OMG 2 एक्टर सुनील श्रॉफ का निधन

मनोरंजन जगत से एक और बुरी खबर आ रही है। गुरुवार को रियो कपाड़िया का निधन हो गया तो अब एक और एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। जाने माने कलाकार सुनील श्रॉफ की मौत हो गई है। आखिर सुनील की जान कैसी गई, ये फिलहाल सामने नहीं आया है लेकिन यही बताया जा रहा है कि वह बीमार थे। मालूम हो, वह हाल में ही अक्षय कुमार-पंकज त्रिपाठी की 'ओह माय गॉड 2' में नजर आए थे।

सुनील श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर OMG 2 के एक्टर पंकज त्रिपाठी के साथ भी तस्वीरें शेयर की थी। वह अक्सर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सोशल मीडिया पर अपडेट शयेर करते थे। वह फिल्मों के साथ साथ लगातार कई ब्रैंड्स के लिए ऐड्स भी कर रहे थे।

एक्टर ने शर्मिला टेगौर से लेकर राधिका मंदाना के साथ भी कई विज्ञापनों में काम किया था। सुनील श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट 17 अगस्त 2022 को शेयर किया था। इस पोस्ट में वह ईद सेलिब्रेट करते दिख रहे थे। ईद मुबारक गाने पर वह खूब झूमते-थिरकते नजर आ रहे थे।

सुनील श्रॉफ की फिल्में

सुनील श्रॉफ की फिल्मों की बात करें तो वह 'ओह माय गॉड 2' से पहले 'शिद्दत', 'द फाइनल कॉल', 'कबाड़ द कॉइन', 'जूली', 'अभय' से लेकर कई अन्य फिल्मों में काम किया है। कभी डॉक्टर का तो कभी पिता का रोल निभाकर उन्होंने खास जगह इस इंडस्ट्री में बनाई थी।

 

...

28 सितंबर को रिलीज होगी चंद्रमुखी-2

एक्टर राघव लॉरेंस और कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म चंद्रमुखी-2 की रिलीज पोस्टपोन कर दी गई है। अब ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी। पहले ये फिल्म 19 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। ये फिल्म तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी की सीक्वल है। इस फिल्म में रजनीकांत और ज्योतिका ने लीड रोल निभाया था।

लायका प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि फिल्म की रिलीज डेट को टेक्निकल चीजों में देरी होने की वजह से आगे बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने ये भी लिखा है कि राजा वेट्टेयन और चंद्रमुखी पहले की तुलना में इस बार ज्यादा मजबूत वापसी करेंगे।

कंगना बोलींवो ही असल चंद्रमुखी हैं
 बीते दिनों कंगना रनोट ने द हिंदू से बातचीत करते हुए कहा था कि वो ही ओरिजिनल चंद्रमुखी हैं। उन्होंने कहा था कि फिल्म में एक ओरिजिनल कहानी दिखाई जाएगी कि चंद्रमुखी एक नर्तकी के रोल से राजा से बदला लेने पर कैसे आ गई। कंगना ने ये भी कहा था कि उन्होंने कम ही कमर्शियल फिल्मों में काम किया है।

कंगना ने कहा था कि वो अधिकतर आर्ट या वुमन-सेंट्रिक फिल्मों में काम करती आई हैं। लेकिन, जिंदगी में वो समय एक बार आता ही है जब आपको लीग से कुछ अलग करने का मन होता है।

फिल्म में चंद्रमुखी का रोल करेंगी कंगना रनोट
 चंद्रमुखी 2 में कंगना रनोट राज दरबार की नर्तकी (चंद्रमुखी) का रोल करेंगी जो अपनी कला और खूबसूरती के लिए मशहूर है। 2005 में आई फिल्म चंद्रमुखी में राजा वेट्टेयन का रोल रजनीकांत ने प्ले किया था। ऑस्कर अवॉर्ड विनर एम एम कीरावणी ने फिल्म का म्यूजिक कंपोज किया है।

वहीं तमिल एक्टर राघव लॉरेंस भी लीड रोल में नजर आएंगे। चंद्रमुखी 2 को लायका प्रोडक्शन और सुबासकरण ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

चंद्रमुखी-2 तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में 28 सितंबर को रिलीज होगी।

...

वेलकम-3 की अनाउंसमेंट, अक्षय के साथ नजर आए 24 कलाकार

अक्षय कुमार ने शनिवार को अपने 56वें बर्थडे पर अपनी अगली फिल्म ‘वेलकम 3’ की अनाउंसमेंट कर दी है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए यह जानकारी दी।

इस वीडियो में फिल्म की स्टार कास्ट के मुख्य 25 कलाकार नजर आ रहे हैं। फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

 अक्षय ने खुद को और फैंस को गिफ्ट दिया
 अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘खुद को और आप सब को एक बर्थडे गिफ्ट दिया है आज। अगर आपको यह पसंद आया और आपने कहा थैंक्स, तो मैं कहूंगा वेलकम (3) #WelcomeToTheJungle’

अक्षय की यह दो दिनों में दूसरी फिल्म अनाउंसमेंट है। इससे पहले 7 सितंबर को उन्होंने 'मिशन रानीगंज' की अनाउंसमेंट की थी।

 स्टार कास्ट में कौन-कौन
 अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील शेट्‌टी, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, दलेर मेंहदी, मीका सिंह, राहुल देव, मुकेश ऋषि, शारिब हाशमी, इनामुल हक, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पाटनी और वृही कोडवारा जैसे कलाकार नजर आएंगे।

अनाउंसमेंट वीडियो में क्या खास
 फिल्म के अनाउंसमेंट वीडियाे में सभी कलाकार जंगल में हथियार लेकर खड़े हैं और कोरस में गाना गा रहे हैं। सभी की आपस में नोंक-झोंक चालू है। सभी एक-दूसरे का किसी ना किसी बात पर मजाक उड़ा रहे हैं। अंत में दिशा पाटनी एक ग्रेनेड खोल देती हैं जो फट जाता है।

अनीस बज्मी ने डायरेक्ट की थीं पिछली दोनों फिल्में
 इससे पहले वेलकम सीरीज की दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। इन फिल्मों में 2007 में वेलकम और 2015 में वेलकम बैक रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट और फिरोज नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया था।

अब वेलकम 3 को ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ फेम डायरेक्टर अहमद खान डायरेक्ट करेंगे। कहानी फरहाद सामजी ने लिखी है।

 

 

...

Jawan देखकर क्रेजी हुए शाहरुख खान के फैन्स

बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर...रोमांस किंग शाहरुख खान ने जवान में ऐसे नए नए एक्सपेरिमेंट किए कि पब्लिक आउट ऑफ कंट्रोल हो चुकी है. शाहरुख ने पहली बार पुलिस की वर्दी पहनी. एक से एक दमदार डायलॉग्स, सॉलिड कैमियोस, एक्शन और हल्का फुल्का रोमांस...कुल मिलाकर फिल्म में हर फ्लेवर है जो ऑडियंस को खूब पसंद आ रहा है. इस फिल्म को क्रिटिक्स से तो खूब तारीफ और स्टार्स मिले ही ऑडियंस भी ट्विटर पर बढ़ चढ़ कर रिव्यू दे रही है. 

शाहरुख खान के एंट्री सीन को लेकर खासी एक्साइटमेंट है. एक फैन ने लिखा, अगर आपने अभी तक फिल्म नहीं देखी है तो बता दूं कि इस फिल्म में आपको शाहरुख खान का बेस्ट एंट्री सीन देखने को मिलेगा वो भी एक बार नहीं तीन तीन बार. एक फैन ने कहा, शाहरुख खान की जवान ब्रिलियंट है. पहले फ्रेम से ही आपको देशभक्ति की फीलिंग मिलेगी और दिल धड़काने वाला एक्शन कमाल का सिनेमैटिक मास्टरपीस.

एक फैन बोला, Jawan was the best theatre experience ever. एट्ली का स्टाइल कमाल का है और अनिरुद्ध हर सीन को एक अलग ही लेवल पर ले जाते हैं. सबसे कमाल का रिएक्शन था कि फैन क्लब ने तो जवान को मूवी ऑफ द ईयर अनाउंस कर दिया. उन्होंने लिखा, यही होता है जब साउथ की ब्रिलियंस और नॉर्थ का स्टारडम एक साथ आता है. दोनों ने मिलकर एक शानदार एक्शन फिल्म बनाई है

जवान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो को लेकर तो क्रेज था ही लोग इस फिल्म को बार बार देखने जा रहे हैं. एक फैन ने बताया कि पहले उसने नॉर्मल स्क्रीन पर फिल्म देखी और अब आईमैक्स में जवान का एक्शन देखेगा. 

...

गदर 2 के बजट पर बोले अनिल शर्मा

डायरेक्टर अनिल शर्मा इन दिनों गदर 2 की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। वहीं अब हाल ही में अनिल ने बताया कि आखिर कैसे फिल्म के बजट में कटौती करते हुए उन्होंने 60 करोड़ रुपए में इस फिल्म को तैयार किया।

इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में अनिल शर्मा ने कहा- ‘जब मैं कहता हूं कि मेरे पास गदर 2 के लिए पर्याप्त बजट नहीं था, तो मेरा मकसद किसी पर उंगली उठाना नहीं होता है। मैं मानता हूं कि फिल्म को उस वक्त में रिलीज करने का फैसला किया गया था, जब इंडस्ट्री एक बुरे दौर से गुजर रही थी।’

 

फिल्म का बजट 40 करोड़ रुपए थाबाद में 60 करोड़ हुआअनिल
 अनिल ने आगे कहा- 'जी स्टूडियोज ने शुरुआत में लगभग 40 करोड़ रुपए के बजट को मंजूरी दे दी थी। जबकि फिल्म को बनाने के लिए करीब 100 करोड़ का बजट होना जरूरी था। शूटिंग के दौरान जब प्रोड्यूसर्स को अहसास हुआ कि फिल्म के लिए लोगों के बीच क्रेज है, तो उन्होंने इसका बजट बढ़ाकर 60 करोड़ रुपए कर दिया।’

 

फिल्म के लिए उतना बजट नहीं दियाजितना चाहिए थाअनिल
 उन्होंने आगे कहा- ‘गदर एक ब्रांड था। सनी देओल एक ब्रांड थे, लेकिन उस समय इंडस्ट्री इतना अच्छा परफॉर्म नहीं कर रही थी। इसलिए उन्होंने मुझे फिल्म के लिए उतना बजट नहीं दिया, जितना मुझे चाहिए था। फिर भी उन्होंने मुझे 60 करोड़ रुपए दिए थे, जो उस समय के हालत के हिसाब से ठीक था।’

वर्कर्स ने फिल्म के लिए ना के बराबर पैसे लिएअनिल
 बजट में कटौती के बारे में बात करते हुए अनिल ने कहा- 'हम सभी ने मिलकर फिल्म के बजट में कटौती करते हुए फिल्म बनाने का फैसला किया। लोगों ने कम से कम फीस ली। वर्कर्स ने ना के बराबर पैसे लिए। हमने सिर्फ उतना ही पैसा लिया, जिससे हम अपना घर चला सकें। इतना ही हमारे लिए काफी था।'

 

लोग मुफ्त में काम करने के लिए सहमत हुएअनिल
 अनिल ने कहा- 'हमने सारा पैसा फिल्म बनाने में ही खर्च कर दिया, जैसा गदर एक प्रेम कथा के साथ हुआ था। मुझे नहीं पता शूटिंग के लिए भीड़ कहां से आई थीं। हमने लोगों से फ्री में काम करने की रिक्वेस्ट की। अलग-अलग जगह से लोगों को लेकर आए। हमने पहले ही कह दिया था कि हम सिर्फ खाना देंगे, इससे ज्यादा और कुछ नहीं। 5000-6000 लोगों की भीड़ ने फिल्म में बिना पैसे लिए काम किया। लोग मुफ्त में काम करने के लिए सहमत हुए, क्योंकि उन्हें पिछली गदर बहुत पसंद आई थी।’

सनी देओल ने फीस से समझौता किया थाअनिल
 अनिल शर्मा ने इससे पहले लहरें रेट्रो को दिए इंटरव्यू में बताया था कि सनी देओल ने फिल्म के लिए अपनी फीस से समझौता किया था। उन्होंने कहा था- ‘हमने वाकई फिल्म में हर किसी की फीस में कटौती की थी। सनी ने भी अपनी फीस से काफी समझौता किया था। इन दिनों हीरो और डायरेक्टर्स फिल्म के लिए इतनी फीस लेते हैं कि बजट बढ़ाकर 600 करोड़ रुपए तक पहुंच जाता है। कभी कभी हीरो ही फिल्म के लिए 150 करोड़ तक की फीस ले लेते हैं।’

 

...

आज ₹300 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी गदर-2

गदर-2 ने गुरुवार को 23.28 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म की टोटल कमाई 284.63 करोड़ रुपए हो गई है। पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा कलेक्शन के मामले में गदर-2 दूसरी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बन गई है। 378 करोड़ रुपए के फर्स्ट वीक कलेक्शन के साथ शाहरुख खान की फिल्म पठान पहले नंबर पर है।

बात OMG-2 की करें तो इसने गुरुवार को 5.58 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म की टोटल कमाई 85.05 करोड़ हो गई है। पहले की तुलना में इसकी कमाई की रफ्तार स्लो हो गई है।

एक हफ्ते में ही ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बनी गदर-2
2001 में रिलीज हुई गदर-एक प्रेम कथा ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर थी। अब 22 साल बाद रिलीज हुई गदर-2 भी उतनी ही बड़ी ब्लॉकबस्टर हुई है। खास बात यह है कि सिर्फ 7 दिनों के अंदर फिल्म ने यह तमगा हासिल किया है।

पहले हफ्ते में ही इसने KGF-2, बाहुबली-2 दोनों के हिंदी वर्जन और वॉर जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा है। KGF-2 के हिंदी वर्जन ने पहले हफ्ते में 268.63 करोड़ की कमाई की थी।

वहीं बाहुबली-2 ने 247 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। ये दोनों फिल्में मोस्ट अवेटेड थीं, जबकि गदर-2 का रिलीज से पहले कोई खास क्रेज नहीं था। हालांकि जब टिकटों की बुकिंग शुरू हुई, तब समझ में आने लगा कि फिल्म बहुत बड़ी हिट होने जा रही है।

बिना किसी छुट्टी या त्योहार के भी गदर-2 शानदार कमाई कर रही है। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से सनी देओल और फिल्म ट्रेडिंग में हैं। लोग डायरेक्टर अनिल शर्मा से स्क्रीन की संख्या बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। लोग शिकायत कर रहे हैं कि उन्हें गदर-2 देखना है लेकिन टिकटें नहीं मिल पा रही हैं।

ओवरसीज कलेक्शन 300 करोड़ के पार
गदर-2 विदेशों में भी अच्छी कमाई कर रही है। इंडस्ट्री ट्रैकर sacnilk के मुताबिक, फिल्म ने वर्ल्डवाइड 338.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी, अमेरिका और यूके जैसे देशों में फिल्म अच्छी कमाई कर रही है।

2023 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म गदर-2
गदर-2 इस साल की दूसरी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बन गई है। अब इसके आगे सिर्फ शाहरुख खान की फिल्म पठान (543.05 करोड़) है। इस साल द केरला स्टोरी जैसी छोटे बजट की फिल्म ने काफी अच्छा कारोबार किया था। यह फिल्म 238 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ दूसरे नंबर पर थी।

अभी गदर-2 को रिलीज हुए सिर्फ एक हफ्ते ही हुए हैं, इसने इस साल की कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है।

पठान को पीछे छोड़ सकती है गदर-2?
सोशल मीडिया पर कुछ ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि गदर-2, पठान के लाइफ टाइम कलेक्शन को पीछे कर सकती है। फिल्म जिस रफ्तार से कमाई कर रही है, ऐसा संभव भी दिख रहा है। फिल्म दूसरे हफ्ते में कैसी कमाई करेगी, यह देखना दिलचस्प होगा।

खास बात यह है कि पठान सोलो रिलीज हुई थी। इसके अलावा उसका स्क्रीन काउंट भी गदर-2 से ज्यादा था। इसके बावजूद अगर गदर-2, पठान के कलेक्शन के नजदीक भी पहुंचती है, तो यह अपने आप में ऐतिहासिक होगा।

OMG-2 की कमाई की रफ्तार धीमी पड़ी
OMG-2 भी धीरे-धीरे 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए कदम बढ़ा रही है। हालांकि वीकडेज में इसकी रफ्तार स्लो हो गई है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 85.05 करोड़ रुपए है। इस वीकेंड पर फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

फिल्म को ऑडियंस पसंद कर रही है। क्रिटिक्स भी इसकी सराहना कर रहे हैं। अक्षय कुमार के लिए यह एक राहत की सांस होगी। उनकी पिछली फिल्म सेल्फी डिजास्टर रही थी। ऐसे में उन्हें OMG-2 से काफी सारी उम्मीदें थीं।

हालांकि गदर-2 के साथ क्लैश होने पर फिल्म को नुकसान हुआ है। क्लैश न होने की दशा में अब तक फिल्म का कलेक्शन 100 करोड़ से ज्यादा होता।

ओवरसीज में OMG-2 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म का टोटल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 111.8 करोड़ रुपए है।

...

अमेरिका में शूटिंग के दौरान घायल हुए शाहरुख खान

नई दिल्ली; शाहरुख खान पिछले कुछ दिनों से अमेरिका के लॉस एंजिल्स में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान हुए हादसे से शाहरुख खान घायल हो गए हैं। उनकी नाक और चेहरे में गहरी चोट आई है। हादसे के बाद खून रोकने के लिए शाहरुख की अमेरिका में ही एक माइनर सर्जरी हुई थी। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार हालत में थोड़ा सुधार होने के बाद उन्हें मुंबई वापस लाया गया है।

दैनिक भास्कर के रिपोर्टर ने जब शाहरुख खान की टीम से इस बात का कन्फर्मेशन मांगा, तो उन्होंने भी इस बारे में जानकारी न होने की बात कही है।

रईस फिल्म की शूटिंग के दौरान भी लगी थी चोट

31 साल के इस लंबे करियर में शाहरुख खान कई बार शूटिंग के दौरान चोटिल हुए हैं। 2017 में रईस की शूटिंग के दौरान उनके घुटने और चेहरे में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें माइनर सर्जरी करवानी पड़ी थी। 2013 में फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की शूटिंग खत्म हो जाने के बाद उन्होंने 8 सर्जरी करवाई थीं। 2009 में भी चोट लगने पर उनके बाएं कंधे की सर्जरी हुई थी।

शाहरुख खान के पास कई बड़ी फिल्में, इनमें एटली की जवान भी

इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म पठान देने के बाद शाहरुख खान की 3 बड़ी फिल्में 2023 में ही रिलीज होंगीं। इनमें जवान, डंकी शामिल हैं। वहीं सलमान खान की टाइगर 3 में भी शाहरुख खान का कैमियो होने वाला है। फिल्म जवान की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसका पोस्ट प्रोडक्शन जारी है। ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु भाषा में 7 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज होने वाली है।

पठान ने तोड़े थे कमाई के सारे रिकॉर्ड

225 करोड़ के बजट में बनी फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने 1050 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर कई रिकॉर्ड कायम किए थे। ये फिल्म 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है, वहीं ये दंगल के बाद भारतीय सिनेमा की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है। साथ ही भारत में ये दंगल, बाहुबली 2, RRR, KGF 2 के बाद 5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म है।

...

स्वरा भास्कर ने सपा नेता फहाद से शादी की

मुंबई: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने शादी कर ली है। उन्होंने समाजवादी पार्टी की यूथ विंग समाजवादी युवजन सभा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष फहाद अहमद से कोर्ट मैरिज की है। स्वरा की शादी 6 जनवरी को हुई थी, लेकिन इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट उन्होंने आज सोशल मीडिया पर किया। 2 मिनट 5 सेकेंड का वीडियो पोस्ट करके उन्होंने अपनी लव स्टोरी भी सुनाई।

- फहाद और स्वरा की पहली मुलाकात 2019 में एक प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी।

- प्रोटेस्ट के दौरान दोनों में दोस्ती हुई और बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ।

- मार्च 2020 में फहाद ने स्वरा को अपनी बहन की शादी पर बुलाया। तब स्वरा ने कहा था कि शूटिंग में बिजी हूं इसलिए आ नहीं पाऊंगी, लेकिन कसम है तुम्हारी शादी में जरूर आऊंगी।

- 2020 से लेकर 2022 तक, इन दो सालों में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी।

- आखिरकार 6 जनवरी को दोनों ने स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत कोर्ट में शादी के पेपर्स दाखिल किए और शादी कर दी।

कुछ दिन पहले मिस्ट्री बॉय के साथ शेयर किया था फोटो
स्वरा ने कुछ दिन पहले एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वो एक युवक की बाहों में सिर टिकाए बैठी थीं। इस फोटो के साथ युवक को मिस्ट्री बॉय नाम देकर लिखा था- हो सकता है ये प्यार है। उस समय ये बात क्लियर नहीं हो पाई थी कि स्वरा के साथ ये मिस्ट्री बॉय कौन है। हालांकि अब ऐसा लग रहा है वो कोई और नहीं बल्कि फहाद ही थे।

फहाद को 2 फरवरी को दी थी शादी करने की सलाह
स्वरा ने 2 फरवरी को फहाद को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके साथ फोटो ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, 'जन्मदिन मुबारक फहाद मियां! भाई का कॉन्फिडेंस बरकरार रहे। खुश रहो, आबाद रहो.. उम्र हो रही है अब शादी कर लो! 

2019 में हुआ था हिमांशु शर्मा से ब्रेकअप
स्वरा भास्कर के राइटर हिमांशु शर्मा के साथ डेटिंग की खबरें आई थीं। दोनों की मुलाकात रांझणा के सेट पर हुई थी। करीब पांच साल डेट करने के बाद 2019 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई थीं। 

स्वरा को चाहिए था DDLJ के राज जैसा लड़का
स्वरा भास्कर ने पिछले साल अपनी एक फिल्म के प्रमोशन में कहा था कि उन्हें DDLJ के राज की तरह लड़का पसंद है। उन्होंने कहा था- 'मैंने छोटी उम्र में शाहरुख की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे देख ली थी, तब से ही मैं अपनी जिंदगी में राज को तलाश रही हूं। एक ऐसा इंसान जो शाहरुख की तरह दिखता हो, लेकिन राज हो, लेकिन मुझे ये बात समझने में काफी समय लग गया कि असल जिंदगी में कोई राज है ही नहीं।

राजनीतिक विचारों के चलते अक्सर विवादों में रहती हैं स्वरा
स्वरा अपने राजनीतिक विचारों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर सरकार के खिलाफ बोलती नजर आती हैं। इसकी वजह से उनके खिलाफ कई बार केस भी हो जाता है। अभी हाल ही में पठान पर जारी विवाद में भी उन्होंने रिएक्शन दिया था। उन्होंने भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए लिखा था कि सत्ताधारी नेताओं को अभिनेत्रियों के कपड़े देखने से फुरसत नहीं मिलती तो काम क्या करेंगे। 

स्वरा कई फेमस फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
स्वरा भास्कर तनु वेड्स मनु, रांझणा और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो 'रसभरी' नाम की वेब सीरीज में भी दिखीं थीं। उनकी पिछली फिल्म 'जहां चार यार' थी। अपकमिंग फिल्म मिमांसा है। इसके अलावा वो 'मिसेज फलानी' में भी नजर आएंगी। 

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा नौवें दिन मध्यप्रदेश में उज्जैन के करीब तराना फंटे पर रुकी। करीब 21 किलोमीटर चलने के बाद अब यात्रा का रात्रि विश्राम झलारा में होगा। गुरुवार को यात्रा का 85वां दिन था और सुबह इसकी शुरुआत उज्जैन के पास सुरासा से हुई थी। आज राहुल के साथ उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी चले।

आए दिन किसी ने किसी विवाद से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम जुड़ता है। वो हैं स्वरा भास्कर। स्वरा के बिंदास बयान आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने लगते हैं। इन ट्रोलर्स को स्वरा भास्कर ने जवाब दिया है। उन्होंने नेताओं को अभिनेत्रियों के कपड़े नहीं देखने की नसीहत भी दी है। स्वरा इन दिनों रायपुर में हैं। उनकी वेब सीरीज मिसेस फलानी की शूटिंग रायपुर में शुरू हो चुकी है। मंगलवार को उनकी फिल्म का मुहूर्त किया गया। इस मौके पर छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी मौजूद थे, पूजा के बाद क्लैप देकर फिल्म की शूटिंग शुरू की गई।  


...

राखी सावंत के पति पर रेप केस

मुंबई: राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। अब आदिल के खिलाफ एक ईरानी महिला ने रेप का केस दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि आदिल ने उसे शादी का झांसा देकर 5 महीने तक रेप किया।

महिला ने मैसूर के वीवी पुरम थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आदिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 417,420, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इससे पहले राखी सावंत ने भी आदिल पर धोखाधड़ी और मारपीट का आरोप लगाया था।

फ्लैट में साथ रहते थे, शादी से किया इनकार
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईरानी महिला फार्मेसी की पढ़ाई के लिए इंडिया आई थी। उसने मैसूर के कॉलेज में दाखिला ले लिया, वहीं पर उसकी मुलाकात आदिल से हुई। आदिल वहीं एक फूड आउटलेट का मालिक था, ईरानी महिला अक्सर वहां जाया करती थी।

धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं। दोनों एक साथ फ्लैट में शिफ्ट में हो गए, लेकिन जब महिला ने आदिल से शादी की बात कही तो उसने ये कहते हुए साफ मना कर दिया कि उसके कई लड़कियों से ऐसे ही संबंध रहे हैं।

जान से मारने की धमकी दी
ईरानी महिला ने आदिल से कहा कि अगर वह उससे शादी नहीं करेगा तो वह पुलिस में उसकी शिकायत कर देगी। आदिल ने तब उसे दो नंबरों से इंटिमेट फोटोज भेजे और कहा कि अगर वह पुलिस में गई तो ये फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर देगा। साथ ही उसके पेरेंट्स को भी भेज देगा। आदिल ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी। पीड़ित महिला ने पुलिस को वो दोनों नंबर्स भी दिखाए।

...

सिद्धार्थ-कियारा का वेडिंग रिसेप्शन

मुम्बई : कियारा और सिद्धार्थ अपने वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होने के लिए वैन्यू पर पहुंच चुके हैं। सिद्धार्थ जहां ब्लैक सूट में तो कियारा ब्लैक-व्हाइट आउटफिट में नजर आईं। अभिषेक बच्चन पहले गेस्ट के तौर पर फंक्शन में शामिल हुए। अभी धीरे-धीरे गेस्ट पहुंचना शुरू हो रहे हैं। 9 फरवरी को सिद्धार्थ-कियारा ने दिल्ली में शादी का पहला रिसेप्शन दिया था। इसमें सिद्धार्थ से जुड़े फैमिली मेंबर्स और दोस्त शामिल हुए थे। 

अंबानी की एंट्री के पहले उनकी सिक्योरिटी पहुंची
रिसेप्शन में मुकेश अंबानी के भी पहुंचने की संभावना है। उनकी एंट्री से पहले ही उनकी सिक्योरिटी वैन्यू पर पहुंची। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा और कियारा बचपन के दोस्त हैं। ईशा अपने पति आनंद पीरामल के साथ कियारा-सिद्धार्थ की शादी में भी शामिल हुई थीं। 

सिद्धार्थ कियारा ने मीडिया को भेजी मिठाई
सिद्धार्थ- कियारा ने मुंबई लौटने के बाद मीडिया और पैपराजी को मिठाई बांटी थी। इन मिठाई के डिब्बों के अंदर एक छोटा सा नोट भी था जिस पर कियारा और सिद्धार्थ का नाम लिखा था। 

सलमान,शाहरुख और अक्षय सहित कई स्टार्स के पहुंचने की संभावना
सिद्धार्थ- कियारा का ये वेडिंग रिसेप्शन कई मायनों में खास होने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स से लेकर कई बिजनेसमैन शिरकत करेंगे। पार्टी में शाहरुख खान. अक्षय कुमार, अनिल कपूर, अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, जूही चावला, करण जौहर, शाहिद कपूर और मनीष मल्होत्रा के पहुंचने की संभावना है।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिसेप्शन में सलमान खान, रणबीर- आलिया, वरुण धवन और भूषण कुमार की भी पहुंचने की उम्मीद है।

वायरल हुआ रिसेप्शन का कार्ड
रिसेप्शन का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कार्ड काफी खूबसूरत है साथ ही इसमें कियारा-सिद्धार्थ की एक तस्वीर भी लगी हुई है। कार्ड में रिसेप्शन का वैन्यू और डेट लिखा हुआ है। रिसेप्शन मुंबई के 5 स्टार होटल सेंट रेजिस में रखा गया है। 

कियारा-सिद्धार्थ की शादी का पहला वीडियो सामने आया
कियारा-सिद्धार्थ की शादी का पहला वीडियो 10 फरवरी को सामने आया। कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया। वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने शादी की डेट भी लिखी। वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। फैंस का कहना है कि दोनों की जोड़ी सबसे खूबसूरत लग रही है। 

कियारा ने पहना 2 करोड़ का मंगलसूत्र
रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा ने शादी के बाद जो मंगलसूत्र पहना है, उसकी कीमत 2 करोड़ के आस-पास है। मंगलसूत्र काफी सिंपल है। इसमें गोल्डन चेन में चारों ओर काले मोती लगे हुए हैं। वहीं बीच में एक बड़ा डायमंड लगा हुआ है। जानकारी के मुताबिक इस मंगलसूत्र को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खुद खरीदा था। 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की फोटो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक्स हासिल करने वाली फोटो बन गई है। इससे पहले कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की फोटो को सबसे ज्यादे लाइक्स मिले थे। कियारा- सिद्धार्थ की फोटो को 23 मिलियन लाइक्स मिले हैं वहीं कटरीना-विक्की को 20.4 मिलियन लाइक्स मिले थे। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की फोटोज पर 13.19 मिलियन लाइक्स मिले थे। 

न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपनी ग्रैंड वेडिंग के बाद बीती रात दिल्ली के द लीला पैलेस में एक रिसेप्शन होस्ट किया। ये रिसेप्शन सिद्धार्थ के दिल्ली में रहने वाले दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए था। दिल्ली के बाद अब वे मुंबई में अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे। 


...