आजादी के अमृत महोत्सव पर फिट इंडिया फ्रीडम दौड़ में लोगों ने दिया फिट रहने का संदेश

गाजियाबाद : 75वीं आजादी का अमृत महोत्सव के अवसर पर शनिवार को रिज़र्व पुलिस लाइन में फिट इंडिया फ्रीडम दौड़ का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पवन कुमार ने दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।


वहीं एनडीआरएफ स्वर्ण जयन्तीपुरम में प्रदेश के स्वास्थ राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने दौड़ में शामिल लोगों का स्वागत किया। इन्होंने लोगों को फिट रहने के टिप्स भी इस दौरान दिए। उन्होंने कहा कि फिट रहेंगे तो जीवन सकारात्मक रहेगा। फिट दौड़ के आयोजन का मक़सद भी यही है।


पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पुलिस कर्मियों एवं जनता के लोगों को फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 में हिस्सा लेने, अपने परिवार एवं मित्रों को भी शामिल होने के लिये प्रोत्साहित करने के अलावा प्रतिदिन 30 मिनट शारीरिक गतिविधियां करने की शपथ दिलाई। इसके अलावा आजादी का अमृत महोत्सव के तहत फिट इंडिया फ्रीडम दौड़ का आयोजन नेहरू युवा केंद्र गाजियाबाद की ओर से जनपद में किया गया। कार्यक्रम में आसपास के क्षेत्रों के विभिन्न हिस्सों व गांवों के सैकड़ों युवाओं ने भाग लिया और भारत माता की जय के नारे लगाए।