सुर्ख लाल बनारसी साड़ी, सिंदूर और मंगलसूत्र, शरमाती हुई अंकिता का रिसेप्शन वाला वीडियो छाया

मुंबई : 'पवित्र रिश्ता' ऐक्ट्रेस अंकिता लोखंडे मंगलवार की रात अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। शादी के तुरंत बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी भी रखी। शादी के दौरान अंकिता गोल्डन लहंगे में नजर आई थीं, लेकिन रिसेप्शन में वह लाल बनारसी पहनकर विक्की का हाथ थामे अपने मेहमानों के बीच पहुंचीं।


अंकिता लोखंडे की रिसेप्शन पार्टी के कई वीडियोज़ भी सामने आए हैं। इन सभी वीडियोज़ के बीच एक वीडियो सबका ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो में नई-नई दुल्हन बनीं अंकिता शरमाती हुए विक्की जैन का हाथ थामे मेहमानों के सामने आगे बढ़ती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अंकिता लाल रंग की बनारसी साड़ी, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र में नजर आ रही हैं।


इस रिसेप्शन पार्टी के कई वीडियोज़ सामने आए हैं। इन झलकियों में अपने दूल्हे विक्की जैन और दोस्तों के साथ अंकिता मस्ती करती नजर आ रही हैं।


अंकिता का यह वीडियो भी काफी चर्चा में हैं, जिसमें शादी के दौरान वह इमोशनल नजर आती हैं और विक्की के गले से लग जाती हैं।


इससे पहले अंकिता की शादी और सात फेरे वाले कुछ वीडियोज़ भी इंटरनेट पर खूब छाए रहे। अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी पर खूब जमकर मस्ती की है और इस एक-एक पल को उन्होंने इंजॉय किया है। पिछले दिनों अपने प्री वेडिंग फंक्शन मेहंदी, संगीत और सगाई पर भी अंकिता ने खूब मस्ती की, जिसका वीडियो काफी सुर्खियों में छाया रहा था।