ब्लू बिकनी में सारा ने लगाई समंदर में आग, वायरल हुईं तस्वीरें

मुंबई :  सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा अली खान ब्लू और व्हाइट कलर की बिकनी पहने समंदर में आग लगाती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही सारा ने एक श्रग भी कैरी किया है और उनके खुले बाल हवा में लहरा रहे हैं। सारा का यह ग्लैमरस अंदाज उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही सारा ने रूमी की एक लाइन लिखी है। सारा ने लिखा-'तुम सागर की एक बूंद नहीं हो। तुम एक बूंद में पूरा सागर हो - रूमी।'


सारा अली खान के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सारा अली खान इन दिनों मालदीव में वेकेशंस इंजॉय कर रही हैं। सारा अली खान फिल्म अभिनेत्री अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी हैं। लेकिन इसके बावजूद सारा ने कभी भी अपने करियर को बनाने के लिए उनके नाम का सहारा नहीं लिया। फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा ने अपने शानदार अभिनय से बहुत कम समय में दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है।


वर्कफ़्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही आनंद एल रॉय की फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ लीड रोल में नजर आयेंगी।