लाल टोपी के बाद लाल पोटली पर जंग

Jane Aalam (Janu choudhary)

उत्तर-प्रदेश: जाने आलम:  में विधानसभा चुनाव का रंग दिलचस्प होता जा रहा है। शुक्रवार को अखिलेश और जयंत अपनी साझा रैली में एक लाल पोटली लेकर पहुंचे थे। आज एक बार फिर सपा और रालोद की संयुक्त पीसी का आयोजन किया गया। इस पीसी में भी सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव लाल पोटली लेकर पहुंचे। उन दोनों ने जेब से लाल पोटली निकालकर कहा कि यूपी के विधानसभा चुनाव के साथ ही वे भाजपा को प्रदेश से उखाड़ फेकेंगे।

पोटली पर बीजेपी का निशाना

सपा और RLD की इस लाल पोटली पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि 'अखिलेश बाबू आपकी टोपी से अपराध का बोध होता है और पोटली में भूमाफियाओं, गुंडों और अपराधियों की फेहरिस्त है।'

भाजपा के पोटली में गरीबों का आशीर्वाद है- स्वतंत्र देव सिंह

स्वतंत्र देव ने कहा कि, 'अखिलेश जी, पोटली हमारे पास भी है, लेकिन उसमें आपकी तरह गुंडाराज, दंगाराज, भ्रष्टराज की स्क्रिप्ट नहीं है। गरीब पिछड़े, वंचित, दलितों, किसानों, महिलाओं, नौजवानों के कल्याण के लिए किए गए कामों का हिसाब और उनका आशीर्वाद है।' उन्होंने आगे कहा कि हमने गन्ना किसानों का भुगतान किया, आपने किसानों का अपमान किया।

हम गन्ना किसानों का कर्जा भी चुकाते हैं। डेढ़ लाख करोड़ का भुगतान करते हैं। इन्होंने किसानों को बिजली के लिए तरसाया। ट्यूबवेल के कनेक्शन के लिए भटकाया, गुंडों से जमीनें लुटवाई और किसानों की प्रगति को रुकवाया और हमने किसानों के हित में काम किया है।

हम जन की बात करते हैं वे गन की बात करते हैं

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा का लक्ष्य माफिया कल्याण है, हमारा लक्ष्य गरीब का कल्याण है। उनके शासन का संकल्प गुंडों का उदय है, हमारा लक्ष्य अंतिम व्यक्ति का उदय है। पंचायत से पार्लियामेंट तक भाजपा पर जनता अपना भरपूर प्यार लुटा रही है, भरपूर विश्वास कायम है। यह विश्वास गरीबों के अनाज का है, उन्नत समाज का है, विकास के आगाज का है। इनके समय में पूरी बत्ती गुल हमारे समय में यूपी सबसे पावरफुल।