टाइगर 3 में काम करेंगे ऋतिक रौशन!

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रौशन फिल्म टाइगर 3 में काम करते नजर आ सकते हैं। यश राज बैनर तले बन रही फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका है। टाइगर 3 वर्ष 2012 में प्रदर्शित एक था टाइगर संस्करण की तीसरी कड़ी है। कहा जा रहा है कि टाइगर 3 को मेकर्स रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की तर्ज पर बड़ा करने की कोशिश में है। टाइगर 3 में सलमान खान एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगे।

 बताया जा रहा है शाहरुख खान की एंट्री टाइगर 3 में होगी। फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान और शाहरुख खान के साथ-साथ मेकर्स सिल्वर स्क्रीन पर ऋतिक रौशन को भी लाने की तैयारी में है। यदि सबकुछ सही रहा तब शाहरूख और ऋतिक, टाइगर 3 में कैमियो करते नजर आ सकते हैं।

...

ह्यूग जैकमेन कोरोना वायरस से संक्रमित, ‘म्यूजिक मैन’ प्रस्तुति रद्द की

लॉस एंजिलिस : हॉलीवुड अभिनेता ह्यूग जैकमेन ने कहा है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और उन्हें सर्दी-जुकाम जैसे लक्षण हैं।


मंगलवार को इंस्टाग्राम पर 53 वर्षीय अभिनेता ने खुद के कोविड-19 की चपेट में आने की जानकारी साझा की। संक्रमण के चलते उन्हें अपने ब्रॉडवे कार्यक्रम ‘द म्यूजिक मैन’ से संबंधित प्रस्तुतियों को रद्द करना पड़ा है।


अभिनेता ने 30 सेकंड के एक वीडियो में कहा, “मैं आपको बस इतना बताना चाहता हूं कि मैं आज सुबह कोविड की जांच में संक्रमित पाया गया हूं। मेरे लक्षण सर्दी-जुकाम जैसे हैं, मेरे गले में खराश है और नाक से पानी आ रहा है।”


उन्होंने कहा, “लेकिन मैं ठीक हूं और मैं जैसे ही पूरी तरह ठीक हो जाऊंगा, वैसे ही जल्द से जल्द मंच पर वापस आऊंगा।”


जैकमैन के वीडियो पोस्ट करने के तुरंत बाद, ‘द म्यूजिक मैन’ के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने भी घोषणा की कि शनिवार तक सभी प्रस्तुतियां रद्द रहेंगी।


ब्रॉडवे म्यूजिकल दो जनवरी को फिर से शुरू होगा और जैकमैन छह जनवरी को शो में वापसी करेंगे।


जैकमैन से पहले उनके सह-कलाकार सटन फोस्टर पिछले सप्ताह कोरोना वायरस से संक्रमित मिले थे। फोस्टर दो जनवरी को कार्यक्रम में लौटेंगे।


कोविड-19 के मामले बढ़ने के चलते अमेरिका में पिछले दो हफ्तों में, ‘हैमिल्टन’, ‘द लायन किंग’ और ‘अलादीन’ सहित दर्जनों ब्रॉडवे शो प्रस्तुतियां रद्द करनी पड़ी हैं। 







...

स्पाइडर-मैन: नो वे होम दुनिया भर में साल की सबसे बड़ी फिल्म

लॉस एंजेलिस : टॉम हॉलैंड अभिनीत फिल्म स्पाइडर-मैन: नो वे होम कमाई के मामले में दुनिया भर में साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।


वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिसमस के दिन यह 1 अरब डॉलर का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है।


11 दिनों में यह दुनिया के सबसे बड़े बॉक्स-ऑफिस बाजार चीन के बिना भी अरबों डॉलर के क्लब में शामिल होने वाली महामारी की पहली रिलीज होगी।


नो वे होम ने गुरुवार को घरेलू स्तर पर 29.3 मिलियन डॉलर कमाए, जिससे इसकी सात दिन की कमाई 385.8 मिलियन डॉलर हो गई, जो अब तक की तीसरी सबसे बड़ी सात दिन की कमाई है।


स्पाइडर-मैन फ्रैंचाइजी के तहत इस फिल्म ने सात दिन में सबसे अधिक पैसे कमाए हैं। साथ ही यह दिसंबर में 7 दिनों के अंदर सबसे अधिक कमाई करने वाली सुपरहिरो फिल्म भी बन गई है।


इस बीच, द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस ने बुधवार को 6.4 मिलियन डॉलर और गुरुवार को उत्तरी अमेरिका के 3,552 स्थानों से 4.1 मिलियन डॉलर कमाए। इस फिल्म ने दो दिन के लिए कुल 10.5 मिलियन डॉलर की कमाई की।


इस सप्ताह के अंत में कुल सात नई फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें द किंग्स मैन, द टेंडर बार, ए जर्नल फॉर जॉर्डन, अमेरिकन अंडरडॉग और लिकोरिस पिज्जा शामिल हैं।


लेकिन उनमें से कोई भी स्पाइडर-मैन: नो वे होम के करीब भी नहीं पहुंच सका, जिसने पिछले सप्ताहांत में 260 मिलियन डॉलर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी।





...

सेक्स एंड द सिटी अभिनेता क्रिस नोथ ने यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया

लॉस एंजिल्स : अभिनेता क्रिस नोथ ने जोर देकर कहा है कि उनके खिलाफ लगाए गए दो यौन उत्पीड़न के आरोप झूठे हैं।


फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार दो महिलाओं ने आरोप लगाया है कि 67 वर्षीय अभिनेता द्वारा क्रमश: 2004 और 2015 में उन पर हमला किया गया था।


उन्होंने एक बयान में कहा कि मेरे खिलाफ उन लोगों द्वारा लगाए गए आरोप स्पष्ट रूप से झूठे हैं। ये कहानियां 30 साल पहले या 30 दिन पहले की हो सकती है, हमेशा के लिए नहीं। यह एक है रेखा मैंने कभी पार नहीं की। इन कहानियों के सामने आने के समय पर सवाल नहीं उठाना मुश्किल है। मैं निश्चित रूप से नहीं जानता कि वे अब इतने समय बाद क्यों सामने आ रही हैं। मुझे यह पता है कि मैंने इन महिलाओं के साथ मारपीट नहीं की है।


पहली आरोपी, जिसकी पहचान केवल जो के रूप में हुई, उसने आरोप लगाया कि सेक्स एंड द सिटी स्टार ने 2004 में उसका यौन शोषण किया था, जब वह सिर्फ 22 वर्ष की थी।


महिला ने दावा किया है कि यह बहुत दर्दनाक था और मैं चिल्लाई, रुको!, लेकिन वह माना।


महिला ने दावा किया कि घटना के बाद, दो पुलिस अधिकारियों ने उससे अस्पताल में बात की, लेकिन जब पूछा गया कि कौन शामिल है, तो उसने यह नहीं बताया कि वह कौन था।


दूसरी आरोपी, लिली ने दावा किया कि वह 25 वर्ष की थी और कथित तौर पर उसके साथ मारपीट करने से पहले उसने न्यूयॉर्क में अभिनेता के साथ डिनर डेट की थी।


लिली ने कहा उन्होंने कहा कि शादी एक दिखावा है। बाद में अभिनेता ने मेरे साथ संबंध बनाए और मेरे सारे सपनों को तोड़कर चले गए।


वहीं पुलिस अधिकारी ड्रेक मैडिसन ने पीपल पत्रिका को बताया कि इस समय, रिपोर्ट दर्ज किए जाने का कोई रिकॉर्ड नहीं है। रिपोर्ट के बिना, कोई जांच नहीं होती है।


नोथ ने किसी भी पुलिस के साथ पूरी तरह से सहयोग करने के कहा है।








...

रंगभेद के खिलाफ कार्डी बी ने उठाया कदम, डोरमैन को लगाई फटकार

लॉस एंजिल्स : रैपर कार्डी बी अश्वेत महिलाओं के लिए तब विरोध में खड़ी हो गई हैं, जब उन्हें एक नाइट क्लब के डोरमैन पर चिल्लाते हुए देखा गया। उनके प्रशंसकों ने उन्हें बताया था कि क्लब ने अश्वेत महिलाओं को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी है।


एसशोबिज की रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, डब्ल्यूएपी हिटमेकर को अपने साथी ऑफसेट के साथ क्लब में पहुंचते देखा गया था।


जैसे ही उसने अंदर जाते हुए प्रशंसकों को नमस्ते कहा, प्रशंसकों ने उसे बताना शुरू कर दिया कि बाउंसर अश्वेत महिलाओं को क्लब में नहीं आने दे रहे हैं। उन्होंने डोरमैन पर केवल गोरे महिलाओं को कार्यक्रम में आने देने का आरोप लगाया।


प्रशंसकों ने यह भी दावा किया कि उन्हें एक टेबल बुक करने से भी रोक दिया गया।


अपने प्रशंसकों का बचाव करते हुए, 29 वर्षीय रैपर ने डोरमैन पर चिल्लाना शुरू कर दिया, यह कहते हुए, अश्वेतों को अंदर आने दो।


बहस के बाद सुरक्षा ने जवाब दिया कि वे प्रशंसकों को पहले अंदर जाने देंगे।


इस जगह से वाकिफ एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, ई 11 काफी नस्लवादी है। यह जल्द ही प्रकाश में आएंगे।





...

हॉलीवुड फिल्म 'कंधार' की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे अली फज़ल

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अली फज़ल हॉलीवुड स्टार जेरार्ड बटलर की आगामी फिल्म 'कंधार' की टीम के साथ जुड़ गए हैं और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगे।


'कंधार' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन रिक रोमन वॉ कर रहे हैं।


रिक ''एंजेल हैज़ फॉलन'', ''फेलन'' और ''ग्रीनलैंड'' जैसी हॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।


''कंधार'' की पटकथा रिक ने अमेरिका के पूर्व सैन्य खुफिया अधिकारी मिशेल लाफॉर्च्यून के साथ मिलकर लिखी है। फिल्म की कहानी अफगानिस्तान में रक्षा खुफिया एजेंसी में काम करने के दौरान मिशेल के अनुभवों पर आधारित है।


'फ्यूरियस 7' और 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्मों में काम कर चुके अली फज़ल ने 'कंधार' का हिस्सा बनने पर खुशी जताई।


अली ने बयान जारी कर कहा, ''मैं हमेशा नए और रोमांचक किरदारों के लिए उत्सुक एवं तत्पर रहता हूं। हम जल्द ही फिल्म की शूटिंग और प्रोडक्शन का काम शुरू करेंगे।''


फिल्म में जेरार्ड बटलर पश्चिम एशिया में सक्रिय अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए के अधिकारी टॉम हैरिस की भूमिका में नजर आएंगे।


फिल्म में अली का किरदार किस तरह का होगा, इसे लेकर अभी जानकारी साझा नहीं की गयी है।


''कंधार'' 11 फरवरी 2022 को रिलीज होगी।



...

मेम्फिस शूटिंग के दैरान रैपर यंग डॉल्फ की हुई मौत

लॉस एंजिल्स : रैपर यंग डॉल्फ का 36 वर्ष की आयु में मेम्फिस में एक शूटिंग को दौरान निधन हो गया। वह अपने 2020 एल्बम रिच स्लेव के लिए लोकप्रिय थे।


एपीए के एक प्रतिनिधि ने वैराइटी को दिए एक बयान में कहा कि एपीए के सभी प्रिय मित्र और ग्राहक, हमें यंग डॉल्फ के अचानक निधन से बहुत दुखी हैं।


दुनिया ने एक महान व्यक्ति और प्रिय कलाकार को खो दिया है। उनका समर्पण, ड्राइव, कड़ी मेहनत और उनके आस-पास के सभी लोगों के प्रति वफादारी हमेशा सबसे पहले आती है और उन्हें हमेशा बहुत याद किया जाएगा। हम इस सबसे कठिन समय में उनके परिवार के लिए प्रार्थना करते है।


स्थानीय स्टेशन फॉक्स न्यूज 13 की रिपोर्ट वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, शूटिंग बुधवार दोपहर साउथ मेम्फिस में मकेडा के होममेड कुकीज में हो रही थी।


स्टोर के मालिक ने आउटलेट को बताया कि यंग डॉल्फ कुकीज खरीदने के लिए अंदर आए थे, जब किसी ने उन्हें गाड़ी से टक्कर मारने के बाद गोली मार दी और उन्हें मार डाला।


यंग डॉल्फ, जिसका असली नाम एडॉल्फ रॉबर्ट थॉर्नटन, जूनियर था, उनका जन्म शिकागो में हुआ था, लेकिन कम उम्र में वे मेम्फिस चले गए। वह रैपर जूस राइट के चचेरे भाई थे, जिनकी 8 दिसंबर, 2019 को शिकागो के मिडवे इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ड्रग ओवरडोज से 21 साल की उम्र में मौत हो गई थी।








...

काइली मिनोग का नया एल्बम डिस्को: गेस्ट-लिस्ट एडिशन हुआ रिलीज

नई दिल्ली : पॉप स्टार काइली मिनोग ने बीएमजी के माध्यम से डिस्को: गेस्ट-लिस्ट एडिशन रिलीज कर दिया है। इसमें नए सहयोग, रीमिक्स और बहुत कुछ दिलचस्प है।


एल्बम का यह नया संस्करण काइली के आठवें यूके नंबर 1 एल्बम डिस्को के बार्नस्टॉमिर्ंग 2020 रिलीज की याद दिलाता है। जिसने लगातार पांच दशकों तक यूके नंबर 1 एल्बम देने वाली पहली महिला कलाकार के रूप में इतिहास बनाया है।


डिस्को: गेस्ट-लिस्ट एडिशन में पॉप स्टार जेसी वेयर के साथ हिट ट्रैक किस ऑफ लाइफ शामिल है, जिसे हाल ही में सोफी मुलर द्वारा निर्देशित फैशन से भरे ²श्य के साथ रिलीज किया गया था।


वीडियो में थियो एडम्स कंपनी के विशिष्ट व्यक्तियों की एक श्रृंखला के साथ दो पॉप सितारों को दिखाया गया है, जिसमें लंदन की राजकुमारी जूलिया भी शामिल है।


इसके अलावा डिस्को: गेस्ट-लिस्ट एडिशन में बेहद सफल एकल ए सेकेंड टू मिडनाइट भी शामिल है।


रिलीज में डिस्को लीजेंड ग्लोरिया ग्नोर के साथ नया ट्रैक कैन स्टॉप राइटिंग सॉन्ग अबाउट यू भी शामिल है, साथ ही बेसमेंट जैक्सक्स, पर्पल डिस्को मशीन और दुआ लीपा के साथ फैन का पसंदीदा रियल ग्रूव (स्टूडियो 2054 रीमिक्स) के रीमिक्स भी शामिल हैं।






...

क्रिस्टन स्टीवर्ट के निर्देशन में बन रही पहली फिल्म के लिए कास्टिंग शुरू

लॉस एंजिल्स :  अभिनेत्री क्रिस्टन स्टीवर्ट ने द क्रोनोलॉजी ऑफ वॉटर के साथ निर्देशक बनने की यात्रा का शुभारंभ कर दिया है।


वैराइटी अवार्डस सर्किट पॉडकास्ट के आगामी एपिसोड के लिए, स्टीवर्ट ने वैराइटी के साथ फीचर और इसकी वर्तमान स्थिति के बारे में बात की।


स्टीवर्ट कहा कि इसके लिए हम अभी कास्टिंग कर रहे हैं।


हम लंबे समय से इस बारे में सोच रहे हैं। मैं बहुत उत्साहित हूं। इसमें समय लगता है। अब हम फिल्म की कास्टिंग कर रहे हैं। हम अपने लिडिया युकनविच को ढूंढ रहे हैं।


स्टीवर्ट के अनुसार, वह संभावित निवेशकों को खोजने के लिए इस सप्ताह से फिल्म पर काम शुरु कर रही है।


लेखक और निर्देशक के रूप में, स्टीवर्ट से पूछा गया कि क्या फिल्म में अल्फ्रेड हिचकॉक की तरह दिखने की उनकी कोई योजना है, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि नहीं। वास्तव में पिल्म में ऐसा कोई हिस्सा नहीं है। मुझे लगता है कि लिडिया की भूमिका निभाने वाले के आधार पर, मैं शायद उसकी बड़ी बहन की भूमिका निभा सकती थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं।


अभिनेता पाब्लो लैरेन की स्पेंसर में राजकुमारी डायना के रूप में अभिनेत्री को अपने प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कार और नामांकन मिले है।


नियॉन फिल्म ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की दौड़ में सबसे आगे ला दिया है और यह उन्हें उनका पहला ऑस्कर नामांकन भी दिला सकती है।









...

सेक्स एंड द सिटी के रिवाइवल में नए कलाकार आएंगे नजर

लॉस एंजिल्स : अभिनेता निकोल एरी पार्कर, सारा रिमिरेज, सरिता चौधरी और करेन पिटमैन सेक्स एंड द सिटी के रिवाइवल में शामिल हो रहे हैं।


एरी पार्कर ने वैराइटी डॉट कॉम को बताया कि मैं कुछ अलग करने के लिए उत्साहित हूं।


हम चार हैं, और उनके साथ काम करना बहुत अच्छा है, और हमारी कुछ कहानियां न्यूयॉर्क शहर में वास्तविक अनुभवों पर आधारित हैं।


श्रृंखला, निश्चित रूप से, अपने कुछ सिगनेचर ग्लैमर को भी वापस लाएगी।




...