दिव्या अग्रवाल ने पोस्ट किया क्लीनिंग वुमन लुक, फैंस लुक देखकर हुए स्तब्ध

मुंबई : बिग बॉस ओटीटी की विजेता दिव्या अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर अपने बड़े दांतों, सांवले रंग और आंखों के चारों ओर काले घेरे वाली एक फोटो पोस्ट की है। फोटो में वह अस्पताल में सफाई करने वाली महिला के रूप में दिखाई दे रही है।। वेब सीरीज कार्टेल में उनके किरदार पर आधारित यह तस्वीर तुरंत वायरल हो गई और दिव्या को उनके लुक पर कई कमेंट्स मिले।


वेब सीरीज में दिव्या ने ग्रिसी नाम का एक रहस्यमयी किरदार निभाया है, जो पेशे से मेकअप आर्टिस्ट है और इसे अपने घातक हथियार के रूप में इस्तेमाल करती है। सीरीज में वह छह अलग-अलग लुक में नजर आई हैं।


दिव्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, सीरियल किलर वाइब्स। कार्टेल पर मेरा यह पहला दिन था। नर्वस, एक्साइटेड के साथ पूरी तरह से कॉन्फिडेंट थी।


कुछ समय पहले दिव्या द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई एक और तस्वीर भी वायरल हुई थी। इसमें वह बड़े चश्मे और सफेद शर्ट पहने एक बूढ़े आदमी के रूप में नजर आ रही हैं। उस फोटो में उन्होंने कैप्शन में कार्टेल की पूरी टीम और एकता कपूर को शो के लिए धन्यवाद देते हुए एक लंबा मैसेज लिखा था।


दिव्या ने अपने कैप्शन में लिखा, पूरा शो अद्भुत है। एकता कपूर मैम, मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद। यह भूमिका सिनेमा के लिए मेरे जुनून और प्यार को परिभाषित करती है, आप इसे नोटिस करने वाली पहले व्यक्ति थी। धन्यवाद, भगवान, हमेशा मुझे आशीर्वाद देने के लिए।


बिग बॉस ओटीटी जीतने से पहले, दिव्या अग्रवाल स्प्लिट्सविला 10 में अपनी उपस्थिति और रागिनी एमएमएस रिटर्न्‍स में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती थी।