कार सवारों ने गनमैन से मोबाइल और बंदूक लूटी

ग्रेटर नोएडा : नोएडा जल बोर्ड की सेक्टर 153 स्थित साइट पर तैनात गनमैन से शुक्रवार रात कार सवार बदमाशों ने लूटपाट की। लुटेरों ने गनमैन को गन प्वाइंट पर लेकर उनकी लाइसेंसी बंदूक और मोबाइल लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे कार में सवार होकर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की सूचना थाना नॉलेज पार्क पुलिस को दी है।


हरदोई का रहने वाला शिव पूजन नोएडा जल बोर्ड की सेक्टर 153 स्थित साइट पर गनमैन तैनात है। उसने बताया शुक्रवार रात कार सवार चार बदमाश साइट के गेट पर पहुंचे। इनमें से दो बदमाश गाड़ी से नीचे उतर कर आए और उन्हें गेट की तरफ बुलाया। जैसे ही वह उनके पास पहुंचा एक बदमाश ने उनकी कनपटी पर पिस्टल तान दी और उनकी डबल बैरल लाइसेंसी बंदूक और मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर लुटेरों ने जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद बदमाश कार में बैठकर फरार हो गए।


पीड़ित ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस और अपने सिक्योरिटी इंचार्ज को दी। सूचना पर नॉलेज पार्क थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पीड़ित की तहरीर पर नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि लुटेरों को तलाश किया जा रहा है। लुटेरों को जल्द गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।