पहन लो.'

2010 में शुरू हुआ था निया का करियर

वैसे निया को कभी भी इन ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ा. वह बिना लोगों की बातों पर ध्यान दिए सिर्फ वही करती हैं जो वह करना चाहती हैं. निया ने कभी लोगों की आलोचनाओं का असर अपने काम पर नहीं पड़ने दिया. बता दें कि निया ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2010 में आए टीवी शो 'काली- एक अग्निपरीक्षा' से की थी.