क्रिस्टन स्टीवर्ट का खुलासा : रानी डायना की भूमिका निभाते अविश्वास क्यों महसूस हुआ?

लंदन : अभिनेत्री क्रिस्टन स्टीवर्ट ने कहा कि उन्हें स्पेंसर में रानी डायना की भूमिका निभाने में अविश्वास महसूस हुआ, क्योंकि उनके खुद के बच्चे नहीं हैं, इसलिए उन्हें नहीं लगा कि वह भूमिका के लिए सही हैं।


31 वर्षीय अभिनेत्री ने स्पेंसर में दिवंगत रानी डायना की भूमिका निभाई है, जो प्रिंस चार्ल्स से डायना के अलग होने से पहले क्रिसमस के तीन दिनों पर केंद्रित है।


उन्होंने कहा, मुझे खेद है, मैं अभी तक मां नहीं बनी हूं। मुझे इसे प्रामाणिक महसूस करने की जरूरत है। यह उस किरदार का एक हिस्सा है।


फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म को आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है और स्टीवर्ट को हमेशा से पता था कि यह एक विभाजनकारी विषय होगा, लेकिन अंतत: उन्हें लगा कि यह जोखिम के लायक है।


उन्होंने डेली मेल अखबार के स्तंभकार बाज बामिगबॉय से कहा कि मैं निश्चित रूप से जानती थी कि कुछ ऐसा ही होगा, जैसा कि एक ब्रिट कहता है कि यह अच्छे काम से कहीं बढ़कर था।


लेकिन मुझे लगा कि यह इसके लायक है। मैं एक एक्टर के रूप में लंबे समय से काम कर रही हूं और ऐसी चीजें ढूंढना वास्तव में दुर्लभ है जो आपको इस तरह महसूस कराती हैं।


क्रिस्टन डायना के जीवन में सबसे कम अवधियों में से एक को फिर से बनाने के कठिन और असाधारण रूप से कष्टदायक अनुभव के लिए तैयार थी। लेकिन वह इस बात के लिए तैयार नहीं थी कि इसकी रिलीज के बाद वह कितनी खुशी महसूस करेंगी।


क्रिस्टन ने कहा कि डायना के पास वास्तव में निर्णय लेने की ओवरराइडिंग, निरस्त्रीकरण, सुंदर ऊर्जा थी।


अपनी खुद की वैश्विक प्रसिद्धि के बावजूद, ट्वाइलाइट सागा अभिनेत्री ने कहा कि डायना ने जो अनुभव किया, उसकी तुलना में यह कुछ भी नहीं है।




...

17 साल की उम्र में मेरे साथ दुष्कर्म हुआ था : सोफी एलिस-बेक्सटर

लॉस एंजिल्स : मर्डर ऑन द डांसफ्लोर गायिका सोफी एलिस-बेक्सटर ने कहा है कि 17 साल की उम्र में एक 29 साल के व्यक्ति ने उनके साथ दुष्कर्म किया था।


फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार एलिस-बेक्सटर को एक मीटिंग के लिए कथित हमलावर के फ्लैट में आमंत्रित किया गया था। टेक मी होम और वाइल्ड फॉरएवर गीत-निमार्ता उस समय ए-लेवल के लिए इतिहास का अध्ययन कर रही थी। उस आदमी ने कहा था कि वह उसे अपनी पढ़ाई की किताबें दिखाएगा, लेकिन चीजें जल्द ही आगे बढ़ गईं।


42 वर्ष की हो चुकी गायक ने कहा कि जिम और मैंने किस करना शुरू कर दिया और इससे पहले कि मैं यह जान पाती हम उसके बिस्तर पर थे और उसने मेरे कपड़े उतार दिए थे। मैंने खुद को मना करते सुना और मैं यह सब नहीं चाहती थी, लेकिन उसने मेरी बात नहीं सुनी।


उसने मेरी बात नहीं मानी और उसने मेरे साथ सेक्स किया। मुझे बहुत शमिर्ंदगी महसूस हुई, साथ ही मुझे बेवकूफी महसूस हुई। मुझे याद है कि जिम किताबों की अलमारी को घूर रहा था और सोच रहा था कि मुझे अभी ऐसा होने देना चाहिए।


गायिका ने कहा कि वह मेरे साथ कभी भी हिंसक नहीं था, लेकिन अब उसे 25 साल बाद उसकी आवाज सुनने की जरूरत महसूस होती है।


उनहोंने कहा कि मेरा अनुभव हिंसक नहीं था। जो कुछ हुआ उसमें मेरी बात को सुना नहीं गया। वहां दो लोगों में से एक ने हां कहा, दूसरे ने नहीं कहा।


एलिस-बेक्सटर की अपने कथित रेपिस्ट का नाम उजागर करने में कोई दिलचस्पी नहीं रखती है।


अपनी आत्मकथा स्पिनिंग प्लेट्स के एक अंश में, उन्होंने कहा कि मैंने खुद से पूछा है कि इन अनुभवों के बारे में लिखना क्यों महत्वपूर्ण है। ऐसी चीज पर क्यों जाएं जो बहुत सुखद नहीं थी? इसे सार्वजनिक क्यों करें?


लेकिन मुझे लगता है कि अगर आप कुछ ऐसा अनुभव करते हैं जो आप जानते हैं कि गलत है, तो इसके बारे में बहादुर और ईमानदार होने से मदद मिलती है, और अगर किसी और को भी कुछ ऐसा ही हुआ है, तो इससे हम सभी को इसके बारे में बात करने में मदद मिल सकती है।


लेकिन यह सब कुछ नहीं है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि मैं इसके बारे में इतने लंबे समय तक चुप रही, और ऐसा लगने लगा कि इन सब में मेरी मिलीभगत रही है। जब मैं 17 साल की थी, तब मुझे नहीं सुना गया था, लेकिन मुझे लगता है कि अब मुझे सुना जाएगा।



...

डेनियल क्रेग: जेम्स बॉन्ड की भूमिका मेरे लिए सब कुछ है

लॉस एंजिल्स : नो टाइम टू डाई की रिलीज के बाद प्रतिष्ठित जासूस 007 की अपनी भूमिका से हट रहे अभिनेता डेनियल क्रेग का कहना है कि जेम्स बॉन्ड के रूप में उनकी भूमिका उनके लिए सब कुछ है।


कोविड -19 महामारी के कारण नो टाइम टू डाई को टाल दिया गया है, और क्रेग ने कहा कि प्रतिष्ठित भूमिका पर समय देना उनके लिए बहुत भावुक रहा है।


क्रेग ने कहा, यह सब कुछ है। मेरे जीवन के करीब 16 साल हो गए हैं, और इन फिल्मों को करना अविश्वसनीय रहा है।


बॉन्ड फिल्में बहुत बार नहीं बनती हैं, इसलिए यह अवसर मेरे पेशेवर करियर की सबसे बड़ी बात है, लेकिन यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी चीजों में से एक है, इसलिए यह बहुत भावुक है। मुझे खुशी है कि मैं इसे समाप्त कर रहा हूं। मुझे ऐसा करने की अनुमति देने के लिए मैं निर्माताओं का आभारी हूं लेकिन मैं इसे मिस करूंगा।


अभिनेता ने मजाक में कहा, जब नया व्यक्ति इस रोल को निभाएगा तो मैं शायद अविश्वसनीय रूप मुझे बूरा लगेगा।


फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, क्रेग ने कहा कि फिल्म का कथानक अभी भी रहस्यमय है।


द ग्राहम नॉर्टन शो पर बोलते हुए, उन्होंने कहा, यह रहस्य में डूबा हुआ है क्योंकि हमें इतने लंबे समय से देरी हो रही है और हम इसके बाहर निकलने के बारे में चिंतित थे इसलिए हमने इसे बंद कर दिया। हमने इसे किसी को नहीं दिखाया, लेकिन हमे हैं विश्वास है कि यह बहुत अच्छा है और हम चाहते हैं कि लोग इसे सिनेमा में अनुभव करें।





...

स्पेंसर के ट्रेलर में क्रिस्टन स्टीवर्ट, राजकुमारी डायना जैसी आईं नजर

लॉस एंजिल्स : क्रिस्टन स्टीवर्ट-स्टारर स्पेंसर के ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और अभिनेत्री राजकुमारी डायना के रूप में अपने भव्य आउटफीट से लेकर हेयर स्टाइल और यहां तक कि उनके जैसे ब्रिटिश शाही लहजे में भी दिखाई दी।


वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, स्पेंसर के दो मिनट और 17 सेकंड के ट्रेलर में, अमेरिकी अभिनेता ने ब्रिटिश शाही को काफी आसान तरीके से पेश किया है।


पाब्लो लारेन द्वारा निर्देशित, स्पेंसर डायना के प्रिंस चार्ल्स से अपनी शादी को समाप्त करने के फैसले के इर्द-गिर्द घूमती है।


फिल्म पूरी तरह से सच नहीं है, बल्कि 1991 में उस भयावह छुट्टी की अवधि के दौरान उनके बीच क्या हुआ होगा, इसकी कल्पना करती है।


स्पेंसर ट्रेलर वेल्स की राजकुमारी डायना की एक दुखद वास्तविकता को दशार्ता है।


चमकदार गाउन और शाही सूट पहने हुए स्टीवर्ट को दायित्वों और क्रूर पैपराजी के बीच भावनात्मक रूप से टूटते हुए दिखाया गया है।


ट्रेलर में एक बिंदु पर, उसका बेटा पूछता है, मम्मी, ऐसा क्या हुआ जिसने आपको इतना दुखी कर दिया?


बाद में, चार्ल्स उससे कहता है आपको उन चीजों को करने में सक्षम होना चाहिए जिनसे आप नफरत करते हैं।


नियॉन और टॉपिक स्टूडियोज की स्पेंसर 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।




...

मार्क रॉनसन ने मेरिल स्ट्रीप की बेटी के साथ की शादी

लॉस एंजिल्स :  संगीतकार मार्क रॉनसन ने ऑस्कर विजेता-अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप्स की बेटी ग्रेस गमर से शादी कर ली है।


अपटाउन फंक हिटमेकर, स्ट्रीप की बेटी के साथ जून में अपनी सगाई की पुष्टि की थी। हाल में उन्होंने फैंस को इंस्टाग्राम पर विवाह समारोह की एक तस्वीर साझा कर ये खुश खबरी सुनाई।


रॉनसन ने तस्वीर के साथ एक नोट लिखा, मेरे सबसे सच्चे प्यार के लिए, आपने मेरे जीवन के सबसे महान वर्ष 45 में मेरा हाथ थामा। मुझे यकीन है कि मुझे एक बेहतर आदमी और आपके प्यार के काबिल बनने में 45 साल लग गए।


उन्होंने एक साक्षात्कार में भी पुष्टि की थी कि मैंने पिछले सप्ताहांत में सगाई कर ली है।












...

काइली जेनर गोल्ड डस्ट बॉडी पेंट वाली फोटो में झिलमिलाई

नई दिल्ली : काइली जेनर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर सिर से पैर तक गोल्ड डस्ट में रंगी हुई अपनी एक तस्वीर साझा की। काइली ने खुद को टॉपलेस दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की, जो सोने की बिकिनी बॉटम्स के साथ गोल्ड डस्ट में रंगी हुई थी। स्मोकी आई लुक, गोल्ड हूप्स और फुल ब्लोआउट ने उनके गोल्डन लुक को कम्पलीट किया। काइली ने 10 अगस्त को अपने 24वें जन्मदिन के संदर्भ में पोस्ट साझा किया। वह अपने जन्मदिन पर अपने ब्यूटी ब्रांड के लिए 24,000 गोल्ड थीम वाला संग्रह लॉन्च करेंगी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, आह ! मेरा जन्मदिन 8 दिनों में है! और निश्चित रूप से मुझे एक और उदय संग्रह के साथ जश्न मनाना था! मेरे 24वें जन्मदिन के लिए 24,000 सोने की थीम 10 अगस्त को लॉन्च हो रही है। मैं कल इस संग्रह को अपने पर प्रकट करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती! बने रहें एटदरेटकाइलीकॉस्मेटिक।



...

दीपिका पादुकोण के को-स्‍टार क्रिस वू पर 24 से अध‍िक लड़कियों से रेप का आरोप, गिरफ्तार

लॉस एंजिल्स : पॉप सिंगर और दीपिका पादुकोण के को-स्‍टार रहे क्रिस वू पर 24 से अध‍िक महिलाओं से रेप का सनसनीखेज आरोप लगा है। चीन-कनाडाई मूल के पॉप स्‍टार क्रिस वू को गिरफ्तार कर लिया गया है। चीन के कानून के हिसाब से उन्‍हें 10 साल तक कैद की सजा हो सकती है। क्रिस वू हॉलिवुड फिल्‍म में दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके हैं। क्र‍िस वू के ख‍िलाफ ऑनलाइन शिकायतों के आधार पर पुलिस ने ऐक्‍शन लिया है। वू के ख‍िलाफ 24 से अध‍िक लड़कियों ने ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म्‍स पर यह आरोप लगाए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


क्रिस वू 30 साल के हैं। चीन के कानूनी मामलों के जानकारों का कहना है कि यदि क्रिस वू पर आरोप साबित होते हैं, तो उन्‍हें 10 साल तक की सजा हो सकती है। क्रिस वू के खिलाफ रेप का पहला आरोप बीते जुलाई महीने लगा था। एक 18 साल की चीनी लड़की ने ऑनलाइन पोस्‍ट में आरोप लगाया था कि क्रिस वू ने उनके साथ शराब के नशे में रेप किया। खास बात यह है कि दोषी पाए जाने पर क्रिस वू को चीन में ही 10 साल कैद की सजा पूरी करनी होगी। इसके बाद ही उन्‍हें कनाडा प्रत्‍यर्पित किया जा सकेगा।


चीन की राजधानी बीजिंग के चाओयांग जिले में शनिवार देर रात पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा, 'क्रिस वू पर युवा लड़कियों को फंसाने और उनके साथ सेक्‍स करने के आरोप हैं। उनके ख‍िलाफ मिले ऑनलाइन आरोपों पर की जांच की जा रही है।' पिछले महीने 18 साल की चीनी स्‍टू‍डेंट ने वू पर आरोप लगाते हुए कहा था कि सिंगर ने उसे और कई अन्य लड़कियों को 'सेक्‍स करने के लिए' फंसाया। पीड़‍ित लड़की ने कहा कि वह तब 17 साल की थीं। क्रिस वू ने उसे शराब पिलाकर सेक्‍स करने का लालच दिया था। 


पिछले महीने अपने ऑनलाइन पोस्‍ट और पुलिस को दिए बयान में कहा कि क्रिस वू की टीम ने म्‍यूजिक वीडियो में कास्टिंग के लिए उसे अपने घर पर बुलाया था। तब वू के घर पर पार्टी थी। लड़की के मुताबिक, वहां उसे जबरन शराब पिलाई गई। इसके बाद वह होश खो बैठी और जब अगली सुबह नींद से जगी तो उसने देखा कि वह बिस्‍तर पर क्रिस वू के साथ थी।


इस लड़की ने यह भी बताया कि 7 अन्‍य लड़कियों ने भी उसे बताया है कि क्रिस वू ने उनके साथ भी इसी तरह रेप किया है। स्‍टूडेंट का कहना है कि क्रिस वू ने उन्‍हें नौकरी दिलवाने के बहाने उनका रेप किया। क्रिस वू पर जिन लड़कियों से रेप का आरोप लगा है, उनमें से कई नाबालिग भी हैं। अब तक करीब 24 लड़कियों ने क्रिस वू पर रेप के गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि क्रिस वू ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। 



...

ड्वेन जॉनसन: जंगल क्रूज के लिए बेहद उत्साहित हैं हमारी सभी बेटियां

लॉस एंजेलिस : हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन ने खुलासा किया है कि अभिनेत्री एमिली ब्लंट और उनकी बेटियां अपनी आने वाली फिल्म जंगल क्रूज की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं। ब्लंट ने यह भी साझा किया कि वह जंगल क्रूज पर अपना दांव क्यों लगा रही है, उन्होंने कहा: मैंने इस फिल्म पर अपने सभी शर्त लगा रखी हैं कि यह मेरी बेटियों के साथ मेरे कूल फैक्टर को बढ़ा देगा। वे बहुत उत्साहित हैं। ब्लंट की बेटियों के उत्साहित होने का कुछ श्रेय लेते हुए, ड्वेन ने कहा: वे मुझसे शुरू से प्यार करती हैं। वे मोआना और माउ से प्यार करते हैं। लेकिन हां, हमारी सभी बेटियां इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं! यह फिल्म मशहूर डिजनीलैंड थीम पार्क की सवारी से प्रेरित है। फिल्म का प्रीमियर डिजनीलैंड में हुआ। उनकी पसंदीदा डिजनीलैंड मेमोरी के बारे में पूछे जाने पर, जॉनसन ने कहा कि ब्लंट ने प्रीमियर में पहली बार जंगल क्रूज की सवारी की। ब्लंट ने कहा, हां, मैंने पहली बार जंगल क्रूज की सवारी की! मुझे यह पसंद आया, यह बहुत सनकी, मूर्खतापूर्ण और मजेदार था। यह सुंदर था। मेरे पास एक अच्छा समय था। जंगल क्रूज बुद्धिमान कप्तान फ्रैंक वोल्फ और निडर शोधकर्ता डॉ लिली ह्यूटन के साथ अमेजन के नीचे एक साहसिक-भरी सवारी है। जैम कोलेट-सेरा फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें एडगर रामिरेज, जैक व्हाइटहॉल, जेसी पेलेमन्स और पॉल जियामाटी भी हैं। 




...

ह्यूग ग्रांट: मुझे जिम्मेदारी से नफरत है

लॉस एंजिल्स : अभिनेता ह्यूग ग्रांट ने खुलासा किया है कि उन्हें जिम्मेदारियों से नफरत है। यह बात द ड्रयू बैरीमोर शो पर आई, जब ग्रांट ने पांच बच्चों की परवरिश करने की बात कही। ग्रांट ने कहा, मुझे जिम्मेदारी से नफरत है। मुझे यह नहीं चाहिए। मैं पांच बच्चों और एक बुजुर्ग पिता की देखभाल कर रहा हूं और मुझे यह पसंद नहीं है। मैं किसी और बड़े व्यक्ति की तलाश में रहता हूं जो मेरे लिए आए। बैरीमोर ने बताया, और फिर भी, पिछली बार हमने जिस तरह से बात की थी, उसके बारे में कि आप जिस तरह से जीवन को देखते हैं। अब पांच बच्चों की आंखें हैं जो उनकी देखभाल करने के लिए हैं। इस पर ग्रांट ने जवाब देते हुए कहा कि वह इससे सहमत हैं कि वह सबसे ज्यादा खुश हैं। लेकिन मैं एक साथ पूरी तरह से थका हुआ हूं और स्पष्ट रूप से मैं अब तक सबसे खुश हूं। यह बहुत अच्छा है - वे सभी सच हैं और वह सब बस प्यार है। उन्होंने कहा, न केवल बच्चे बल्कि पत्नी भी। मेरी एक टॉप वाइफ है, आपको उससे मिलना चाहिए। वह भयानक है, मुझसे बहुत अधिक मर्दाना है, लेकिन वास्तव में शांत है, और मैं खुश हूं।







...

हॉरर फिल्म द विजिल भारत में 9 जुलाई को होगी डिजिटली रिलीज

मुंबई : हॉरर फिल्म द विजिल भारत में ओटीटी पर 9 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में डेव डेविस, मेनाशे लस्टिग और माल्की गोल्डमैन हैं और यह कीथ थॉमस द्वारा लिखित और निर्देशित है। द विजिल याकोव नाम के एक व्यक्ति के बारे में है, जिसे उसके पुराने रब्बी ने हाल ही में मृत समुदाय के सदस्य के शरीर को देखने के लिए काम पर रखा गया है। उसे एक राक्षस द्वारा पीड़ा देने के बावजूद एक रात जीवित रहना है। ये हॉरर फिल्म ब्लमहाउस प्रोडक्शंस, पैरानॉर्मल एक्टिविटी फ्रैंचाइजी, द इनविजि़बल मैन, इनसिडियस फ्रैंचाइजी, द पर्ज फ्रैंचाइजी, हैलोवीन फ्रैंचाइजी, हैप्पी डेथ डे फ्रैंचाइजी, स्प्लिट, ग्लास और ओइजा फ्रैंचाइजी जैसी फिल्मों के निर्माताओं के बैनर तले निर्मित हुई है। पिक्च रवर्क्स ने फिल्म के अधिकार हासिल कर लिए हैं, जिसे अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। पिक्च रवर्क्स के एक प्रवक्ता ने दावा किया, शुरूआत से अंत तक, द विजिल अपने दर्शकों के सामने एक नया और दिलचस्प नजरिया रखता है।





...

रिया चक्रवर्ती ने ब्रिटनी स्‍पीयर्स को किया सपोर्ट, सिंगर की 'गार्जियनश‍िप' से 'आजादी' की उठाई मांग

मुंबई :  अमेरिकी पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स का मामला इंटरनेशनल मीडिया में छाया हुआ है। ब्रिटनी अपने पिता जेमी स्पीयर्स के 'गार्जियनश‍िप' से फ्री होना चाहती हैं और वह 'आजादी' की मांग कर रही हैं। वहीं इस पूरे मामले में ब्रिटनी को पूरी दुनिया से सपोर्ट मिल रहा है। अब बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह ब्रिटनी का सपोर्ट करते हुए 'फ्री ब्रिटनी' कैंपेन से जुड़ते हुए 'गार्जियनश‍िप' से 'आजादी' की मांग उठाई है। रिया उन कई सिलेब्स में से हैं, जो सोशल मीडिया के जरिए ब्रिटनी को अपना पूरा सपोर्ट दे रही हैं। ब्रिटनी 13 साल से 'कंजरवेटरशिप' गार्जियनश‍िप में है। फरवरी 2008 में पति केविन फेडरलाइन से तलाक के बाद से ही ब्रिटनी के पिता सिंगर की पर्सनल लाइफ से लेकर उनके पैसों पर कानूनी अध‍िकार रखते हैं।


ब्रिटनी के 'कंजरवेटरशिप' के मामले में हॉलीवुड सिलेब्रिटीज, म्यूजिक इंडस्ट्री के लोग, स्पीयर्स के खास दोस्त उनका पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। जज ब्रेंडा पेनी के सामने ब्रिटनी वीडियो कॉल के जरिए पेश हुईं थी। ब्रिटनी ने अपने बयान में कहा,'मैंने पूरी दुनिया से झूठ बोला है कि मैं ठीक हूं और खुश हूं। यह झूठ है। मैं इन सभी बातों से इनकार करती हूं।'


सिंगर के एक्स बॉयफ्रेंड, ऐक्टर और सिंगर जस्टिन टिम्बरलेक ने भी ब्रिटनी का सपोर्ट करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। टिम्बरलेक लिखते हैं, ' हमने जो देखा, उसके बाद हम सभी को फिलहाल ब्रिटनी को सपोर्ट करना चाहिए। हमारा अतीत अच्छा और बुरा जैसा भी रहा हो। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। यह बहुत साल पहले की बात है, लेकिन उसके साथ जो रहा है वह सही नहीं हो रहा है। किसी भी महिला को अपने पर्सनल लाइफ को लेकर फैसला लेने का पूरा अधिकार और कोई उसे रोकता है तो गलत है। मेरी पत्नी जेस और मैं इस समय ब्रिटनी को अपना प्यार और समर्थन देते हैं। हमें उम्मीद है कि अदालत और उनका परिवार उनके हक में फैसला करेगा। और उन्हें अपनी जिंदगी आजादी के साथ जीने का पूरा अधिकार मिलेगा।


हॉलिवुड निर्देशक रोज़ मैकगोवन, सुपरस्टार मारिया केरी ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, 'वी लव यू ब्रिटनी... मजबूत रहें।' माइली साइरस, हैल्सी, सारा जेसिका पार्कर, पेरिस हिल्टन, वेरा वैंग, ख्लो कार्डाशियन और दूसरे सिलेब्स भी ब्रिटनी को सोशल मीडिया के जरिए पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। 



...

हॉलीवुड में काम करेंगे विद्युत जामवाल

मुंबई : बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल हॉलीवुड में काम करने जा रहे हैं। ब्रूस ली, जैकी चैन और जेट ली जैसे दिग्गजों के साथ अपना नाम दर्ज करवा चुके विद्युत जामवाल दुनिया के शीर्ष मार्शल आर्टिस्टट में से एक हैं और अब जल्द ही वह हॉलीवुड में प्रवेश कर ऊंची उड़ान भरने के लिए तैयार हैं। विद्युत आधिकारिक तौर पर एकमात्र ऐसे भारतीय एक्शन सुप्रीमो हैं जिन्हें इंडस्ट्री के सबसे प्रतिष्ठित टेलेंट मैनेजमेंट एजेंसी - वंडर स्ट्रीट द्वारा हस्ताक्षरित किया गया है, इस एजेंसी ने टोनी जा, माइकल जा व्हाइट और डॉल्फ़ लुंदग्रेन जैसे एक्शन नायकों का प्रतिनिधित्व किया है।


अपने काम और प्रतिभा के दम पर विद्युत् अब पश्चिम में भी भारत का परचम फैलाएंगे। वे वंडर स्ट्रीट पार्टनर्स क्रिस्टीन होल्डर और मार्क होल्डर के साथ काम करेंगे।इसी साल उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस एक्शन हीरो फिल्म्स की भी घोषणा की थी। वह हॉलीवुड के प्रमुख निर्माताओं से बातचीत भी कर रहे हैं जो उनके प्रोडक्शन के साथ मिलकर काम करे।वंडर स्ट्रीट के साथ अपने एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए, विद्युतजामवाल ने कहा, “मैं हॉलीवुड के कुछ सबसे मेहनती कलाकारों के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं ।” वह जल्द ही सनक और खुदा हाफ़िज़ चैप्टर 2 में नज़र आयेंगे।



...

हॉलिवुड ऐक्टर टॉम हिडलस्टन ने बताया इंडिया का मतलब एसआरके

मुंबई : बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख़ खान के चाहनेवालों की संख्या सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। दुनियाभर में उनके तमाम चाहनेवालों की लिस्ट में एक नाम आता है हॉलीवुड के मशहूर एक्टर टॉम हिडलस्टन का। दरअसल टॉम हिडलस्टन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने भारत और बॉलीवुड का मतलब शाहरुख़ खान बताया है। दरअसल, हाल ही में हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें 'लोकी' फेम टॉम वर्ड एसोसिएशन गेम खेलते नजर आए। गेम की शुरुआत होती है वर्ड 'लोकी' से। इस पर ऐक्टर कहते हैं 'मैं'। फिर उन्हें दूसरा शब्द 'थॉर' और 'क्रिस' दिया जाता है। इस पर ऐक्टर कहते हैं 'ब्रदर' और 'हैम्सवर्थ' । आगे टॉम को 'इंडियन सिटी' वर्ड दिया जाता है। इस पर ऐक्टर जवाब देते हैं, 'चेन्नई सिटी।' ऐक्टर चेन्नई की तारीफ करते हुए आगे कहते हैं, 'चेन्नई बहुत ही शानदार जगह है। मैं वहां कुछ समय रहा चुका हूं।' आखिर में उन्हें दो और शब्द दिए जाते हैं 'इंडिया' और 'बॉलिवुड'। दोनों सवालों का जवाब देते हुए ऐक्टर कहते हैं, 'शाहरुख खान'। वहीं अब शाहरुख खान ने टॉम हिडलस्टन के इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। शाहरख खान ने लिखा-'आप दयालु हैं, शरारत के बादशाह... आशा है कि इस दावे के पीछे कोई शरारत नहीं है। बहुत सारा प्यार टॉम और लोकी के लिए इंतजार नहीं कर सकता! अभी शुरू कर रहा हूं एपिसोड 1!' शाहरुख खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब टॉम हिडलस्टन भारत या शाहरुख खान की तारीफ कर रहे हैं। टॉम हिडलस्टन को भारत काफी पसंद है और उन्हें शाहरुख खान की फिल्मों में भी काफी दिलचस्पी हैं। 9 जून को टॉम हिडलस्टन की वेब सीरीज 'लोकी' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। टॉम हिडलस्टन मार्बल कॉमिक्स के लोकी के किरदार के लिए काफी मशहूर हैं।




...

'टार्जन' एक्टर जो लारा और पत्नी ग्‍वेन लारा समेत सात लोगों की प्लेन क्रैश में मौत

मुंबई :  सुरभि सिन्हा नब्बे के दशक में टेलीविजन पर टार्जन' का किरदार निभाकर मशहूर हुए ऐक्टर विलियम जोसेफ लारा उर्फ जो लारा की प्लेन क्रैश होने से मौत हो गई है। 58 साल के जो शनिवार को अपनी पत्नी ग्वेन लारा और 5 अन्य लोगों साथ जेट विमान पर सवार थे। रिपोर्ट्स के अनुसार स्मिर्ना रदरफोर्ड काउंटी एयरपोर्ट से शनिवार को 11 बजे दिन में उड़ान भरने के बाद विमान सस्सना सी501 दुर्घटनाग्रस्त होकर पर्सी प्रीस्ट झील में गिर गया। इस विमान को गिरते हुए कई लोगों ने देखा। रिपोर्ट्स के अनुसार यह दुर्घटना इतनी भयावह थी कि इसमें किसी के भी बचने की कोई उम्मीद नहीं। वहीं मौके पर तत्काल फायर बिग्रेड टीम पहुंची। जबकि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। विमान में सवार सात लोगों की पहचान ब्रैंडन हन्ना, ग्वेन एस लारा, विलियम जोसेफ लारा, डेविड एल मार्टिन, जेनिफर जे मार्टिन, जेसिका वॉल्टर्स और जॉनाथन वाल्टर्स के रूप में हुई है। ये सभी टेनेसी के ब्रेंटवुड के रहने थे। परिवार वालों से पुष्टि के बाद ही इनके नाम सार्वजनिक किए गए हैं। जो लारा के निधन की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस सदमे में हैं। अमेरिकन अभिनेता जो लारा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 1989 में उन्होंने फिल्म 'टार्जन इन मैनहट्टन' में लीड रोल प्ले किया था। इसके बाद उन्हें टीवी सीरीज 'टार्जन: द इपिक एडवेंचर्स' में अभिनय करने का मौका मिला । इस टीवी सीरीज में अपने शानदार अभिनय के जरिए वे घर-घर में अपनी पहचान बनाने में सफल रहे । साल 1996-1997 तक चलने वाली इस टीवी सीरीज में जो लारा ने दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी । साल 2002 में जो लारा ने अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया। उस समय जो लारा अपने करियर की उचाईयों पर थे । जो लारा ने कई दमदार एक्शन फिल्मों में भी काम किया था। इनमें 'आर्मस्ट्रांग' और 'वारहेड' को सबसे ज्यादा पसंद किया गया। इसके अलावा वह सनसेट हीट, स्ट्राइक जोन, डेथ गेम आदि कई फिल्मों में नजर आये। जो लारा ने निजी जीवन में दो शादियां की थीं। हादसे में मरने वाली ग्वेन लारा ने एक्टर से 2018 में ही शादी रचाई थी। जो लारा का निधन अमेरिकन फिल्म इंडस्ट्री के लिए गहरी क्षति है।






...

मैरलिन मैनसन पर रेप का एक और केस, महिला बोलीं- ओरल सेक्स करने को किया मजबूर

मुंबई : हॉलिवुड सिंगर और रॉक स्टार मैरलिन मैनसन (ब्रायन वॉर्नर) पर रेप और सेक्शुअल हैरसमेंट के कई आरोप लग चुके हैं। अब जेन डो नाम की एक महिला ने मैनसन पर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला का दावा है कि उन्होंने मैनसन को 10 साल से ज्यादा समय तक डेट किया था। उन्होंने यह भी कहा है कि साल 2011 में मैरलिन मैनसन ने उनका कई बार रेप किया था और एक अन्य महिला का रेप करते हुए अपना वीडियो भी दिखाया था। 


महिला ने अपने बयान में कहा है कि इस वीडियो क्लिप में मैरलिन ने एक महिला को कुर्सी से बांधकर रखा हुआ था और उसके बाद वह उन्हें अपना यूरिन महिला को पीने के लिए देते हैं। महिला का दावा है कि वीडियो में मैनसन उस महिला को आग से जलाने की धमकी भी दे रहे हैं। मैनसन ने महिला को बताया था कि यह क्लिप उन्होंने साल 1996 में कैलिफॉर्निया में हॉलिवुड बॉल अटेंड करने के बाद रिकॉर्ड की थी। 


महिला ने अपने आरोपों में कहा है कि मर्लिन मैनसन ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और जबरन ओरल सेक्स के लिए मजबूर किया। उन्होंने कहा है कि बाद में जब वह मैनसन के घर की चाबियां लौटाने के लिए गईं तो मैनसन ने फिर जान से मारने की धमकी देते हुए फिर से रेप किया। इस महिला से पहले कई अन्य महिलाएं भी मैनसन पर रेप और सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगा चुकी हैं। 


इस महिला से पहले मैनसन पर उनकी पूर्व असिस्टेंट ऐश्ली वॉल्टर, मॉर्गन स्मिथलाइन, ऐक्ट्रेस इवान रैचल वुड और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस एजमी बीआनको के सहित 15 महिलाओं ने मैरलिन मैनसन पर रेप करने के आरोप लगाए हैं। लॉस ऐंजिलिस पुलिस अब इन सभी आरोपों पर जांच कर रही है। हालांकि इन सभी आरोपों से मैरलिन मैनसन ने साफ इनकार किया है। 



...

एमिली ब्लंट का पहला किस भयानक था

लॉस एंजिल्स : अभिनेत्री एमिली ब्लंट, अपनी पहली किस को एक हॉरर शो मानती हैं क्योंकि किस खत्म होने के बाद उन्हें मुंह साफ करने की जरूरत पड़ी। ब्लंट ने साझा किया कि वह दोस्तों के साथ स्पिन द बोतल खेल रहीथी जब बोतल एशले पर रूकी, जिसके बारे में उसने कहा कि वह 90 के दशक के कर्टेन्ड हेयरस्टाइल के साथ एक लंबा और सुंदर लड़का था। फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के अनुसार ब्लंट ने जिमी किमेल लाइव! पर एक उपस्थिति के दौरान याद किया कि मैं बोतल घूमा रही थी, यह एशले पर रूकी, और मैंने सोचा, हे भगवान, यह है अब, मैंने फ्रेंच चुंबन की अवधारणा के बारे में सुना था लेकिन मैंने सोचा था क्योंकि यह सुखद या अच्छा होगा? लेकिन नहीं था। उसने आगे कहा, मैं पूरी बात से डर गई थी। मुझे बस बाद में अपना मुंह चुपके से पोंछना याद है। यह भयानक था। हालांकि एशले के साथ उनका किस सही नहीं था, लेकिन ब्लंट ने कहा कि वह अपने पति जॉन क्रासिंस्की में अपना प्यार देखती हैं। उनकी अभिनेता-फिल्म निर्माता पती ने एकबार ब्लंट की हमारे समय की सबसे जबरदस्त अभिनेत्री के रूप में प्रशंसा की थी। 




...

किम कार्दश‍ियन ने पहने 'ओम' लिखे झुमके, भड़के यूजर्स बोले- बेहूदा है ये, धर्म का अपमान बंद करो

मुंबई : अमेरिकी टीवी पर्सनैलिटी किम कार्दश‍ियन एक बार फिर विवादों में घ‍िर गई हैं। किम पर हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने का आरोप लग रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है और इन सब के पीछे उनका नया फोटोशूट है। किम ने लाल रंग की ड्रेस में फोटोशूट करवाया है, लेकिन लोगों की नजर या यह कहें कि आपत्त‍ि उनके झुमकों को लेकर है। दरअसल, किम ने इन तस्‍वीरों में 'ओम' लिखे हुए डिजाइन के झुमके पहने हैं। किम कार्दश‍ियन को इस कारण सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।


'कीपिंग अप विद द कार्दश‍ियंस' स्‍टार किम कार्दश‍ियन सबसे मशहूर ग्‍लोबल सिलेब्रिटीज में से शुमार है। वह एक फैशन आइकन भी हैं। लोगों का गुस्‍सा इस वजह से भी ज्‍यादा है कि किम को लाखों-करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने किम पर हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है। 


किम कार्दशियन ने ट्विटर पर अपने इस नए फोटोशूट की तस्‍वीरें शेयर की हैं। इनमें उन्‍होंने रेड ड्रेस के साथ फ्लोरल जैकेट कैरी किया है। किम लाल रंग के बिस्‍तर पर लेटी हुई हैं और सिल्‍वर कलर के काफी बड़े ईयरिंग्स पहने हुए नजर आ रही हैं। इन ईयररिंग्‍स पर 'ओम' शब्द का डिजाइन बना हुआ है। 'ऊं' शब्‍द की हिंदू धर्म में गहरी मान्‍यता है। धार्मिक ग्रंथों में इसे उत्‍पत्त‍ि का शब्‍द माना गया है। लोग किम को ट्विटर पर इसकी महत्ता भी बता रहे हैं।


ट्विटर पर किम को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'यह सिर्फ एसेसरी नहीं है।' एक अन्‍य यूजर ने नाराजगी और गुस्‍सा जाहिर करते हुए लिखा है, 'हमारी संस्‍कृति और हमारे धर्म को अकेला छोड़ दो।' रिया सेन नाम की एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, 'क्‍या आपको यह बताना पड़ेगा कि ओम हिंदुओं के लिए एक पवित्र शब्‍द और चिन्‍ह है, यह कोई एसेसरी नहीं है?'


इससे पहले बीते साल भी अप्रैल महीने में किम कार्दश‍ियन अपने मांग टीका के कारण ट्रोल हुई थीं। तब उन्‍होंने क्रॉप टॉप और बॉडीकॉन स्‍कर्ट के साथ सोने का मांग टीका कैरी किया था। उस वक्‍त भी यूजर्स ने किम पर गुस्‍सा जाहिर किया था। सोशल मीडिया यूजर्स ने अप्रैल 2020 में किम को ट्रोल करते हुए लिखा था कि जिस तरह वह बिना किसी शर्म के अन्य संस्कृतियों को अपनाकर उसका अपमान करती हैं वह बहुत बेहूदा है।

...

एली ब्रुक एकल एल्बम पर कर रही हैं काम

लॉस एंजिल्स : गर्ल ग्रुप फिफ्थ हार्मनी की पूर्व सदस्य गायिका एली ब्रुक न कहा कि वह चुपचाप से अपने पहले एकल एलबम पर काम कर रही हैं। गायिका गाने रिकॉर्ड करने में व्यस्त हैं और उन्होंने कहा कि यह उनके दिल का एक बड़ा टुकड़ा होगा। कॉन्टेक्टम्यूजिक डॉट कॉम के अनुसार उन्होंने कहा, तो मैं अपने पहले एकल एल्बम पर काम कर रही हूं, जो मेरे लिए बहुत अविश्वसनीय है। यह बहुत खास है और मैं मियामी में इस पर काम कर रही हूं। मैं वहीं थी। मैं इसे एक रहस्य की तरह रख रही हूं.. यह अद्भुत होने वाला है। बहुत सारे अलग-अलग निर्माता और कलाकार हैं (जिनके साथ मैं काम कर रही हूं)। यह निश्चित रूप से मेरे दिल का एक बड़ा टुकड़ा होने वाला है। मुझे पता है कि प्रशंसक इसे बहुत पसंद करने वाले हैं। यह मेरे लिए एक अद्भुत सफर है। इस बीच, गायिका द एली ब्रुक शो नामक अपने नए पॉडकास्ट पर भी काम कर रही है। उन्होंने तीन साल पहले भी उद्यम शुरू करने की कोशिश की थी लेकिन असफल रही थी। उन्होंने ऑन विथ मारियो लोपेज पर कहा, यह मजेदार है, मैंने तीन साल पहले एक पॉडकास्ट शुरू करने की कोशिश की और वो नाकाम रहा। लेकिन मेरे लिए अब बिल्कुल सही समय है। यह तब है जब मैं स्टूडियो में रिकॉर्डिग कर रही हूं, मेरे पास अपने प्रशंसकों के साथ साझा करने और नए दर्शकों के लिए अपना पॉडकास्ट है। यह वास्तव में अच्छा मंच है।





...

हॉलीवुड : मशहूर कॉमेडियन, राइटर और एक्टर पॉल मूनी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

मुंबई : हॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन, राइटर और एक्टर पॉल मूनी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। उन्होंने बुधवार की शाम कैलिफोर्निया के ऑकलैंड में स्थित अपने आवास पर 79 वर्ष की उम्र में आखिरी सांस ली। पॉल मूनी के आकस्मिक निधन से उनके तमाम चाहनेवालों के बीच शोक की लहर है। 4 अगस्त,1941 को लुइसियाना के श्रेवेपोर्ट में जन्में बहुमुखी प्रतिभा के धनी पॉल मूनी एक प्रसिद्द कॉमेडियन, शानदार अभिनेता और मशहूर लेखक थे। पॉल मूनी ने एक सर्कस रिंगमास्टर के रूप में मजाकिया व्यवसाय में अपना करियर शुरू किया था और बाद में कॉमेडी सुपरस्टार के साथ लिखना और काम करना शुरू कर दिया। नस्लवाद और अमेरिकी जीवन पर उनके तीखें विचारों ने उन्हें स्टैंड-अप की दुनिया का एक सम्मानित व्यक्ति बना दिया। पॉल मूनी 1970 में आई टेलीविजन ड्रामा फिल्म कार्टर 'स आर्मी में एक छोटी सी भूमिका में नजर आये थे। इसके बाद वह 1972 में डॉक्यूमेंट्री फिल्म एफ .टी .ए में नजर आये,जो दर्शकों के बीच काफी पसंद की गई। इसके बाद पॉल मूनी हॉलीवुड की कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाते नजर आये। इसके अलावा पॉल मूनी ने फिल्म 'जो जो डांसर,योर लाइफ इज कालिंग', कॉल मी क्लॉज़' समेत कई फिल्मों की कहानी भी लिखी है। लेकिन उन्हें एक हास्य अभिनेता के रूप में सबसे ज्यादा पसंद किया गया। पॉल मूनी 'द गॉडफादर ऑफ़ कॉमेडी', नो योर हिस्ट्री :जीसस इज ब्लैक ; सो वास् क्लियोपैट्रा ' समेत कई कॉमेडी शो में नजर आये। पॉल मूनी ने न सिर्फ नाम और पैसा कमाया बल्कि दर्शकों के दिलों को भी जीता और उनके बीच अपनी खास जगह बनाई। 19 मई, 2021 को पॉल मूनी हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनका निधन हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए गहरी क्षति माना जा रहा है।








...

ब्रिटनी स्पीयर्स को अपने बालों के साथ प्रयोग करना पसंद

लॉस एंजिल्स : गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स को अपने बालों के साथ प्रयोग करना पसंद है, और वह प्राय: अपने बालों का रंग बदलती रहती हैं। पॉप स्टार के हेयर स्टाइलिस्ट दिमित्रिस जियानेटोस ने हाल ही में इसपर कुछ दिलचस्प खुलासे किए थे। जियानेटोस ने पेज सिक्स के साथ एक साक्षात्कार में कहा, मैं ब्रिटनी के साथ लगभग पांच सालों से काम कर रहा हूं, वह अपने बालों के रंग और लंबाई के साथ खेलना पसंद करती है। मैं बहुत खुश हूं कि उन्होंने अपने बालों के साथ किए गए सभी बदलावों के लिए मुझ पर भरोसा किया। इस बीच, ब्रिटनी हाल ही में जीवन और रूढ़िवादिता की लड़ाई पर बने सभी वृत्तचित्रों को पाखंडी बताने के लिए चर्चा में थी। बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री द बैटल फॉर ब्रिटनी: फैन्स, कैश एंड ए कंजर्वेटरशिप, इस महीने की शुरूआत में प्रसारित हुई।



...

50 साल की उम्र में माँ बनी नाओमी कैम्बेल ने शेयर की बेटी की पहली झलक

मुंबई : मशहूर ब्रिटिश मॉडल व अभिनेत्री नाओमी कैम्बेल को लेकर एक खबर सामने आई है, कि वह 50 साल की उम्र में बेटी की माँ बनी हैं। हालांकि उन्होंने बेटी को जन्म कब दिया इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार नाओमी ने कोरोना वायरस महामारी के बीच लॉकडाउन में बेटी को जन्म दिया। नाओमी पहले सिंगल रहना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने आईवीएफ के जरिए मां बनने का फैसला किया और 50 साल की उम्र में एक बेटी की माँ बनी। नाओमी ने अपनी बेटी की पहली झलक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की है।उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी नन्ही सी बेटी की पैरों की तस्वीर शेयर की है, जिसे नाओमी ने अपने हाथ की हथेली पर रखा हुआ है। इस तस्वीर में नाओमी की बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा-'एक छोटी सी ख़ूबसूरत दुआ जिसने अपनी माँ के रूप में मुझे चुना!' नाओमी की बेटी की यह तस्वीर वायरल हो रही है। फैंस इस उम्र में नाओमी के माँ बनने से काफी हैरान है, तो वहीं काफी खुश भी हैं। नाओमी की निजी जिंदगी की बात करें तो वह अपनी लाइफ में इटैलियन बिजनेसमैन फलविओ ब्रिएटर और रशियन बिजनेसमैन व्लादिस्लाव दोरोनिन को डेट कर चुकी हैं, लेकिन साल 2013 से नाओमी सिंगल हैं। नाओमी ने अपनी लाइफ में नाम शोहरत और पैसा खूब कमाया है और आज दुनिया की टॉप मॉडल्स में से एक हैं।





...

शो के सेट पर घायल हुए निक जोनस, हॉस्पिटल में करना पड़ा भर्ती

लॉस एंजिलिस : इंटरनैशनल सिंगिंग सेंसेशन और ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस इस समय अपने टेलिविजन सिंगिंग रिऐलिटी शो 'द वॉइस' की अमेरिका में शूटिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस शो की शूटिंग के दौरान शनिवार को निक जोनस घायल हो गए और उन्हें लॉस ऐंजिलिस के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि निक की चोट कितनी गंभीर है, मगर रविवार को उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई जिसके बाद वह अपने घर आ गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को चोट लगने के बाद निक जोनस को ऐम्बुलेंस के जरिए हॉस्पिटल ले जाया गया था। रविवार को घर वापस आने के बाद माना जा रहा है कि सोमवार से एक बार फिर निक अपने शो की शूटिंग शुरू कर देंगे। निक इस समय अमेरिका में हैं जबकि प्रियंका चोपड़ा अपनी शूटिंग के सिलसिले में लंदन में ही रुकी हुई हैं। निक भी पिछले काफी समय से प्रियंका के साथ लंदन में ही थे। बता दें कि इस रिऐलिटी शो की शूटिंग के अलावा निक जोनस ने मार्च में अपनी नई ऐल्बम 'स्पेसमैन' भी लॉन्च की थी। हाल में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने मिलकर भारत के कोविड रिलीफ के लिए 3 मिलियन डॉलर (लगभग 22 करोड़ रुपये) का फंड भी इकट्ठा किया था। 




...

जेनिफर ऐनिस्टन ने भारत में फैल रहे कोरोना पर जताई चिंता, फैन्स से की मदद की अपील

लॉस एंजेलिस : भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर से लाखों लोग रोजाना प्रभावित हो रहे हैं। ऐसे में केवल बॉलिवुड ही नहीं बल्कि हॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी आगे आकर लोगों से मदद की गुहार कर रहे हैं। कई हॉलिवुड सिलेब्रिटीज के बाद अब मशहूर ऐक्ट्रेस जेनिफर ऐनिस्टन ने लोगों से आगे आकर कोविड-19 से लड़ाई में भारत की मदद करने की अपील की है। जेनिफर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दुनियाभर के लोगों से भारत पर ध्यान देने की अपील की है। उन्होंने अपने फैन्स से भी कहा है कि भारत की वर्तमान स्थिति के लिए लोगों को जागरूक करें। जेनिफर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'भारत पर कोरोना संक्रमण की एक भयानक दूसरी लहर का छा गई है। पिछले 5 दिनों से हर दिन नए संक्रमण होने के रेकॉर्ड केस समाने आ रहे हैं।' जेनिफर ने आगे लिखा, 'आपको केवल मदद करने के लिए डोनेट ही नहीं करना बल्कि आपके पास जो भी प्लैटफॉर्म है उससे जागरुकता फैलाएं।' वहीं सिंगर शॉन मेंडेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर कहा, 'अगर आपको कभी भारतीय संस्कृति या लोगों ने प्रभावित किया है तो बस डोनेट, शेयर या जो भी मदद आप कर सकते हैं कीजिए।' इससे पहले लेखक जय शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें बताया गया है कि रितिक रोशन के साथ ही हॉलिवुड स्टार्स शॉन मेंडेस, विल स्मिथ, जेमी कर्न लिमा, ब्रेंडन बुर्चर्ड जैसे सिलेब्स ने कुल मिलाकर 3.68 मिलियन डॉलर (लगभग 27 करोड़ रुपये) की सहायता राशि डोनेट की है। शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इन सभी सितारों का शुक्रिया अदा किया। ...

रितिक रोशन के साथ हॉलिवुड सिलेब्स ने कोरोना फंड के लिए जोड़े 27 करोड़ रुपये

मुंबई : कोरोना वायरस की दूसरी लहर को देखते हुए अब बॉलिवुड सिलेब्स ने भी अपनी-अपनी तरह से मदद देनी शुरू कर दी है। कई बॉलिवुड स्टार्स के बाद रितिक रोशन ने भी कोविड-19 के संकट को देखते हुए 15 हजार डॉलर लगभग 11 लाख रुपये की सहायता राशि डोनेट की है। रितिक रोशन के अलावा इस डोनेशन में कई हॉलिवुड स्टार्स भी शामिल हुए हैं। लेखक जय शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें बताया गया है कि रितिक रोशन के साथ ही हॉलिवुड स्टार्स शॉन मेंडेस, विल स्मिथ, जेमी कर्न लिमा, ब्रेंडन बुर्चर्ड जैसे सिलेब्स ने कुल मिलाकर 3.68 मिलियन डॉलर (लगभग 27 करोड़ रुपये) की सहायता राशि डोनेट की है। शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इन सभी सितारों का शुक्रिया अदा किया है। बता दें कि इससे पहले ही सलमान खान, अक्षय कुमार और सोनू सूद जैसे सितारे लगातार कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद में लगे हुए हैं। सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने पति निक जोनस के साथ लंदन से 4 करोड़ रुपये का फंड सोशल मीडिया के जरिए इकट्ठा किया था। इस फंड का इस्तेमाल ऑक्सीजन सप्लाई, कोविड केयर सेंटर और वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए किया जाएगा। ...

झाओ ने “नोमैडलैंड” के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का ऑस्कर पुरस्कार जीता

वाशिंगटन, (वेबवार्ता)। क्लो झाओ ने अकादमी पुरस्कारों में “नोमैडलैंड” के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का ऑस्कर जीता। वह ऑस्कर जीतने वाली सिर्फ दूसरी महिला और निर्देशन के क्षेत्र में पहली महिला है जिसने यह पुरस्कार जीता है। वर्ष 2010 में ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के रूप में नामित होने वाली पहली महिला बनने के बाद सुश्री झाओ पुरस्कार जीतने वाली दूसरी महिला फिल्म निर्माता बनीं। यह 93वें अकादमी पुरस्कार सोमवार को ग्रीनविच मीन टाइम 12 बजे लाेकापर्ण हुआ। इस साल ऑस्कर को लॉस एंजिल्स में यूनियन स्टेशन पर कोरोनो वायरस प्रतिबंध के कारण सीमित दर्शकों के साथ आयोजित किया जा रहा है। डेनिश फिल्म निर्देशक थॉमस विन्टरबर्ग द्वारा “अनदर राउंड” के लिए सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म का ऑस्कर जीता, जबकि बेस्ट ओरिजनल स्क्रीनप्ले का पुरस्कार एमराल्ड फेनेल को “प्रॉमिसिंग यंग वुमन” के लिए मिला। “जुडास और ब्लैक मसीहा” में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए डैनियल कलुया ने अकादमी पुरस्कार जीता। ...

एंथनी हॉपकिन्स ने ‘द फादर’ के लिए जीता ऑस्कर

लॉस एंजिलिस, (वेबवार्ता)। जाने-माने हॉलीवुड कलाकार एंथनी हॉपकिन्स ने 93वें अकादमी पुरस्कार में फिल्म ‘द फादर’ में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ऑस्कर पुरस्कार जीता है। अभिनेता के लिए यह पुरस्कार जीतना काफी चौंकाने वाला रहा क्योंकि अधिकतर लोग दिवंगत कलाकार चैडविक बोसमैन को उनकी फिल्म ‘मा रेनीज ब्लैक बॉटम’ में भूमिका के लिए पुरस्कार का दावेदार मान रहे थे। फिल्म ‘साउंड ऑफ मेटल’ में अपने प्रदर्शन के लिए अभिनेता रिज अहमद भी पुरस्कार के प्रबल दावेदार माने जा रहे थे। कोलोन कैंसर से चार साल तक जूझने के बाद 2020 में बोसमैन का निधन हो गया। इस वर्ग में नामांकित अन्य कलाकारों में गैरी ओल्डमैन और स्टीवन यून का नाम भी शामिल है। अभिनेता ने दूसरी बार ऑस्कर पुरस्कार जीता है। इससे पहले 1991 में वह ‘द साइलेंस ऑफ द लैम्ब्स’ के लिए ऑस्कर जीत चुके हैं। फ्लोरिन जेलर द्वारा निर्देशित ‘द फादर’ उनके अपने प्रशंसित नाटक ‘ले पेरे’ (द फादर) पर आधारित है। जेलर ने फिल्म का सह-लेखन भी किया है। ...

हॉलीवुड फिल्म में नजर आयेगी हुमा कुरैशी

मुंबई, (वेबवार्ता)। बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी हॉलीवुड फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' में काम करती नजर आयेगी। हुमा कुरैशी, जैक स्नायडर की जॉम्बी फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 'आर्मी ऑफ द डेड' फिल्म 'डॉन ऑफ द डेड' का सीक्वल है। हुमा कुरैशी फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' में गीता नाम का किरदार निभा रही हैं। हुमा ने फिल्म में अपनी मौजूदगी के बारे में बताया है। उन्होंने जैक स्नाइडर को टैग करते हुए लिखा, “इस प्रतिभाशाली व्यक्ति के विजन का छोटा सा हिस्सा बनने पर मुझे गर्व है।” ...