चोरी-छिपे पत्नी से मिलता था गैर मर्द, कालोनी में होने लगी तरह-तरह की बातें, फिर पति ने उठाया खौफनाक कदम

गाजियाबाद : लोनी कोतवाली क्षेत्र की एसएलएफ वेद विहार कालोनी में सोमवार सुबह विकास की हत्या अवैध संबंधों के चलते की थी। हत्या को मंडोली दिल्ली जेल में बंद एक बदमाश ने अपने साथियों से कराई थी। पुलिस ने मामले में दो भाईयों समेत तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल दो बदमाश पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस ने जल्द फरार बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।


एसपी देहात ईरज राजा ने बताया कि हत्या के मामले में हंसराज उर्फ बाेबी, सुरेंद्र उर्फ मिंटू और रोहित उर्फ नन्नू निवासी रणजीत नगर लोनी को मंगलवार सुबह साढ़े छह बजेडीएलएफ अंकुर विहार कालोनी कट से गिरफ्तार किया गया है। उनके कब्जे से एक पिस्टल, तीन कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि मृतक विकास का मिंटू उर्फ सुरेंद्र की पत्नी से अवैध संबंध थे। छह माह पूर्व इसकी जानकारी मिली थी। दोनों को समझाने का प्रयास किया गया था लेकिन दोनों लगातार मिलते रहते थे। जिससे कालोनी में विभिन्न बातें होने लगी थीं।


हंसराज ने बताया कि उसका भतीजा सोनू हत्या की मामले में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद चल रहा है। उससे कोर्ट में पेशी पर मिलने गए। जहां सोनू से विकास की हत्या कराने को कहा। बाद में वाट्सएप काल पर बात भी की। सोनू ने उन्हें बिसनौली गौतमबुद्ध नगर के चुन्नू मिलवाया। सोमवार को सोनू ने दोनों को घर भेजा। जिसके बाद चुन्नू, अपने भतीजे कुलदीप निवासी खोड़ा और रोहित हत्या की योजना बनाई।


एक मोटरसाइकिल पर हंसराज उर्फ बोबी व चुन्न और दूसरी मोटरसाइिल पर कुलदीप व रोहित रास्ते में विकास के घर के निकलने का इंतजार करने लगा। जब विकास घर से निकला तो कुलदीप और रोहित उसका पीछा करते हुए आए। कुलदीप के करने पर सभी ने फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी।