रुबीना दिलैक ने बिकिनी पहन समंदर के पानी में लगाई आग, हॉटनेस देख उड़े फैंस के होश

मुंबई : 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास की' टीवी शो के जरिए घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। रुबीना 'बिग बॉस 14' के विनर की ट्रॉफी जीतने के बाद से लगातार चर्चा में बनीं हुई हैं। शो के बाद वह कई म्जूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। सोशल प्लेटफॉर्म की बात करें तो रुबीना लगभग हर दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती हैं। इसी बीच एक बार फिर से रुबीना की एक तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। 


रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई हॉट एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के जरिए रुबीना ने फिर से तहलका मचा दिया है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि रुबीना बिकिनी पहन समंदर के पानी में अटखेलियां करती दिख रही हैं। उनकी इन तस्वीरों ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है। फोटोज में रुबीना ब्लैक कलर की बिकिनी में काफी सीज़लिंग पोज देती दिख रही है। कुछ ही देर में इन तस्वीरों को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस पर कमेंट्स कर उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।


आपको बता दें कि हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में रुबीना दिलैक एक बार फिर से हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं थीं। रुबीना की शेयर की गई फोटोज में आप देख सकते हैं कि उन्होंने व्हाइट कलर की बेहद ही खूबसूरत ब्रालेट के साथ कलरफुल शर्ट कैरी किया है जिसके बटन पूरी तरह से ओपन हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रुबीना की शर्ट से ही उनकी पैंट भी मैच कर रही है। वहीं उनके बालों में एक मैचिंग हेयरबैंड लगा हुआ है। रुबीना का ये अवतार फैंस को काफी पसंद आया था।