फिल्म इंडियन की रिलीज को पूरे हुए 20 साल, सनी देओल ने पिता धर्मेंद्र के साथ काम करने को किया याद

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने 2001 में रिलीज फिल्म इंडियन की शूटिंग के दिनों को याद किया। फिल्म में सनी ने डीसीपी राजशेखर आजाद की भूमिका निभाई थी।


अभिनेता ने कहा कि इंडियन मेरे लिए एक बहुत ही प्रिय प्रोजेक्ट था। शूटिंग के दिनों को याद करके मैं वास्तव में भावुक हो जाता हूं। ऐसी सार्थक कहानियों वाले प्रॉजेक्ट आपको जल्द नहीं मिलते है। यह एक ऐसी फिल्म है, जो हमेशा मेरा हिस्सा रहेगी।


यह एक एक्शन फिल्म थी जिसमें शिल्पा शेट्टी, डैनी डेन्जोंगपा, राज बब्बर, मुकेश ऋषि और राहुल देव भी थे। यह एन. महाराजन द्वारा निर्देशित और सनी के पिता और महान अभिनेता धर्मेंद्र द्वारा निर्मित थी।


फिल्म के 20 साल पूरे होने पर सनी ने अपने पिता के साथ किए गए काम को याद किया और आगे कहा कि पिताजी के साथ काम करना हमेशा एक अच्छा अनुभव होता है, आज तक मुझे उनसे हमेशा कुछ नया सीखने को मिलता है। मुझे याद है कि वह इस परियोजना के प्रति इतने भावुक बहुत थे। मुझे बहुत खुशी है कि फिल्म ने आज 20 साल पूरे कर लिए हैं। जब भी मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो कुछ बहुत खूबसूरत यादें मेरी आंखों के सामने आ जाती हैं।


इंडियन फिल्म 26 अक्टूबर को रात 9 बजे जी बॉलीवुड पर प्रसारित होगी।





...

केआरके ने अनन्या पांडे ने को लेकर किया ट्वीट , सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

मुंबई : बिग बॉस 3 के कंटेस्टेंट व अभिनेता -निर्माता कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके अक्सर अपने बेबाक बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखने वाले केआरके इन दिनों शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को लगातार सपोर्ट कर रहे हैं और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई का भी काफी विरोध कर रहे हैं। वहीं अब केआरके ने एक ताजा ट्वीट कर हर किसी का ध्यान खींच लिया है। केआरके ने यह ट्वीट अभिनेत्री अनन्या पांडे को लेकर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा-'आज अनन्या पांडे एनसीबी ऑफिस में पूछताछ के लिए नहीं पहुंची और उन्होंने 100 प्रतिशत सही कदम उठाया है। क्योंकि अगर वह आज पेश होतीं तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाता। उन्हें तब तक के लिए अंडरग्राउंड हो जाना चाहिए, जब तक आर्यन खान को जमानत न मिल जाए।'

केआरके का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उल्लेखनीय है आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद हाल ही में अनन्या पांडे का नाम भी ड्रग केस में जुड़ गया है और एनसीबी ने इस मामले में अनन्या पांडे से दो बार पूछताछ भी कर चुकी है ।






...

दलेर मेहंदी लेकर आए नया गाना रोला पे गया

मुंबई : पंजाबी पॉप गायक दलेर मेहंदी फिल्म हम दो हमारे दो के लिए एक नया गाना रोला पे गया लेकर आए हैं, जिसका संगीत सचिन-जिगर ने तैयार किया है।


गाने के बारे में बात करते हुए दलेर मेहंदी ने कहा, मैं इस गाने से उत्साहित हूं, जो मस्ती और डांस से भरपूर है। मुझे यकीन है कि यह गाना शादी के मौके पर हिट होने वाला है।


उन्होंने अपने सबसे नया एकल आओ जी से पहले कई डांस नंबर दर्दी रब, काला कौवा काट खाएगा, बल्ले बल्ले, तुनक तुनक दिया है, जो एक राजस्थानी लोक गीत है।


उन्होंने संगीतकार सचिन-जिगर के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में कहा, मैंने पहले भी संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर के साथ काम किया है और इस गाने के लिए फिर से उनके साथ जुड़कर खुश हूं।


दलेर ने आगे कहा, इतना ही नहीं, मैं उनके साथ एक डांस ट्रैक करने के लिए उत्सुक था और उन्होंने तुरंत इस फिल्म के लिए एक और डांस सॉन्ग के साथ मुझसे संपर्क किया। इस डांस सॉन्ग के लिए मेरा उत्साह दोगुना हो गया, क्योंकि मैंने लगभग एक दशक के बाद डांस नंबर कर रहा हूं। यह एक मजेदार रिकॉर्डिग सेशन था। फिल्म के निर्देशक अभिषेक जैन और सचिन के साथ मेरा परिवार जैसा जुड़ाव था। वे मुझसे मिलने दिल्ली आए थे, मेरे घर के स्टूडियो में।



...

केबीसी-13 में खास मेहमान के तौर पर नजर आएंगे कृति सैनन और राजकुमार राव

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री कृति सैनन कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में विशेष अतिथि (स्पेशल गेस्ट) के रूप में नजर आएंगे।


वे एक सामाजिक उद्देश्य के लिए हॉटसीट पर गेम खेलेंगे और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ बातचीत करेंगे।


आगामी एपिसोड में अभिनेत्री कृति सैनन अमिताभ बच्चन को प्रपोज करने के लिए घुटनों के बल बैठी नजर आने वाली हैं और इसके बाद बॉलरूम डांस भी देखने को मिलेगा। इसके अलावा राजकुमार राव शो में शाहरुख खान और सनी देओल जैसे अभिनेताओं की नकल करते हुए नजर आएंगे।


वह होस्ट अमिताभ से उनकी प्रतिष्ठित फिल्म दीवार के कुछ दृश्यों को अभिनय करने का भी अनुरोध करेंगे।


इस दौरान कृति की बहन नूपुर सैनन एक खास मैसेज शेयर करेंगी।


केबीसी-13 का शुक्रवार का विशेष एपिसोड 29 अक्टूबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।









...

जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का ट्रेलर रिलीज

मुंबई : बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सत्यमेव जयते को मिली अपार सफलता के बाद फिल्म मेकर्स अब फिल्म का सीक्वल ‘सत्यमेव जयते 2’ लेकर आ रहे है। सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार ने मुख्य भूमिका निभायी है। फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘सत्यमेव जयते 2’ में जॉन ट्रिपल रोल में नजर आयेंगे। मिलाप झावेरी ने बताया, “जॉन फिल्म में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे। इसमें उनके नाम सत्या, जय और दादा साहब आजाद है। सत्या पॉलिटिशयन है और जय पुलिस ऑफिसर, दोनों सगे भाई हैं। वह अपने पिता दादा साहब आजाद के भारत को भ्रष्टाचार से मुक्त करने का सपना अपने अपने तरीके से पूरा करने में जुटे हुए हैं।” जॉन अब्राहम ने कहा, “पहले की फिल्मों में सनी देओल के डायलॉग होते थे 'ढाई किलो का हाथ'। हमारी फिल्म में है 'दो टके की जान लेने के लिए 56 इंच का जिगरा नहीं, 56 किलो का हथौड़ा' चाहिए। हमने एक ऐसी फिल्म बनाई है, जो मसाला मनोरंजन के साथ-साथ दर्शकों को सार्थक मैसेज भी देगा।” सत्यमेव जयते 2, 25 नवंबर को रिलीज होगी।




...

गणपत में टाइगर श्राफ के पिता का किरदार निभायेंगे अमिताभ बच्चन!

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सिल्वर स्क्रीन पर टाइगर श्राफ के पिता का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गणपत' को लेकर चर्चा में हैं। विकास बहल के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘गणपत’ में टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सैनन भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। चर्चा है कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के पिता का किरदार अमिताभ बच्चन निभाते नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘गणपत’ में एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में दिखाया जाएगा कि उनके ऑनस्क्रीन पिता भी अपने शुरुआती दिनों में एक बॉक्सर थे। यदि सब कुछ सही रहा तो अमिताभ बच्चन और टाइगर श्रॉफ पहली बार ऑनस्क्रीन बाप-बेटे की भूमिका में दिखाई देंगे। 





...

न्यूकमर शार्वरी ने बिकनी लुक से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

मुंबई : बंटी और बबली 2 के ट्रेलर ने अपनी नई बबली गर्ल, शार्वरी के कारण दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। इसमें अभिनेत्री को बिकनी पहने हुए काफी सेक्सी लुक में दिखाया गया है। जिसे देखकर दर्शकों को फिल्म दोस्ताना में प्रियंका चोपड़ा जोनास के लुक की याद आ गई।


अभिनेत्री का लुक प्रियंका चोपड़ा से काफी मेल खा रहा है।


उसी के बारे में बात करते हुए, शरवरी ने कहा कि जिस दिन मैंने यह ²श्य शूट किया था, उस दिन मैं सेट पर सबसे खुश थी, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा की दोस्ताना में उनकी सुनहरी बिकनी के साथ बीच वाला सीन मेरा फेवरिट था।


जब से मैंने एक एक्टर बनने का फैसला किया तो मैंने चुपके से उस तरह के एक सीक्वेंस को मुझ पर फिल्माए जाने की कामना की थी। यह वास्तव में एक प्यारा संयोग है कि बंटी और बबली 2 की स्क्रिप्ट में एक बीच वाला सेम सीक्वेंस था।


उनके लिए, शूटिंग का वह विशेष दिन रोमांच और उत्साह से भरा था। उन्होंने खुलासा किया कि इसलिए, शूटिंग के दिन, मैं रोमांचित थी और इसे पूरा करने के लिए आश्वस्त थी। वो कहती हैं, मैं अच्छी स्थिति में थी और मेरे पास इसे शूट करने के लिए सबसे अच्छा क्रू था। मैं अपनी इच्छा पूरी होते देख रही थी।


फिल्म में दो बंटी और दो बबली है, पहले सैफ अली खान और रानी मुखर्जी क्रमश: ओजी बंटी और बबली की भूमिका निभाते हैं, वहीं नई बंटी और बबली गली बॉय फेम अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी और शार्वरी द्वारा निभाई जा रही है।


वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित बंटी और बबली 2 19 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।








...

बी प्राक: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने पर खुश हूं

मुंबई : बी प्राक ने 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में अपने गीत तेरी मिट्टी के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर का खिताब जीता है। ये उनके लिए खास पल रहा और उन्होंने और भी विजेताओं के साथ इस पल को साझा किया है।


गायक ने अपनी बड़ी जीत के बारे में कहा, यह साल बहुत अच्छा रहा है। लेकिन सबसे ज्यादा यह पुरस्कार जीतने का पल खास हैं। मैं बहुत खुश हूं। मुझे लगता है कि मैं बहुत खुशनसीब हूं कि हमने एक टीम के साथ ऐसा गीत बनाया जो हमारे राष्ट्र के लिए गौरव के साथ गूंजता है।


वह कहते हैं कि इस पल को वह कभी नहीं भूलेंगे। उन्होंने कहा, आज का दिन मेरे करियर के लिए अनमोल दिन है। हर कलाकार चाहता है कि उसकी सराहना की जाए और राष्ट्रीय पुरस्कार से बड़ा सम्मान कोई नहीं हो सकता।


बी प्राक के गीत तेरी मिट्टी को भारत के नागरिक बहुत उल्लास के साथ गाते हैं क्योंकि यह उन्हें देश की खातिर बलिदान हुए सैनिकों की याद दिलाता है। अरको द्वारा रचित और मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया गाना 2019 की फिल्म केसरी का मुख्य आकर्षण था।


67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा मार्च 2021 में की गई थी। हाल ही में उनका समापन किया गया क्योंकि उन्होंने हमारे सिनेमा में प्रतिभा को सम्मानित किया और उनका जश्न मनाया। बी प्राक के अलावा, मनोज बाजपेयी, रजनीकांत, धनुष, कंगना रनौत और विजय सेतुपति जैसे बड़े फिल्म कलाकारों को भारतीय सिनेमा में उनके काम के लिए सम्मानित किया गया है।






...

जैकलीन ने 40 लड़कियों के जीवन को बदलने का संकल्प लिया

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीस ने 40 लड़कियों के जीवन को बदलने का संकल्प लिया है। जैकलीन फर्नांडीस अपने फाउंडेशन द्वारा किए गए समाज हित के कार्यों के चलते लोगों के बीच सुर्खियों में रहती हैं। जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर कर जैकलीन ने बताया कि उन्होंने योलो फाउंडेशन और मुंबई स्थित एक एनजीओ के साथ मिलकर 40 लड़कियों के जीवन को बदलने का संकल्प लिया है। जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा, “मैं मुंबई स्थित उदयन शालिनी संगठन का हिस्सा बनने के लिए विन्रम महसूस कर रही हूं। उन्होंने कई युवा लड़कियों के जीवन को बदलने का संकल्प लिया है।मैं इन युवा लड़कियों की तरह उत्साहित हूं और मुझे अपना समर्थन देकर और उनके जीवन का हिस्सा बनकर बहुत खुशी हो रही हैं।”





...

'36 फार्महाउस' में गीतकार-संगीतकार के किरदार में नजर आयेंगे सुभाष घई

मुंबई : बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार सुभाष घई '36 फार्महाउस' में गीतकार-संगीतकार के किरदार में नजर आयेंगे।


सुभाष घई फिल्म '36 फार्महाउस' में गीतकार और संगीतकार की भूमिका में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने तीन गानों की रचना की है और इसके संगीत को भी वह सेट करेंगे। सुभाष घई ने बताया कि उन्होंने इन गानों को लॉकडाउन के दौरान लिखा था। जी स्टूडियो और जी म्यूजिक के सहयोग से वह इन गानों का निर्माण करेंगे।


गौरतलब है कि सुभाष घई ने अपनी फिल्म '36 फार्महाउस' का ऐलान किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म की घोषणा की थी। उन्होंने लिखा था, “मेरे जैसे फिल्म निर्माता के लिए चुनौती कहां है? यह चुनौती छोटे बजट की फिल्म को बड़े बजट की फिल्म जितना अच्छा बनाने के लिए है। मैं इस साल कलाकारों की एक टुकड़ी के साथ फिल्म '36 फार्महाउस' पर काम कर रहा हूं, जोकि एक तंग बजट की फिल्म है।”





...

बिग बॉस 15 : प्रतियोगियों ने विशाल कोटियान के बारे में किए कई खुलासे

मुंबई : बिग बॉस 15 के नवीनतम प्रोमो में प्रतियोगियों को वीकेंड का वार के आगामी एपिसोड में विशाल कोटियन के बारे में कुछ खुलासे करते हुए दिखाया गया है।


इसके बाद सलमान खान ने प्रतियोगियों को एक टास्क दिया, जिसमें उन्हें शेयर करना था कि किसके बारे में गलत धारणा है और उनके सिर पर गुब्बारा फोड़ना है। उनमें से प्रत्येक विशाल के बारे में एक या अन्य तथ्य प्रकट करते हैं।


जैसे जय भानुशाली कहते हैं कि वह हर बात में हमेशा मैं, मैं कहते रहते हैं और जय विशाल के सिर पर गुब्बारा फोड़ते हैं। वहीं उमर रियाज का कहना है कि विशाल को यह गलतफहमी है कि वह हमेशा उनकी बातों पर विश्वास करते हैं। आकाश भी इसे साझा करते है और कहते कि वह हर चीज में वह खुद को लाते है, वहीं निशांत भट्ट को लगता है कि उन्हें सामने बोलना चाहिए, पीठ पीछे नहीं।


तेजस्वी की धारणा है कि खेल में आगे बढ़ने के लिए झूठे वादे करने की जरूरत नहीं है।


इस एपिसोड में दर्शकों को प्रतियोगियों की नजर से विशाल का कुछ वास्तविक पक्ष दिखाई देगा। मनीष पॉल एक विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे और मेजबान सलमान खान और प्रतियोगियों के साथ बातचीत करेंगे।





...

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- पेट्रोल से सस्ती हुई बियर, यूजर बोला- चरस अफीम और भी सस्ता इसलिए तो ऐक्टर्स लेते हैं

मुंबई : बॉलिवुड के वेटरन ऐक्टर शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखते हुए नजर आते हैं। अब शत्रुघ्न सिन्हा ने लगातार बढ़ रहे पेट्रोल के दामों पर तंज कसा है। उन्होंने पेट्रोल की तुलना बीयर से की है।


शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को ट्वीट कर अपनी बात कही है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल एक पोस्टर शेयर किया है। इस पर बीयर की बोतल बनी हुई है और उस पर लिखा, 'दशकों के बाद बीयर अब पेट्रोल से सस्ती हो गई है। अब नया स्लोगन होगा- बस पी लो और ड्राइव मत करो।' शत्रुघ्न सिन्हा का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।


शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट पर लोगों ने खूब कॉमेंट किए हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, 'चरस अफीम तो और भी सस्ता है, इस लिए बॉलिवुड अभिनेता अभिनेत्री उसी को लेते हैं।' एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा है, 'सर बियर पीकर गाड़ी की जरूरत नहीं। अपनी 11 नम्बर की बस ही बहुत है।'


गौरतलब है कि पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। जिसको लेकर विपक्ष केंद्र सरकार पर निशाना साध रही है और अब शत्रुघ्न सिन्हा ने अप्रत्यक्ष रूप से अपनी बात कही है। वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट पर यूजर ने उन्हें बॉलिवुड में ड्रग्स के मामले याद दिला दिए।




...

खाली वाईन बॉटल को इस तरह करें इस्तेमाल

अपनी वाईन की पुरानी बोतलों को अटाले में नहीं दें। इन्हें बचाकर रखें। यहां दिए गए बॉटल क्राफ्ट आइडियाज को यूज करके इन बोतलों से दीवाली की सजावट भी कर सकते हैं। थोड़ा क्रिएटिव हो जाएं। किसी फ्रेंड को गिफ्ट देना हो या अपने ही घर के लिए डेकोरेटिव पीस बनाना हो या फिर हॉलिडे डेकोरेशन के लिए कुछ नया चाहिए हो तो अपनी खाली वाईन बोतलों का यहां इस तरह से बेहतरीन इस्तेमाल किया जा सकता है।


दीपावली पर बाजार के लाइट या कंदील से बोर हो गए हों तो कुछ नया करें। अपनी खाली वाईन की बोतलें स्टोर रूम में से बाहर लाएं और इनमें एलईडी लाईट लगाकर अपने कमरे में या लिविंग रूम में बॉटल लाइटिंग से रौशनी करें। कमरे को नया लुक मिलेगा और आपकी क्रिएटिविटी की तारीफ भी होगी।


ठंड का मौसम आने वाला है और इस मौसम में सब कुछ कोजी ही अच्छा लगता है फिर चाहे वो फूलदान ही क्यों न हो। अपने फ्रेश फ्लावर्स को इस मौसम में अलग ही लुक दें। कोजी लुक दें। वाइन की बॉटल्स पर कॉटन की रस्सी या जूट की रस्सी लपेटें और पूरी तरह से ढंक दें। यहां कलरफुल यार्न भी यूज किया जा सकता है। क्योंकि सीजन ठंड का है तो डार्क और वॉर्म कलर का यार्न अच्छा लगेगा। ओकेजन और सीजन के अनुसार ही डेकोरेट करें।


अपने बोरिंग बाथरूम सप्लाइज भी बदल कर देखें। सबसे पहले शुरुआत करें सोप डिस्पेंसर्स के साथ। बाथरूम को केवल कुछ सिम्पल आइटम्स के साथ आसानी से कस्टमाइज किया जा सकता है। यहां आप खाली वाइन की बोतल का कुछ इस तरह से यूज करेंगे। आपकी खाली वाईन की बोतल न केवल ख्याल रखती है बल्कि ये आपकी लोकल वाइल्ड-लाइफ के बेहद काम आएगी। बर्ड फीडर बनाने के लिए इन वाइन की बॉटल्स से बेहतर क्या मिलेगा। कुछ करने की जरूरत नहीं है। साफ बॉटल को उठाकर उसमे फीड भरने तक की ही देर है और देखते ही देखते आपके आंगन में नन्हे मेहमानों की चहचहाने की आवाजें शुरू हो जाएंगी। 

...

टीवी स्टार रिद्धिमा, अधविक ने बताया करवा चौथ पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए अहम क्यों है?

मुंबई : करवा चौथ सभी विवाहित महिलाओं के लिए एक बहुत ही शुभ दिन होता है। इस दिन महिलाएं निर्जला व्रत रखती हैं और अपने पति के लंबे जीवन और सुखी वैवाहिक जीवन के लिए भगवान की पूजा करती हैं।


महिलाएं नवविवाहित दुल्हनों की तरह शाम को तैयार होती हैं, मेहंदी लगाती हैं, नए पारंपरिक परिधान पहनती हैं, आभूषण पहनती हैं और सुंदर दिखने के लिए सभी सोलह श्रृंगार करती है।


इसकी शुरूआत सूर्योदय से पहले सुबह के स्नान और सरगी से होती है जिसका सेवन सुबह ही किया जाता है। इसमें चूड़ियां, मिठाइयां, नई पोशाक, मीठी सेंवई और मीठी मठरी शामिल होती हैं।


इस खास दिन पर हमने अभिनेत्री रिधिमा तिवारी से बात की, जिन्होंने अपने पति जसकरण के साथ करवा चौथ की योजना हमारे साथ साझा की।


वह कहती है कि मैंने शगुन की मेहंदी लगाई है। जसकरण ने सरगी के लिए चुपके से खाने के लिए मेरी पसंदीदा चीजें मंगाई थी और सरगी प्लेट को सजाने के लिए मेरे साथ सुबह उठा। हमने सरगी की रस्म निभाई।


जल्द ही ससुराल गेंदा फूल के दूसरे सीजन में नजर आने वाली रिद्धिमा तिवारी कहती हैं कि मैं पूरे दिन निर्जला व्रत रखूंगी और धैर्यपूर्वक चंद्रमा का इंतजार करूंगी। मैं शाम को अपने घर में पूजा के लिए दुल्हन की पोशाक में तैयार हो रही हूं। जस आमतौर पर चाँद देखने और मुझे बताने के लिए ऊपर और नीचे करता रहता है। पूजा और चंद्रमा की रस्म के बाद, हम रात के खाने के लिए बाहर जाएंगे। यह जसकरण का पसंदीदा त्योहार है और वह इस बारे में काफी भावुक है। वह वास्तव में पूरे एक साल इंतजार करता है मेरे लिए उपवास करने के लिए, मुझे सरगी के लिए जगाता है और सिंदूर लगाना पसंद करता है।


वह आगे कहती हैं कि उन्हें पानी के साथ उपवास की रस्म को तोड़ना भी पसंद है। पिछले साल उन्होंने मुझे एक फोन उपहार में दिया था। इस साल भी मैं अपने गिफ्ट को अनबॉक्स करने का इंतजार कर रही हूं। मेरा उपहार, हीरे की अंगूठी हो सकती है।


यह व्रत न केवल महिलाओं के लिए बल्कि पुरुषों के लिए भी महत्वपूर्ण है। और यह वही दिखाई दिया जब अभिनेता अधविक महाजन ने अपनी पत्नी नेहा के साथ करवा चौथ उत्सव के बारे में बात की। वह तेरी मेरी इक जिंदरी में जोगी की भूमिका निभा रहे हैं।


उन्होंने कहा कि जब से नेहा और मेरी शादी हुई है, हम हर साल करवा चौथ मना रहे हैं और हम एक साथ उपवास रखते हैं। एक बच्चे के रूप में मैंने हमेशा अपने पिता को करवा चौथ पर अपनी माँ के साथ उपवास करते देखा और अपनी शादी के बाद मैंने उसी परंपरा का पालन करने में एक बार भी संकोच नहीं किया।





...

अभिषेक बनर्जी ने मिर्जापुर से थ्रोबैक तस्वीर शेयर की

मुंबई : प्राइम वीडियो का मिजार्पुर लगभग 3 साल पहले रिलीज हुआ था, जिसने भारतीय ओटीटी पर एक नया रिकॉर्ड बना दिया था। अभिषेक बनर्जी ने मिजार्पुर से हाल में ही अपने किरदार की थ्रोबैक तस्वीर साझा की।


अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, हम सब दोस्त थे, हैं, और रहेंगे। हैप्पी एनिवर्सरी दोस्तों ।


एक चेकर्ड शर्ट पहने हुए, बड़े करीने से सजे बालों के साथ, अभिषेक ने सभी को कंपाउंडर के अपने चरित्र की याद दिला दी, जो कि ग्रे शेड्स होने के बावजूद शो के सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक है। पहले सीजन में मुन्ना भैया के सबसे वफादार दोस्त की भूमिका निभाते हुए, अभिषेक ने एक नए चरित्र के साथ एक अभिनेता के रूप में अपनी क्षमता का बेहतरीन प्रदर्शन किया था।


इससे पहले अभिषेक ने अपनी हास्य भूमिकाओं और शानदार कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। मिजार्पुर में उनके चरित्र ने एक अभिनेता के रूप में उनका एक नया पक्ष प्रस्तुत किया, जिसे उन्होंने पाताल लोक में और अधिक तीव्रता के साथ आगे बढ़ाया।


अनपॉज्ड, अजीब दास्तान या हाल ही में रश्मि रॉकेट जैसी फिल्मों ने उन्हें भारतीय ओटीटी क्षेत्र में प्रमुख नामों में से एक बना दिया है। अभिषेक को पहली बार 2015 में टीवीएफ के पिचर्स से पहचान मिली थी। उन्होंने हॉरर कॉमेडी स्त्री, बाला और ड्रीम गर्ल से प्रसिद्धि हासिल की।


वर्तमान में, अभिनेता के पास पाइपलाइन में चार परियोजनाएं हैं जिनमें आंख मिचोली, दोस्ताना 2, एक अघोषित परियोजना और भेडिया शामिल हैं।




...

बिग बॉस 15: राजीव अदतिया का कहना है कि उन्हें कनेक्शन बनाने में कोई दिक्कत नहीं

नई दिल्ली : पूर्व मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर राजीव अदतिया ने अब बिग बॉस 15 के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में प्रवेश किया है। राजीव कहते हैं कि मैं अपनी एंट्री को लेकर काफी उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं कि घर के अंदर सब कुछ ठीक हो जाएगा।


राजीव जो एक व्यवसायी और ब्रांड एंबेसडर भी हैं, बिना किसी योजना के घर में प्रवेश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं किसी भी योजना के साथ अंदर नहीं जा रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि कुछ भी निश्चित नहीं है। बिग बॉस 15 में हमें दी गई स्थिति और परिस्थितियों के अनुसार रणनीति बनानी होगी। मैं भी ऐसा ही करूंगा और खेल और आसपास के लोगों के अनुसार योजना बनाऊंगा।


राजीव और शमिता शेट्टी भी अच्छे दोस्त हैं। यह पूछे जाने पर कि यह उनके खेल को कैसे प्रभावित करेंगे, उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इसका मेरे खेल पर कोई प्रभाव पड़ेगा। मैं इसे अन्य लोगों की तरह खेलूंगा। वास्तव में, वह मुझे किसी चीज के लिए पसंद नहीं कर सकती है और मैं भी ऐसा कर सकता हूं। हालांकि हम भाई-बहन हैं और एक-दूसरे को जानते हैं, फिर भी हम अन्य प्रतियोगियों की तरह प्रतिस्पर्धा करेंगे।


राजीव घर के अंदर संबंध बनाने के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने कहा कि जैसा कि मैं घर के अंदर कई लोगों को जानता हूं, कनेक्शन बनाने में कोई समस्या नहीं होगी।


उन्होंने कहा कि उन्हें बिग बॉस पसंद है और यह वास्तव में उनके विकास में मददगार हो सकता है। राजीव ने कहा कि मुझे लगता है कि अगर आप ईमानदारी और सकारात्मकता के साथ खेल खेलते हैं, तो बिग बॉस किसी के करियर और विकास पर वास्तव में बहुत अच्छा प्रभाव डाल सकता है। लेकिन अगर आप दूसरों को बुरे शब्द कहते हैं और वफादार नहीं हैं, तो निश्चित रूप से यह कुछ भी अच्छा नहीं करेगा।







...

परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपने लंबे सफर के बारे में बताया

नई दिल्ली : परिणीति चोपड़ा ने 2011 में लेडीज वर्सेज रिकी बहल से बॉलीवुड में डेब्यू किया। अभिनेत्री ने हिंदी फिल्म उद्योग में एक दशक पूरा कर लिया है।


परिणीति ने कहा, मुझे लगता है कि मेरा एक ड्रीम लॉन्च था। मेरा शानदार करियर रहा है। यह एक अद्भुत जीवन जैसा ही है। आपके पास उच्च और निम्न होना चाहिए। आपको सफलताएं और असफलताएं मिलनी हैं। खुशी और दर्द। आपको एक जीवन बनाना है और आपके करियर में भी यही बात है।


अभिनेत्री ने कहा, एक पूर्ण कैरियर के लिए, आपको इसके सभी पहलुओं को देखना चाहिए। कैमरे के सामने, कैमरे के पीछे, आपको हिट फिल्में, फ्लॉप फिल्में देखनी चाहिए, आपको असफलता देखनी चाहिए .. सभी प्रकार के अनुभव होने चाहिए।


द गर्ल ऑन द ट्रेन, सायना और संदीप और पिंकी फरार जैसी एक के बाद एक तीन हिट फिल्में देने वाली परिणीति इस बात से सहमत हैं।


उन्होंने कहा, उस दृष्टिकोण से, जब से मैंने शुरूआत की है, तब से मुझे कई अलग-अलग अनुभव हुए हैं। यह अद्भुत रहा है। अगर मैं ऐसा नहीं होती तो मैं आज जैसी अभिनेत्री नहीं होती।


अब, परिणीति एनिमल का इंतजार कर रही हैं, जिसमें रणबीर कपूर हैं और वह नेपाल में सूरज बड़जात्या की उंचाई की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर भी हैं।




...

प्रभास हुए 42 साल के, संघर्षपूर्ण रहा है करियर


हैदराबाद :  बाहुबली की बदौलत वह पूरे भारत में जाना-पहचाना नाम हैं। शनिवार को वह 42 वर्ष के हो गए।


दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से अब तक बहुत कम, चार पुरुष फिल्मी सितारों ने बॉलीवुड में कदम रखा है। जिन सितारों ने अपनी किस्मत आजमाई, वे एक-दो फिल्मों के बाद लौट गए।


प्रभास को जहां बाहुबली ने बड़ा ब्रेक दिया। वहीं, बॉलीवुड में वह कुछ बड़ी हिंदी फिल्में हासिल करने में भी कामयाब रहे। हालांकि, उनकी पहली हिंदी फिल्म साहो ने बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था, लेकिन उन्होंने अपना जादू बरकरार रखा है। सभी की निगाहें अब राधे श्याम पर टिकी हैं, जिसका ताजा टीजर शनिवार को प्रभास के जन्मदिन के मौके पर शेयर किया गया।


हालांकि, वह अब सुर्खियों में हैं, लेकिन तेलुगू फिल्म जगत के स्टाइलिश स्टार के लिए यह पूरी तरह से सहज नहीं रहा है। 2002 में उनके डेब्यू के बाद से, यह बॉक्स-ऑफिस पर सफलता की राह पर एक कठिन सफर रहा है। एक शक्तिशाली फिल्म परिवार से आने के बावजूद - उनके चाचा प्रसिद्ध वरिष्ठ तेलुगू फिल्म स्टार और पूर्व केंद्रीय मंत्री कृष्णम राजू हैं - उप्पलपति वेंकट सत्यनारायण प्रभास राजू को फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ा।


जयंत परांजी के निर्देशन में बनी उनकी पहली फिल्म ईश्वर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। यहां तक कि उनकी दूसरी फिल्म राघवेंद्र भी फ्लॉप रही। लेकिन उनका लंबा फ्रेम, छेनी वाली काया और स्टाइलिश आउटफिट उन्हें युवाओं के दिलों पर राज कराता रहा।


फिल्म हिट ना होने से अधिकांश लोग नाराज हो गये होंगे, लेकिन प्रभास ने अपनी तीसरी फिल्म वर्षम के साथ कड़ी मेहनत की और स्वर्ण पदक जीता। इसके बाद, छत्रपति, मिर्ची और बिल्ला जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों धमाल मचा दिया।


और फिर आई बाहुबली। प्रभास ने निर्देशक राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म में कदम रखा। प्रभास ने फिल्म को करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। महाकाव्य फिल्म के निर्माण के दौरान, उन्होंने कोई नया फिल्म असाइनमेंट नहीं लिया।


2015 में जब बाहुबली रिलीज हुई, तो प्रभास के लिए यह वापसी का समय था, लेकिन उन्हें अभी भी 2017 में सीक्वल के रिलीज होने का इंतजार करना पड़ा। कुल मिलाकर 2,600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई के साथ, फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन के मामले में इतिहास रच दिया।


एक साधारण व्यक्ति, प्रभास एक खाने के शौकीन हैं, वॉलीबॉल खेलना पसंद करते हैं और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म देखना पसंद करते हैं और वह अपने चाचा कृष्णम राजू की पूजा करते हैं।


प्रभास को उनकी बाहुबली की सह-कलाकार अनुष्का शेट्टी के साथ रोमांटिक रूप से जोड़ा गया है, लेकिन दोनों ने आज तक अपने आसपास की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 





...

लोग मुझे मेरे किरदार से पहचाने, मेरे नाम से नहीं:प्रतीक गांधी

नई दिल्ली : वेब-सीरीज स्कैम 1992 में हर्षद मेहता की भूमिका से रातोंरात स्टारडम हासिल करने वाले अभिनेता प्रतीक गांधी का कहना है कि उनकी एक इच्छा है, कि वह अपने द्वारा निभाए गए चरित्र से जाने जाए, न कि अपने नाम से।


प्रतीक की नवीनतम रिलीज भवई है। फिल्म में वह राजा राम जोशी का किरदार निभा रहे है, और अभिनेत्री ऐंद्रिता रे ने रानी के रूप में अभिनय किया है।


यह एक ड्रामा कंपनी में काम करने वाले दो अभिनेताओं की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है और उनकी रील लाइफ उनके वास्तविक जीवन को कैसे प्रभावित करती है, यह बताती है।


आईएएनएस से बात करते हुए कि वह किस तरह के काम के लिए तरस रहे हैं, प्रतीक ने कहा कि कोई एक विशेष शैली नहीं है जिस पर मैं ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं। ऐसा कोई करियर पथ नहीं है जिसे मैंने ध्यान में रखा है, लेकिन मैं विभिन्न पात्रों के लिए समान रूप से काम करना चाहता हूं।


मेरी व्यक्तिगत इच्छा अलग-अलग किरदार निभाने की है, मुझे मेरे चरित्र से जाना जाना चाहिए न कि मेरे नाम से।


अभिनेता अगली बार हॉरर कॉमेडी अतिथि भूतो भव और वेब-सीरीज सिक्स सस्पेक्ट्स में दिखाई देंगे।





...

हिना खान ने घरवालों के व्यवहार पर बिग बॉस से किया सवाल

मुंबई : टेलीविजन अभिनेत्री और पूर्व-बिग बॉस प्रतियोगी हिना खान ने हाल ही में प्रतियोगियों के व्यवहार के बारे में बिग बॉस पर सवाल उठाते हुए कई ट्वीट किए।


उन्होंने पूछा कि क्या इस सीजन के लिए बिग बॉस के नियम बदल गए हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि रियलिटी शो स्मैकडाउन और रॉ की भावना देता है। उनके ट्वीट में यह भी उल्लेख किया गया था कि पहले प्रतियोगियों को एक-दूसरे को छूने की अनुमति नहीं थी, लेकिन अब शो में चीजें बदल गई हैं और नियम तोड़े जा रहे हैं।


हिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया, यह शो कैसा चल रहा है दोस्तों, क्या आप स्मैकडाउन और रॉ का हैशटैग कलर्स पर सोम-शुक्र रात 10:30 बजे आनंद ले रहे हैं। एक समय था, जब उंगली लगाने की अनुमति नहीं दी थी और अब क्या हो रहा है बिग बॉस? मैं आमतौर पर बीबी के बारे में ट्वीट नहीं करती, लेकिन यह बहुत मजेदार है और मैं खुद को रोक नहीं सकी।


ट्वीट के बाद उनके कई प्रशंसक उनके समर्थन में आए और उनके द्वारा उठाए गए सवालों पर सहमति जताते हुए अपने विचार व्यक्त किए।






...

फोर्ब्स की लिस्ट में रश्मिका मंदाना ने सामंथा, विजय देवरकोंडा, यश को पीछे छोड़ा

हैदराबाद :  बेंगलुरु की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना दक्षिण में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली नायिकाओं में से एक हैं।


अपनी आगामी बॉलीवुड एंट्री के साथ, रश्मिका ने नॉर्थ में भी काफी प्रसिद्ध पाई है। फोर्ब्स इंडिया द्वारा सबसे प्रभावशाली एक्टर्स की सूची में शीर्ष स्थान पर आ कर रश्मिका ने सामंथा, विजय देवरकोंडा और यश को पीछे छोड़ दिया है।


अपने सोशल मीडिया पेजों पर फोलोवर्स की संख्या में उच्च वृद्धि दर दर्ज करते हुए, रश्मिका मंदाना सबसे प्रभावशाली एक्टर्स की सूची में शीर्ष स्थान पर हैं।


विजय देवरकोंडा, जिन्होंने अपनी फिल्मों पेली चोपुलु और अर्जुन रेड्डी से प्रसिद्धि हासिल की, सूची में दूसरे स्थान पर हैं, इसके बाद कन्नड़ के सबसे हैंडसम हंक यश हैं। सामंथा रुथ प्रभु इस सूची में चौथे स्थान पर हैं, इसके बाद अल्लू अर्जुन हैं।


फोर्ब्स ने 30 सितंबर तक अपने सबसे हालिया सोशल मीडिया पोस्ट पर तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्म उद्योगों की लोकप्रिय हस्तियों की इंस्टाग्राम गतिविधि पर विचार किया है।


रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन की आगामी एक्शन-ड्रामा पुष्पा में एक ग्रामीण लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जबकि वह जल्द ही शरवानंद की आदवल्ली मीकू जोहरलु में दिखाई देने वाली हैं। 







...

जोखिम में हर 10वीं गर्भवती महिला की जान, जानें पूरे मामला

अलीगढ़ :  जन्म के बाद नवजात बच्चे को बाहों में पाकर मां की खुशी का ठिकाना नहीं होता। उसकी आंखों की चमक कोई भी महसूस कर सकता है। यह खुशी पाने का अधिकर हर मां को है। लेकिन, कई गर्भवतियों के जीवन में यह पल कभी नहीं आता। बल्कि, उनके जीवन में प्रसव का क्षण बेहद भयावह होता है। जनपद में ही स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों पर गौर करें तो हर 10वीं या 11 वीं गर्भवती महिला उच्च जोखिम में होती है। हालांकि, नियोजित गर्भावस्था व उसका ख्याल रखकर इस जोखिम को कम किया जा सकता है।

जिले में पिछले दिनों प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व अभियान के अंतर्गत स्वास्थ्य विभाग ने गर्भवती महिलाओं की जांच के लिए शिविर आयोजित किए। इस दौरान 1115 गर्भवती महिलाओं की प्रसव पूर्व जांच की गई। चिंता की बात ये है कि 104 जोखिम वाली गर्भवती महिलाएं पाई गईं। वहीं, 17 उच्च जोखिम वाली पाई गईं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. आनंद उपाध्याय ने बताया कि इन शिविरों का उद्देश्य ही ऐसे महिलाओं की पहचान करना था, ताकि समय से उच्च अस्पताल में संदर्भन कर जोखिम को कम किया जा सके। वर्तमान में अधिक से अधिक गर्भवती की जांच कर उच्च खतरे वाली गर्भावस्था की पहचान की जरूरत है। इससे भविष्य में उन्हें किसी अनहोनी से बचाया जा सकेगा।

महिला अस्पताल की सीएमएस डा. रेनू शर्मा ने बताया कि सभी महिलाओं को गर्भावस्था में प्रसव पूर्व देखभाल,प्रसव के दौरान कुशल देखभाल और प्रसव के बाद के कई सप्ताह तक देखभाल और सहायता तक पहुंच की आवश्यकता होती है। सभी प्रसवों में कुशल स्वास्थ्य पेशेवरों द्वारा सहायता मिलनी चाहिए, क्योंकि समय पर प्रबंधन और उपचार मिलना मां और बच्चे के लिए जरूरी है। लेकिन, जागरूकता के अभाव में तमाम गर्भवती, प्रसव पूर्व की जांच तक नहीं कराती हैं। ऐसे में पता ही नहीं चल पाता कि उन्हें क्या परेशानी है। उच्च जोखिम के कई कारण हो सकते हैं, जैसे गर्भावस्था के दौरान खून या अन्य पोषक तत्वों की कमी, हाइपरटेंशन, शुगर, एचआइवी, गर्भ में जुड़वा बच्चे होना, पिछला प्रसव सिजेरियन होना या गर्भपात होना, कम या ज्यादा उम्र में गर्भधारण होना आदि।



...

इंडियाज बेस्ट डांसर 2 की प्रतियोगी सौम्या कांबले बनना चाहती है डॉक्टर

मुंबई : इंडियाज बेस्ट डांसर शनिवार से शुरू होने के लिए तैयार है। इस दौरान एक प्रतियोगी सौम्या कांबले से बात की है, जो एक दिल गाने पर परफॉर्म करती नजर आएंगी। सौम्य की कहानी में दिलचस्प बात यह है कि उनकी मां उनकी नृत्य आकांक्षाओं की समर्थक हैं, लेकिन उनके पिता उन्हें डॉक्टर बनने की इच्छा रखते हैं।


इतना ही, सौम्या के ऑडिशन के लिए आने से पहले ही, उनके पिता ने सौम्या की माँ के साथ 500 रुपये की शर्त रखी थी, कि उनकी बेटी पहले दौर में ही बाहर हो जाएगी। हालांकि सौम्या ने उन्हें निराश किया।


सौम्या के पिता ने अपनी बेटी पर 5,000 रुपये का एक और दांव लगाने की घोषणा की है। वहीं शो के जज टेरेंस लुईस ने उनके पिता को अपनी शर्त के साथ चुनौती दी और कहा कि अगर सौम्या क्वालिफाई करती है तो वह खुद 5,000 रुपये का भुगतान करेंगे।


इस घटना पर सौम्या कहती हैं कि मैं आभारी हूं कि मुझे इस तरह के एक सम्मानित मंच पर नृत्य के लिए अपने जुनून को आगे बढ़ाने का मौका मिला रहा है। लेकिन मेरा भी आगे अध्ययन करने और डॉक्टर बनने का इरादा है, जिससे मेरे पिताजी के सपने को पूरा किया जा सके। मेरा मानना है कि कुछ भी असंभव नहीं है और अगर हम कुछ हासिल करने के लिए ठान लें तो कोई भी हमें रोक नहीं सकता।


इंडियाज बेस्ट डांसर- सीजन 2 शनिवार रात सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।




...

केबीसी13 की पुरस्कार राशि के साथ, फराह ने जुटाए एसएमए वाले बच्चे के लिए 16 करोड़ रुपये

मुंबई : मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ने स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी (एसएमए) नामक एक दुर्लभ आनुवंशिक विकार से पीड़ित 16 महीने के बच्चे अयांश मदान की मदद करने की 16 करोड़ रुपए एकत्र कर लिए हैं। बीमारी ने अयांश के गले और फेफड़ों की मांसपेशियों को इतना कमजोर कर दिया है कि वह बात नहीं कर सकता, खांस या कुछ भी निगल नहीं सकता है।


अयांश के लिए एकमात्र इलाज जोलगेन्स्मा दवा थी, जो दुनिया की सबसे महंगी दवा है। फराह खान ने अयांश के इलाज में योगदान दिया है।


10 सितंबर को दीपिका पादुकोण के साथ केबीसी के एपिसोड में नजर आईं फराह ने 25 लाख रुपए जीते थे। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट डाली जिसमें फरहा ने कहा कि केबीसी प्रकरण को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद, हर कोई दान करना चाहता था। कोई राशि छोटी नहीं होती, औप जितना चाहे उतना दान दे सकते हैं।


सितंबर के अंत में, फराह ने पोस्ट कर केबीसी को धन्यबाद दिया था, क्योंकि शो के बाद दान में तेजी से वृद्धि हुई थी।


फराह खान ने पोस्ट किया, मैं बहुत खुश हूं कि अयांश मदन के इलाज के लिए आवश्यक राशि, 16 करोड़ रुपये एकत्र किए गए हैं। मैं वास्तव में कौन बनेगा करोड़पति को इस बारे में बात करने और दूर दूर तक इस बात को लोगों तक पहुंचने के लिए एक मंच देने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगी।






...

महिमा चौधरी बोलीं- पहले लोग वही ऐक्‍ट्रेसेस चाहते थे जो वर्जिन हो, गोविंदा-आमिर पर कही बड़ी बात

मुंबई : महिमा चौधरी बेबाकी के साथ अपनी बातें रखने के लिए जानी जाती हैं। वह खुलकर बोलने से हिचकिचाती नहीं हैं। उन्‍होंने कहा है कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री फीमेल ऐक्‍ट्रेसेस के साथ पहले अच्‍छा व्‍यवहार नहीं करती थी जितनी अब विकसित हो गई है। ऐक्‍ट्रेस ने कहा कि पहले यह पुरुष प्रधान (मेल डॉमिनेंट) ज्‍यादा थी।


अपने पॉइंट को समझाते हुए महिमा ने कहा, 'मुझे लगता है कि इंडस्‍ट्री को अब वह पोजिशन मिल रही है जहां फीमेल ऐक्‍ट्रेसेस को भी शॉट्स मिल रहे हैं। उन्‍हें बेहतर रोल मिल रहे हैं, अच्‍छा पैसा, इंडॉर्समेंट्स मिल रहे हैं, वे बेहतरीन और पावरफुल पोजिशन पर हैं। उनके पास पहले से ज्‍यादा लंबा जीवन है।' 


1997 में शाहरुख खान के ऑपोजिट फिल्‍म 'परदेस' से अपना करियर शुरू करने वाली महिमा चौधरी ने कहा, 'पहले तो ऐक्‍ट्रेस के रिलेशनशिप स्‍टेटस का प्रभाव उसकी प्रफेशनल लाइफ और काम के लिए मिलने वाले मौकों पर पड़ता था। जिस मिनट आपने किसी को डेट करना शुरू किया, लोग आपके बारे में लिखने लगते थे क्‍योंकि वे सिर्फ वर्जिन चाहते थे जिसने किस न किया हो। अगर आप किसी के साथ डेटिंग करने लगे तो रिऐक्‍शन ऐसा होता था- 'ओह! वह तो डेट कर रही है!' अगर आपकी शादी हो चुकी है, तब तो भूल जाइए, आपका करियर खत्‍म। फिर अगर आपके बच्‍चे हैं तो यह तो पूरी तरह से खत्‍म।' 


गोविंदा ओर आमिर खान का जिक्र करते हुए महिमा ने कहा, 'यहां तक कि जब फिल्‍म 'कयामत से कयामत तक' आई, हमें नहीं पता था कि आमिर शादीशुदा हैं, यही हाल गोविंदा के साथ था। लोग उनके बच्‍चों के फोटोज नहीं दिखाते थे, न ही एक्‍सपोज करते थे क्‍योंकि ऐसा करने से ऐक्‍टर्स की उम्र का पता चल जाता! ये सारी चीजें अब सच में बदल गई हैं।' 


कैसे अब चीजें बदलकर बेहतर हो गई हैं, इस पर 48 साल की ऐक्‍ट्रेस ने कहा, 'अब रिलेशनशिप स्‍टेटस यह तय नहीं करता कि आपको करियर को जारी रखना है या पर्सनल लाइफ को चुनना है। पहले ऐसा था लेकिन अब आप दोनों कर सकते हैं। अब लोग महिलाओं को अलग-अलग तरह के रोल्‍स में स्‍वीकार कर रहे हैं, यहां तक कि मां या पत्‍नी बनने के बाद रोमांटिक रोल्‍स में भी। पहले तो कई सारे पुरुष भी अपने रिलेशनशिप स्‍टेटस को छिपाते थे। उनकी फिल्‍म की रिलीज या कई साल बाद हमें पता चलता था कि वह तो शादीशुदा हैं।' 



...

करण कुंद्रा ने जन्मदिन पर अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया

मुंबई : करण कुंद्रा डिजिटल के साथ-साथ टीवी पर भी धूम मचा रहे हैं। अफसाना खान द्वारा गाया गया उनका संगीत वीडियो, "ना मार"  यूट्यूब पर बहुत हिट ही हुआ है , वह बिग बॉस के घर में अपने आचरण और खेल से दिल जीत रहे है और अब उन्होंने अपनो साथ जुड़ने के लिए अपना खुद का यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है। वह पिछले 3 - 4 महीनों से ऐसा करने की योजना बना रहे थे, आखिरकार करण ने अपने जन्मदिन पर चैनल लॉन्च करने का फैसला किया। 


उनकी जन्मतिथि के सार को ध्यान में रखते हुए, 11 अक्टूबर को सुबह 11:11 बजे चैनल लाइव हो गया। अभिनेता ने अपने सभी प्रशंसकों को उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजने के लिए धन्यवाद कहा। वह चैनल लॉन्च को लेकर बहुत उत्साहित हैं और वह अपने प्रशंसकों के साथ कॉन्टेंट साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। चैनल उनके सभी प्रोजेक्ट्स और उनके निजी जीवन के अंशों को प्रदर्शित करेगा। यह उनके प्रशंसकों को उनके बारे में अधिक जानने और उनके साथ बातचीत करने का भी मौका देगा।




...

हम दो हमारे दो के गाना बांसुरी में अलग अंदाज में नजर आए कृति, राजकुमार

मुंबई : ए.आर. रहमान द्वारा रचित ट्रैक, परम सुंदरी से इंटरनेट सनसनी पैदा करने के बाद कृति फिर धमाल मचाने वापस आ गई है। इस बार उनके साथ राजकुमार राव भी है जो अपकमिंग फिल्म हम दो हमारे दो ट्रैक बांसुरी में धमाका करने वाले है।


सचिन-जिगर द्वारा रचित, बांसुरी एक फुट-टैपिंग राग है। कृति, राजकुमार दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री इस गाने को एक ऑडियो ट्रीट जितना ही विजुअल बना रही है।


फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बताती है जो माता-पिता को गोद लेने की एक अजीब योजना तैयार करता है ताकि वह अपने प्यार से शादी कर सके। इसमें परेश रावल और रत्ना पाठक शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


रचना के बारे में बात करते हुए, संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर ने कहा कि बांसुरी एक जीवंत ट्रैक है जो निश्चित रूप से युवा लोगों के बीच पसंदीदा है। हमने भारतीय बांसुरी के जादू को देसी बीट्स के फंकी आकर्षण के साथ मिश्रित किया है। यह विचित्र, ताजा और आकर्षक नंबर है।


पीयूष-शाजिया द्वारा कोरियोग्राफ किए गए इस ट्रैक को शेली ने लिखा है और इसे असीस कौर, आईपी सिंह, देव नेगी के साथ-साथ संगीतकार सचिन-जिगर ने गाया है। दिनेश विजन द्वारा निर्मित और अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित हम दो हमारे दो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 अक्टूबर को रिलीज के लिए तैयार है।




...

खुशबू सुंदर ने अपना वजन घटाकर फैंस को चौंकाया

चेन्नई : साउथ की स्टार और राजनेता खुशबू सुंदर ने 15 किलो वजन कम करने के बाद अपने अविश्वसनीय परिवर्तन की एक झलक सोशल मीडिया पर साझा की है।


खुशबू ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पहले और बाद की तस्वीर साझा की।


कैप्शन में उन्होंने लिखा, तब और अब ! अब सिवाय 15 किलो कम के अलावा ज्यादा फर्क नहीं है।


सोशल मीडिया पर उनकी ट्रांसफॉर्मेशन तस्वीर को फिलहाल 3,74,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।


अस्सी के दशक में बॉलीवुड में एक बाल कलाकार के रूप में शुरूआत करने वाली खुशबू ने 1985 में रिलीज हुई फिल्म जानू में जैकी श्रॉफ के साथ मुख्य भूमिका में अपनी शुरूआत की थी।


उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्मों में सुपरस्टारडम हासिल किया।


खुशबू रजनीकांत, कमल हासन, विजयकांत, सरथ कुमार, चिरंजीवी, विष्णुवर्धन, अंबरीश, सत्यराज और प्रभु जैसे शीर्ष सितारों के साथ दिखाई दी हैं।


वह अगली बार आगामी तमिल फिल्म अन्नात्थे में रजनीकांत के साथ काम करते नजर आएंगी। तेलुगू में वह आडावल्लु मीकू जोहरलु में भी नजर आएंगी।




...

यूट्यूबर भुवन बाम ने ढिंडोरा पर 3 साल किया काम, अब रिलीज करेंगे

मुंबई : मशहूर यूट्यूबर और अभिनेता भुवन बाम अपना पहला वेब शो ढिंडोरा रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनका कहना है कि वह पिछले तीन सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।


यह शो उनके अपने यूट्यूब चैनल बीबी की वाइंस पर रिलीज हो रहा है।


हिमांक गौर द्वारा निर्देशित यह शो एक हल्की-फुल्की कहानी है, जो भुवन और उसके परिवार की कुछ उन्मादी परिस्थितियों के इर्द-गिर्द घूमती है।


भुवन ने प्रोजेक्ट के बारे में कहा, हमने ढिंडोरा को जीवंत करने के लिए तीन साल से अधिक समय तक काम किया है। आज जब हम आपके सामने प्रस्तुत करते हैं तो वैसी चीज पेश करते हैं जो हम पूरे दिल से बनाते हैं। मैं उन सभी के प्रति आभारी हूं, जिन्होंने इस सफर में हमारा साथ दिया है। मेरे प्रत्येक पात्र मेरे लिए वास्तविक जीवन की प्रेरणा हैं और मुझे खुशी है कि उन्हें दर्शकों से इतना प्यार मिल रहा है।


भनछोड़दास, समीर फुद्दी, टीटू मामा जैसे प्रतिष्ठित पात्र गढ़ने के बाद बाम ने महामारी के बावजूद ढिंडोरा के लिए पूरी लगन से शूटिंग की।


निर्माता रोहित राज ने कहा, भुवन 2018 में ढिंडोरा की कहानी लेकर मेरे पास आए थे। मुझे बेहद खुशी है कि हम आज अपने स्वयं के शो के पहले एपिसोड के साथ लाइव हो रहे हैं। यह हमारे उन दर्शकों के लिए है, जो पिछले 6 वर्षो से बीबी की वाइन से जुड़े हुए हैं, अगले आठ हफ्तों में ये 8 एपिसोड आप में से प्रत्येक को समर्पित हैं।


बहुप्रतीक्षित प्रीमियर एपिसोड में एक झलक हर आम घर में देखी गई सुबह की अराजकता को दर्शाती है। हालात तब बदल जाते हैं, जब बबलू को नौकरी से निकाल दिया जाता है और घर के रास्ते में वह एक लॉटरी टिकट विक्रेता से टकरा जाता है। क्या अचानक लॉटरी टिकट खरीद लेने से बबलू की किस्मत खुल जाती है? यही इसमें सस्पेंस है।


भुवन अकेले ही बीबी की वाइंस ब्रह्मांड के नौ पात्रों की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। इस सीरीज में अनूप सोनी, राजेश तैलंग और नवोदित गायत्री भारद्वाज जैसे प्रसिद्ध कलाकार भी शामिल हैं।



...

यही है सही तरीका परवरिश का

नन्हें-मुन्नों की मासूम शरारतें बरबस ही हमारे चेहरे पर मुस्कान ले आती हैं। उनकी एक मुस्कराहट के लिए माता-पिता कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, पर कभी-कभी ये नन्हें-मुन्ने हमारे धैर्य की परीक्षा भी लेने लगते हैं...


बच्चों की शरारतें कभी-कभी मुश्किलें भी पैदा कर देती हैं। यह परिस्थिति तब अधिक बनने लगती है, जब वे स्कूल जाना शुरू कर देते हैं और धीरे-धीरे उनमें नए ज्ञान के साथ विभिन्न बातों की समझ विकसित होने लगती है। वे अपनी पसंद व नापसंद जाहिर करने लगते हैं। कई बार माता-पिता छोटे बच्चों की परवरिश में जाने-अनजाने कुछ गलतियां कर बैठते हैं। इससे बच्चों पर भी गलत प्रभाव पड़ता है। याद रखें कि बच्चे माता-पिता का अक्स होते हैं। वे उन्हीं से सीखते हैं और अपने व्यवहार को ढालते हैं।


नियमित दिनचर्या व अनुशासन:- अक्सर माता-पिता बच्चों को अनुशासन सिखाने व उनकी दिनचर्या नियमित करने के लिए नियम तो बनाते हैं, पर उनका पालन करने को लेकर गंभीरता नहीं दिखाते। यहीं पैदा होती है समस्या। अगर आपने बच्चे के खेलने, खाने और सोने का समय नियत किया है तो यह जरूरी है कि इस संबंध में निरंतरता बनाए रखें। अगर आप बच्चों के लिए बनाए गए इन नियमों का कड़ाई से पालन नहीं करेंगे तो बच्चा कनफ्यूज हो जाएगा। जब आप उसे कुछ करने से मना करेंगी तो वह चिड़चिड़ाहट जाहिर करने लगेगा। बच्चा यह जरूर सोचेगा कि क्या वजह थी कि एक दिन आपने उसे पार्क में आधा घंटा अधिक खेलने की इजाजत दे दी, पर आज उसके जिद करने पर आप मना कर रही हैं। इसलिए बच्चों को अनुशासन का महत्व सिखाने के क्रम में उनके लिए निर्धारित दिनचर्या के नियमों के पालन में निरंतरता बनाए रखना बेहद जरूरी है।


नकारात्मक बातों को महत्व:- हरेक माता-पिता चाहते हैं कि उनका बच्चा बात व्यवहार में सबसे अच्छा बने। वहीं बच्चे अक्सर कुछ न कुछ गलतियां कर बैठते हैं। बच्चा और गलतियां न करे, इस चक्कर में माता-पिता उन्हें डांटते-फटकारते रहते हैं, पर उसके अच्छे व्यवहार पर शाबासी देना भूल जाते हैं। जब बच्चा कोई सामान फेंकता है या कुछ गलत करता है तो उसके व्यवहार को सुधारना जरूरी है, पर अगर वह कुछ अच्छा करता है तो उसके लिए पुरस्कार भी दें। यह पुरस्कार कुछ भी हो सकता है जैसे उसे बाहों में लेकर प्यार करना या उसकी तारीफ। उससे आप यह कह सकती हैं कि जिस तरह शांत रहकर तुमने मेरी बात सुनी, वह देखकर मुझे अच्छा लगा। आपसे इस प्रकार तारीफ सुनकर बच्चा अच्छे व्यवहार के लिए प्रेरित होगा।


अनुचित मांगों को मानना:- बच्चों को यह पता होता है कि माता-पिता उनसे बेहद प्यार करने हैं। अगर वह रोने का नाटक करेंगे या जिद करेंगे तो माता-पिता उनकी बातों को मान ही लेंगे। अक्सर ऐसा होता भी है। मान लीजिए आप खाना बनाने की तैयारी कर रही हैं या अन्य किसी जरूरी काम में व्यस्त हैं, तभी बच्चा जिद करना और रोना शुरू कर दे कि मुझे पार्क में जाना है, मुझे दोस्त के साथ खेलना है। जाहिर है ऐसे में आप झल्ला उठेंगी। दरअसल बच्चे को यह पता होता है कि आप उसे दुखी नहीं देख सकतीं और इस प्रकार वे न सिर्फ आपका ध्यान अपनी ओर खींच सकते हैं, बल्कि अपनी हर बात मनवा सकते हैं। अगर बच्चा बात मनवाने के लिए इस तरह रोने का नाटक कर रहा है तो बेहतर होगा कि उसकी ओर ध्यान ही न दें। थोड़ी देर में बच्चा खुद ब खुद समझ जाएगा कि उसकी यह ट्रिक काम नहीं करने वाली।


खेल का महत्व:- बच्चों के बेहतर विकास के लिए खेलना आवश्यक है। अक्सर माता-पिता सोचते हैं कि अगर बच्चा ऐसे खेलों में रुचि लेगा, जो उसके बेहतर मानसिक व शारीरिक विकास को ध्यान में रखते हुए उन्होंने उसके लिए सलेक्ट किए हैं तो ज्यादा अच्छा रहेगा, पर यहींवे गलती कर बैठते हैं। बच्चे को उसकी मर्जी से खेल चुनने दें। अपनी पसंद के खेल में वे स्वयं अपने लिए चुनौतियों का चुनाव करते हैं, जो न बहुत अधिक कठोर होती हैं और न बहुत आसान। इस तरह अपनी पसंद के खेल के साथ उनका विकास भी सुनिश्चित होता है। याद रखें कि बच्चों के लिए खेल का अर्थ है कि उन्हें वह करने का मौका मिले जो वे करना चाहते हैं।


ध्यान कहीं और तो नहीं:- अपने खिलौनों के साथ खेलना बच्चों को भाता है। वे चाहते हैं कि आप भी उनके साथ इस खेल और मस्ती का हिस्सा बनें। वे आपके साथ खेलना चाहते हैं। बच्चे की खुशी के लिए आप उनके साथ खेलने तो बैठ गईं पर आपका पूरा ध्यान तो मोबाइल या लैपटॉप की ओर है। यह रवैया ठीक नहींहै। बच्चे भी यह बात समझते हैं कि आप वास्तव में उनकी ओर ध्यान दे रही हैं या फिर यूं ही ध्यान देने का दिखावा कर रही हैं। क्यों न आप अपने लिए भी यह नियम बना लें कि रोजाना एक निश्चित समय आप बच्चे को देंगी। इस दौरान मोबाइल व लैपटॉप इत्यादि की ओर आपका ध्यान नहीं होगा। आपका पूरा फोकस बच्चे के साथ खेलने पर होगा। इस तरह बच्चे के साथ बिताया रोजाना आधे घंटे का समय भी उसे खुशी देने के लिए पर्याप्त है। वहीं बच्चे के साथ इस प्रकार खेलकूद व मस्ती से आप भी तरोताजा महसूस करेंगी।


झूठ पर प्रतिक्रिया:- अक्सर बच्चे आपकी डांट से बचने के लिए सच नहीं बताते और दूसरी कहानी सुनाने लग जाते हैं। माता-पिता सच जानते हैं और बच्चे के इस व्यवहार से परेशान हो उठते हैं। उन्हें लगता है कि बच्चा झूठ बोलने लगा है, उसकी ये आदत भविष्य में उसे बर्बादी की ओर ले जाएगी। दरअसल यहां बच्चे के व्यवहार को समझने की जरूरत है। बच्चे के इस छोटे झूठ को अनावश्यक तूल देने और उसे लेकर परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। यदि बच्चा ऐसा कुछ कहता भी है तो उसके विकास की दृष्टि से उसे सामान्य ही माना जाएगा। उसके झूठ को पकड़कर न बैठ जाएं जैसे कि यदि बच्चा यह कहता है कि दूध उसने नहीं गिराया है तो उसको डांटते हुए सच्चाई उगलवाने का प्रयास करने के बजाय आप यह कह सकती हैं, तुम्हें दूध गिरने को लेकर बुरा लग रहा है, यह बात मैं समझती हूं। धैर्य के साथ धीरे-धीरे उसे प्यार से सही-गलत में फर्क समझाने का प्रयास करें। सच और झूठ का महत्व बताएं। कोई भी मनचाहा बदलाव एकदम से नहीं आ सकता। हो सकता है कि इसमें थोड़ा समय लगे, पर धीरे-धीरे बच्चा आपकी बात समझने लगेगा।





...

22 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी शरमन जोशी और पूजा चोपड़ा की "बबलू बैचलर"

मुंबई : एक लंबे समय बाद दर्शक दुबारा फिर, जल्द ही सिनेमाघरों में फिल्में देखने का एक्सपीरियंस करने वाले है। मालूम हो कि कई राज्यों के थिएटर पहले ही खोलें जा चुके हैं, लेकिन कोविद की वजह से अभी महाराष्ट्र के थिएटरों पर ताले लटके हुए है, लेकिन बहुत जल्द ही महाराष्ट्र के थिएटर भी खुलने वालें है। 


महाराष्ट्र सरकार ने बीते दिनों ही ऐलान किया था कि 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत दे दी गई है। यानि आने वाली 22 तारीख से महाराष्ट्र के थिएटर भी खुल जाएगें। थिएटर खुलने की खबर मिलतें ही फिल्म मेकर्स ने धड़ल्ले से अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट शुरू कर दी है। 


थिएटर खुलते ही फिल्में रिलीज़ होने के लिए कतार में लगी हुई है। आज एक और फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म जिस दिन महाराष्ट्र के थिएटर खुल रहें हैं, उसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जी हाँ!!! हम बात कर रहे हैं शरमन जोशी और पूजा चोपड़ा की फिल्म "बबलू बैचलर" की। ये फिल्म 22 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। 


फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर की। उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर बताया कि ये 22 अक्टूबर को बड़ पर्दे पर रिलीज की जाएगी। 


बता दे कि "बबलू बैचलर" 2020 की मार्च में ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविद की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया था। इस फिल्म में शरमन जोशी और पूजा चोपड़ा के अलावा तेजश्री प्रधान और राजेश शर्मा भी अहम किरदारों में है। 



...

इनटू वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स के नये एपिसोड का ट्रेलर जारी, खतरों से खेलते नजर आये अजय देवगन

मुंबई :  डिस्कवरी चैनल के मशहूर शो इनटू वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स में जल्द ही फिल्म अभिनेता अजय देवगन नजर आने वाले हैं। मंगलवार को इस शो के नए एपिसोड का ट्रेलर जारी हो गया है, जिसमें अजय देवगन खतरों से खेलते नजर आ रहे हैं।


ट्रेलर में अजय काफी निडर नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह शार्क के बीच जीवित रहने के लिए हिंद महासागर में संघर्ष करते और एक निर्जन द्वीप तक पहुंचने के लिए ग्रिल्स की मदद करते नजर आए। ट्रेलर में अजय देवगन की आवाज का एक वॉइस ओवर है, जिसमें वह कहते हैं-'धरती आकाश पानी। खेल तो खिलाड़ी खेलते हैं, मगर शेर दिलों के लिए ... ये शेर दिलों का मंच है। वाइल्ड में कुछ भी हो सकता है। मजा आने वाला है । ये कोई खेल नहीं है ब्रो।'


अजय देवगन के इस वॉइस ओवर के बीच बेयर ग्रिल्स की आवाज को भी बीच -बीच में सुना जा सकता है । वहीं इस ट्रेलर में शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स हिंदी शब्द का इस्तेमाल भी कर रहे हैं। ट्रेलर में बियर ग्रिल्स कहते हैं माय स्टेज, माय इलाका।


उल्लेखनीय है, इससे पहले साल 2019 में एक एपिसोड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कर चुके हैं। रजनीकांत और अक्षय कुमार के बाद अजय देवगन बॉलिवुड के तीसरे ऐसे अभिनेता हैं जो बेयर ग्रिल्स के शो में नजर आने वाले हैं। अजय देवगन ने इस शो की शूटिंग मालदीव में की है। अजय देवगन के साथ बेयर ग्रिल्स के इस शो इन टू द वाइल्ड का प्रीमियर 22 अक्टूबर को डिस्कवरी प्लस पर सुबह 6 बजे होगा जबकि डिस्कवरी चैनल पर 25 अक्टूबर रात 8 बजे यह एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। फैंस अजय देवगन को इस शो में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।


अजय देवगन के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर, मैदान और मेडे जैसी फिल्मों में नजर आएंगे

...

आर्यन खान को सपोर्ट करते हुए करण पटेल शेयर किया पोस्ट

मुंबई : शाहरुख खान के बेटे आर्यन ख़ान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स के आरोप में गिरफ़्तार किया है। आर्यन इस वक़्त मुंबई के आर्थर रोड जेल में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में है। वहीं आर्यन के वकील उन्हें बेल दिलाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहें हैं। जहां एक तरफ बहुत से लोग आर्यन को ट्रोल करने में लगे हुए हैं वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारें आर्यन की सपोर्ट में आ रहें हैं। सोशल मीडिया पर भी आर्यन को कई लोगों द्वारा सपोर्ट मिल रहा है, वहीं शाहरुख़ के फैंस भी इस मुश्किल वक्त में शाहरुख़ के साथ खड़े हैं। 


अब टेलीविजन सेलेब्रिटी करण पटेल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर आर्यन और शाहरुख़ को सपोर्ट किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "किंग से बदला लेने के लिए प्रिंस का इस्तेमाल करना सबसे बड़ी कायरता और शर्मनाक है। आपको एक बड़ा मुद्दा छिपाने के लिए एक काला धब्बा चाहिए था, आप एक बेटे को चमकने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आप ऐसा नहीं कर सकेंगे, क्योंकि यह उसके जींस में है।"


बता दें, आर्यन को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को गिरफ़्तार किया था और तभी से वो एनसीबी की कस्टडी में ही थें और अब उन्हें जेल में रखा गया है। आर्यन के साथ सात और लोग गिरफ़्तार हुए थे, जिनमें कुछ लड़कियां भी हैं। आर्यन की ज़मानत याचिका पर बुधवार यानि की 13 अक्टूबर को सुनवाई होनी है।



...

आलिया भट्ट ने बिकिनी पहनकर शेयर की तस्वीर, अदा ऐसी कि बार-बार निहारने का करेगा मन

मुंबई : बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब आलिया भट्ट ने अपनी बिकिनी में एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ऐक्ट्रेस की अदा को बार-बार निहारने का आपका मन करेगा।


आलिया भट्ट ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह नीले रंग की बिकिनी पहनकर लेटी हुई हैं। आलिया भट्ट ने तस्वीर लिखा, 'हम वो सितारे हैं जो स्किन में लिपटे हुए हैं, जिस रोशनी की आप राह देख रहे हैं वो हमेशा साथ रहती है।' उन्होंने ये बताया है कि ये तस्वीर उनकी बहन शाहीन भट्ट ने क्लिक की है। ऐक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फैंस के साथ ही सिलेब्स भी इस पर कॉमेंट कर रहे हैं।


आलिया भट्ट की पर्नसल लाइफ को लेकर बात करें तो वह रणबीर कपूर की डेट कर रही हैं। बीते दिनों आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का बर्थडे मनाने के लिए उनके साथ जोधपुर गई थी। तब ये चर्चा थी कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी के वेन्यू को फाइनल करने के लिए गए थे।


आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई फिल्में हैं। वह 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'आरआरआर', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'ब्रह्मास्त्र' और 'डार्लिंग्स' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। आलिया भट्ट आखिरी बार साल 2020 में फिल्म 'सड़क 2' में दिखाई दी थीं।





...

प्रियंका की बहन मीरा चोपड़ा को इंटीरियर डिजाइनर ने उनके ही घर से निकाला

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा एक बार फिर खबरों में हैं। इस बार किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने उस एफआईआर को लेकर खबरों में हैं जो उन्होंने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया है।


बता दें कि मीरा चोपड़ा ने अपने इंटीरियर डिजाइनर पर चीटिंग का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। मीरा ने ट्वीट कर भी इस बात की जानकारी दी है और शहर में रहने वाली अकेली महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाया है। उन्होंने इस ट्वीट में सीएमओ महाराष्ट्र, संजय राउट और उद्धव ठाकरे को टैग करते हुए लिखा है, 'अगर कोई लड़की शहर में अकेली रह रही है तो उसकी मदद हर हाल में की जानी चाहिए।‌'


दरअसल मीरा चोपड़ा ने अंधेरी में अपना नया आशियाना खरीदा था और इसे रीडिज़ाइन करने के लिए इंटीरियर डिज़ाइनर राजिंदर दीवान को उन्होंने हायर किया। इंटीरियल डिज़ाइनिंग के लिए 17 लाख रुपये की डील भी हुई, लेकिन मीरा को शूटिंग के लिए बीच में ही बनारस जाना पड़ गया। बनारस के लिए निकलने से पहले मीरा ने 50 फीसदी अडवांस पेमेंट कर दिया था।


खबर है कि मीरा जब शूटिंग से वापस लौटीं तो पाया कि घर में इस्तेमाल मटीरियरल घटिया क्वॉलिटी के थे। जब मीरा ने इंटीरियर डिज़ाइनर को यह दिखाया तो उन्होंने वहां काम कर रहे वर्कर्स के सामने ही उनके साथ अब्यूसिव लैंग्वेज़ में बात की। मीरा ने यह भी बताया है कि इसके बाद उन्हें ही उनके घर से बाहर धक्का देकर निकाल दिया गया और कहा गया कि वह कुछ गलत न बोलें वर्ना वर्कर्स काम करना बंद कर देंगे।


बता दें कि इससे पहले भी मीरा चोपड़ा ने दिल्ली पुलिस से एक घटना को लेकर मदद मांगी थी। मीरा ने बताया था कि दिल्ली में उनके पिता को पुलिस कॉलोनी में ही चाकू के बल पर लूट लिया गया। इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि जब यह घटना हुई तब उनके पिता शाम की सैर पर निकले थे। उन्होंने लिखा, 'मेरे पिताजी पुलिस कॉलोनी में टहल रहे थे। एक स्कूटर पर 2 लोग आए, चाकू दिखाया और उनका फोन छीन लिया। क्या इस तरह आप दिल्ली के सुरक्षित होने का दावा करते हैं?' हालांकि मीरा के इस ट्वीट पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और इसके लिए ऐक्ट्रेस ने उनका धन्यवाद भी किया था।


हाल ही में मीरा ने अपनी फैमिली से दो सदस्यों को कोविड के दौरान खोया है। मीरा ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, 'मैं अपने बहुत नजदीकी 2 कजन को कोविड-19 नहीं बल्कि ढह चुकी स्वास्थ्य व्यवस्था के कारण खोया है। मेरे पहले कजन को लगभग 2 दिनों तक बेंगलुरु में आईसीयू बेड नहीं मिला और दूसरे का निधन अचानक ऑक्सीजन लेवल गिर जाने के कारण हुआ।' मीरा के दोनों कजन की उम्र 40 साल से कुछ ही ज्यादा थी। उन्होंने दुख जताते हुए कहा, 'यह बेहद दुखद और निराशाजनक है कि हम उन्हें बचाने के लिए कुछ नहीं कर सके। मैं अभी भी लगातार डर में हूं कि आगे क्या होने वाला है। हर जिंदगी हमारे हाथों से फिसलती जा रही है। आप अपनी पूरी क्षमता के साथ कोशिश करते हैं मगर फिर भी आप उन्हें खो रहे हैं।'




...

'डर' का किस्सा बता रही थीं जूही चावला, पति जय मेहता का नाम सुन उड़े होश

मुंबई :  जूही चावला के उस वक्त होश उड़ गए जब सुदेश लहरी ने कॉमिडी सीन के दौरान उनके पति जय मेहता का नाम लिया। दरअसल जूही चावला हाल ही 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची थीं। शो के शूट के दौरान जूही चावला ने खूब मस्ती की, जिसका एक बीटीएस वीडियो शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया है।


अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें जूही चावला अपनी फिल्म 'डर' से जुड़ा एक किस्सा बता रही हैं। लेकिन बताते-बताते वह फंबल कर जाती हैं और फिर से रिपीट करती हैं। इसी बीच सुदेश लहरी जय मेहता का नाम लेते हैं और जूही चौंक जाती हैं।


शेयर किए गए वीडियो में जूही चावला कह रही हैं, 'क्या आप जानते हैं कि 'डर' फिल्म में शाहरुख खान से पहले यह रोल दारा सिंह जो को दिया गया था? दारा सिंह जी आइए।' तब फ्रेम में सुदेश लहरी आते हैं और वह दारा सिंह की आवाज में नकल करते हुए कहते हैं, 'तू है मेरी किरण, तू है मेरी किरण, जय मेहता।'


यह सुनकर जूही चावला चौंक जाती हैं और फिर कहती हैं 'क्या?' इसके बाद वह हंसने लगती हैं। जूही चावला ने साल 1995 में बिजनसमैन जय मेहता से शादी की थी। शुरुआत में जूही चावला ने अपनी शादी को एक सीक्रेट रखा था क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि इसका प्रभाव उनके करियर पर पड़े। जिस वक्त जूही चावला ने जय मेहता के साथ सात फेरे लिए थे, उस वक्त वह अपने करियर के पीक पर थीं। जूही के पति जय मेहता मुंबई बेस्‍ड बिजनसमैन हैं। वह मेहता ग्रुप के मालिक हैं। उनकी कंप‍नी सीमेंट बनाने से लेकर चीनी उद्योग तक में काम करती है।


बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' के इस एपिसोड को इस हफ्ते टेलिकास्ट किया जाएगा। शो में जूही चावला के अलावा आयशा जुल्का और मधु भी नजर आएंगी।





...

ऋचा चड्ढा ने ट्विटर को बताया 'जहरीला', फोन से डिलीट किया ऐप

मुंबई :  ऋचा चड्ढा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो देश के सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से बोलती रहती हैं। इतना ही नहीं वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी सोशल मीडिया के जरिए अक्सर खुलकर बातें करती रहती हैं। ऋचा चड्ढा माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भी काफी सक्रिय रहती हैं, लेकिन अब उन्होंने ट्विटर को लेकर बड़ा फैसला किया है।


दरअसल ऋचा चड्ढा ने ट्विटर ऐप को अपने फोन से डिलीट कर दिया है। उन्होंने ट्विटर ऐप को अपने लिए जहरीला बताया है। यह बात ऋचा चड्ढा ने खुद सोशल मीडिया के जरिए कही है। उन्होंने फोन से अपना ट्विटर ऐप डिलीट करने से पहले ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'इस ऐप को मैं अपने फोन से हटा रही हूं। बहुत ज्यादा जहरीला होता जा रहा है, अलविदा।' ऋचा चड्ढा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।


अभिनेत्री के बहुत से फैंस उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले ऋचा चड्ढा एक सोशल मीडिया यूजर्स को करारा जवाब देने की वजह से चर्चा में थीं। हाल ही में उन्होंने एक ट्रोलर को उसके घटिया कमेंट के लिए सबक सिखाया। दरअसल, ट्रोलर ने ऋचा और अली फजल रिश्ते को लेकर दावा किया कि इसका अंत आमिर खान औक किरण राव के तलाक की तरह होगा।


दरअसल ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की। इस तस्वीर में अली फजल ऋचा चड्ढा की आंखों को अपनी हथेली से ढके हुए नजर आते हैं। तस्वीर के साथ ऋचा ने इमोजी बनाकर अपना प्यार जाहिर किया। इस तस्वीर पर एक यूजर ने बेहद आपत्तिजनक कमेंट किया, जिसका ऋचा ने तगड़ा जवाब दिया। यूजर ने अपने कमेंट में लिखा- तुम्हारा तलाक कब हो रहा है, बताओ। क्योंकि, तुम्हारी शादी आमिर खान की तरह ज्यादा दिन टिकने वाली नहीं है।यूजर के इस बिल्कुल गैरजरूरी ट्वीट को रीट्वीट करके ऋचा ने उसी की भाषा में जवाब दिया।


ऋचा चड्ढा ने यूजर को दवाब देते हुए अपने ट्वीट में लिखा था, 'सर्वेश, मेरी छोड़, तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने तो बौरा रहा है? दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे केस में? न शक्ल, न अक्ल और गरीब? मम्मी एलपीजी से चूल्हे पे आ गई होंगी? पायलागू आंटी यह क्या गू रूपी कुपूत दुनिया में ले आईं? ये बेरोज़गार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकता है।'

...

अमृता राव और आरजे अनमोल का यह क्या सीक्रेट है!

मुंबई : आज मुंबई शहर की सड़कों पर अभिनेत्री अमृता राव देखा गया। अपने पति आरजे अनमोल के साथ वह कुछ शूट करते दिखी। जो तस्वीर बाहर आई है उसमे आरजे अनमोल अपने हाथों में पकड़े हुए कैमरा से अमृता राव को कुछ दिखाकर चर्चा करते नज़र आ रहे हैं। यह तस्वीर वायरल हो गई है और हर कोई अपना अपना अनुमान लगा रहा है। लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर यह क्या शूट हो रहा है? कहीं दोनो साथ मिलकर किसी प्रोजेक्ट की घोषणा तो नही कर रहे हैं? अब यह तो अमृता और अनमोल ही बता सकते हैं कि आखिरकार यह क्या हो रहा है। तब तक इंतजार करना ही बेहतर होगा। वैसे बता दें कि, हालही में मां बनी इस अभिनेत्री के सोशल मीडिया पर जारी किए हुऐ हर पोस्ट पर भारी संख्या में लाइक और कमेंट्स की बरसात होती दिखती है। इससे यह अनुमान लगा सकते हैं कि अमृता राव को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।




...

फिल्‍म इंडस्‍ट्री में नेपोटिजम से ज्‍यादा रेसिजम, शिकायत नहीं कर सकता : नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई : नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। इसके साथ ही बॉलिवुड को लेकर भी वह खुलकर अपने विचार रखते हैं। ऐक्‍टर को लगता है कि नेपोटिजम से ज्‍यादा फिल्‍म इंडस्‍ट्री में रेसिजम की समस्‍या है।


एक न्‍यूज पोर्टल को दिए इंटरव्‍यू में 47 साल के ऐक्‍टर ने कहा कि इंडस्‍ट्री में बहुत ज्‍यादा जातिवाद है। यह दिक्‍कत नेपोटिजम से भी बड़ी है। उन्‍होंने बताया कि वह कैसे इसके खिलाफ कई वर्षों तक लड़े और अब उम्‍मीद करते हैं कि सांवली ऐक्‍ट्रेसेस को हीरोइन बनाया जाए क्योंकि यह बहुत महत्वपूर्ण है।


नवाज ने आगे कहा, 'मैं स्‍किन कलर की भी बात न करूं तो भी इंडस्‍ट्री में काफी पक्षपात है जिसका खत्‍म होना जरूरी है ताकि बेहतर फिल्‍में बन सकें। मुझे कई वर्षों तक सिर्फ इसलिए रिजेक्‍ट किया गया क्‍योंकि मेरा कद छोटा था और मैं वैसा दिखता था जैसा इंडस्ट्री में अमूमन नहीं होता है। फिर भी अब मैं शिकायत नहीं कर सकता हूं लेकिन कई ऐसे महान ऐक्‍टर्स हैं जो पक्षपात का शिकार हुए।' 


वर्क फ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन की झोली में अब कई सारे प्रॉजेक्‍ट्स हैं। आने वाले समय में वह 'बोले चूड़ियां', 'जोगीरा सारा रा रा', 'हीरोपंती 2' जैसी कई फिल्‍मों में नजर आएंगे। इन फिल्‍मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 




...

अनुपमा और अनुज को फ्लाइट में रोमांस करते एयर हॉस्टेस ने पकड़ा तो हुई ऐसी हालत

मुंबई : अनुपमा छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय शोज़ में शामिल है और टीआरपी की रेस में अक्सर अव्वल रहता है। इस शो की फैन फॉलोइंग जितनी तगड़ी है, उससे कम लोकप्रिय नहीं हैं इसकी लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और जब से शो में उनके पुराने दोस्त अनुज कपाड़िया की एंट्री हुई है, तब से तो अनुपमा के रंग-ढंग ही अलग हो गये हैं।


दोनों की कैमिस्ट्री कभी तस्वीरों, कभी वीडियोज़ के ज़रिए सामने आती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में इस वक़्त ख़ूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुपमा, अनुज के साथ एक पुराने डांस नम्बर पर थिरक रही हैं। अनुपमा को इस अंदाज़ में देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अनुज यानी गौरव खन्ना ने शेयर किया है और इसके साथ वीडियो के बारे में भी बताया है। 


गौरव ने लिखा- क्या सोमवार आ गया है? या यह मां-डे है। सोमवार की दिक्कतों को दूर करने के लिए यहां पेश है एक थ्रोबैक वीडियो। पेश है अनुपमा के सपनों की पहली उड़ान। इसके बाद गौरव ने सभी फैंस का ढेर सारा प्यार देने के लिए शुक्रिया अदा किया। वीडियो में दोनों शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म डुप्लीकेट के गाने मेरे महबूब मेरे सनम शुक्रिया मेहरबानी करम पर थिरक रहे हैं। रूपाली को इस बेतकल्लुफ़ अंदाज़ में डांस करते देख उनके फैंस भी मुस्कुराए बिना नहीं रह सकेंगे। दोनों डांस में मशगूल होते हैं कि दो एयर होस्टेस आ जाती हैं और दोनों झेंपकर अपनी सीटों पर जाकर बैठ जाते हैं। इस वीडियो पर फैंस ख़ूब कमेंट कर रहे हैं।


रुपाली गांगुली अक्सर सोशल मीडिया में अपनी फोटो पोस्ट करती हैं, जिन्हें उनके फैंस ख़ूब लाइक करते हैं। रूपाली टीवी धारावाहिक साराभाई वर्सेज साराभाई से चर्चा में आयी थीं। इससे पहले रूपाली का गरबा डांस वीडियो भी ख़ूब देखा गया था। रूपाली ने 2000 में सुकन्या टीवी शो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। 



...

रुबीना दिलैक ने बिकिनी पहन समंदर के पानी में लगाई आग, हॉटनेस देख उड़े फैंस के होश

मुंबई : 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास की' टीवी शो के जरिए घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। रुबीना 'बिग बॉस 14' के विनर की ट्रॉफी जीतने के बाद से लगातार चर्चा में बनीं हुई हैं। शो के बाद वह कई म्जूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। सोशल प्लेटफॉर्म की बात करें तो रुबीना लगभग हर दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती हैं। इसी बीच एक बार फिर से रुबीना की एक तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। 


रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई हॉट एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के जरिए रुबीना ने फिर से तहलका मचा दिया है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि रुबीना बिकिनी पहन समंदर के पानी में अटखेलियां करती दिख रही हैं। उनकी इन तस्वीरों ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है। फोटोज में रुबीना ब्लैक कलर की बिकिनी में काफी सीज़लिंग पोज देती दिख रही है। कुछ ही देर में इन तस्वीरों को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस पर कमेंट्स कर उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।


आपको बता दें कि हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में रुबीना दिलैक एक बार फिर से हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं थीं। रुबीना की शेयर की गई फोटोज में आप देख सकते हैं कि उन्होंने व्हाइट कलर की बेहद ही खूबसूरत ब्रालेट के साथ कलरफुल शर्ट कैरी किया है जिसके बटन पूरी तरह से ओपन हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रुबीना की शर्ट से ही उनकी पैंट भी मैच कर रही है। वहीं उनके बालों में एक मैचिंग हेयरबैंड लगा हुआ है। रुबीना का ये अवतार फैंस को काफी पसंद आया था।





...

सलमान खान के साथ दोबारा काम करने पर भाग्यश्री ने दिया रिएक्शन

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासे करने की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया और इंटरव्यू के जरिए अपनी जिंदगी और करियर के बारे में खुलकर बात करती रहती हैं। भाग्यश्री ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया से की थी। उनकी पहली ही फिल्म काफी हिट साबित हुई थीो।


फिल्म मैंने प्यार किया ने भाग्यश्री को रातों-रात मशहूर अभिनेत्री बना दिया। बावजूद इसके धीरे-धीरे उन्होंने हिंदी फिल्मों को अलविदा कह दिया। हालांकि भाग्यश्री ने फिल्मों से दूरी बनाने का कभी कोई मलाल नहीं रहा है। उनका मानना है कि करियर से पहले परिवार उनकी प्राथमिकता है। वहीं फिर से सिनेमा में वापसी करने पर अब भाग्यश्री ने दोबारा से सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है।


यह बात भाग्यश्री ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कही है। भाग्यश्री ने हाल ही में कंगना रनोट की थलाइवी से फिल्मी पर्दे पर वापसी की है। ऐसे में अभिनेत्री से पूछा गया कि उनका सलमान खान के दोबारा स्क्रीम स्पेस शेयर करने का कोई प्लान है क्या? भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ दोबारा के काम करने को लेकर कहा, 'अब, यह निर्माता या निर्देशक के हाथ में रहता है, जो शायद हमें वापस लेना चाहते हों।'


भाग्यश्री ने आगे कहा, 'हमें वह रोल दें जो आज से समय में मेल खाता हो। उनके (सलमान खान) साथ दोबारा काम करना मजेदार होगा और मुझे लगता है कि इस पर काफी बातचीत होगी लेकिन यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि कोई निर्माता या निर्देशक हम दोनों के पास ऐसे रोल लेकर आता है जो हम करना चाहते हैं।' इसके अलावा भाग्यश्री ने सलमान खान और अपने करियर को लेकर ढेर सारी बातें कीं।


आपको बता दें कि भाग्यश्री आखिरी बार फिल्म थलाइवी में नजर आई थीं। यह फिल्म साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री और तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म में जे जयललिता का रोल अभिनेत्री कंगना रनोट ने अदा किया है। वहीं दूसरी ओर भाग्यश्री ने फिल्म थलाइवी जे जयललिता की मां का रोल किया है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। 



...

टैरेस पूल में एंजॉय करती नजर आईं सनी लियोनी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई बोल्ड तस्वीर

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी हॉट एंड बोल्ड लुक के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। सनी अक्सर अपने फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उनकी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अपने घर की छत पर बने टैरेल पूल में मस्ती करती दिख रहे हैं।


इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट कलर के स्विमसूट पहने दिख रही हैं। सनी टैरेल पूल के बीच में खड़े होकर पोज देते हुए मुस्कुराती हुई दिख रही हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, और मुंबई में अच्छा मौमस शुरू हो जाए। अपने घर में इस स्वर्ग का एक टुकड़ा पाकर में खुद को बेहदखुश महसूस कर रही हूं। सनी की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फोटो को अब तक साढ़े 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।


बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो उन्होंने हाल में अपनी साइकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म शेरो की शूटिंग को खत्म किया है। इस फिल्म में सनी लियोनी के साथ साउथ के स्टार श्रीजीत वियनन लीड रोल निभा रहे हैं। इस पैन इंडिया फिल्म को मलयालम, तेलुगु, तमिल के साथ साथ हिंदी में रिलीज किया जाएगा।


इसके अलावा वो जल्द ही विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘अनामिका’ में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज को विक्रम भट्ट और कृष्णा भट्ट के लोनरेंडर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है। ये वेब सीरीज एम एक्स प्लेयर पर रिलीज की जाएगी। साथ ही वो पीरियड ड्राम फिल्म ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ में अहम रोल प्ले करती दिखाई देगी। वहीं सनी पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत की फिल्म पट्टा में अहम भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म से पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगे।






...

फिल्म 'गो गोवा गोन' के लिए सैफ अली खान को नहीं मिली थी कोई फीस

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान फिल्मों में अपने अलग किरदार और अभिनय के लिए जाने जाते हैं। वह कई फिल्मों में हीरो के अलावा अपने कॉमेडी और विलेन किरदारों से भी काफी सुर्खियां बटोरी चुके हैं। अब सैफ अली खान ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म गो गोवा गोन के लिए एक रुपये की भी फीस नहीं ली थी।


सैफ अली खान ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के अलावा फिल्मी करियर को लेकर भी ढेर सारी बातें की हैं। सैफ अली खान ने बताया है कि साल 2013 में आई फिल्म गो गोवा गोन के लिए उन्होंने कोई फीस नहीं ली थी। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि इस फिल्म को पूरा करने यही एक तरीका था।


सैफ अली खान ने कहा, 'गो गोवा गोन एक अलग किस्म की फिल्म थी, जो जॉम्बी हॉरर कॉमेडी थी। इस फिल्म को बड़ी सफलता के लिए नहीं बनाया गया बल्कि यह एक मजेदार आइडिया था जिस पर काम किया गया और मुझे उसकी फीस भी नहीं मिली क्योंकि फिल्म को पूरा करने का यही एक तरीका था।' इसके साथ ही सैफ अली खान हाल ही में रिलीज हुई अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस का जिक्र किया।


उन्होंने कहा, 'भूत पुलिस उस फिल्म के मुकाबले ज्यादा सफल रही थी। ऐसे में वो इस फिल्म को फ्रेंचाइजी के तौर पर आगे भी ले जाना चाहते हैं।' इसके अलावा सैफ अली खान ने अपनी फिल्मों के लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं। आपको बता दें कि फिल्म गो गोवा गोन साल 2013 में आई थी। इस फिल्म का निर्देशन राज और डीके ने किया था। फिल्म में सैफ अली खान के अलावा कुणाल खेमु, वीर दास, आनंद तिवारी और पूजा गुप्ता मुख्य भूमिका में थे।


इस फिल्म को दर्शकों को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। वहीं बात करें सैफ अली खान के वर्कफ्रेंट की तो इन दिनों वह लगातार कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं। वह ओम रउत की आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' में 'लंकेश' के किरदार के लिए वाहवाही बटोरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सैफ अली खान ने फिल्म 'आदिपुरुष' में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी भी कर ली है। जिसकी जानकारी बीते दिनों फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने दी थी।  





...

अनुभव सिन्‍हा की 'भीड़' में काम करेंगे राजकुमार राव

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव, फिल्मकार अनुभव सिन्‍हा की फिल्म 'भीड़' में काम करते नजर आयेंगे। बॉलीवुड फिल्मकार अनुभव सिन्हा फिल्म 'भीड़' बना रहे हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव मुख्य भूमिका निभाते नजर आयेंगे। इस फिल्म को लेकर अनुभव सिन्हा ने कहा, “हम लखनऊ में नवंबर में शूट करने की प्‍लानिंग कर रहे हैं।'भीड़ उन टाइटल्‍स में से एक था जिसका नाम सुनते ही पूरी टीम उसी मोमेंट पर उछल पड़ी।” अनुभव सिन्हा ने कहा, “मेरे लिए राजकुमार राव बहुत ही दिलचस्‍प अभिनेता हैं। वह ऐसे चुनिंदा अभिनेता में से एक हैं जो सफलतापूर्वक किसी कहानी में ढ़ल सकते हैं। उनके साथ काम करने की इच्छा थी। अब इसे लेकर बेसब्री से इंतजार है।”





...

'द लेडीकिलर' में काम करेंगे अर्जुन कपूर

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म 'द लेडीकिलर' में काम करते नजर आयेंगे। अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्मों से जुडे अपडेट सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अर्जुन ने अपनी नई फिल्म 'द लेडीकिलर' की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म 'द लेडी किलर' का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस पोस्टर में अर्जुन का लुक बेहद आक्रामक दिख रहा है। पोस्टर के कैप्शन में अर्जुन कपूर ने लिखा, “इसमें थ्रिल है, रोमांस है, इमोशन है, सस्पेंस है। आपके लिए पेश कर रहे हैं द लेडीकिलर। एक रोमांचक रोंगटे खड़े कर देने वाली प्रेम कहानी और मेरी अभी तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म। मुझ पर विश्वास जताने के लिए शुक्रिया डायरेक्टर अजय बहल।” गौरतलब है कि 'द लेडीकिलर' का निर्देशन अजय बहल कर रहे हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार और शैलेष आर सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। 




...

अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म 'रक्षा बंधन' की शूटिंग की पूरी

मुंबई :  अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म 'रक्षा बंधन' की शूटिंग पूरी कर ली है। निर्देशक आनंद एल राय की इस फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। अक्षय कुमार ने अपनी राय के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया '' फिल्म 'रक्षा बंधन' के सेट पर राय और मैंने इतने मजे किए कि कल रात फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद कुछ खाली, कुछ सूना सा लग रहा था।'' फिल्म 'रक्षा बंधन' में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। फिल्म के 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना है।




...

मानुषी छिल्लर : लड़कियों के अधिकारों के लिए पुरुषों, महिलाओं का मुखर होना जरूरी है

मुंबई : बॉलीवुड डेब्यूटेंट मानुषी छिल्लर ने सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस पर, बालिकाओं के अधिकारों के बारे में मुखर होने की आवश्यकता के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए सोशल मीडिया पर खुलकर अपने विचारों को साझा किया।


मानुषी ने कहा कि मुझे लगता है कि पुरुषों और महिलाओं का लड़कियों के अधिकारों के बारे में मुखर होना महत्वपूर्ण है। यह एक सच्चाई है कि महिलाओं को अपनी मंजिल पाने के लिए पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।


उन्होंने आगे कहा कि महिलाओं को सत्ता अपने हाथों में लेनी होगी और इस धारणा को आकार देना होगा कि एक लड़की को खुद को कैसे देखना चाहिए। यह अवसरों से भरी दुनिया है और रूढ़िवादिता केवल बेहतर भविष्य और बेहतर जीवन के लिए बेड़ियों का काम करती है। यह समय उन रूढ़ियों को तोड़ने का है।


मानुषी ने इंटरनेट पर लड़कियों से स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने का आग्रह किया। उन्होंने बताया कि एक लड़की होने के नाते वे कैसा महसूस करती हैं और वे अपने अधिकारों के लिए कैसे मुखर होना चाहेंगी।


मानुषी ने कहा कि मैं हमेशा बालिकाओं के समान अधिकारों के लिए मुखर रही हूं और अंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर, मैं इस मुद्दे पर अधिक से अधिक ध्यान आकर्षित करने के लिए सोशल मीडिया की शक्ति का उपयोग करूंगी। मैं चाहती हूं कि दुनिया को यह दिखाने के लिए साथी रचनात्मक लोगों के साथ सहयोग करें कि हम समान अधिकारों को कैसे समझते हैं, और हम, महिलाओं के रूप में, कैसा दिखना चाहते हैं।


वर्क फ्रंट पर बात करें तो मानुषी, ऐतिहासिक पृथ्वीराज से सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शुरूआत करने के लिए तैयार हैं।








...

राजकुमार, कृति-स्टारर हम दो हमारे दो का ट्रेलर लॉन्च

मुंबई :  राजकुमार राव और कृति सेनन अभिनीत आगामी पारिवारिक फिल्म हम दो, हमारे दो के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म के ट्रेलर का अनावरण किया।


फिल्म में दिग्गज सितारे रत्ना पाठक शाह और परेश रावल भी हैं।


फिल्म के बारे में बताते हुए, दिनेश विजन ने कहा, मैडॉक को कंटेंट से चलने वाली फिल्मों की ताकत पर भरोसा है, जबकि मिमी एक मनोरंजक पारिवारिक फिल्म थी। हम दो हमारे दो के साथ, हम परिवार के सार को और आगे ले जाते हैं, क्योंकि अंत में , एक परिवार उन लोगों का एक समूह है जिन्हें हम प्यार करते है। हमारी फिल्म एक अच्छी कॉमेडी है जिसका आनंद सभी लोगों द्वारा लिया जा सकता है।


हम दो हमारे दो में अपारशक्ति खुराना भी हैं। यह अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित है, जो मैडॉक ओरिजिनल फिल्म दिनेश विजन द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 29 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करेगी।





...

बिग बी को घर के बाहर बर्थडे विश करने पहुंचे फैंस, बोले- अमिताभ बच्‍चन की जय हो

मुंबई : मेगास्‍टार अमिताभ बच्‍चन सोमवार यानी 11 अक्‍टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्‍टिव रहते हैं जहां फैंस और इंडस्‍ट्री के सिलेब्‍स उन्‍हें बधाइयां दे रहे हैं। सोमवार की सुबह बिग बी ने उन फैंस को वेव किया जो उनके घर के बाहर उनके 79वें बर्थडे के मौके पर पहुंचे थे।


हर साल की तरह इस बार भी अमिताभ ने फैंस का शुक्रिया अदा किया। इस दौरान वह वाइट कुर्ते और मैचिंग पायजामा में नजर आए। अब इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह बॉडीगार्ड्स से घिरे दिख रहे हैं।


इससे पहले बीती रात फैंस ने अमिताभ के घर के बाहर केक भी काटा था। वे बड़े-बड़े बैनर्स के साथ मौजूद थे जिसमें बिग बी की तस्‍वीरें लगी हुई थीं। इस बीच अभिषेक बच्‍चन ने भी अपने पिता की तस्‍वीरों का एक कूल वीडियो शेयर किया। इसके साथ उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, 'माइ हीरो, माइ आइडल, माइ फ्रेंड, माइ फादर! हैपी बर्थडे डैड। लव यू।'


जैसे ही अभिषेक ने वीडियो पोस्‍ट किया, उनके तमाम दोस्‍तों और फैंस ने उस पर कॉमेंट्स किए। फिल्‍ममेकर अभिषेक कपूर ने लिखा, 'सबसे महान अमिताभ बच्‍चन को हैपी बर्थडे।' वहीं, सिकंदर खेर ने कॉमेंट सेक्‍शन में दिल वाले इमोजी बनाए। 




...