गाजियाबाद : सीवर लाइन बिछाने में अनियमितता का आरोप, पूर्व सभासद ने की आत्मदाह की कोशिश

गाजियाबाद :  मोदीनगर नगर पालिका के पूर्व सभासद लोकेश ढोडी ने शनिवार दोपहर तहसील गेट पर आत्मदाह करने की कोशिश की। उन्होंने खुद पर केरोसीन का तेल छिड़का ही था कि पुलिसकर्मियों ने रोक लिया। लोकेश ने काफी देर तक जान देने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। लोकेश ने मोदीनगर में सीवर लाइन बिछाने में अनियमितता बरतने का आरोप लगाया है।


उनका कहना है कि पूर्व में भी कई बार शिकायत कर चुके हैं। लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। सीवर लाइन बिछाने में लापरवाही बरती गई है। इसी का नतीजा है कि लोगों को बारिश में जलभराव का सामना करना पड़ा। इलाके में रोजाना ओवरफ्लो की समस्या भी रहती है ओर चारों तरफ बदबू फैलने से लोगों का सांस लेना मुश्किल हो रहा है। इससे लोगों में संक्रामक बीमारी होने की आशंका है।


हाल में हुई बारिश ने भी सीवर लाइन के काम में हो रहे भ्रष्टाचार की पोल खोल दी और जहां भी लाइन बिछी, वहां सड़क पर कई फीट मिट्टी बैठ गई। इस लाइन से पानी की निकासी नहीं हो रही है। पूर्व सभासद को रोकते पुलिसकर्मियों का एक वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया गया है। इसमें लोकेश कह रहे हैं कि शहर को बचाना है। शहर के लिए कुर्बानी देनी है। कोई दलील नहीं चलने वाली है।