तेजस्वी-करण पर बुरी तरह भड़के सलमान, ऐक्टर को कहा- इश्क में निकम्मा

मुंबई :  करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के लव एंगल को देख दर्शक बुरी तरह बोर हो गए हैं। उन्हें अब 'तर्जन' पसंद नहीं आ रहा है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों का रिऐक्शन देखने को मिल रहा है। दर्शकों को लग रहा है कि तेजस्वी और करण कुंद्रा लव एंगल पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं और इस कारण उनका गेम खराब हो गया है।


इस 'वीकेंड का वार' में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है। इस बार सलमान खान, करण कुंद्रा और तेजस्वी की जमकर क्लास लगाने वाले हैं। इसकी झलक रिलीज किए गए 'वीकेंड का वार' प्रोमो में भी नजर आ रही है।


प्रोमो में सलमान खान, करण कुंद्रा की क्लास लेते हुए उन्हें 'इश्क में निकम्मा' कहते हैं। वह बोलते हैं, 'करण हमको ऐसा लग रहा है कि तुम छुट्टी मना रहे हो। क्या हो गया है करण इश्क में निकम्मा? अगर आप दोनों दिखना चाहो तो आप दोनों को खुद की वजह से दिखना होगा।'


इसके बाद सलमान घर के बाकी कंटेस्टेंट्स की क्लास भी लेते हैं और उनसे कहते हैं कि उन्हें जगाने के लिए मेकर्स को शो में नए कंटेस्टेंट्स लाने पड़े। इस वीकेंड का वार एपिसोड में शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच भी खूब लड़ाई देखने को मिलेगी।


देवोलीना जब शमिता को 'दोगला' कहती हैं तो वह बिफर जाती हैं। 'बिग बॉस 15' में कई सारे सिलेब्रिटीज भी गेस्ट बनकर पहुंचेंगे। इनमें रवि दुबे, रवि किशन, नेहा धूपिया, सुनील शेट्टी, तारा सुतारिया और अहान शेट्टी शामिल हैं।