आ गया सलमान खान-आयुष शर्मा की 'अंतिम' का पोस्टर, दोनों के बीच जमकर होगा घमासान

मुंबई : बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के पोस्टर पर सलमान और आयुष जमकर घमासान करते नजर आ रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म के पोस्टर पर दोनों एक दूसरे की आंख में आंख डालकर गुस्से से देखते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म अंतिम के पोस्टर देखने के बाद फिल्म को लेकर फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। 


इससे पहले, आयुष शर्मा फिल्म 'लवयात्री' में गुजराती लड़के के किरदार में नजर आए थे। 'अंतिम' में आयुष एक खतरनाक, मजबूत गैंगस्टर के रूप में नज़र आ रहे हैं। फिल्म में सलमान खान और आयुष का लुक देखकर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'अंतिम' का पोस्टर रिलीज किया है। साथ ही शानदार कैप्शन लिखा है। सलमान खान ने कैप्शन में लिखा- बुराई के अंत की शुरुआत. गणपति बप्पा मोरया।


गौरतलब है कि आयुष शर्मा की 'अंतिम' दूसरी फिल्म है। इसमें वह सलमान खान के सामने दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। फैन्स दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सलमान खान फिल्म्स ने 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म सलमा खान द्वारा निर्मित और महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है।