शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- पेट्रोल से सस्ती हुई बियर, यूजर बोला- चरस अफीम और भी सस्ता इसलिए तो ऐक्टर्स लेते हैं

मुंबई : बॉलिवुड के वेटरन ऐक्टर शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखते हुए नजर आते हैं। अब शत्रुघ्न सिन्हा ने लगातार बढ़ रहे पेट्रोल के दामों पर तंज कसा है। उन्होंने पेट्रोल की तुलना बीयर से की है।


शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को ट्वीट कर अपनी बात कही है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल एक पोस्टर शेयर किया है। इस पर बीयर की बोतल बनी हुई है और उस पर लिखा, 'दशकों के बाद बीयर अब पेट्रोल से सस्ती हो गई है। अब नया स्लोगन होगा- बस पी लो और ड्राइव मत करो।' शत्रुघ्न सिन्हा का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।


शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट पर लोगों ने खूब कॉमेंट किए हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, 'चरस अफीम तो और भी सस्ता है, इस लिए बॉलिवुड अभिनेता अभिनेत्री उसी को लेते हैं।' एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा है, 'सर बियर पीकर गाड़ी की जरूरत नहीं। अपनी 11 नम्बर की बस ही बहुत है।'


गौरतलब है कि पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। जिसको लेकर विपक्ष केंद्र सरकार पर निशाना साध रही है और अब शत्रुघ्न सिन्हा ने अप्रत्यक्ष रूप से अपनी बात कही है। वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट पर यूजर ने उन्हें बॉलिवुड में ड्रग्स के मामले याद दिला दिए।