सुहाना खान ने न्‍यू यॉर्क में कराया आउटडोर फोटोशूट, सोशल मीडिया पर रुक नहीं रहीं तारीफें

मुंबई :  शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है। वह अक्‍सर फैंस के साथ अपनी हॉट तस्‍वीरें शेयर करती हैं। अब एक बार फिर उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं जिनकी काफी चर्चा हो रही है। इन स्‍टनिंग तस्‍वीरों के जरिए सुहाना ने बताने की कोशिश की कि न्‍यू यॉर्क में उन्‍होंने अपना संडे कैसे बिताया। वह इस आउटडोर फोटोशूट को इंजॉय करती दिखीं। इस दौरान सुहाना चिक आउटफिट में नजर आईं और कैमरे के लिए अलग-अलग पोज दिए।


सुहाना ने ब्‍लैक टैंक टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट्स और एक ओवरसाइज शर्ट को कैरी किया। उन्‍होंने ब्‍लैक लोफर्स, लाइम ग्रीन पर्स और थोड़े मेकअप के सा अपने लुक को कम्‍प्‍लीट किया। तस्‍वीरें शेयर करते हुए उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, 'संडे।'


जैसे ही सुहाना ने पिक्‍चर्स शेयर कीं, उनके दोस्‍तों ने उनके ट्रेंडी लुक की तारीफ की। जहां एक ने उन्‍हें 'स्‍टनर' बताया तो दूसरे ने लिखा, 'तुम और ये फिट।' इसके साथ यूजर ने हार्ट रिऐक्‍शन भी दिया। सुहाना के पोस्‍ट को रिद्धिमा कपूर साहनी, खुशी कपूर और तमाम लोगों ने लाइक किया। 


बता दें, सुहाना फिलहाल न्‍यू यॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्‍ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं। पढ़ाई के बाद वह बॉलिवुड डेब्‍यू कर सकती हैं। इससे पहले वह शॉर्ट फिल्‍म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्‍लू' में नजर आई थीं और अपनी ऐक्‍टिंग स्‍किल्‍स से हर किसी को इम्‍प्रेस किया था।