आर्यन खान एनसीबी की वैन में हंसते हुए आए नजर, अधिकारियों के बीच बैठे शाहरुख के बेटे की तस्वीर वायरल

मुंबई : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ इस वक्त ड्रग्स केस में 7 अन्य एनसीबी की कस्टडी में हैं। इन सभी को मुंबई के तट पर गोवा जानेवाली क्रूज़ में पार्टी के दौरान पकड़ा गया, जिनमें से कुछ पर ड्रग्स लेने के आरोप हैं। क्रूज़ से 8 लोगों को एनसीबी ने पकड़ा और उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया। उनकी कस्टडी आज 7 अक्टूबर तक के लिए थी, जिसपर आज एक बार फिर कोर्ट में सुनवाई हो रही है। कोर्ट की सुनवाई के लिए जाते हुए आर्यन की एक तस्वीर वायरल हो रही है।


वायरल हो रही इस तस्वीर में आर्यन खान एनसीबी के अधिकारियों के बीच वैन में बैठे दिख रहे हैं। अक्सर मास्क में नजर आनेवाले आर्यन के चेहरे पर इस बार मास्क नहीं है। आर्यन इस तस्वीर में हंसते हुए नजर आ रहे हैं। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती नजर आ रही है। आर्यन की इस तस्वीर पर लोगों की तरफ से मिक्स्ड रिव्यूज़ आ रहे हैं।


जहां कुछ लोगों का कहना है कि आर्यन की यह तस्वीर दिखाती है कि वह इनोसेंट हैं, वहीं कुछ लोग हैरान हैं कि इस हालात में वह हंस कैसे रहा है।


आर्यन खान को अरेस्ट किए जाने के बाद से लगातार फिल्म स्टार्स और शाहरुख खान के फैन्स उनके सपोर्ट में खड़े नजर आ रहे हैं। फैन्स उम्मीद जता रहे हैं कि कोर्ट की आज की सुनवाई में उन्हें राहत मिल सकती है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन ने गिरफ्तारी के बाद जब अपने पापा को देखा और उनसे फोन पर बात की तो वह रो पड़े थे।