खतरनाक बिल्डिंग में चल रहा दिल्ली का अस्पताल, आतिशी ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में एमसीडी द्वारा संचालित राजन बाबू इंस्टीट्यूट ऑफ पल्मोनरी मेडिसिन एंड ट्यूबरकुलोसिस अस्पताल का दौरा किया। उन्होंने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि मरीजों का इलाज एक ऐसी इमारत में किया जा रहा है जिसे खतरनाक घोषित किया गया है और यह किसी भी दिन गिर सकती है।


आतिशी ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, हम सुनते रहे हैं कि भाजपा के नेतृत्व वाली एमसीडी दिल्ली के लोगों को स्वास्थ्य के मोर्चे पर, दवाओं, अच्छे बुनियादी ढांचे और सभी के मामले में विफल कर रही है। लेकिन आज, हमने इस अस्पताल पर एक नजर डाली, जिसका भवन जर्जर है और बावजूद इसके मरीजों का इलाज अंदर किया जा रहा है।


आतिशी को वीडियो में इशारा करते हुए देखा जा सकता है, उन्होंने कहा, एमसीडी ने ही अस्पताल के बाहर लोगों को आगाह करते हुए बोर्ड लगाया है कि यह एक खतरनाक इमारत है प्रवेश न करें। आतिशी ने कहा, ऐसा लगता है कि बीजेपी के नेतृत्व वाली एमसीडी ने दिल्ली के लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया है। 2017 में, जीटीबी नगर में राजन बाबू इंस्टीट्यूट ऑफ पल्मोनरी मेडिसिन एंड ट्यूबरकुलोसिस को मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल के रूप में विकसित किया जाना था। इसका निर्माण 1935 में 79 एकड़ के परिसर के साथ किया गया था। अस्पताल उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) के अंतर्गत आता है।




...

अमेठी में दलित किशोरी को पीटे जाने, उससे छेड़खानी किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज

अमेठी (उप्र) : उत्तर प्रदेश के अमेठी में 16 वर्षीय एक दलित किशोरी को कथित रूप से पीटे जाने और उससे छेड़खानी किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज किया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है।


अमेठी के पुलिस उपाधीक्षक अर्पित कपूर ने मंगलवार को बताया कि सोशल मीडिया पर एक दलित नाबालिग लड़की की पिटाई और उससे छेड़खानी किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद थाना अमेठी पुलिस ने पीड़िता से संपर्क किया और उसके पिता की तहरीर पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून, अनुसूचित जाति- जनजाति अधिनियम (एससी-एसटी) कानून और भारतीय दंड संहिता की अन्य गंभीर धाराओं के तहत आरोपी सूरज सोनी, शिवम और साकाल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।


कपूर ने बताया कि पीड़िता अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है और यह घटना अमेठी थाना क्षेत्र के कस्बा रायपुर फुलवारी की है।



...

लॉस एंजिलिस पुलिस की ओर से जारी वीडियो में अधिकारी की गोली किशोरी को लगती दिखी

लॉस एंजिलिस (अमेरिका) : अमेरिका के लॉस एंजिलिस में सोमवार को जारी किए गए एक वीडियो में पुलिस पिछले हफ्ते एक कपड़े की दुकान पर एक हमले के संदिग्ध पर गोलियां चलाते हुए दिख रही है। इस गोलीबारी में ‘ड्रेसिंग रूम’ में छिपी 14 वर्षीय किशोरी की भी मौत हो गई जिसे दीवार से टकराकर आई गोली लग गई थी।


लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग ने बर्लिंगटन स्टोर में बृहस्पतिवार को हुई गोलीबारी का एक संपादित वीडियो पैकेज ऑनलाइन जारी किया, जिसमें 911 नंबर पर किए गए कॉल, रेडियो प्रसारण, बॉडी कैमरा फुटेज और निगरानी वीडियो शामिल थे। विभाग की नीति के तहत पुलिस की गोलीबारी जैसी गंभीर घटनाओं के वीडियो 45 दिनों के भीतर जारी करने होते हैं।


निगरानी वीडियो में संदिग्ध दो महिलाओं पर हमला करते हुए दिख रहा है, जिसमें एक फर्श पर गिर गई और वह रेंगने की कोशिश कर रही थी और हमलावर उसे दुकान के गलियारे से पैरों से खींचता हुआ दिख रहा है।


सैन फर्नांडो घाटी के उत्तरी हॉलीवुड क्षेत्र में दुकान के कर्मचारियों सहित कई लोगों ने पुलिस को फोन कर एक व्यक्ति के दुकान पर बाइक के ताले से हमला करने की सूचना दी। एक फोन करने वाले ने 911 पर फोन कर बताया कि उस व्यक्ति के पास बंदूक है। हालांकि, घटना स्थल से कोई बन्दूक नहीं मिली और केवल बाइक का ताला बरामद किया गया।





...

कई शादियां करके बैठा था दूल्हा, लड़की वालों ने मंडप में ही लात-घूंसों से कर दी धुनाई, जानें पूरा मामला

गाजियाबाद : यूपी के गाजियाबाद जिले में एक दूल्हे की शामत आ गई। दूल्हे ने कभी सोचा भी नहीं था कि उसकी इतनी आसानी से पोल खुल जाएगी और उसकी भरे मंडप में धुनाई होगी। दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति से महिला लिपटी हुई दिख रही है हालांकि महिला कौन थी अभी इसकी जानकारी नहीं हो पाई, लेकिन वीडियो देखने से इतना जरूर साफ हो रहा है कि महिला उस व्यक्ति को बचा रही है। वीडियो में जिस शख्स को महिला बचा रही है वह दूल्हे की ड्रेस में है। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि दूल्हे को महिला को धकियाते हुए उसे एक स्थान से दूसरे स्थान पर बचाती हुई ले जा रही है। 


मामला गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार साहिबाबाद के किसी एक बैंक्वेट हॉल में शादी समारोह का आयोजन था। यहां खाने-पीने की व्यवस्था भी की गई थी। शादी की रस्मे निभाई जा रही थीं। इसी बीच अचानक कुछ ऐसा हुआ कि बैंक्वेट हॉल में भगदड़ मच गई। लड़की वालों ने दूल्हे की धुनाई करने शुरू कर दी, जब तक लोग कुछ समझ पाते दूल्हे पर लात-घूंसो से बारिश होने लगी थी। दूल्हे को पिटाई देख बैंक्वेट हॉल में मौजूद एक महिला उसे बचाते हुए उससे लिपट गई। महिला दूल्हे को लोगों से बचाते हुए एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाती दिखी। यह सब वाक्या बैंक्वेट हॉल में मौजूद किसी शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और फिर वायरल कर दिया। लड़की वालों का कहना था कि जिस शख्स से शादी हो रही थी वह पहले भी कई शादियां कर चुका है, उसने इस बात को छुपाया था। लड़की वालों ने यह भी आरोप है कि शादी वाले दिन ही दूल्हे ने दहेज की डिमांड कर दी थी।

...

जर्सी का नया रोमांटिक गाना बलिए रे हुआ रिलीज

मुंबई : शाहिद कपूर स्टारर जर्सी का तीसरा गाना बलिए रे ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। संगीतकार जोड़ी सचेत-परंपरा द्वारा रचित रोमांटिक गाने में शाहिद और मृणाल ठाकुर हैं।


अपनी ताजा रिलीज की गई रचना के बारे में बात करते हुए, सचेत-परंपरा ने कहा, बलिये रे एक रोमांटिक गीत है। गाने में शाहिद और मृणाल की केमिस्ट्री आपको अपनी सीटों पर बांधे रखेगी।


फिल्म के निर्माता अमन गिल ने कहा कि बलिए रे सचेत-परंपरा का एक ग्रूव सॉन्ग है। अब तक आपने संगीत को जो प्यार और समर्थन दिया है, उसके लिए हम आभारी हैं और मुझे आशा है कि आप बलिए रे का भी आनंद लेंगे।


अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित और दिल राजू, एस. नागा वामसी और अमन गिल द्वारा निर्मित, जर्सी 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।






...

सामंथा का आइटम सॉन्ग हुआ रिलीज

हैदराबाद :  सामंथा रूथ प्रभु के पहले आइटम सॉन्ग ऊ अंतवा ऊ ऊ अंतवा को शनिवार को पुष्पा के निर्माताओं ने लॉन्च कर दिया है।


सामंथा के आइटम सॉन्ग में उनके मूव्स ने उनके प्रशंसकों को हैरान कर दिया है।


चंद्र बोस द्वारा लिखे गए गीत के बोल एक साहसिक संदेश देते हैं कि सामान्य तौर पर पुरुष महिलाओं को कैसे देखते हैं।


माइथरी मूवी मेकर्स ने सोशल मीडिया पर लिखा, यह सर्दी रानी सामंथा के मूव्स से गर्मी पैदा करने वाला है।


इंद्रावती चौहान द्वारा गाया गया है। सामंथा ने अब तक का पहला आइटम सॉन्ग होने के कारण इसे काफी प्रचारित किया है।


निमार्ताओं में से एक ने कहा, आइटम सॉन्ग के लिए सामंथा को शामिल करना टीम का फैसला था। उन्हें गाने के लिए तैयार करने का एक सर्वसम्मत निर्णय लिया गया।


पुष्पा 17 दिसंबर को देशभर की कई भाषाओं में रिलीज के लिए तैयार है।







...

पुलिसकर्मियों ने बच्चा लिये हुये युवक की पिटाई की, वीडियो सामने आने के बाद थाना प्रभारी निलंबित

कानपुर (उप्र) : कानपुर के एक इलाके में बच्चे को गोद में लिए व्यक्ति को पीटते पुलिसकर्मी का वीडियो सामने आने के बाद मामले में अकबरपुर के थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया।


युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने ट्वीट कर मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस के रवैये पर सवाल उठाया।


अपर पुलिस महानिदेशक (कानपुर जोन) भानु भास्कर के हस्तक्षेप के बाद थाना प्रभारी (एसएचओ) विनोद कुमार मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई की गई। भास्कर ने जिले के पुलिस अधिकारियों को मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं। कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने अपर पुलिस अधीक्षक (कानपुर ग्रामीण), घनश्याम को मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है।


पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने बताया कि घटना अकबरपुर के जिला अस्पताल परिसर में हुई। अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों ने बृहस्पतिवार को बाह्य रोगी विभाग (ओपीडी) में ताला लगाकर धरना दिया और आरोप लगाया कि निर्माण और खनन सामग्री ले जा रहे वाहनों की भारी आवाजाही के कारण सड़कें और नाले टूट गए हैं। रजनीश शुक्ला के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों ने डॉक्टरों और मरीजों को ओपीडी से बाहर कर दिया।


एसपी ने बताया कि अस्पताल में हंगामे की सूचना मिलने के बाद अकबरपुर पुलिस ने उपजिलाधिकारी वागीश कुमार, क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार व एसएचओ विनोद कुमार मिश्रा के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों को धरना समाप्त करने व सरकारी कार्यों में बाधा डालने से रोकने के लिए हर संभव प्रयास किया।


आरोप है कि बाद में, एक युवक ने एसएचओ मिश्रा के अंगूठे पर काट लिया और उनसे मारपीट भी की, जिस पर एसएचओ ने बच्चे को लिये हुये युवक की पिटाई कर दी। युवक की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। युवक की पहचान रजनीश के भाई के रूप में हुई है।


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अधिकारियों के कर्तव्यों के निर्वहन में बाधा डालने और मारपीट करने के आरोप में रजनीश शुक्ला और दर्जनों अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इससे पहले भी रजनीश के खिलाफ लूट और मारपीट के आरोप में आपराधिक मामला दर्ज किया गया था।


बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने घटना का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ''क्या इन पुलिसवालों को एक बाप की चीख नहीं सुनाई दे रही, जो बार-बार कह रहा है कि बच्चे को चोट लग जाएगी। इस सरकार में अधिकारियों पर भी सत्ता का नशा चढ़ गया है, जो बेलगाम हो चुके हैं। जिस पर मन कर रहा है, मुकदमे लाद रहे हैं। जहां मन कर रहा है, लाठियां भांज रहे हैं। इस तरह की तानाशाही बर्दाश्त से बाहर है।



...

दिल्ली में मेडिकल स्टोर संचालक ने मूक-बधिर महिला से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो भी बनाया

नई दिल्ली : भजनपुरा इलाके में एक मेडिकल स्टोर संचालक (दवा दुकानदार) द्वारा मूक-बधिर महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित ने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया। उसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपित ने कई दिन तक पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने अपने स्वजन को वारदात की सूचना दी। पुलिस ने एक विशेषज्ञ का सहारा लेकर पीड़िता के बयान दर्ज किए। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


जानकारी के अनुसार 29 वर्षीय पीड़िता अपने माता-पिता के साथ भजनपुरा थाना क्षेत्र में रहती है। पांच वर्ष पहले उसके पति ने उसे छोड़ दिया था। पीड़िता के घर के पड़ोस में एक युवक मेडिकल स्टोर चलाता है। पीड़िता मेडिकल स्टोर से दवा लेने जाती रहती है। पीड़िता का आरोप है कि 22 अक्टूबर को उनकी तबीयत खराब थी। वह मेडिकल स्टोर से दवा लेने गई थी। आरोपित ने बहाना बनाकर महिला को स्टोर के अंदर बुला लिया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया। किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने डर के मारे वारदात के बारे में किसी को नहीं बताया।


कुछ दिन बाद पीड़िता जब आरोपित के फोन से वीडियो डिलीट करवाने के लिए गई तो फिर से उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। 30 नवंबर को पीड़िता ने अपनी मां को वारदात के बारे में बताया। उसके बाद केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया गया। गोविंदपुरी इलाके में एक अधेड़ अपने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग बच्ची को चाकलेट और पैसे देने के लालच में अपने घर बुलाता था और उससे दुष्कर्म करता था।


इसकी जानकारी उसकी नानी को हुई तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले में संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराया और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित 12 वर्षीय बच्ची अपनी 60 वर्षीय बुजुर्ग नानी के साथ गोविंदपुरी इलाके में रहती है। बच्ची के स्वजन की वर्ष 2010 में मौत हो चुकी है, जिसके बाद से बच्ची और उसका भाई अपनी नानी के साथ ही रहते हैं। पुलिस को बच्ची ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले अंकल अक्सर उसे चाकलेट और 10-20 रुपये चीज खाने के लिए देते थे और अपने घर बुलाते थे। इसके बाद आरोपित बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता था।




...

पुलिस का मुखबिर होने के संदेह में चार लोगों ने दोस्त की जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल

रीवा (मध्य प्रदेश) : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में चार लोगों ने पुलिस का मुखबिर होने के संदेह में अपने दोस्त की कथित तौर पर बुरी तरह पिटाई कर दी और घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।


पुलिस ने यह जानकारी दी।


यह घटना इस साल जुलाई में हुई थी लेकिन मारपीट की इस घटना का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर सामने आया। रीवा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नवनीत भसीन ने पत्रकारों को कहा, ''हमें जुलाई में एक युवक की उसके दोस्तों द्वारा पिटाई करने के वीडियो के बारे में मंगलवार को जानकारी मिली। पीड़ित की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।''


पीड़ित अमित पांडे ने पत्रकारों को बताया कि वह अपने पैतृक गांव खजुआ जा रहा था कि रात में आरोपी राजकुमार पटेल, सूरज प्रजापति, लल्ला पंडित और शादाब ने उसे रोक लिया। पांडे ने कहा, ''उन्होंने मुझ पर खांसी की दवाई के 10 डिब्बे (मादक पदार्थ के रुप में बेचे जाने वाले) की बिक्री के बारे में पुलिस को जानकारी देने का आरोप लगाया। खजुआ में उन्होंने मुझे तीन घंटे तक बेरहमी से पीटा। बाद में वे मुझे रीवा ले गए और सुबह तक मेरी पिटाई की।''


इस बीच, मारपीट की घटना के पांच वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जिसमें पीड़ित को लाठियों, थप्पड़ और लातों से मारते हुए देखा जा सकता है। एक वीडियो में एक आरोपी को स्थानीय बोली में यह कहते हुए सुना गया, ''यह मैं हूं, यह मेरा दोस्त है और हम पार्टी कर रहे हैं।'' 'पार्टी' करने की बात के बाद सभी आरोपी पीड़ित को लात मारना शुरु कर देते हैं।


पुलिस अधीक्षक ने कहा कि चारों आरोपियों की पहचान कर ली गई है। इनमें से दो आरोपी किसी अन्य मामले में जेल में हैं। एक को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक और आरोपी की तलाश की जा रही है।







...

तय रेट से ज्यादा पर शराब बेचने का वीडियो वारयल

नोएडा : सेक्टर-58 स्थित मॉडल शॉप पर शराब की ओवररेटिंग कर रहे सेल्समैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसको लेकर एक्साइज विभाग ने जांच शुरू कर दी है। वीडियो में सेल्समैन शराब की बोतल पर ग्राहकों से 10 रुपये ज्यादा वसूल रहा है। यूजर ने मामले में कार्रवाई की मांग की।






...

बसताड़ा टोल प्‍लाजा पर आंदोलनकारियों ने बुलाई डांसर, ​वीडियो वायरल होने पर साधी चुप्‍पी

करनाल :  लाठीचार्ज प्रकरण के बाद एक बार फिर से करनाल का बसताड़ा टोल प्‍लाजा चर्चा में हैं। इस बार तो यहां का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस पर लोग चर्चा भी कर रहे है। आंदोलनकारी जश्‍न मना रहे हैं, ठुमके लगा रहे हैं। इस जश्‍न में डांसर भी मौजूद है। वीडियो वायरल होने के बाद से किसान नेता भी कुछ बोलने से कतरा रहे हैं। कृषि कानूनों के मुद्दे को लेकर बसताड़ा टोल प्लाजा पर बैठे आंदोलनकारियों के बीच खुशी मनाने के नाम पर डांसरों को नचाने का वीडियो रविवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल होता रहा। इसे लेकर दिनभर चर्चाओं का दौर भी जारी रहा। हालांकि आंदोलनकारी इस पर खुलकर बोलने को तैयार नहीं हैं।

बता दें कि जिले के बसताड़ा टोल पर आंदोलनकारियों ने पराली पर कानून वापस लेने की खुशी में शनिवार को कार्यक्रम आयोजित किया था। इसमें उन्होंने मिठाई बांटी व रागिनी कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में पंजाबी, हिंदी व हरियाणवी गानों की धूम मची तो आयोजकों ने कलाकारों से डांस भी करवाया। मौके पर मौजूद आंदोलनकारियों ने जोश के साथ जश्न मनाया और ठुमकों पर ठहाके भी लगाए। बताया जा रहा है कि इस दौरान पेशकश पर नोट भी बरसाए गए। 

रविवार को इस आयोजन के वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए तो इस बात की शहर में खूब चर्चा हुई कि खुशी मनाने का कार्यक्रम रागिनी और अन्य लोक प्रस्तुतियों तक तो ठीक था, पर हाईवे पर युवतियों से ठुमके लगवाना कहीं न कहीं उचित संदेश नहीं देता है। दूसरी ओर इस मसले पर पूछे जाने को लेकर फिलहाल आंदोलनकारियों की ओर से खुलकर कुछ नहीं कहा जा रहा है। उनसे इस संबंध में संपर्क का प्रयास किया गया लेकिन किसी ने फोन रिसीव नहीं किया .


...

आचार्य के टीजर को 24 घंटे में 68 लाख से ज्यादा बार देखा गया

चेन्नई : कोरताला शिवा के निर्देशन में बनी फिल्म आचार्य का टीजर यूट्यूब पर रिलीज हुआ। फिल्म के टीजर को 24 घंटे के अंदर 68 लाख बार देखा जा चुका है। फिल्म में अभिनेता चिरंजीवी और राम चरण लीड रोल में नजर आने वाले हैं।


रविवार को आचार्य के निर्माताओं ने फिल्म में अभिनेता राम चरण की सिद्ध की भूमिका पर एक टीजर जारी किया। शीर्षक सिद्ध की गाथा से एक टीजर रिलीज किया गया, जिसमें राम चरण के चरित्र की एक झलक दिखाई दी।


प्रशंसकों ने फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया है। आचार्य पहली फिल्म है जिसमें चिरंजीवी और राम चरण एक साथ पूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।


मैटिनी एंटरटेनमेंट्स और कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी के निरंजन रेड्डी द्वारा निर्मित फिल्म में काजल अग्रवाल और पूजा हेडगे क्रमश: चिरंजीवी और राम चरण के साथ फीमेल लीड में नजर आएंगी।


आचार्य 4 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।




...

अखिलेश को डराने के लिए बीजेपी ने 2017 के वीडियो क्लिप का किया उपयोग

लखनऊ : 2017 का एक वीडियो क्लिप एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है, जिसमें समाजवादी पार्टी खुद को उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा के लिए मुख्य चुनौती के रूप में पेश कर रही है।


2017 के विधानसभा चुनाव से ठीक पहले समाजवादी पार्टी में भड़की अंदरूनी कलह को उजागर करने वाला वीडियो अब उत्तर प्रदेश भाजपा द्वारा ट्वीट किया जा रहा है।


1.5 मिनट के वीडियो, जिसका शीर्षक ऐसा कोई सगा नहीं जिसे अखिलेश ने ठगा नहीं, में अखिलेश को सबसे शक्तिशाली सपा नेता के रूप में दिखाया गया है, जिसे विरासत में सत्ता और पद मिला है।


वीडियो में कथित तौर पर सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की एक क्लिप शामिल है, जिसे मुलायम ने 24 अक्टूबर, 2016 को पार्टी के भीतर युद्धरत गुटों को एक मंच पर लाने के लिए बुलाया था।


वीडियो में 15 सेकंड के एक शॉट में दिखाया गया है कि नाराज अखिलेश मुलायम से माइक्रोफोन छीन रहे हैं, जबकि पार्टी एमएलसी आशु मलिक उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं।


इसके बाद बैकग्राउंड में एक आवाज आती है जिन अखिलेश जी को उनके पिता ने सत्ता दिलवाई थी उनके ही साथ उन्होंने ये दुर्व्यव्हार किया।


इस घटना के कारण शिवपाल यादव ने अपनी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया बनाने के साथ पार्टी में एक लंबवत विभाजन कर दिया था। शिवपाल और अखिलेश के बीच अनबन आज भी जारी है।


समाजवादी पार्टी (सपा) के एमएलसी उदयवीर सिंह ने कहा कि वीडियो अखिलेश की छवि खराब करने और अपनी विफलताओं से लोगों का ध्यान हटाने के लिए भाजपा द्वारा एक कपटपूर्ण प्रयास है। भाजपा चिंतित हो रही है और आगामी विधानसभा चुनावों में एक अपरिहार्य हार को देख रही है।


उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी खुद अपने शीर्ष रैंकों के बीच दरार देख रही है। इसलिए वह सपा और उसके नेतृत्व के खिलाफ तुच्छ सामग्री बेच रही है।






...

कहासुनी का वीडियो वायरल

रबूपुरा : रबूपुरा में मंगलवार को वीडियो तेजी से वायरल हुआ जिसमें अंधेरे के बीच कुछ लोग आपस में कहासुनी कर रहे हैं। वे एक-दूसरे से गाली गलौज करते भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, पुलिस ने ऐसे किसी वीडियो के बारे में जानकारी से इनकार किया है।


यह वीडियो सोमवार देर शाम रबूपुरा गोल चक्कर का बताया जा रहा है। वीडियो उस समय का है, जब नजदीकी गांव के कुछ युवक वहां शराब के ठेके पर शराब खरीदने गए थे। इसी दौरान वहां कुछ पुलिसकर्मी भी पहुंच गए। आरोप है कि पुलिसकर्मी भी शराब के नशे में थे। उन्होंने युवकों से मोबाइल और शराब छीन ली। युवकों ने जब इसका विरोध किया तो पुलिसकर्मियों ने उनके साथ अभद्रता की। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में जमकर गाली गलौज और कहासुनी हुई। वहां खड़े किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।



...

गाजियाबाद में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल, आरोपित गिरफ्तार

गाजियाबाद : लोनी कोतवाली क्षेत्र के बंथला फ्लाइओवर के पास बंद फाटक मार्ग स्थित एक होटल संचालक द्वारा रोटी पर थूक लगाकर तंदूर में बनाने का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने और हिंदू संगठन के पदाधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है। इंटरनेट मीडिया पर सोमवार शाम को थूक कर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने पर मामले की जानकारी कर हिंदू रक्षा दल और बजरंग दल के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि होटल पर वृद्ध संचालक तंदूर पर रोटी बनाता हुआ मिला।


इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में होटल संचालक ही थूक कर रोटी बनाता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो किसी व्यक्ति द्वारा होटल में बैठकर बनाई गई प्रतीत होती है। इस पर हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस होटल संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए कोतवाली ले आई। बजरंग दल के जिला संयोजक हरदीप सिंह और हिंदू रक्षा दल के क्षेत्रीय प्रमुख संजीव जंगाला ने लोनी कोतवाली में आरोपित के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।


पुलिस क्षेत्राधिकारी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो बंथला फ्लाइओवर के निकट स्थित एक मुस्लिम होटल का है। आरोपित की पहचान होटल संचालक नवाब के रूप में हुई है। वीडियो में वृद्ध रोटी पर थूक कर तंदूर में डालता हुआ दिखाई दे रहा है। लोगों की जनभावना आहत करने वाले आरोपित के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। पूर्व के मामले गत 17 अक्टूबर को गाजियाबाद के राकेश मार्ग स्थित होटल पर व्यक्ति द्वारा थूक लगा कर रोटी बनाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। हिंदू रक्षा दल के पदाधिकारियों ने आरोपित होटल कर्मचारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।



...

गोविंदा का नया गाना टिप टिप पानी बरसा हुआ रिलीज

मुंबई : 90 के दशक में अपने हास्य और नृत्य कौशल से दिलों पर राज करने वाले गोविंदा अब दर्शकों तक पहुंचने के दूसरे रास्ते भी तलाश रहे हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपना नया गाना टिप टिप पानी बरसा अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया, जिसे गोविंदा रॉयल्स के नाम से जाना जाता है।


अपने प्रशंसकों तक पहुंचने के लिए अभिनेता ने डिजिटल छलांग लगाई है। गाने में उनकी स्क्रीन उपस्थिति के अलावा उनकी आवाज भी है। मंडे मॉनिर्ंग ब्लूज के साथ यह गीत क्लासिक गोविंदा शैली की एक स्वस्थ खुराक के साथ उनके प्रशंसकों को पुरानी यादों में ले जाता है।


हाल ही में रिलीज हुए गाने पर उत्साहित गोविंदा ने कहा कि मैंने यह सुनिश्चित किया है कि मैं अपने प्रशंसकों का मनोरंजन अलग अंदाज में करूंगा। फैंस ने मुझे हर बार अपने प्यार और आशीर्वाद से गदगद किया है। वैश्विक व्यवधान ने ऑनलाइन दर्शकों की संख्या को अभूतपूर्व ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है और मेरा मानना है कि यह सबसे अच्छा तरीका है उन तक पहुंचने का।


अभिनेता ने पिछले महीने द कपिल शर्मा शो में गाने का जिक्र किया था और दर्शकों से वादा किया था कि वह जल्द ही इसे लॉन्च करेंगे।



...

युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

नोएडा : सोशल मीडिया पर युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। महिला के परिजन युवक की पिटाई कर रहे हैं। युवक हाथ जोड़कर माफी मांग रहा है। मामला थाना फेज दो क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस ने वीडियो की जांच शुरू कर दी है।


सोशल मीडिया पर मंगलवार को वीडियो वायरल हो गया। इसमें एक महिला और उसके परिजन युवक की बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। युवक उनके सामने हाथ जोड़ रहा है। महिला भी युवक को थप्पड़ मारते नजर आ रही है। कुछ ही देर में वीडियो तेजी से वायरल हो गया। यूजर ने बताया कि संबंधित वीडियो थाना फेज दो क्षेत्र की सेक्टर-110 चौकी के पास का है। यहां पीड़ित युवक मार्केट में खरीदारी करने आया था। हालांकि, अभी तक अधिकारिक तौर पर यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस संबंधित वीडियो की जांच कर रही है।





...

पाकिस्तानी गायक ने पुनीत राजकुमार की फिल्म का गाना गाया, वीडियो वायरल

बेंगलुरु : एक पाकिस्तानी गायक अचानक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्हें दिवंगत कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार की फिल्मों के गाने गाते हुए देखा जा सकता है। उनका पुनीत की फिल्मों के गाने गाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लाहौर के अजमल मुगल ने राजकुमारा फिल्म के लोकप्रिय गीत नीने राजकुमारा को गाते हुए उनका एक वीडियो बनाया था, जो कि अब वायरल हो रहा है। पुनीत का दिल का दौरा पड़ने से एक दिन पहले ही शुक्रवार को निधन हो गया था। दिवंगत अभिनेता के प्रशंसक गर्व के साथ वीडियो साझा कर रहे हैं कि पुनीत के पाकिस्तान में भी प्रशंसक हैं। अजमल मुगल ने अपनी पोस्ट में गाना गाते हुए कहा कि कन्नड़ एक कठिन और मधुर भाषा है। उन्होंने कहा, मुझे इसे गाना पसंद है और सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे इसका अर्थ जाने बिना इसे गाने में मजा आता है। अजमल ने फिल्म मिलाना का निंनिंडाले गाना भी गाया है।






...

'पावरी हो रही है' वाली लड़की दानानीर का नया वीडियो वायरल, चला सुरीली आवाज का जादू

मुंबई : सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले 'पावरी हो रही है' वाले वीडियो से हर तरफ धमाल मचाने वाली पाकिस्तानी लड़की दानानीर मोबीन का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस बार दानानीर अपनी सुरीली आवाज से फैन्स का दिल जीत रही हैं।


दानानीर का यह वीडियो बता रहा है कि वह काफी अच्छा गाती भी हैं। इस वीडियो में दानानीर का अंदाज बिल्कुल बदला हुआ नजर आ रहा है। पार्टी मोड से चेंज नजर आ रहीं दानानीर पाकिस्तानी फिल्म का गाना 'खोया जो तू होगा मेरा क्या' गा रही हैं।


पाकिस्तानी फिल्म 'पंजाब नहीं जाऊंगी' के इस गाने को इंडियन प्लेबैक सिंगर जोनिता गांधी ने पाक सिंगर सिराज उपल के साथ साल 2017 में गाया था। दानानीर का यही वीडियो अब सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है।


बता दें कि दानानीर ने 2021 की शुरुआत में अपने दोस्तों के साथ का एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह कहती नजर आ रही थीं, 'यह हमारी कार है और ये हम है और यह हमारी पावरी हो रही है।' इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर इस कदर तहलका मचाया था कि सोशल मीडिया पर हर कोई इस वीडियो की कॉपी करता नजर आने लगा था। 




...

लखीमपुर खीरी हिंसा : वायरल वीडियो में दिखाया गया मंत्री का वाहन किसानों को कुचल रहा है

लखनऊ : केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी का दावा है कि चालक के नियंत्रण खो देने और किसानों को कुचलने से पहले उनके वाहन पर बदमाशों ने हमला किया था, लखीमपुर खीरी से वायरल वीडियो की लंबी क्लिप से पता चलता है कि हिंसक झड़पों से पहले रविवार को क्या हुआ था।


वायरल वीडियो क्लिप में एक काले रंग की एसयूवी दिखाई दे रही है जो कि केंद्रीय मंत्री की खुद की स्वीकारोक्ति के अनुसार है, प्रदर्शनकारियों के एक निहत्थे समूह पर बड़ी तेजी से जुताई कर रही है।


महिंद्रा थार गाड़ी पर किसी हमले के कोई निशान नहीं हैं। यह दिखाता है कि कार पर कोई पत्थर या लाठी नहीं फेंके गए या चालक ने नियंत्रण खो दिया हो जिसके परिणामस्वरूप कम से कम चार किसानों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।


इस वीडियो में, ड्राइवर स्टीयरिंग व्हील को मजबूती से पकड़े हुए है और एसयूवी के सामने प्रदर्शन कर रहे किसानों के एक समूह में अपनी पीठ के साथ तेज गति से गाड़ी चला रहा है।


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, इस घटना के बाद, गुस्साई भीड़ ने कारों पर हमला किया, उनमें आग लगा दी और काफिले में सवार चार लोगों को पीट-पीट कर मार डाला।


उसी वीडियो का एक निचला रिजॉल्यूशन, स्लो-डाउन संस्करण पहले विपक्षी नेताओं की एक श्रृंखला द्वारा सबूत के रूप में साझा किया गया था कि रविवार की झड़पों का दोष मंत्री के सहयोगियों और भाजपा कार्यकर्ताओं के काफिले पर है।


गौरतलब है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा और राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के एक कुश्ती मैच में दौरे के विरोध में किसान एकत्र हुए थे।


किसान समूह दावा कर रहे हैं कि मिश्रा का बेटा एक कार में था, जब वाहन ने चार प्रदर्शनकारियों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। हालांकि उन्होंने इस आरोप से इनकार किया है।


नया वीडियो उस दिन सामने आया जब सुप्रीम कोर्ट ने घोषणा की कि वह इस मामले को मीडिया रिपोर्ट के रूप में ले रहा है और मुख्य न्यायाधीश एन.वी. रमना के दो वकीलों के एक पत्र ने घटना की उत्तर प्रदेश पुलिस की जांच पर संदेह व्यक्त किया।


उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज होने के चार दिन बाद, मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा को गिरफ्तार किया जाना बाकी है और सरकारी सूत्रों ने बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक के बाद मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफे से इनकार किया है।







...

नेहा कक्कड़ के गाने कांटा लगा ने हासिल किए 100 मिलियन व्यूज़!

मुंबई :   नेहा कक्कड़, यो यो हनी सिंह, और टोनी कक्कड़ के गाने कांटा लगा ने 100 मिलियन व्यूज़ पार कर लिये हैं।


नेहा कक्कड़, यो यो हनी सिंह, और टोनी कक्कड़ का गाना कांटा लगा उनके फैंस द्वारा काफी सराहा जा रहा है। इस गाने ने 100 मिलियन व्यूज पार कर लिये हैं। टोनी कक्कड़ द्वारा रचित और लिखित यह गाना नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह द्वारा परफॉर्म किया गया है और इसका वीडियो मिहिर गुलाटी द्वारा निर्देशित किया गया है।


नेहा कक्कड़ ने कहा,“ मुझे श्रोताओं के समक्ष ऐस गाना प्रस्तुत कर के बेहद खुशी होती है जिसका वे आनंद ले सकें। टोनी और यो यो हनी सिंह के साथ काम करना बेहद आनंददायक था और मुझे खुशी है कि हमारी यह जुगलबंदी कांटा लगा के रूप में सामने आई है। श्रोताओं का इस तरह हमारे गाने को पसंद करना हमारे दिलों को छू जाता है।”


टोनी कक्कड़ ने कहा, “मैं श्रोताओं का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने हमारे द्वारा बनाए गए पार्टी सॉन्ग कांटा लगा को इतने प्यार से स्वीकार किया है। मैं चाहता हूं कि हमारे श्रोता इस गीत के साथ सुखद यादें बनाएं। देसी म्यूजिक फैक्ट्री के लिए बनाए गए मेरे प्रत्येक गाने ने बहुत प्यार बटोरा है यह मेरे लिए बहुत गर्व की बात है और मैं लोगों का शुक्रगुजार हूं।”


यो यो हनी सिंह ने कहा, “मैं आभारी हूं कि श्रोताओं ने मेरे इस गाने को इतना प्यार दिया। इस गाने को मिली प्रतिक्रिया बहुत ही अद्भुत है, उन्होंने कॉमेंट सेक्शन में अपने विचार व्यक्त कर खूब प्यार बरसाया है। मेरे लिए सफलता का यह मतलब है कि श्रोताओं के समक्ष ऐसा गाना पेश करना जो उन्हें मंत्रमुग्ध कर दे और मुझे ऐसा प्रतीत होता है कि कांटा लगा एक ऐसा ही गाना है।”




...

धर्मेन्द्र के गाने पर हेमा मालिनी ने जमकर किया डांस, शिल्पा शेट्टी को भी दे रही हैं मात

मुंबई : बॉलिवुड ऐक्ट्रेस हेमा मालिनी ने 'सुपर डांसर 4' के अपकमिंग एपिसोड में बतौर गेस्ट शिरकत करने वाली हैं। इस खास मौके पर हेमा ने 1975 की फिल्म 'प्रतिज्ञा' का सुपरहिट गाना 'जट यमला पगला दीवाना' गाने पर धर्मेंद्र की स्टाइल में डांस करती नजर आईं। चैनल ने इस खास एपिसोड का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में हेमा मालिनी और शिल्पा शेट्टी गाने पर डांस करती दिख रही हैं।


वीडियो में आप देख सकते हैं कि हेमा, धर्मेंद्र की नकल उतारते हुए उनकी तरह हुक स्टेप करती नजर आ रही हैं। हेमा मालिनी के साथ शिल्पा शेट्टी भी ताल से ताल मिलाती नजर आ रही हैं। जबकि शो की जज गीता कपूर हेमा मालिनी को स्टैंडिंग ओवेशन दिया। वायरल हो रहे वीडियो क्लिप में हेमा कहती हैं,'धरम जी बोलेंगे मुझे भरतनाट्यम सिखाओ।'


हेमा स्पेशल इस एपिसोड में कंटेस्टेंट ने उन्हीं के हिट गानों पर परफॉर्म करेंगे। अब तक रिलीज हुई क्लिप्स में 'ओ साथी चल' और 'दिलबर मेरे कब तक मुझे' पर कंटेस्टेंट परफॉर्म करते हुए नजर आए। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले हेमा ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में ऐक्टिंग की शुरुआत की थी। उन्होंने 1968 में 'सपनों का सौदागर' से बॉलीवुड में शुरुआत की और फिर 'सत्ते पे सत्ता','शोले', 'द बर्निंग ट्रेन', 'सीता और गीता' और 'क्रांति' सहित कई हिट फिल्मों में काम किया है। धर्मेंद्र के साथ उनकी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' रिलीज होने के बाद फैन्स ने उन्हें 'ड्रीम गर्ल' का नाम दिया। हेमा ने 1980 में धर्मेंद्र से शादी की। उनकी दो बेटियां हैं, ईशा देओल और अहाना देओल।







...

बीच सड़क गरीब बच्चे ने जैकलीन फर्नांडिस की गाड़ी रोकर कहा कुछ ऐसा, एक्ट्रेसे ने खुश होकर दिया ये इनाम, वीडियो वायरल

नई दिल्ली :  बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। उन्होंने अबतक के अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। जैकलीन न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने ग्लैमरस अदांज के लिए भी जानी जाती हैं। जैकलीन एक्टिंग के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी सीजलिंग तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी बीच जैकलीन एक बार फिर अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आई हैं। इस वीडियो को देखकर आपका भी दिल पिघल जाएगा। 

जैकलीन फर्नांडिस के इस वायरल वीडियो को बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हें कि जैकलीन कुछ गरीब बच्चों के साथ गुफ्तगू करती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देखा सकते हैं कि जैकलीन जैसे ही सड़क से गुजरती हैं उनके कार के पास कुछ बच्चे आ जाते हैं। ये बच्चे न सिर्फ उनकी फिल्म की तारीफ करते हैं बल्कि उनके नाम को भी सुंदर बताते हैं। जैकलीन ये सब सुनकर काफी खुश हो जाती हैं और बच्चों को चॉकलेट देती हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को अबतक लाखों बार देखा गया है।



...

फिल्म गणपत के लिए जमकर पसीना बहा रही है कृति सेनन

मुंबई : कृति सेनन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गणपत' के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं। कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वर्कआउट करती हुईं दिखाई दे रही हैं।वहीं वीडियो के खत्म होने पर एक्ट्रेस के सिग्नेचर भी देखने को मिलते हैं, जो इस वीडियो को और भी खूबसूरत बना रहा है।


कृति सेनन जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेगी। फिल्म में कृति भी एक्शन करते हुए नजर आयेंगी। इस फिल्म में वह अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ लीड रोल में नजर आयेंगी। यह दूसरा मौका है जब कृति सेनन टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आयेंगी। इससे पहले दोनों साल 2014 में आई फिल्म 'हीरोपंती' में साथ नजर आएंगे। हीरोपंती दोनों की बॉलीवुड में डेब्यू थी। इस फिल्म की सफलता के साथ ही दोनों एक बार फिर से फिल्म 'गणपत' में स्क्रीन शेयर करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म 'गणपत' दो भागों में बनाई जाएगी। इस फिल्म को जैकी भगनानी, वासु भगनानी और दीपशिखा देशमुख संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे, जबकि फिल्म का निर्देशन विकास बहल करेंगे। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर,2022 को रिलीज होगी।



...

जब पार्टी में पहुंचीं निया शर्मा, दोस्तों के साथ खूब जमकर हुआ 'दिल्ली वाला' डांस

मुंबई : सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से दुखी और दौलत-शोहरत, नेम-फेम सबको बेकार बताने वाली निया शर्मा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में निया अपने दोस्तों के साथ धमाल पार्टी करती दिख रही हैं। निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह सुखबीर के फेमस सॉन्ग 'इश्क तेरा तड़पावे' पर दोस्तों के साथ जमकर डांस करती दिख रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा भी है, 'दिल्ली वाले हर पार्टी में होते हैं, क्योंकि बिना ओहोहो के पार्टी कभी खत्म नहीं होती।'


लेटेस्ट वीडियो में निया शॉर्ट्स में अपने ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। वह दोस्तों के साथ पागलों की तरह इस गाने पर स्टेप्स देती दिख रही हैं। निया इस वीडियो में उसी लुक में हैं जिसमें उन्होंने अपनी हालिया तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि हाल ही में निया शर्मा ने अपना बर्थडे (17 सितम्बर) सेलिब्रेट किया है। इस सेलिब्रेशन की अलग-अलग तस्वीरें और वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर कीं। निया ने हाल ही में कहा था कि उन्हें सिद्धार्थ की मौत से काफी झटका लगा है। उन्होंने कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उन्हें दौलत-शोहरत और नेम-फेम सब फिजूल लगने लगा था। लगने लगा था जैसे दुनिया खत्म हो गई हो।






...

सोमवार को रिलीज हुआ रांता लम्बियां का रिक्रिएटिड वर्जन

मुंबई : स्पॉटिफाई ने आज फिल्म शेरशाह के गाने रातां लंबियां का रीक्रिएटेड वर्जन जारी किया।


रांता चिल मिक्स शीर्षक से, यह स्पॉटिफाई सिंगल्स श्रेणी के तहत भारत का दूसरा एकल ट्रैक है।


रांता चिल मिक्स तनिष्क बागची द्वारा लिखित और निर्मित एक ताजा संस्करण है, इसे जुबिन नौटियाल ने गाया है और इस बार, स्वतंत्र कलाकार हनीता भांबरी एक फिल्म गीत के लिए अपनी पहली रिकॉडिर्ंग में उनके साथ शामिल हैं।


रांता लम्बियां 4 हफ्तों के लिए स्पॉटिफाई के इंडिया टॉप 200 चार्ट्स में 43 मिलियन से अधिक स्ट्रीम्स के साथ नंबर 1 पर है, और इस गाने को स्पोटीफाई सिंगल्स के लिए एक उपयुक्त विकल्प बना रहा है।


तनिष्क बागची आंख मारे, दिलबर, लुट गए जैसे मूल गीतों के रिमेक बनाने के लिए जाने जाते हैं।


बागची ने कहा कि यह देखकर मन प्रफुल्लित होता है कि स्पॉटीफाई पर मूल गीत कितना अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, और मैं एक और संस्करण पर काम करने के लिए रोमांचित हूं, जो उतना ही मधुर, है।


जुबिन नौटियाल के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने पहले जुबिन के साथ काम किया है और हम एक-दूसरे के संगीत बनाने की प्रक्रिया को समझते हैं, लेकिन एक स्वतंत्र कलाकार के साथ काम करने का यह मेरा पहला मौका था।


उन्होंने स्वतंत्र कलाकार हनीता के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया। उन्होंे कहा कि इस स्पॉटिफाई सिंगल्स ट्रैक के लिए हनीता के साथ सहयोग करना मजेदार रहा क्योंकि हमने सीखा कि बॉलीवुड और स्वतंत्र संगीत को एक साथ कैसे लाया जाए। मुझे उम्मीद है कि हम इसके साथ दुनिया भर में और भी अधिक श्रोताओं तक पहुंचने में सक्षम हैं।


स्पॉटिफाई सिंगल्स कलाकारों के लिए खुद को अभिव्यक्त करने, अपने प्रशंसकों को नई सामग्री से जोड़ने और नए श्रोताओं से जुड़ने का एक आउटलेट रहा है। अतीत में, कार्यक्रम ने विभिन्न संगीत संस्कृतियों के कलाकारों को एक साथ लाया है ताकि कुछ अद्वितीय बनाया जा सके।


जून में, इसने भारत में डीजे स्नेक और धी के सहयोग से एंजॉय एनजामी - स्पॉटिफाई सिंगल्स के साथ शुरूआत की थी।


स्पॉटिफाई के टॉप 100 ग्लोबल चार्ट में पहली बार सिर्फ एक नहीं, बल्कि भारत के दो गाने रांता लाम्बियां और रांझा शामिल हुए हैं।


फिल्म के रिलीज होने के बाद से दोनों गानों को हर एक दिन में एक मिलियन से अधिक बार स्ट्रीम किया गया। स्पॉटिफाई इंडिया के म्यूजिक चार्ट पर टॉप 5 में से 4 गाने शेरशाह के हैं। उन्हीं गानों ने स्पॉटीफाई की वायरल 50 ग्लोबल प्लेलिस्ट में भी जगह बनाई।


जबकि मूल साउंडट्रैक को सुनने वालों में से अधिकांश लोग भारत से हैं, अन्य देश जो शेरशाह एल्बम को स्ट्रीम कर रहे हैं, उनमें यूएस, यूके, कनाडा, बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान, जापान, स्पेन, यूक्रेन और ब्राजील शामिल हैं।



...

जिले में दो लोगों ने 17 वर्षीय एक किशोरी के साथ किया बलात्कार, सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

मुजफ्फरनगर (उप्र) : जिले में दो लोगों ने 17 वर्षीय एक किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और घटना का वीडियो बना उसे सोशल मीडिया पर साझा कर दिया।


थाना प्रभारी सुभाष बाबू ने बताया कि घटना भापो थानाक्षेत्र के एक गांव में रविवार को हुई। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों आरोपी शुभम तथा आशीष फरार हैं।


पीड़िता की मां की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, आरोपी लड़की को फल देने का झांसा देकर एक बगीचे में ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया।


इस बीच, कोतवाली थानाक्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। आरोपी बॉबी ने रविवार को महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने की कोशिश की थी, लेकिन महिला के शोर मचाने पर वह मौके से भाग निकला।



...

जाह्नवी कपूर ने वर्कआउट वीडियो शेयर किया

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। जाह्नवी अपनी फिटनेट का सीक्रेट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है। जाह्नवी अपना वर्कआउट सेशन, सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर कर लोगों को इंस्पायर करती रहती हैं। अब उन्होंने एक बार फिर जिम में मेहनत करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर हुईं इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर जिम में कड़ी मेहनत करती और पसीना बहाती नजर आ रही हैं। जाह्नवी ने जिम से दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह सिंगल लेग स्ट्रेच कर एक्सरसाइज करती दिख रही हैं, वहीं दूसरी पिक्चर में हैंड स्‍ट्रेच कर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। इस फोटोज को शेयर करते हुए जाह्वनी ने कुछ इमोजी का सहारा लिया है।




...

इमरान हाशमी ने 'टाइगर 3' के लिए खूब बहाया पसीना, वीडियो शेयर कर दिखाए 'फौलादी' मसल्स

मुंबई : बॉलिवुड ऐक्टर इमरान हाशमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इमरान जिम में खूब पसीना बहाते दिख रहे हैं। वीडियो में इमरान का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है। इमरान हाशमी हाल ही में फिल्म चेहरे में नजर आए थे। 


फिल्म में इमरान खान के साथ अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आए थे। ऐक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह हैवीवेट उठाते हुए नजर आ रहे हैं। ऐक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'डियर फैट, मरने के लिए तैयार हो जाओ।'


वीडियो पर डायरेक्टर मोहित सूरी ने भी कॉमेन्ट किया है। मोहित ने कॉमेन्ट करते हुए लिखा,' टाइगर इसी तरह आगे बढ़ते रहो।' मोहित सूरी के इस कॉमेन्ट के बाद लगभग यह कन्फर्म हो गया है कि इमरान 'टाइगर 3' में अहम भूमिका में दिखेंगे। इमरान के इस वीडियो फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं। इमरान का यह वीडियो फैन्स को इतना ज्यादा अच्छा लग रहा है जिसकी वजह से वीडियो पर खबर लिखे जाने तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।





...

सलमान खान की भांजी अलिज़ेह ने किया ऐड शूट, सामने आया लाजवाब मॉडलिंग वीडियो

मुंबई : सलमान खान की भांजी अलिज़ेह अग्निहोत्री बॉलिवुड से पहले ही अपने मॉडलिंग वीडियोज़ से जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल अलिज़ेह ने एक जूलरी ब्रैंड के लिए ऐड शूट किया है और इस वीडियो से वह लोगों के दिलों में अभी से जगह बनाने लगी हैं।


बता दें कि अलिज़ेह सलमान खान की बहन अलवीरा और ऐक्टर- प्रड्यूसर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। अलिज़ेह पिछले काफी समय से बॉलिवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक पॉप्युलर जूलरी ब्रैंड के लिए अलिज़ेह ने ऐड शूट किया है और इसे लेकर उन्हें जमकर तारीफें भी मिल रही हैं।


वीडियो जूलरी ब्रैंड की तरफ से शेयर किया गया है, जिसमें अलिजेह की तरफ से कुछ बातें लिखी गई हैं। इस पोस्ट के साथ लिखा गया है, 'एक लड़की के लिए पहली जूलरी आमतया ईयर रिंग्स हुआ करती है। हालांकि मैंने कभी अपने कानों में छेद नहीं करवाए। काफी लोगों को यह अजीब लगा, क्योंकि ईयर रिंग्स पहनना अधिकतर लोगों के लिए काफी सामान्य सी बात थी, लेकिन मुझे ऐसी कोई चाहत नहीं रही। कुछ सालों में जूलरी के साथ मेरा रिश्ता बदला है। जहां मैं कोई भी जूलरी नहीं पहनती थी, वहीं आज मैं कपड़े डिसाइड करने से पहले यह फाइनल करती हूं कि मुझे कौन सी जूलरी पहननी है।'


अलिजेह इससे पहले भी मॉडलिंग कर चुकी हैं। उन्होंने अपनी मामी सीमा खान के ब्राइडल कॉट्यॉर लाइन के लिए मॉडलिंग किया था और कई शानदार पोज़ दिए थे। बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि अलिज़ेह एक पॉप्युलर ऐक्टर के पोते के साथ बॉलिवुड में कदम रखने जा रही हैं। कयास लगाए जा रहे थे कि अलिजेह धर्मेन्द्र के पोते राजवील देओल के साथ नजर आएंगी। कहा जा रहा था कि यह मल्टी स्टारर फिल्म होगी। अलिजेह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरों से पता लगता है कि उन्हें प्रकृति से काफी लगाव है और घूमना-फिरना काफी पसंद है।



...

हिना खान और रोहित रॉय मालदीव में, सामने आया समंदर किनारे मस्ती वाला मजेदार वीडियो

मुंबई :  हिना खान मालदीव में अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ रोमांटिक ट्रिप पर हैं। हाल ही में वाइफ के साथ रोहित रॉय भी मालदीव रवाना हुए थे। हिना खान और रोहित रॉय की मालदीव में मुलाकात का एक बहुत ही खूबसूरत वीडियो सामने आया है। रोहित रॉय ने इंस्टाग्राम पर हिना खान के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए हैं। यूं तो हिना खान मालदीव में अपने बॉयफ्रेंड के साथ हैं, लेकिन इस वक्त रोहित रॉय के साथ रोमांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है। इस ट्रिप पर हुई मुलाकात के बाद दोनों ने फिल्म 'शेरशाह' के सॉन्ग 'कित्थे चलिए' पर रोमांटिक वीडियो शूट किया। वीडियो में दोनों इस गाने पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले रोहित ने हिना खान के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'सोचिए, मालदीव में मैं किनसे टकराया, आखिरकार दुनिया छोटी जो है।' रोहित रॉय ने वाइफ मानसी जोशी के साथ भी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रखी हैं। हिना खान और रॉकी जयसवाल ने भी इस ट्रिप की तस्वीरें अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। बताया गया है कि इस ट्रिप पर रॉकी जयसवाल की फैमिली भी उनके साथ है।




...

गम में डूबी शहनाज बार बार ले रहीं है सिद्धार्थ का नाम

मुंबई : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक दिल दहला देने वाले वीडियो में, सिद्धार्थ शुक्ला की कथित प्रेमिका, शहनाज गिल, दिवंगत अभिनेता का नाम लेते हुए, एम्बुलेंस की ओर भागती हुई दिखाई दे रही है।


10 सेकेंड के इस वीडियो को शहनाज की अपडेट्स नाम के एक फैन क्लब ने ट्विटर पर डाला है। क्लिप को वर्तमान में माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट पर 188,000 बार देखा जा चुका है। क्लिप में शहनाज को सिद्धार्थ कहते हुए भागती नजर आ रही है।


वीडियो में शहनाज के भाई शहबाज को अपनी शोक संतप्त बहन के पीछे चलते देखा जा सकता है।


सिद्धार्थ और शहनाज, जिन्होंने कभी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की, लेकिन उनके फैंस उन्हें सिडनाज कहकर पुकारते थे। जो उनके प्रशंसकों ने उन्हें शो बिग बॉस 13 में उनकी कैमिस्ट्री से इंप्रेस होकर दिया था।


टेलीविजन पर एक लोकप्रिय चेहरा, सिद्धार्थ का गुरुवार को कार्डियक अरेस्ट के कारण 40 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनके पार्थिव शरीर को कूपर अस्पताल ले जाया गया।


अंतिम संस्कार शुक्रवार को ओशिवारा श्मशान घाट में हुआ।


सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं।

...

कानपुर : रिश्ते की मर्यादाओं को भूला पिता, बेटी को थर्ड डिग्री का वीडियो वायरल

कानपुर : जनपद के बिधनू थाना क्षेत्र में एक पिता की निर्दयता ने पिता के रिश्तों को कंलकित करने का काम किया है। बेरहम पिता ने बेटियों को थर्ड डिग्री यातनाएं दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।


पिता इस हद तक जा पहुंचा था जहां वह बेटियों को कुरूरता से पिटाई कर रहा है और उन्हें कमरे में बंद करके रखता है। इस वीडियो के सामने आने पर एक्शन में आई पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर आरोपी पिता को गिरफ्तार करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।


बिधनू थाना इलाके के आजाद नगर में रहने वाला राजेन्द्र शुक्ला अपने परिवार के साथ रहता है। राजेन्द्र का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ, जिसमें वह घर पर अपनी बेटियों को बेरहमी से पिटाई करता देखा जा रहा है। वीडियो में वह चप्पलों से बेटियों को थर्ड डिग्री दे रहा है। बेटियों को थर्ड डिग्री वीडियो के सामने आने पर पत्नी आरती भी पति के खिलाफ खुलकर सामने आ गई है। उसने बिधनू थाना में दरिंदे पति के खिलाफ बेटी को पिटाई के साथ उस पर गंदी नियत रखने का भी गंभीर आरोप लगाया है।


इस मामले में क्षेत्राधिकारी घाटमपुर पवन गौतम ने बताया कि तहरीर के आधार आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को गिरफ्तार करते हुए कार्रवाई की जा रही है।





...

कोर्ट में फूट-फूट कर रो पड़ीं हनी सिंह की पत्नी शालिनी, बोलीं- मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं बचा

मुंबई :  मशहूर रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार शनिवार को घरेलू हिंसा के एक मामले में सुनवाई के दौरान कोर्ट में फूट-फूट कर रो पड़ीं। शालिनी ने अपने पति और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। केस की सुनवाई के दौरान हनी सिंह कोर्ट में मौजूद नहीं थे और उनके वकील ने कहा कि उनकी तबीयत खराब है। 


दिल्ली की तीस हजारी अदालत में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के सामने शालिनी तलवार ने कहा, ‘मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा है। मैंने जीवन के 10 साल दिए। मैं अपना सबकुछ छोड़कर उसके साथ खड़ी रही। अब उसने मुझे छोड़ दिया।’ इस पर मजिस्ट्रेट ने कहा कि वह याचिकाकर्ता के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं।'


मजिस्ट्रेट ने शालिनी से पूछा, ‘अब आप अदालत से क्या चाहती हैं? आपकी शादी किस स्थिति में है? आप दोनों के बीच प्रेम कहां खो गया?’ इसके आगे न्यायाधीश ने कहा कि अगर मामला सुलझ जाता है तो ज्यादा बेहतर होगा। वहीं शनिवार को हनी सिंह के अदालत के समक्ष पेश नहीं होने और आय से संबंधित हलफनामा दायर नहीं करने पर मजिस्ट्रेट ने नाराजगी जताई।


उन्होंने कहा, ‘कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। यह चौंकाने वाला है कि इस मामले को इतने हल्के में लिया जा रहा है।’ शालिनी ने हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है और घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम के तहत मुआवजे के रूप में 20 करोड़ रुपये की राशि मांगी है। हिरदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह और शालिनी ने 23 जनवरी, 2011 को शादी की थी।





...

दूसरी महिला के साथ पति को घूमता देख पत्नी ने बनाया वीडियो, विरोध पर दोनों महिलाओं में हुई हाथापाई

मुरादाबाद : सरकारी अस्पताल में पति काेे दूसरी महिला के साथ घूमते हुए पत्नी ने देख लिया। इस पर पत्नी दोनों का वीडियो बनाने लगी।यह देख पति के साथ घूम रही महिला भड़क गई। महिला का युवक की पत्नी के साथ विवाद होने लगा। देखते-देखते दोनों में हाथापाई शुरू हो गई और हंगामा होने लगा।मामला थाने तक पहुंच गया। थाने में भी दोनों महिलाओं के बीच तीखी नोकझोंक हुई। इसके बाद पुलिस ने पति को थाने में बैठा लिया। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जिला सम्भल के थाना असमोली क्षेत्र के गांव टांडा पूठी निवासी अनीता की शादी वर्ष 2009में नगर के मुहल्ला अल्लीपुर निवासी ओमप्रकाश उर्फ पप्पू के साथ हुई थी। पिछले 5 साल से दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा है। जिसकी वजह से पत्नी अनीता अपने मायके में रह रही है। मंगलवार को पत्नी अनीता अपने भांजे राहुल, बहन आशा, बहनोई केहर सिंह, मां रामप्यारी के साथ गजरौला के सरकारी अस्पताल में दवा लेने के लिए आई थी। आरोप है कि यहां पर उसका पति किसी दूसरी महिला के साथ घूमता हुआ दिखाई दिया। इस दौरान पत्नी ने महिला व पति की वीडियो बनानी शुरू कर दी।

इस पर पति व महिला भड़क गए और उन्होंने पत्नी के हाथ से जबरन फोन छीन लिया। दोनों के सड़क पर हाथापाई भी हुई। इस दौरान काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुटने पर हंगामा हो गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दोनों पक्षों को थाने ले आई। यहां पर भी दोनों महिलाओं के बीच तीखी नोकझोंक हुई। इसके बाद पुलिस ने पति व पत्नी के भांजे को थाने में बैठा दिया। एसएसआई रमेश सहरावत ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। अभी जांच की जा रही है।जांच के बाद ही कोई कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

...

भीग जाऊंगा गाने में एकसाथ नजर आएंगे रुबीना दिलैक और स्टेबिन बेन

नई दिल्ली : बिगबॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक बैक टू बैक कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहीं हैं। अभी हाल ही में उनका नया म्यूजिक वीडियो 'तुमसे प्यार है' रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। और अब आज उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ एक और अपकमिंग प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है।  


रुबीना जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी, जिसका नाम 'भीग जाऊंगा' है। गाने में रुबीना के अपोजिट सिंगर स्टेबिन बेन नजर आने वाले है। गाने से रिलेटेड जानकारी रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और साथ ही गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिवील किया है। 

 

गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा, "ऐ मेरे खूबसूरत लोग.... भीग जाऊंगा का ऑफीशियल पोस्टर आउट नाऊ।" वहीं सिंगर स्टेबिन बेन ने भी गाने के पोस्टर को अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया और लिखा, "भीगनें के लिए एकबार फिर तैयार हो जाओ।


गाने का पोस्टर बहुत ही प्यारा लग रहा है। स्टेबिन और रुबीना पोस्टर में रोमांटिक अंदाज़ में नजर आ रहें हैं। रुबीना जहां रेड गाउन में बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं वहीं स्टेबिन सूट बूट पहने काफी हैंडसम लग रहें हैं। पोस्टर में दोनों एक-दूसरे की ऑखों में खोएं हुए हैं। 

 

पोस्टर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहें हैं। पोस्टर देखने के बाद इस रोमांटिक गाने का इंतजार करना फैंस के लिए मुश्किल हो रहा है, क्योंकि स्टेबिन की आवाज में रिलीज हुआ अबतक का हर गाना सुपरहिट हुआ है। उनकी आवाज का जादू लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है और ऐसे में रुबीना के साथ यह गाना यकीनन सुपरहिट होने वाला है। हालांकि बता दें अभी गाने की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 




...

तृषा कर मधु के बाद भोजपुरी ऐक्ट्रेस प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मुंबई : पिछले दिनों भोजपुरी फिल्मों की ऐक्ट्रेस तृषा कर मधु का एक प्राइवेट एमएमएस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसमें वह अपने कथित 'बॉयफ्रेंड' के साथ नजर आ रही थीं। अब तृषा के बाद एक और भोजपुरी ऐक्ट्रेस प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। तृषा के बाद प्रियंका का यह वीडियो सामने आने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है। 


प्रियंका पंडित ने भोजपुरी में 'पवन पुत्र', 'इच्छाधारी', 'आवारा बालम', 'कर्म युग' और 'तोड़ दुश्मन की नली राम और अली' जैसी फिल्मों में काम किया है। प्रियंका का प्राइवेट वीडियो कई सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर नजर आ रहा है। हालांकि कहा जा रहा है कि प्रियंका का यह वीडियो काफी पुराना है मगर अब तृषा का एमएमएस लीक होने के बाद इसे फिर से शेयर किया जा रहा है। 


एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि कुछ लोग उन्हें बदनाम करने के इरादे से इस वीडियो को वायरल कर रहे हैं। प्रियंका ने यह भी दावा किया है कि यह वीडियो उनका नहीं है और इसमें नजर आ रही लड़की कोई और है। अब प्रियंका के दावे में कितनी सच्चाई है इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। 


वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका अभी कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर रही हैं। अब वह फिल्म 'दिल मत देना मेरी सौतन को' और 'पुलिसगीरी' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह किशन राय, संचिता बनर्जी, गार्गी पंडित, कनक पांडे, निशा दुबे और प्राची सिंह के साथ फिल्म 'पांच मेहरिया' में भी नजर आएंगी।




...

किम शर्मा ने शेयर किया पोल डांस का वीडियो, एक्स बॉयफ्रेंड युवराज सिंह ने कसा तंज

मुंबई : ऐक्ट्रेस किम शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पोल डांस का एक वीडियो शेयर किया है। इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कॉमेंट कर रहे हैं लेकिन उनके एक्स बॉयफ्रेंड युवराज सिंह ने उनके पोल डांस पर तंज कसा है। किम शर्मा का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।


किम शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह ब्लैक कलर की स्पॉर्ट्स ब्रा और पिंक शॉर्ट्स पहनकर पोल डांस कर रही हैं। बैकग्राउंड में म्यजिक बज रहा है। किम शर्मा के वीडियो पर युवराज सिंह ने कॉमेंट करते हुए लिखा, 'वाह क्या सूर है, कौन सा गाना गा रही हैं मैडम आप।' वहीं, फिल्म 'मोहब्बतें' में किम शर्मा की को-स्टार रहीं ऐक्ट्रेस प्रीति झंगियानी ने लिखा, 'वाह, बढ़िया।'


ये कोई पहला मौका नहीं जब युवराज सिंह ने किम शर्मा को ट्रोल किया है। इससे पहले भी वह कई बार उन्हें ट्रोल कर चुके हैं। बीते साल किम शर्मा ने बिकिनी में अपनी तस्वीर शेयर की थी। इस पर युवराज सिंह ने कॉमेंट करते हुए लिखा था, 'गांव बसा नहीं बस्ता लेकर पहुंच गई हैं मैडम।'



...

सिंगर श्रेय सिंघल की प्री-वेडिंग पार्टी में रणवीर और जान्हवी ने मचाया धमाल

मुंबई : पंजाबी सिंगर श्रेय सिंघल की प्री-वेडिंग पार्टी में रणवीर सिंह और जान्हवी कपूर ने जबरदस्त तरीके से डांस किया है। इन दोनों स्टार्स के अलावा वाणी कपूर और बादशाह ने भी परफॉर्मेंस दी। प्री-वेडिंग पार्टी के वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।


सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियोज में रणवीर सिंह काले रंग के सूट में मंच पर नजर आ रहे हैं और अपने हिट गानों पर डांस किया। श्रेय सिंघल के साथ रणवीर सिंह ने अपनी फिल्मों 'दिल धड़कने दो', 'पद्मावत' और 'लेडीज वर्सेज रिकी' बहल के गानों पर डांस किया। वहीं, जान्हवी कपूर ने अपनी फिल्म 'रूही' के 'गेंदा फूल' और 'पनघट' सहित अन्य गानों पर डांस किया। श्रेय सिंघल के बारे में बात करें तो उन्होंने 'जहां तुम हो', 'तू जुनूनियत' और 'आंख उठी' जैसी गाने गाए हैं। उनकी सिंगिंग स्टाइल के कारण अक्सर श्रेय सिंघल की तुलना पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम से की जाती है।


वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। वह '83', 'जयेशभाई जोरदार', 'सर्कस' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। रणवीर सिंह फिल्म सूर्यवंशी में कैमियो रोल कर रहे हैं। वहीं, जान्हवी कपूर आखिरी बार 'रूही' में नजर आई थीं। अब जान्हवी कपूर फिल्म 'गुड लक जेरी' और फिल्म 'दोस्ताना 2' में काम करती दिखाई देंगी।



...

दुल्हन को आग से बचाने के लिए दूल्हे ने किया ऐसा, 4 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

भारतीय रीति-रिवाजों में अक्सर कहते हुए सुना गया है कि एक बार शादी होने के बाद दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) के बीच सात जनमों का साथ हो जाता है. यही वजह है कि शादी (Indian Marriage) के बाद सात फेरे लेते वक्त पंडितजी हर मंत्र का मतलब समझाते हैं. शादी के दौरान मंडप में फेरे लेते वक्त दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) एक-दूसरे के मजबूत डोर में बंध जाते हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो (Viral Video) में भी देखने को मिला, जब दूल्हे और दुल्हन ने मंडप में फेरे लिए.

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि शादी की सभी रस्म अदा करने के बाद जैसे ही दूल्हा और दुल्हन फेरे लेने लगते हैं तो एक छोटा सा मोमेंट होता है, जिसे देखकर नेटिजन्स भी उस दूल्हे के कायल हो गए. जी हां, फेरे के वक्त दुल्हन आगे-आगे चल रही होती है, लेकिन भारी लहंगे की वजह से वह पीछे की ओर नहीं देख सकती थी. दुल्हन का लहंगा आग की लपटों के करीब जाने लगा तो पीछे-पीछे चल रहे दूल्हे ने यह देख लिया और तुरंत अपने हाथों से उसे बचाने की कोशिश की.

फेरे के वक्त दूल्हे की दुल्हन (Bride Groom Video) के प्रति ऐसी केयर देखकर सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग बेहद खुश हो गए. दुल्हन को कोई परेशानी ना हो, इसके लिए दूल्हे ने अपने हाथ से बचाने की कोशिश की. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर कपल गोल द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे 4 लाख लोगों ने पसंद किया. इतना ही नहीं, इस वीडियो (Viral Video) को लाखों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि ड्रीम (Dream). जबकि इस वीडियो (Instagram Reels Video) में कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.



...

काजोल का बर्थडे वाला वीडियो देख भड़क उठे हैं लोग

मुंबई : काजोल इस वक्त फैन्स के निशाने पर आ गई हैं, जिसकी वजह है उनका ऐटिट्यूड। दरअसल काजोल ने 5 अगस्त को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर कुछ फैन्स उनके लिए केक लेकर उनके घर के बाहर भी पहुंच गए। अब वहां वीडियो में कुछ ऐसा कैद हो गया, जिसपर सोशल मीडिया के लोग खूब बौखलाए नजर आ रहे हैं। दरअसल उनका गुस्सा काजोल का ऐटिट्यूड देखकर खौल पड़ा है।


काजोल बॉलिवुड की चहेती ऐक्ट्रेसेस में से एक रही हैं, जिनकी फिल्मों के दीवाने भी खूब रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी ऐक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग खूब जबरदस्त है। करीब 11.5 मिलियन लोग काजोल को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। ये वही फैन हैं जो काजोल की फिल्मों और उनकी ऐक्टिंग के दीवाने हैं, लेकिन यहां हम सोशल मीडिया पर जिन फैन्स की बात बताने जा रहे हैं वे इस वक्त काफी गुस्से में हैं। ये फैन्स काजोल के लिए कॉमेंट कर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।


दरअसल, बाकी स्टार्स की तरह काजोल के भी फैन्स उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने उनके घर के बाहर पहुंच गए। यह वीडियो फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे देख लोग अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे। वीडियो में काजोल केक कटिंग के लिए अपने घर से बाहर आती हैं। कुछ फैन्स उनकी तरफ केक बढ़ाते हैं और काजोल हाथ बढ़ाकर दूर से इसे काटने की कोशिश करती दिख रही हैं। कुछ सेकंड वह यहां रुकती हैं और फिर अंदर चली जाती हैं। फैन्स उनके इस अंदाज पर बौखलाए नजर आ रहे हैं।


लोगों ने तरह-तरह की बातें लिखकर काजोल के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक ने लिखा है, 'मुझे लगता है कि वह ये भूल गई हैं कि ये वही लोग हैं जिन्होंने आज उन्हें इस जगह पर बनाया है। ऐसे बिहेव कर रही है कि जैसे उनके लिए कोई फेवर कर रही हों।' एक अन्य ने लिखा, 'कोई फैन रिस्पेक्ट नहीं, समझ नहीं आता कि लोग भी पीछे क्यों पड़ जाते हैं। भाव देना बंद कर दो, बराबर लाइन पे आ जाएंगे।'


एक और यूज़र ने कहा, 'पागल लोग, इनके बर्थडे पर केक लेकर आते हैं, इससे अच्छा अपने घर मां-बाप के साथ इंजॉय करने का।' एक ने कहा है कि काश यहां डिस्लाइक बटन होता...बहुत ऐटिट्यूट है।' एक अन्य ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा है, 'ऐक्टिंग ऐसा है जैसे कोई फेवर कर रही हो। हद है यार, रियल लाइफ में भी ऐक्टिंग करते हैं ये लोग।'


कई लोगों ने ऐसे फैन्स पर भी अपनी नाराजगी जाहिर की है। एक ने कहा है, 'क्यों लेकर जाते इनके पास केक कट करने जब ये लोग कोई इंटरेस्ट नहीं दिखाते। घर लेकर जाते तो तेरे मां-बाप या बच्चा बहुत खुश होता।' एक यूज़र ने लिखा, 'घमंडी औरत, ये लोग लायक ही नहीं इन सबके लिए, इससे अच्छा किसी गरीब अनाथ बच्चे का बर्थडे मनाओ।'


बता दें कि काजोल ने अपनी फैमिली के साथ अपना यह बर्थडे सेलिब्रेट किया है। अजय देवगन ने काजोल को बर्थडे विश करते हुए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की और लिखा, 'तुमने मेरे चेहरे पर स्माइल लाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, तुम काफी स्पेशल हो और मैं तुम्हारा बर्थडे भी स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश करूंगा।'





...

Social Media की सनक: 160 फीट की ऊंचाई पर Video बना रही थी महिला, अचानक पैर फिसला और नीचे आ गिरी

बीजिंग: सोशल मीडिया (Social Media) पर हर पल एक्टिव रहने के क्रेज में एक चीनी महिला (Chinese Woman) की जान चली गई. महिला 160 फीट की ऊंचाई पर वीडियो (Video) बना रही थी, तभी उसका फैर फिसला और वो नीचे आ गिरी. गिरते वक्त भी महिला का फोन उसके हाथ में था. बतौर टावर क्रेन ऑपरेटर काम करने वाली महिला को तुरंत अस्पताल भी ले जाया गया, लेकिन उससे पहले ही महिला ने दम तोड़ दिया था.  

100,000 से अधिक Followers

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, मृतक महिला Xiaoqiumei नाम से सोशल मीडिया अकाउंट (Social Media Account) चलाती थी, जिस पर वह अपनी डेली लाइफ और विशाल क्रेन की ऑपरेटिंग से जुड़े वीडियो पोस्ट करती थी. उसके 100,000 से अधिक फॉलोअर्स भी हैं. घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि मृतका 160 फीट की ऊंचाई पर अपना वीडियो बना रही थी, तभी अचानक नीचे गिर गई.

Family ने दिया ये बयान  

23 वर्षीय महिला दो बच्चों की मां थी. मंगलवार शाम जब अधिकांश सहकर्मी साइट से जा चुके थे, तब Xiaoqiumei लाइव वीडियो बनाने के लिए क्रेन पर चढ़ गई और इस दौरान उसका पैर फिसल गया. हालांकि, परिवार ने इससे इनकार किया है. मृतका के परिवार का कहना है कि उनकी बेटी अपने काम को लेकर बेहद गंभीर थी और वह ड्यूटी के दौरान वीडियो नहीं बना सकती. संभवतः क्रेन से उतरते समय उसका पैर फिसला और वो नीचे आ गिरी.  

Bag में ही रखती थी Mobile

Zhejiang Province के Quzhou में रहने वाली महिला का ऑफिस उसके घर के नजदीक था. पीड़ित परिवार का कहना है कि Xiaoqiumei काम के दौरान अपना फोन बैग में रखती थी. इसलिए यह संभव नहीं है कि वीडियो बनाने के दौरान हादसा हुआ. वहीं, इस हादसे से महिला के सहकर्मी भी सदमे में हैं. उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा है कि Xiaoqiumei अब उनके बीच नहीं है.

...

हरियाणा में अजीबो-गरीब घटना, पानी भरे खेतों में अचानक उठने लगी जमीन; लोगों में हड़कंप

करनाल :  हरियाणा में विचित्र घटनाक्रम देखने को मिला। इस घटनाक्रम की वीडियो वायरल हो रही है। दूर-दूर तक इसकी चर्चा है। अचानक जमीन उठने की वीडियो को देखकर लोग यहां पहुंच रहे हैं। प्रशासन भी इसकी पड़ताल में लगा हुआ है। मामला करनाल के निसिंग नर्दक नहर के पास का है। 

यह घटना करनाल-कैथल रोड पर पर स्थित एक खेत की है। नर्दक नहर की पटरी के पास बड़े भू क्षेत्र में इन दिनों बरसाती पानी भरा है। यहां खेतीबाड़ी होती है। बताया जा रहा है कि बुधवार को अचानक भू गर्भीय हलचल हुई। जिस क्षेत्र में पानी भरा था, वहां तेजी के साथ जमीन उठने लगी। लोगों ने इस घटना की वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। यहां करीब 10 फीट तक जमीन ऊपर उठ गई है।

हरियाणा में जमीन उठने की अनोखी घटना ने सबको हैरान कर दिया है। करनाल के निसिंग नर्दक नहर के पास पानी भरे खेतों में जमीन अचानक कई फुट ऊपर उठ गई। इससे काफी दूर तक खेत असमतल हो गए हैं। कहीं जमीन कई फुट ऊपर उठी हुई है तो कहीं बड़ा सा गड्ढा बन गया है। 

इस घटनाक्रम की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। लोगों में कौतूहल बना रहा। मामले के बारे में जानने के लिए कुछ ही देर में आस-पास के कई गांवों के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर जा पहुंचे। लोगों को खेत के पास से हटाया गया। वहीं आसपास के गांवों में भी अलर्ट रहने को कहा गया है। जिस खेत में यह घटना हुई, उसमें काफी पानी भरा हुआ है। इसे देखते हुए लोग शाम तक भी खेत में नहीं गए। 


...

रसोइया के स्कूल चलाने का वीडियो वायरल, प्रधानाध्यापक समेत शिक्षकों का वेतन रोका गया

बलिया : बलिया जिले में एक प्राथमिक विद्यालय का संचालन एक रसोइये द्वारा किये जाने का वीडियो सामने आने के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने विद्यालय के प्रधानाध्यापक समेत सभी शिक्षकों का वेतन रोककर मामले की जांच के आदेश दिये हैं। बलिया जिले में रसड़ा के प्राथमिक विद्यालय मनिहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शनिवार को वायरल हुआ, जिसमें एक रसोइया प्राथमिक विद्यालय का संचालन करती दिखाई दे रही है। वह वीडियो में बच्‍चों को पढ़ने के लिए दिशा-निर्देश देते भी दिख रही है। वह वीडियो में कह रही है कि विद्यालय में प्रधानाध्यापक नहीं आते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी शिवनारायण सिंह ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं और विद्यालय के सभी शिक्षकों और प्रधानाध्यापक का वेतन अग्रिम आदेश तक रोक दिया है। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि मामले की जांच की जा रही है और प्रधानाध्यापक एवं शिक्षकों से एक सप्ताह के अंदर स्पष्टीकरण मांगा गया है। उसके बाद दोषियों के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।



...

पहला बच्‍चा होने के बाद, मामूली-सी बातों पर भी झगड़ पड़ते हैं कपल्‍स, आप भी होंगे सहमत

पेरेंट्स बनने के बाद आपकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है और इसकी वजह से पति-पत्‍नी के बीच भी झगड़ों की वजहें बढ़ जाती हैं।


पति-पत्‍नी से पेरेंट्स बनने तक का सफर आसान नहीं होता है। इस बीच आपकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं और सबसे ज्‍यादा चुनौतियां तो बच्‍चे के पैदा होने के बाद आती हैं, जब आपको शिशु की देखभाल के साथ-साथ अपने पति-पत्‍नी के रिश्‍ते को भी जिंदा रखने की कोशिश करनी पड़ती है।

वहीं न्‍यू पेरेंट्स के लिए बच्‍चे के जन्‍म के बाद के पहले कुछ महीने या साल ज्‍यादा मुश्किल होते हैं। लगातार बेबी के रोने की आवाज और बार-बार डायपर बदलने की परेशानी, आपको चिड़चिड़ा बना देती है।

ऐसा कई बार होगा जब आपको आधी रात को बच्‍चे का डायपर बदलने के लिए उठना पड़ेगा और बगल में आपका पार्टनर चैन की नींद लेता हुआ, आपको सताएगा। झगड़ा होने पर आप इस बात का ताना जरूर मानेंगे।

बात चाहे छोटी हो या बड़ी हो, न्‍यू पेरेंट्स के बीच बहुत झगड़े होते हैं। यहां हम आपको कुछ ऐसे मसलों के बारे में बता रहे हैं जिन्‍हें लेकर न्‍यू पेरेंट्स झगड़ पड़ते हैं।

हर किसी रिश्‍ते की तरह पेरेंटिंग में भी जिम्‍मेदारियों को बांटने की मांग उठती ही है। जब एक पेरेंट काम करेगा और दूसरा घर पर रहकर बच्‍चे की देखभाल करेगा तो इस बीच पति-पत्‍नी के बीच लड़ाई हो ही जाती है कि आखिर किसे क्‍या जिम्‍मेदारी उठानी चाहिए।

ज्‍यादातर घर पर रहने वाले पेरेंट से ही यह उम्‍मीद की जाती है कि वो बच्‍चे की सारी जिम्‍मेदारियां अपने कंधों पर ले। वहीं जब जिम्‍मेदारियां ठीक तरह से बंट नहीं पाती हैं या पूरी नहीं हो पाती हैं, तो कपल्‍स के बीच झगड़े होने लग जाते हैं।

जब एक पेरेंट अपना सारा समय बच्‍चे की देखभाल में लगा देता है, तो उसे अपने दोस्‍तों से मिलने या फोन तक पर चैन से बात करने का मौका नहीं मिल पाता है। ऐसा न्‍यू पेरेंट्स के साथ ज्‍यादा होता है।

जाहिर सी बात है कि घर पर रह कर बच्‍चे की देखभाल करने में आपकी सोशल लाइफ पर तो जैसे विराम लग जाएगा। वैसे शुरुआत में इसे लेकर कोई परेशानी नहीं हो सकती है लेकिन जब एक पेरेंट दोस्‍तों के साथ पार्टी करे और दूसरा घर पर बच्‍चे के साथ ही रहे, तो ऐसे में झगड़े का पनपना स्‍वाभाविक है।

अब इस बात से तो आप भी इनकार नहीं करेंगे कि न्‍यू पेरेंट्स के बीच बच्‍चे का डायपर बदलने को लेकर भी तकरार होती रहती है। इसका मतलब यह नहीं है कि उस पेरेंट को डायपर बदलना गंदा लगता है, लेकिन यह केवल चाइल्डकैअर जिम्मेदारियों के असमान बंटवारे पर उनकी नाराजगी को दर्शाता है।

बच्‍चे के जन्‍म के बाद पहले कुछ महीनों में डायपर बदलने को लेकर पेरेंट्स के बीच झगड़ा होना बहुत नॉर्मल बात है।

बच्‍चा होने के बाद कपल्‍स की सेक्‍स लाइफ कुछ समय के लिए होल्‍ड पर चली जाती है। लेकिन आखिर आप कब तक अपने पार्टनर की इस डिमांड को नजरअंदाज करते रहेंगे। बच्‍चे के साथ घर और काम की हजारों जिम्‍मेदारियों में अपने पति या पत्‍नी के लिए समय निकालना मुश्किल हो जाता है। इसकी वजह से दोनों के बीच दूरियां आना या झगड़ा होना नॉर्मल बात है।



...

महाराष्ट्र: सोशल मीडिया पर वीडियो में हिस्ट्री शीटर को केक खिलाते दिखा पुलिसकर्मी

मुंबई :  सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब चर्चित हो रहा है जिसमें उपनगर जोगेश्वरी के थाने में तैनात एक वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एक स्थानीय हिस्ट्री शीटर को उसके जन्मदिन पर केक खिलाता दिख रहा है। यह वीडियो एक आवासीय सोसाइटी का है जहां अपराधी के जन्मदिन का जश्न मनाया जा रहा था।


पुलिस के एक अधिकारी ने पुष्टि की है कि यह वाकया करीब दो हफ्ते पहले का, जोगेश्वरी की एक आवासीय सोसाइटी का है जहां पर वह अपराधी रहता है। उन्होंने बताया कि हिस्ट्री शीटर दानिश शेख के खिलाफ पहले हत्या का प्रयास समेत कई आपराधिक मामले दर्ज थे और उसे जोगेश्वरी पुलिस ने पहले गिरफ्तार भी किया था।


वीडियो पंद्रह सेकेंड का है जिसमें खाकी वर्दी पहने वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महेंद्र नारलिकर दानिश के जन्मदिन पर उसे केक खिलाते नजर आ रहे हैं। उसका जन्मदिन सोसाइटी के दफ्तर में मनाया जा रहा था।


इस घटना के बारे में पूछे जाने पर नारलिकर ने कहा, ''वह वीडियो पुराना है। सोसाइटी में तोड़फोड़ का कुछ काम चल रहा था जिसे देखने के लिए मैं वहां गया था। वहां कुछ वरिष्ठ नागरिकों ने जोर दिया कि मुझे सोसाइटी के कार्यालय में जाना चाहिए। मैं वहां गया लेकिन तब मुझे यह नहीं पता था कि वहां पर दानिश केक लेकर मौजूद है।''


पुलिस उपायुक्त महेश रेड्डी ने बताया, ''मुझे उक्त वीडियो की जानकारी नहीं है। मैं उसे देखने के बाद ही कोई टिप्पणी कर सकता हूं।






...

सोशल मिडिया पर वायरल होते अनगिनत विडियो

आज के आधुनिक युग मे यदि कुछ भी जानकारी घर बैठे पूरी दुनिया मे पहुंचानी है तो उसका सबसे अच्छा जरीया है सोशल मिडिया।सोशल मिडिया ने आज इतनी सुविधाएं दे सभी के लिये बहुत कुछ आसान कर दिया है।आज सोशल मिडिया पे ही इतने सारे ऐप मिल जाते की जिससे लोग अपनी छुपी प्रतिभाओं को सबके सामने अपने इन ऐप पर चैनल बना या पेज़ बना के अपनी कलाओं से समाज को परिचित करवाते हैं।कुछ वायरल खबरें इतनी अधिक प्रभावित करती है की किसी का मार्गदर्शन भी कर देती हैं,कुछ लोगों की प्रतिभा गीत,गज़ल ,हास्य विडियो या किसी भी प्रकार के वायरल विडियों तो इतने अच्छे होते की बार बार देखने का मन करता है।आज कल लोग अपने छोटे बच्चों के अचंभित करने वाली कलाओं का विडिओ भेजते यदि वो किसी को पसंद आता तो वो एक दूसरे को फार्वर्ड करते जाते बस हो जाता इस तरह एक वीडियो वायरल।अपने पालतू जानवरों, पंछियों के भी बहुत से मज़ेदार विडिओ देखें हैं जो बार-बार देखने मे बड़ा ही मजा आता है।उनकी चुलबुली हरकते ,करतब,और तोतों के तो बोलते हुए विडिओ ने मन ही हर लिया है लोगों का।परंतु कुछ वायरल वीडियो ऐसे होते की जो सभी को दहला देते हैं।कुछ वायरल विडियो ऐसे होते जो की समाज के लिये खतरे की घंटी से प्रतीत होते हैं।कुछ लोग इस तरह के विडिओ बना वायरल करते जो की धार्मिक या सामाजिक गतिविधियों को आहत कर देते हैं।जिसके कारण सोशल मिडिया पे आऐ वायरल वीडियो की पड़ताल कराना बहुत ही जरूरी हो जाता है की वो विडिओ किसने बनाया और कहां से अपलोड हो वायरल होना शुरु हुआ।गहनता से जांच कर सत्यता की परख कर उस विडिओ से संबंधित तथ्यों के लिये कड़ाई से सजा का प्रावधान भी किया जाता है।


सोशल मिडिया पे क्या हो रहा क्या नहीं कौन सा विडिओ अपलोड हो रहा आदि महत्वपूर्ण खबरों के ऊपर पैनी नजर रखने के लिये सरकारी विभाग द्वारा या प्राइवेट ऐप द्वारा अपनी एक टीम गठित की जाती है ताकी कोई भी अवैधानिक गतिविधि दिखे तो तुरंत समाज के हालात खराब ना हो उससे पहले ही अहम निर्णय लिया जाता है और किसी भी सोशल मिडिया की साईट से ऐसा कोई भी विडिओ अपलोड ना हो सके जो अमान्य हो।परंतु फिर भी ऐसे बहुत से विडिओ वायरल हो जाते जिनकी जांच करना जरूरी हो जाता हाल ही मे मारपीट के ऐसे दो विडिओ वायरल हुए जिसके लिये गलत जानकारी मिडिया पर फैलाई जा रही थी ओर तो ओर लोग बिना सोचे समझे बस फार्वर्ड करते चले जा रहे थे।परंतु आजकल मिडिया के पत्रकारों ने ये जिम्मा बखूबी उठाते हुए किसी अवैधानिक विडिओ की सत्यता की पूरी पड़ताल उठाने का अपने हाथ मे लिया है और तब तक उस विडिओ की जानकारी लेते जब तक उसकी गहराई और कारण ना जान ले।जनता बस अपना शौंक पूरा करने के लिये या कोई सिर्फ मनोरंजन की दृष्टि से ही दूसरों के सही पर अलग-अलग तरीकों का इस्तेमाल करते हुए विडिओ बना लेते और बस कर देते शेयर सोशल मिडिया की अनगिनत साईडस पर फिर क्या देखते ही देखते पसंद आने पर विडिओ लोग आनन-फानन मे सही गलत का ध्यान ना रखते हुए धड़ाधड़ शेयर करने लगते वीडियो।परंतु ये ना सोचते की कुछ विडिओ जो वो शेयर कर रहे हैं वो प्रमाणिक हैं भी या नहीं या ऐसे विडिओ को शेयर करने से कहीं कोई परेशानी तो नहीं खड़ी होगी।विडिओ बनाइये कोई बुराई नहीं पर ऐसे जो मार्गदर्शक या हास्य हो या जो लोगों को अधिक से अधिक आकर्षित कर लाभान्वित भी कर सके जो शिक्षाप्रद हो।ऐसे नहीं हो राष्ट्र को ही क्षति पहुंचाऐ या आपके गले की ही हड्डी बन आपके लिये ही फास बन जाऐ।सोशल मिडिया पे कुछ भी असंभव नहीं पर इसका सही और लाभप्रद उपयोग ही खुद के साथ-साथ सभी की भलाई का जरीया है सोशल मिडिया।


-वीना आडवाणी- "तन्वी"



...

फेक वीडियो के मामले में गाजियाबाद पुलिस ने ट्वीटर इंडिया समेत 5 को फिर से नोटिस भेजा

गाजियाबाद : ट्विटर की मुसीबतें कम होते नहीं दिख रहीं हैं। गाजियाबाद में बुजुर्ग मुस्लिम की पिटाई और दाढ़ी काटने का फेक वीडियो वायरल करने के मामले में उत्तर प्रदेश ने ट्विटर इंडिया समेत 5 लोगों को फिर से नोटिस भेजा है। सभी को गाजियाबाद के लोनी थाने में आकर बयान दर्ज कराने को कहा गया है।


पुलिस ने ट्विटर इंडिया के एक्स रेजिडेंस ग्रीवांस ऑफिसर धर्मेंद्र चतुर को नोटिस जारी किया है। इसके अलावा द वायर के सिद्धार्थ वर्द्धाराजन समेत मस्कूर उस्मानी, शमा मोहम्मद और सलमान निजामी को फिर से नोटिस भेजा गया है। पुलिस ने कहा है कि बुजुर्ग अब्दुल समद की पिटाई की मामले में जो भ्रामक ट्वीट हुए थे, उसके संबंध में थाने आकर अपने-अपने बयान दर्ज कराएं। इससे पहले ग़ाज़ियाबाद की लोनी पुलिस ने ट्वीटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी को भी नोटिस दिया था, जिसके जवाब में माहेश्वरी ने कहा था कि विवाद से उनका कोई लेना-देना नहीं है। वह ऐसे टॉपिक को डील नहीं करते।


पांच जून को बुलंदशहर के अनूपशहर निवासी 72 वर्षीय बुजुर्ग अब्दुल समद गाजियाबाद गए थे। यहां एक मकान में बंधक बनाकर उनकी पिटाई हुई। इस मामले में 14 जून को थाना लोनी बॉर्डर में मुकदमा दर्ज हुआ। अब 11 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। इसमें 10 को जमानत भी मिल चुकी है। बुजुर्ग का उमेद पहलवान नाम के शख्स ने लाइव करते हुए झूठ और धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाला वीडियो बनाया था। उमेद के खिलाफ पुलिस ने एनएसए की कार्रवाई की है।


भ्रामक ट्वीट में 10 लोगों पर हुई थी एफआईआर

पुलिस का कहना है कि इस मामले में तमाम लोगों ने भ्रामक ट्वीट किए। ट्वीट में यह बताया कि हिंदुओं ने मुस्लिम अब्दुल समद की पिटाई की है। जबकि इस पिटाई में हिंदू-मुस्लिम दोनों शामिल थे। थाना लोनी बॉर्डर में इस मामले में ट्विटर समेत 10 लोगों पर भ्रामक ट्वीट करने में एक और एफआईआर हुई थी। ट्विटर पर आरोप है कि गाजियाबाद पुलिस के सच्चाई बताने के बावजूद उन्होंने भ्रामक ट्वीट नहीं हटाए।


तीन के बयान पहले दर्ज हुए, पांच को फिर नोटिस जारी

गाजियाबाद के एसपी (ग्रामीण) डॉ. ईरज राजा ने कहा कि भ्रामक ट्वीट में मोहम्मद जुबेर, राना अय्यूब समेत तीन लोग अपने बयान पहले ही आकर दर्ज करा चुके हैं। अब ट्विटर इंडिया के एक्स रेजिडेंस ग्रीवांस ऑफिसर धर्मेंद्र चतुर, द वायर के सिद्धार्थ वर्द्धाराजन समेत मस्कूर उस्मानी, शमा मोहम्मद और सलमान निजामी को फिर से नोटिस भेजा गया है। सभी को थाना लोनी बॉर्डर पर आकर अपने बयान दर्ज कराने के लिए कहा है।


ट्विटर कठघरे में क्यों?

एफआईआर में लिखा गया कि गाजियाबाद पुलिस की ओर से स्पष्टीकरण जारी करने के बावजूद आरोपियों ने अपने ट्वीट्स डिलीट नहीं किए, जिसके कारण धार्मिक तनाव बढ़ा। इसके अलावा ट्विटर इंडिया और ट्विटर कम्यूनिकेशन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की ओर से भी उन ट्वीट को हटाने के लिए कोई कदम नहीं उठाए गए। इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 153, 153-ए, 295-ए, 505, 120-बी, और 34 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।







...

पूनम पांडे ने नए म्यूजिक वीडियो के लिए बेबी शार्क के साथ की शूटिग

मुंबई : एक्ट्रेस मॉडल पूनम पांडे ने अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए एक वाटर टैंक में बेबी शार्क के साथ शूटिंग की है। पूनम का कहना है कि उन्होंने हमेशा शार्क से डर लगता था, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने इस वीडियो को शूट किया। पूनम कहती हैं कि ये शूट मेरे द्वारा किए गए सबसे कठिन शूटिंग में से एक था। हमने चार दिन शूटिंग की और हर दिन मुझे घंटों पानी में बैठना पड़ा। मुझे शार्क से डर लगता है और वाटर टैंक में बहुत सारे बेबी शार्क थे। वीडियो में, पूनम ने काले रंग की मोनोकिनी पहनी हुई है। पूनम ने शार्क टैंक में डांस किया है और पानी के अंदर सॉन्ग लिप सिंक भी की है। अपनी बात को खत्म करते हुए पूनम ने कहा कि मुझे पानी के अंदर रहना था और गाने की लिप सिंक करनी थी। यह बेहद मुश्किल था। मैं कांप रही थी। यह मेरा अब तक का सबसे पागलपन भरा शूट था। मुझे उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे।







...

गैंगस्टर काला जखेड़ी के भाई की शादी में सुशील पहलवान ने की थी शिरकत, सामने आया विडियो

नई दिल्ली : पहलवान सागर हत्याकांड में अपरहण और हत्या के आरोपी अतंर्राष्ट्रीय पहलवान सुशील पहलवान और कुख्यात गैंगस्टर काला जखेड़ी गैंग के गठजोड़ की तस्दीक करता वीडियो सामने आया है। यूट्यूब का यह वीडियो साल 2019 का है। यह वीडियो सोनीपत का बताया जा रहा है। सुशील कुमार गैंगस्टर के भाई की शादी में भाग लेने गये थे और वह लोगों से मिल रहे हैं। 


वीडियो में काला जखेड़ी पेरोल पर जेल से बाहर नजर आ रहा है पुलिस फोर्स के साथ। ये वीडियो काला के भाई प्रदीप की शादी का है। सबसे खास बात इस वीडियो में अंतरराष्ट्रीय पहलवान सुशील पहलवान शिरकत करते नजर आ रहा है। इसमें कई बार सुशील इस वीडियो में नजर आ रहा है। बकायदा काला गैंग के लोगो के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहा है। जो वीडियो सामने आया है, इसमें 1.34 से लेकर 1.45 मिनट पर सुशील कुमार दिखाई दे रहे हैं।


दिल्ली पुलिस के सूत्र बताते है की सुशील पहलवान काला जखेड़ी के रिश्ते करीब 4 ,5 साल पुराने है। पहली बार वीडियो में गैंगस्टर काला सुशील गठजोड़ नजर आता साफ देखा जा सकता है। बताते हैं काला के भाई की इस शादी में सुशील पहलवान सहित कई गैगस्टर और प्रभावशाली लोगों ने भी शिकरत की थी। वीडियो में बकायदा हथियार नजर आ रहे है। डांस करते लोग हथियारों के साथ नजर आ रहे है। बता दे की सागर पहलवान हत्याकांड में काला जखेड़ी लारेंस बिश्नोई गैंग का नाम भी सामने आया है।


सागर हत्याकांड के बाद काला ने सुशील को धमकी भी दी है। साल 2012 से 2020 तक काला जेल में बंद था, लेकिन साल 2020 में हरियाणा पुलिस की कस्टडी से काला भाग गया था। जब से अब तक काला फरार है। सागर हत्‍याकांड में दिल्‍ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इस मामले में असौड़ा गैंग से जुड़े 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। रोहणी के स्‍पेशल स्‍टाफ ने कंझावला इलाके से इन्‍हें पकड़ने में सफलता पाई है। इनकी पहचान भूपेंद्र, मोहित, गुलाब और मंजीत के तौर पर की गई है। ये सभी हरियाणा के रहने वाले बताए गए हैं। पुलिस की मानें तो इनका ताल्‍लुक नीरज बवानिया से भी है।


गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि वे लोग घटना वाली रात 12 बजे अलग-अलग गाड़ियों से छत्रसाल स्‍टेडियम पहुंचे थे। दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सागर राणा हत्‍याकांड में पूछताछ के लिए कुख्‍यात गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई, संपत नेहरा समेत अन्‍य को विभिन्‍न जेलों से पूछताछ के लिए दिल्‍ली लाया है। पुलिस इनसे युवा पहलवान की हत्‍या से जुड़े तथ्‍य को जानने की कोशिश करेगी।





...