ग्रेनो आरडब्ल्यूए अध्यक्ष पर हमला

ग्रेटर नोएडा : सेक्टर अल्फा दो आरडब्ल्यूए अध्यक्ष पर गुरुवार की रात हमला किया गया। उन्होंने किसी तरह भागकर जान बचाई। पीड़ित ने चुनावी रंजिश में हमला करने का आरोप लगाया है। पीड़ित की तहरीर पर बीटा दो कोतवाली पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस के मुताबिक आरडब्ल्यूए अध्यक्ष जितेंद्र मावी के मोबाइल पर गुरुवार रात सेक्टर में ही रहने वाले अमित नागर ने कॉल कर गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। इसका विरोध करने पर अमित नागर ने 10-12 अज्ञात लोगों के साथ उन पर हमला कर दिया। पीड़ित ने भागकर अपनी जान बचाई। पीड़ित का आरोप है कि चुनावी रंजिश में उन पर हमला किया गया है।


आरोप है कि कुछ दिनों पहले उन्होंने सेक्टर में अवैध रूप से लगी ठेली को हटवा दिया था। इस बात को लेकर भी आरोपी अमित नागर और उसके साथी उससे नाराज थे। पीड़ित ने जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपी अमित नागर समेत 10-12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि नामजद आरोपी अमित नागर निवासी इमलिया व उनके साथी सोनू निवासी ग्राम रायपुर बांगर व विनय वर्मा निवासी पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्ट सेक्टर जीटा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।