पुलिस का मुखबिर होने के संदेह में चार लोगों ने दोस्त की जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल

रीवा (मध्य प्रदेश) : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में चार लोगों ने पुलिस का मुखबिर होने के संदेह में अपने दोस्त की कथित तौर पर बुरी तरह पिटाई कर दी और घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।


पुलिस ने यह जानकारी दी।


यह घटना इस साल जुलाई में हुई थी लेकिन मारपीट की इस घटना का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर सामने आया। रीवा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नवनीत भसीन ने पत्रकारों को कहा, ''हमें जुलाई में एक युवक की उसके दोस्तों द्वारा पिटाई करने के वीडियो के बारे में मंगलवार को जानकारी मिली। पीड़ित की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।''


पीड़ित अमित पांडे ने पत्रकारों को बताया कि वह अपने पैतृक गांव खजुआ जा रहा था कि रात में आरोपी राजकुमार पटेल, सूरज प्रजापति, लल्ला पंडित और शादाब ने उसे रोक लिया। पांडे ने कहा, ''उन्होंने मुझ पर खांसी की दवाई के 10 डिब्बे (मादक पदार्थ के रुप में बेचे जाने वाले) की बिक्री के बारे में पुलिस को जानकारी देने का आरोप लगाया। खजुआ में उन्होंने मुझे तीन घंटे तक बेरहमी से पीटा। बाद में वे मुझे रीवा ले गए और सुबह तक मेरी पिटाई की।''


इस बीच, मारपीट की घटना के पांच वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जिसमें पीड़ित को लाठियों, थप्पड़ और लातों से मारते हुए देखा जा सकता है। एक वीडियो में एक आरोपी को स्थानीय बोली में यह कहते हुए सुना गया, ''यह मैं हूं, यह मेरा दोस्त है और हम पार्टी कर रहे हैं।'' 'पार्टी' करने की बात के बाद सभी आरोपी पीड़ित को लात मारना शुरु कर देते हैं।


पुलिस अधीक्षक ने कहा कि चारों आरोपियों की पहचान कर ली गई है। इनमें से दो आरोपी किसी अन्य मामले में जेल में हैं। एक को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक और आरोपी की तलाश की जा रही है।