बेटे की माँगनी के लिए समान खरीदकर घर लौट रहे दंपति को बस ने कुचला, मौत के बाद लोगों ने किया हंगामा

फिरोजाबाद :  जिले में उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हुआ, जब एक ऑटो से पति-पत्नी उतर रहे थे, इसी बीच उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस ने उन्हें ठोकर मार दी. इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. एक्सीडेंट के बाद लोगों ने हाइवे को जाम कर दिया. काफी देर तक चले हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया. पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है.


बताया जा रहा है कि दंपति अपने बेटे की मंगेतर की गोद भराई के लिए कुछ सामान खरीद कर ला रहे थे. इसी दौरान ये हादसा हो गया. ये घटना रामगढ़ थाना क्षेत्र के नगला बरी के पास हाइवे की है. इसी थाना क्षेत्र के हसमत नगर निवासी 55 साल के वकील पुत्र जमील खान अपनी पत्नी नसरीन बेगम के साथ बाजार से लौट रहे थे.


बताया जा रहा है कि वकील के बेटा राजा की कुछ दिन बाद गोदभराई है. उसी के लिए ये दंपति सामान खरीद कर ला रहे थे. जैसे ही दंपत्ति ऑटो से उतरे इसी दौरान हाथरस डिपो की एक अनियंत्रित रोडवेज बस ने उन्हें ठोकर मार दी. हादसे में दंपति को बस ने बुरी तरह से कुचल दिया. घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने हंगामा कर दिया. मौके पर मौजूद लोगों ने दंपति को मेडिकल कॉलेज भेजा. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हाइवे पर हुए हादसे और जाम की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जाम लगाने वाले लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत किया.


इस संबंध में एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा का कहना है कि जिस बस में हादसा हुआ है उसे कब्जे में ले लिया गया है. इसके साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है.