आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, झील किनारे यूं बिताई शाम

मुंबई : रणबीर कपूर के 39वें बर्थडे पर आलिया भट्ट ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार किया है और उन्हें अपनी जिंदगी कही है। दोनों इस वक्त जोधपुर में हैं और इस मौके की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। रणबीर और आलिया के फैन पेज से ये तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिनमें दोनों एक-दूसरे के साथ कुछ खास पल बिताते नजर आ रहे हैं।


इन तस्वीरों में दोनों खुले आसमान के नीचे सूर्यास्त के वक्त को इंजॉय करते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में रणबीर जमीन पर लेटे दिख रहे हैं और आलिया उनके पास बैठी नजर आ रही हैं।


तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों नदी के किनारे बैठे हों। ये तस्वीरें दूर से ली गई हैं, जिनके बारे में ऐक्टर्स को संभवत: कोई जानकारी नहीं रही होगी।


आलिया ने इंस्टाग्राम पर रणबीर के साथ उनके बर्थडे पर जन्मदिन की बधाई देते हुए विश किया। इस तस्वीर में दोनों झील के किनारे बैठकर सूर्यास्त को इंजॉय करते दिख रहे हैं। आलिया ने अपना सिर रणबीर के कंधे पर रखा है और हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं दोनों। आलिया के इस पोस्ट पर फैन्स से लेकर फ्रेंड्स और उनके अपनों ने खूब प्यार बरसाया है। आलिया ने इस तस्वीर के साथ लिखा है 'हैपी बर्थडे मेरी जिंदगी।'