दिल्ली में 20 वर्षीय ट्यूशन टीचर की चाकू मारकर हत्या, दोस्त गंभीर रूप से घायल

नई दिल्ली : उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में मंगलवार शाम कुछ लोगों के साथ हुई मारपीट के दौरान एक 20 वर्षीय निजी ट्यूटर (शिक्षक) की चाकू मारकर हत्या कर दी गई और उसका दोस्त घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।


पुलिस के अनुसार, उसे रात करीब 8.20 बजे लड़ाई होने की सूचना मिली थी। उन दोनों घायलों को पास के संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया था।


पुलिस उपायुक्त (बाहरी) परविंदर सिंह ने बताया कि अस्पताल पहुंची पुलिस टीम को सूचना मिली कि मंगोलपुरी निवासी अमरदीप को वहां पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया, जबकि उसके दोस्त सागर का इलाज चल रहा है। अमरदीप और सागर दोनों पर चाकू से वार किया गया था। सागर भी एक निजी ट्यूटर है। 


पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों अपने दोस्त से मिलने जा रहे थे, तभी किसी बात को लेकर उनका तीन अज्ञात लोगों से झगड़ा हो गया। डीसीपी सिंह ने कहा कि आरोपियों की पहचान करने और उनका पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। 


पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस हर एंगल से इस घटना की जांच कर रही है।