ओलंपियन मीराबाई चानू से मिले सलमान खान, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

मुंबई : 'ओलंपिक 2020' में सिल्वर मेडल जीतने वाली मीराबाई चानू से हाल ही में सलमान खान ने मुलाकात की। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मीराबाई चानू के साथ मुलाकात की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सलमान से मिलने की खुशी मीराबाई चानू के चेहरे पर साफ नजर आ रही है।


सलमान खान ने मीराबाई चानू के साथ दो तस्वीर शेयर की उसमें दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। सलमान ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'सिल्वर मेडल विजेता मीराबाई चानू, आपको ढेर सारी शुभकामनाएं। बेहद प्यारी मुलाकात।आपको हमेशा के लिए शुभकामनाएं!' सलमान खान मीराबाई चानू के साथ तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है। मीराबाई चानू ने सलमान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए रिएक्शन दिया है। 


सलमान खान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मीराबाई चानू ने भी रिएक्शन दिया है, उन्होंने लिखा,'बहुत-बहुत थैंक्यू सलमान खान सर। मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं और आपसे मुलाकात मेरे लिए सपने का सच होने जैसा था। इससे पहले एक इंटरव्यू में मीराबाई ने कहा था कि वह सलमान खान की फैन हैं। मीराबाई चानू 'टोक्यो ओलंपिक' में मेडल जीतने वाली पहली भारतीय थीं। जिन्होंने कुल 202 किग्रा (87 किग्रा प्लस 115 किग्रा) उठाकर महिलाओं के 49 किग्रा वर्ग में सिल्वर मेडल अपने नाम किया।


वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किक 2' है। जिसमें वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आएंगे। उसके बाद वह कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' भी नजर आने वाले है और शाहरुख खान-स्टारर 'पठान' में कैमियो में नजर आएंगे।