राज्यसभा के सभापति पर फूटा जया बच्चन का गुस्सा

नई दिल्ली: जया बच्चन को कई बार पैपराजी पर भड़कते हुए देखा गया है। लेकिन हाल ही में हंगामा तब और बढ़ गया जब जया राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ पर भड़क गईं।

चर्चित वीडियो में जया बेहद गुस्से में अपनी कुर्सी से उठते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान सभापति उनसे बार-बार कहते हैं- प्लीज आप सीट ले लें। लेकिन जया उन्हें गुस्से में उंगली दिखाते हुए चली जाती हैं। सोशल मीडिया पर जया का ये वीडियो बेहद सुर्खियों में है। जया के इस रवैए के लिए यूजर्स उन पर जमकर मीम्स बना रहे हैं।

सूचना प्रसारण मंत्री ने कंचन गुप्ता ने कसा तंज
जया के इस बर्ताव पर तंज कसते हुए सूचना प्रसारण मंत्री कंचन गुप्ता ने तंज कसते हुए कहा- इस वीडियो ने मुझे उस समय की याद दिला दी जब यूपीए सत्ता में थी और जया बच्चन ने बेहद विवादित बयान दिया था। तब उनके इस बर्ताव पर अमिताभ माफी मांगने के लिए दौड़े थे और उन्होंने कहा था -वो राजा हैं, हम रंक हैं। 

कंचन गुप्ता के अलावा भी कई विपक्षी नेताओं ने भी जया बच्चन पर निशाना साधा है। लोगों का मानना है कि जया को इस तरह से राज्य सभा के वाइस प्रेसिडेंट से पेश नहीं आना चाहिए था।

क्या है पूरा मामला?
दरअसल ये वीडियो 9 फरवरी को राज्यसभा की कार्यवाही का है, जिसमें अडानी घोटाले को लेकर संसद में हंगामा हो रहा था। इस दौरान राज्यसभा सांसद रजनी पाटिल को निर्देशों का उल्लंघन करने के लिए चल रहे बजट सेशन से निलंबित कर दिया गया। जय ने कांग्रेस सांसद के समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें सफाई देने का मौका नहीं मिला। इस बीच जया को गुस्सा आ गया और उन्होंने सभापति से बुरी तरह बर्ताव किया।