हिना खान की आंखों में बची सिर्फ एक पलक ,थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। इस जानलेवा बीमारी से लड़ने के लिए वह कीमोथेरेपी के सेशंस ले रही हैं। हाल ही में हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी आंख की फोटो शेयर की। जिसमें उनकी आखिरी बची हुई पलक दिखाई दे रही है। जिसे उन्होंने ‘बहादुर, अकेली योद्धा’ बताया है।

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी आंख की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘क्या आप जानना चाहते हैं कि इस वक्त मेरी प्रेरणा क्या है? मेरी आंखों के ऊपर ये मेरी लंबी और खूबसूरत पलकें, जिन्होंने हमेशा मेरी आंखों की सुंदरता को निखारा है। ये बहादुर, अकेली योद्धा, मेरी आखिरी पलक मेरे साथ खड़ी है और लड़ रही है। मेरी आखिरी कीमो में अकेली पलक मेरी मोटिवेशन है। इस मुश्किल समय को भी पार कर लेंगे। हम इससे जरूर उभरेंगे।’

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'जन्म से ही उनकी लंबी और खूबसूरत पलके हैं। उन्हें कभी भी शूटिंग के लिए आर्टिफिशियल पलक की जरूरत नहीं पड़ी। लेकिन अब उन्हें लैशेज का इस्तेमाल करना पड़ता है। हालांकि, एक दिन सब ठीक हो जाएगा। दुआ।’

हिना खान के इस पोस्ट पर फैंस के साथ ही कई सेलिब्रिटी भी रिएक्ट कर रहे हैं। एक्ट्रेस दलजीत कौर ने लिखा, ‘हां, तुम इससे बाहर निकलोगी, प्यारे। हम सभी तुम्हारी जल्दी ठीक होने के लिए अल्लाह से प्रार्थना कर रहे हैं।’, जूही परमार ने लिखा, ‘एक सुंदर और मजबूत दिल के साथ एक बहुत सुंदर लड़की।’ इसके अलावा मौनी रॉय, दृष्टि धामी और एकता कपूर ने भी हिना के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी।

इस साल जून में हिना ने कैंसर की बात बताई थी हिना ने 28 जून को सोशल मीडिया पर बताया था कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है। पोस्ट में हिना ने लिखा, 'हाल ही में उड़ रही अफवाहों के बीच, मैं आपको कुछ जरूरी जानकारी देना चाहती हूं। मैं ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हूं।

हिना को स्टेज पर संभालते दिखे थे कार्तिक आर्यन हिना खान ने हाल ही में मनीष मल्होत्रा के एक फैशन शो में रैंप वॉक किया था। लेकिन जैसे ही हिना स्टेज पर कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए आगे बढ़तीं तो उनका पैर अचानक से लड़खड़ा गया और वो गिरने लगीं। हालांकि, कार्तिक उन्हें बड़े ही प्यार से संभाल लिया था। जिसका वीडियो भी सामने आया था।