अपारशक्ति खुराना ने बेटी को सीने से चिपकाए शेयर की प्यारी तस्वीर, दिल हार बैठे फैन्स

मुंबई : कुछ दिन पहले ही एक प्यारी सी बच्ची के पिता बने ऐक्टर अपारशक्ति खुराना ने एक क्यूट सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी लाडली को सीने से चिपकाए लेटे हुए दिख रहे हैं। बाप-बेटी की यह प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है और फैन्स से लेकर सिलेब्रिटीज खूब प्यार बरसा रहे हैं।


अपारशक्ति खुराना की वाइफ आकृति ने 27 अगस्त को बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने अरजोई ए खुराना रखा। पिता बनने के बाद अपारशक्ति खुशी से फूले नहीं समाए और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फैन्स के साथ यह गुड न्यूज शेयर की थी। बेटी की यह लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर अपारशक्ति खुराना ने लिखा है, 'मेरी अर्जियां'।


इस तस्वीर पर अपारशक्ति खुराना के अलावा भूमि पेडनेकर, रिद्धिमा पंडित, मुक्ति मोहन और वरुण शर्मा समेत कई सिलेब्रिटीज ने कॉमेंट किया है और अरजोई को ढेर सारा प्यार दिया है। बता दें कि अपारशक्ति खुराना ने 4 जून को अपनी पत्नी के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी। अपारशक्ति खुराना और आकृति आहूजा ने 7 सितंबर, 2014 को शादी की थी।


प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो अपारशक्ति खुराना जल्द ही 'हेल्मेट' फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अलावा प्रनूतन बहल, अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा भी हैं।