सुर्ख लाल बनारसी साड़ी, सिंदूर और मंगलसूत्र, शरमाती हुई अंकिता का रिसेप्शन वाला वीडियो छाया

मुंबई : 'पवित्र रिश्ता' ऐक्ट्रेस अंकिता लोखंडे मंगलवार की रात अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। शादी के तुरंत बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी भी रखी। शादी के दौरान अंकिता गोल्डन लहंगे में नजर आई थीं, लेकिन रिसेप्शन में वह लाल बनारसी पहनकर विक्की का हाथ थामे अपने मेहमानों के बीच पहुंचीं।


अंकिता लोखंडे की रिसेप्शन पार्टी के कई वीडियोज़ भी सामने आए हैं। इन सभी वीडियोज़ के बीच एक वीडियो सबका ध्यान खींच रहा है। इस वीडियो में नई-नई दुल्हन बनीं अंकिता शरमाती हुए विक्की जैन का हाथ थामे मेहमानों के सामने आगे बढ़ती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अंकिता लाल रंग की बनारसी साड़ी, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र में नजर आ रही हैं।


इस रिसेप्शन पार्टी के कई वीडियोज़ सामने आए हैं। इन झलकियों में अपने दूल्हे विक्की जैन और दोस्तों के साथ अंकिता मस्ती करती नजर आ रही हैं।


अंकिता का यह वीडियो भी काफी चर्चा में हैं, जिसमें शादी के दौरान वह इमोशनल नजर आती हैं और विक्की के गले से लग जाती हैं।


इससे पहले अंकिता की शादी और सात फेरे वाले कुछ वीडियोज़ भी इंटरनेट पर खूब छाए रहे। अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी पर खूब जमकर मस्ती की है और इस एक-एक पल को उन्होंने इंजॉय किया है। पिछले दिनों अपने प्री वेडिंग फंक्शन मेहंदी, संगीत और सगाई पर भी अंकिता ने खूब मस्ती की, जिसका वीडियो काफी सुर्खियों में छाया रहा था। 






...

कंगना ने शेयर की अंकिता, विक्की की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें

मुंबई : अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के संगीत समारोह में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत शामिल हुईं। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपल की तस्वीरें और वीडियो साझा किए। तस्वीरों में कंगना को हैवी ज्वैलरी और शीर दुपट्टे के साथ नेवी ब्लू रंग का लहंगा चोली पहने देखा जा सकता है। वहीं अंकिता शिमरी लहंगे में स्टनिंग लग रही थीं, जबकि विक्की ने ब्लैक डिजाइनर सूट पहना था। कंगना ने इंस्टाग्राम पर दिल वाले इमोजी के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा था, आज मेरे यार की शादी है अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में, कंगना ने युगल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, अंकितां हमेशा मेरे दिल में रहेगी। लव यू गर्ल। अंकिता और विक्की मंगलवार को कोविड-19 महामारी के चलते एक निजी समारोह में शादी कर रहे हैं। रिपोटरें के अनुसार पहले उन्होंने मीडिया के लिए एक रेड कार्पेट कार्यक्रम की योजना बनाई थी, लेकिन अब इसे रद्द कर दिया गया है। उन्होंने सभी से अपने खास दिन पर उन्हें विश करने को कहा है।








...

शादी के 5 दिन बाद विक्की-कटरीना ने शेयर कीं रोमांटिक फोटोज, लोग बोले – 'शादी करने का मन हो रहा है अब तो'

नई दिल्ली :  कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीते दिनों शादी कर ली है। इनकी शादी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई थी। इन दोनों ने अपनी शादी का पूरा आयोजन राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेसेंज फोर्ट बरवाड़ा में हुआ था। शादी के बाद कटरीना कैफ और विक्की कौशल फैंस के लिए अपनी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अब कटरीना कैफ ने अपनी शादी के फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया है।

अपनी शादी के बाद कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह अपने फैंस के लिए शादी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अब अपनी शादी के फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में कटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ रोमांटिक पोज देती हुई दिखाई दे रहे हैं। इस फोटोशूट में कटरीना कैफ लाइट पिंक कलर की प्रिंटेड साड़ी में नजर आ रही हैं।

जबकि विक्की कौशल ने क्रीम कलर की शेरवानी कैरी की हुई है। तस्वीर में कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने गुलदस्ता भी लिया हुआ है। इन तस्वीरों में स्टार कपल रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कटरीना कैफ ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'प्यार करने, सम्मान करने और संजोने के लिए'। सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ और विक्की कौशल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।



...

कैटरीना-विक्की ने शेयर की हल्दी सेरमनी की फोटो

मुंबई : बॉलीवुड लवबर्डस विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर अपनी हल्दी समारोह की फोटो शेयर की है।


कैटरीना ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं। अभिनेत्री हल्दी (हल्दी) में रंगी हुई हैं और अपने पति विक्की के साथ पोज देती हुई मुस्कुरा रही हैं।


विक्की ने भी कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनके पिता उन्हें हल्दी लगा रहे हैं।


कैप्शन के लिए दोनों ने लिखा- शुक्र, सब्र, खुशी


कैटरीना और विक्की ने गुरुवार को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा होटल में अपने दोस्तों और परिवार के बीच शादी के बंधन में बंध गए।


कैटरीना ने अपने खास दिन के लिए डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा तैयार किया गया लहंगा पहना था, वहीं विक्की ने बेज रंग की शेरवानी पहनी थी।





...

धर्मेंद्र ने शेयर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट से बीटीएस फोटो

मुंबई :  बॉलीवुड के हीमैन धर्मेन्द्र ने अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट से बीटीएस फोटो शेयर की है। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर इन दिनों फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बना रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म में धर्मेन्द्र की भी अहम भूमिका है।धर्मेन्द्र इन दिनों 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। धर्मेंद्र ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर में धर्मेंद्र के साथ आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शबाना आजमी और फिल्म के निर्देशक करण जौहर भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, “दोस्तों, प्यार मोहब्बत इज्जत इतनी मिली सब से... पता ही नहीं चला मैं नई यूनिट के साथ काम कर रहा हूं।”




...

हथियार के साथ युवक का फोटो वायरल


दनकौर :  कस्बे में पिछले करीब दो दिन से सोशल मीडिया पर एक युवक का हथियार के साथ फोटो वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि फोटो में दिख रहा युवक क्षेत्र के मिलक गांव का निवासी है। इस बारे में दनकौर एसएचओ अरविंद पाठक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।






...

कंगना ने शेयर किया 'टीकू वेड्स शेरू' का फर्स्ट लुक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी-अवनीत कौर का दिखा अनोखा अंदाज

मुंबई : पिछले दिनों बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने प्रॉडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' की शूटिंग शुरू करने की घोषणा की थी। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में नजर आएंगे। 


कंगना ने सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन और अवनीत कौर के फर्स्ट लुक के साथ फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है। कंगना ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'जिस दिन मैं अपना पद्म श्री सम्मान ले रही हूं उसी दिन मेरे प्रड्यूसर के तौर पर सफर शुरू हो रहा है। अपने प्रॉडक्शन मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही टीकू वेड्स शेरू का फर्स्ट लुक सबसे पहले आपके साथ शेयर कर रही हूं। यह है मेरे दिल का टुकड़ा। उम्मीद है आपको पसंद आएगा। शूटिंग शुरू हो चुकी है। जल्द ही आपसे थिअटर्स में मिलते हैं।'


कंगना रनौत के अलावा इस फिल्म का फर्स्ट लुक नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फिल्म को साई कबीर डायरेक्ट कर रहे हैं। कबीर इससे पहले कंगना की फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल रिलीज हो जाएगी।




...

जाह्न्वी के साथ केदारनाथ की फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं सारा अली खान

मुंबई : सारा अली खान ने हाल ही में केदारनाथ से जाह्ववी कपूर के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किए थे, लेकिन उन्होंने ये कभी नहीं सोचा होगा कि इसके लिए उन्हें ट्रोल किया जाएगा।


केदारनाथ हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के कारण, आदि शंकराचार्य की मूर्ति का अनावरण करने के कारण चर्चा में रहा है। सारा अली खान के लिए महज यह एक इंस्टाग्राम मोमेंट था, लेकिन इसने ट्रोलर्स को नकारात्मक कमेंट करने का मौका दे दिया, जिसमें उनके पिता सैफ अली खान को भी घसीटा गया।


ट्रोलर्स मुस्लिम होने के बावजूद सारा के मंदिर जाने से नाराज थे। उन्होंने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को नफरत भरे संदेशों से भर दिया। कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि अगर वह मूर्ति पूजा में शामिल होना चाहती हैं तो वह अपने धर्म की निंदा करें। ट्रोलर्स में से एक ने लिखा, अपना नाम बदलो .. अगर आप मुस्लिम नहीं हैं।


हालांकि, उनके प्रशंसकों की एक बड़ी संख्या ने सारा को उनकी पसंद के लिए समर्थन दिया और फोटो पर मिले 2.17 मिलियन लाइक्स ने दिखा दिया कि ट्रोलर्स इस बार अल्पमत में हैं।





...

न्यूकमर शार्वरी ने बिकनी लुक से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

मुंबई : बंटी और बबली 2 के ट्रेलर ने अपनी नई बबली गर्ल, शार्वरी के कारण दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। इसमें अभिनेत्री को बिकनी पहने हुए काफी सेक्सी लुक में दिखाया गया है। जिसे देखकर दर्शकों को फिल्म दोस्ताना में प्रियंका चोपड़ा जोनास के लुक की याद आ गई।


अभिनेत्री का लुक प्रियंका चोपड़ा से काफी मेल खा रहा है।


उसी के बारे में बात करते हुए, शरवरी ने कहा कि जिस दिन मैंने यह ²श्य शूट किया था, उस दिन मैं सेट पर सबसे खुश थी, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा की दोस्ताना में उनकी सुनहरी बिकनी के साथ बीच वाला सीन मेरा फेवरिट था।


जब से मैंने एक एक्टर बनने का फैसला किया तो मैंने चुपके से उस तरह के एक सीक्वेंस को मुझ पर फिल्माए जाने की कामना की थी। यह वास्तव में एक प्यारा संयोग है कि बंटी और बबली 2 की स्क्रिप्ट में एक बीच वाला सेम सीक्वेंस था।


उनके लिए, शूटिंग का वह विशेष दिन रोमांच और उत्साह से भरा था। उन्होंने खुलासा किया कि इसलिए, शूटिंग के दिन, मैं रोमांचित थी और इसे पूरा करने के लिए आश्वस्त थी। वो कहती हैं, मैं अच्छी स्थिति में थी और मेरे पास इसे शूट करने के लिए सबसे अच्छा क्रू था। मैं अपनी इच्छा पूरी होते देख रही थी।


फिल्म में दो बंटी और दो बबली है, पहले सैफ अली खान और रानी मुखर्जी क्रमश: ओजी बंटी और बबली की भूमिका निभाते हैं, वहीं नई बंटी और बबली गली बॉय फेम अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी और शार्वरी द्वारा निभाई जा रही है।


वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित बंटी और बबली 2 19 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।








...

रुबीना दिलैक ने बिकिनी पहन समंदर के पानी में लगाई आग, हॉटनेस देख उड़े फैंस के होश

मुंबई : 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास की' टीवी शो के जरिए घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। रुबीना 'बिग बॉस 14' के विनर की ट्रॉफी जीतने के बाद से लगातार चर्चा में बनीं हुई हैं। शो के बाद वह कई म्जूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। सोशल प्लेटफॉर्म की बात करें तो रुबीना लगभग हर दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती हैं। इसी बीच एक बार फिर से रुबीना की एक तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। 


रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई हॉट एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के जरिए रुबीना ने फिर से तहलका मचा दिया है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि रुबीना बिकिनी पहन समंदर के पानी में अटखेलियां करती दिख रही हैं। उनकी इन तस्वीरों ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है। फोटोज में रुबीना ब्लैक कलर की बिकिनी में काफी सीज़लिंग पोज देती दिख रही है। कुछ ही देर में इन तस्वीरों को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस पर कमेंट्स कर उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।


आपको बता दें कि हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में रुबीना दिलैक एक बार फिर से हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं थीं। रुबीना की शेयर की गई फोटोज में आप देख सकते हैं कि उन्होंने व्हाइट कलर की बेहद ही खूबसूरत ब्रालेट के साथ कलरफुल शर्ट कैरी किया है जिसके बटन पूरी तरह से ओपन हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रुबीना की शर्ट से ही उनकी पैंट भी मैच कर रही है। वहीं उनके बालों में एक मैचिंग हेयरबैंड लगा हुआ है। रुबीना का ये अवतार फैंस को काफी पसंद आया था।





...