आर्यन खान को सपोर्ट करते हुए करण पटेल शेयर किया पोस्ट

मुंबई : शाहरुख खान के बेटे आर्यन ख़ान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स के आरोप में गिरफ़्तार किया है। आर्यन इस वक़्त मुंबई के आर्थर रोड जेल में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है। वहीं आर्यन के वकील उन्हें बेल दिलाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहें हैं। जहां एक तरफ बहुत से लोग आर्यन को ट्रोल करने में लगे हुए हैं वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारें आर्यन की सपोर्ट में आ रहें हैं। सोशल मीडिया पर भी आर्यन को कई लोगों द्वारा सपोर्ट मिल रहा है, वहीं शाहरुख़ के फैंस भी इस मुश्किल वक्त में शाहरुख़ के साथ खड़े हैं। 


अब टेलीविजन सेलेब्रिटी करण पटेल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर आर्यन और शाहरुख़ को सपोर्ट किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "किंग से बदला लेने के लिए प्रिंस का इस्तेमाल करना सबसे बड़ी कायरता और शर्मनाक है। आपको एक बड़ा मुद्दा छिपाने के लिए एक काला धब्बा चाहिए था, आप एक बेटे को चमकने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आप ऐसा नहीं कर सकेंगे, क्योंकि यह उसके जींस में है।"


बता दें, आर्यन को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को गिरफ़्तार किया था और तभी से वो एनसीबी की कस्टडी में ही थें और अब उन्हें जेल में रखा गया है। आर्यन के साथ सात और लोग गिरफ़्तार हुए थे, जिनमें कुछ लड़कियां भी हैं। आर्यन की ज़मानत याचिका पर बुधवार यानि की 13 अक्टूबर को सुनवाई होनी है।