टंशनबाजी को लेकर कार सवार युवकों ने दो किलोमीटर पीछा कर बाइक सवार युवक को मारी गोली ,रिपोर्ट दर्ज

मोदीनगर : मोहिउद्दीनपुर खरखौदा मार्ग पर सोमवार रात को कार सवारों ने ड्यूटी से लौट रहे बुलेट सवार तीन युवकों को रोककर जमकर मारपीट की। वहीं, एक युवक को गोली भी मार दी। गोली लगने से युवक की हालात गंभीर बनी हुई है। मामले में पुलिस ने दो नामजद व अन्य अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


गांव डीलना निवासी राहुल कुमार ने पुलिस को तहरीर में बताया कि वह और उसका भाई कपिल गाजियाबाद की एक कंपनी में नौकरी करते हैं। सोमवार रात साढ़े आठ बजे वह ट्रेन से मोहिउद्दीनपुर रेलवे स्टेशन पर उतरे। स्टेशन की पार्किंग में पहले से लगी बुलेट लेकर राहुल, कपिल और ट्रेन से ही साथ आए गांव के ही नितिन शर्मा गांव डीलना के लिए चले। वे मोहिउद्दीनपुर रेलवे फाटक के पास पहुंचे तो वहां पर कार सवार कुछ युवकों की किसी से लड़ाई हो रही थी। बुलेट सवार तीनों आगे बढ़ गए। कार सवारों को लगा कि बुलेट सवार युवक भी उनके साथ झगड़ा कर रहे थे। उन्होंने बुलेट के पीछे कार लगा दी। गांव सैदपुर के पास कार सवार युवकों ने ओवरटेक कर बुलेट सवार युवकों को रोक लिया। 


तीनों युवकों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। राहुल, कपिल व नितिन शर्मा को पहले बेहरमी से पीटा गया। इसके बाद युवक ने तमंचा निकालकर कपिल के कंधे में गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपी कार लेकर फरार हो गए। साथ के युवकों ने कपिल को मोदीनगर के निजी अस्तपाल में भर्ती कराया, लेकिन हालात गंभीर होने पर मेरठ के लिए रेफर कर दिया। थानाप्रभारी मुनेश सिंह ने बताया कि राहुल की तहरीर पर नवीन उर्फ डैनी व भानू निवासी गांव प्रथमगढ़ व अज्ञात के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। थानाप्रभारी ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।