आलिया भट्ट ने इंटरव्यू में कह दिया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर यूजर कहने लगे बायकॉट 'ब्रह्मास्त्र'

नई दिल्ली : 

बॉलीवुड की मुश्किलें कम होने का नाम लेती नजर आ रही हैं. पहले 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' को लेकर बायकॉट का ट्रेंड चला तो उसके बाद हाल ही में 'लाइगर' के बायकॉट का ट्रेंड सोशल मीडिया पर आया. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट कुछ ऐसा कह गईं कि सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बायकॉट का ट्रेंड सामने आने लगा. इस तरह बॉलीवुड जहां बॉक्स ऑफिस पर कोई धूम मचाने में नाकाम रहा है, वहीं सोशल मीडिया पर भी वह गलत वजहों से ट्रेंड कर रहा है. 

'ब्रह्मास्त्र' के बायकॉट का ट्रेंड आलिया भट्ट के एक इंटरव्यू के साथ हुआ. इस इंटरव्यू में आलिया भट्ट से सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर होने वाली ट्रोलिंग के बारे में पूछा गया था. मिड-डे के साथ इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कहा, 'मैं मौखिक रूप से अपना बचाव नहीं कर सकती. अगर आप मुझे पसंद नहीं करते, तो मुझे न देखें. मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती.' बस इसके बाद से सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र ट्रोल्स के निशाने पर आ गई. 

बता दें कि कुछ समय पहले करीना कपूर ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि फिल्में मत देखो किसी ने तुम्हें मजबूर नहीं किया है. जिसके बाद लाल सिंह चड्ढा का बायकॉट का ट्रेंड खूब चला था. अब आलिया भट्ट ने भी कुछ ऐसा ही कह दिया है. वैसे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बिग बजट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. 

...

सपना चौधरी की गिरफ्तारी का वारंट जारी

लखनऊ। डांस का कार्यक्रम रद्द करने व टिकट का पैसा भी वापस नहीं करने के एक मामले में गैरहाजिर रहने पर अदालत ने मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया है। एसीजेएम शांतनु त्यागी ने मामले की अगली सुनवाई 30 सितंबर को नियत की है। 10 मई को इस मामले में अभियुक्ता सपना चौधरी ने आत्मसमर्पण किया था व अंतरिम जमानत की गुहार लगाई थी। अदालत ने अंतरिम जमानत मंजूर कर लिया था। फिर आठ जून को सपना चौधरी की नियमित जमानत अर्जी भी सर्शत मंजूर हुई थी। सोमवार को इस मामले में सपना समेत अन्य अभियुक्तों पर आरोप तय करने के मसले पर सुनवसपना की तरफ से हाजिरी माफी की अर्जी भी नहीं दी गई, जबकि अन्य अभियुक्तों की ओर से हाजिरी माफी की अर्जी दी गई थी। एक मई, 2019 को इस मामले में सपना चौधरी के खिलाफ किसी व्यक्ति के विश्वास का हनन व धोखाधड़ी करने के मामले में आरोप पत्र दाखिल हुआ था। वहीं, 20 जनवरी, 2019 को इस कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, इवाद अली, अमित पांडेय व रत्नाकर उपाध्याय के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया गया था   

ये है मामला : उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 13 अक्टूबर, 2018 को स्मृति उपवन में दोपहर तीन बजे से रात्रि 10 बजे तक सपना समेत अन्य कलाकारों का कार्यक्रम था। इसके लिए प्रति व्यक्ति तीन सौ रुपये में आनलाइन व आफलाइन टिकट बेचा गया था। इस कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों टिकट धारक मौजूद थे, लेकिन रात 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आईं। इसपर लोगों ने हंगामा कर दिया। इसके बाद टिकट धारकों का पैसा भी वापस नहीं किया गया। 14 अक्टूबर, 2018 को इस मामले की नामजद एफआइआर दारोगा फिरोज खान ने थाना आशियाना में दर्ज कराई थी।



...

‘कश्मीर फाइल्स’ व भारतीय सिनेमा

साहित्य समाज का दर्पण माना जाता है। भारतीय सिनेमा भी अपने शास्त्रीय युग में साहित्य के समकक्ष रहा है। ऐसी कई फिल्में हैं जिन्हें देखते समय श्रेष्ठ साहित्य वाचन सा आनंद प्राप्त होता है। हाल ही में ‘कश्मीर फाइल्स’ रिलीज हुई जिस पर प्रधानमंत्री जी की मुहर भी लग गई। फिल्म रिलीज के बाद परस्पर विरोधाभासी प्रतिक्रिया सामने आईं। प्रश्न कश्मीर से विस्थापित हुए पंडितों के द्वारा झेली गई त्रासदी, उस वक्त की परिस्थिति, राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर उठाए गए। पीडि़तों की संख्या और फिल्म में जो घटनाएं दिखाई गईं उनकी ऐतिहासिक प्रामाणिकता पर सवाल उठे। सच तो यह है कि मानवीय पीड़ा का एहसास किसी एक के द्वारा भी किया गया हो, तो वो तहजीबी विरासत पर लगा बदनुमा दाग ही है, लेकिन किसी घटना को विरूपित करके प्रस्तुत करना भी उतनी ही बड़ी तहजीबी त्रासदी है। खासकर तब, जबकि इरादे में ईमानदारी न हो। इस फिल्म के पक्षधर भले ही यह न कह रहे हों, मगर उनका अव्यक्त भाव लोकमानस समझ रहा है। यह संप्रेषित हो रहा है कि जवाबी हिंसा जायज है, बहुसंख्या खतरे में है। उसके समक्ष रोटी, कपड़ा, मकान, रोजगार से ज्यादा बुलंद सवाल अपने को बचाने का है।

 

पिछले दिनों की गई पत्थरबाजी पर किसी बहुसंख्यक को शर्मिन्दा होने की जरूरत नहीं है। सवाल यह भी है कि कश्मीरी विस्थापित पंडित न होकर बहुजन समाज के होते, तो क्या प्रभुत्व संपन्न शहरी अभिजात्य वर्ग की चेतना इतनी ही आहत होती? शायद नहीं। फरीदाबाद, ऊना, हाथरस आदि सैकड़ों-हजारों घटनाएं जब घटीं तो इस वर्ग ने दूसरी तरफ नजर फेरना उचित समझा। कोरोना लॉकडाउन में पैदल लौटते समूहों को, जिनमें अधिकांश बहुजन थे, आदतन अशिष्ट करार दिया गया। उसी के बाद मौलिक हक से पहले मौलिक कत्र्तव्य पालन की बहस छेड़ी गई। प्रभुत्व संपन्न वर्ग को बहुजन पर होते अत्याचार पर कन्नी काटते हुए देखते समय पूछने को जी चाहता है कि क्या बहुजन हिंदू नहीं हैं? यदि नहीं हैं तो फिर धर्मांतरण का बवाल खड़ा क्यों किया जाए? प्रभुत्व संपन्नता यह मानती है कि उन पर अत्याचार का उनको वैसा नैसर्गिक हक है, जैसा मनुस्मृति में दर्ज है। कुछ साल पहले भिंड (मध्य प्रदेश) में जातिगत हिंसा में करीब छह दलित नौजवान प्रभुत्व संपन्न वर्ग की गोली का शिकार हुए थे। यदि तमाम ऐसी घटनाओं पर ‘बहुजन फाइल्स’ बने, तो उस पर क्या प्रतिक्रिया होगी? माननीय प्रधानमंत्री जी मुहर लगाएंगे?

 

शायद उनके संगठन फिल्म निर्माता, कलाकारों को देशद्रोही घोषित कर देंगे। ‘कश्मीर फाइल्स’ पर प्रतिक्रिया स्वरूप जब राजस्थान के एक युवक ने दलित अत्याचार का प्रश्न उठाया, तो उस पर सभी दक्षिणपंथी सोशल मीडिया के जरिए टूट पड़े। देश की आबादी में मात्र आठ फीसदी आदिवासी हैं, लेकिन वे 57 फीसदी विस्थापन झेलते हैं और तब प्रभुत्व संपन्नता उसे विकास के लिए जरूरी करार देती है। आदिवासी जब प्रतिरोध करते हैं, तो जाहिल, विकास विरोधी कहलाते हैं। इसका यह कतई मतलब नहीं कि कश्मीरी पंडितों का विस्थापन, उन पर हुए अत्याचार कोई मानवीय त्रासदी नहीं है। किसी एक भी इनसान को विस्थापन और अत्याचार झेलना पड़े तो वह मानवता मात्र पर लगा कलंक है। बहरहाल, ‘कश्मीर फाइल्स’ के बाद अब फिल्मों में अपवाद स्वरूप भी नेकनीयत मुस्लिम को दिखाने की जहमत नहीं उठानी पड़ेगी। बिना किसी आत्मबोध के उन्हें गलत ठहराया जा सकेगा। तो क्या यह आज के समाज की सोच है या ऐसा समाज बनाने के लिए वातावरण निर्माण किया जा रहा है?

...

धोखाधड़ी मामले में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और अन्य के खिलाफ वारंट

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की एक अदालत ने बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और अन्य के खिलाफ वर्ष 2019 के धोखाधड़ी के एक मामले में शनिवार को वारंट जारी किया। उन पर नोटिस के बावजूद अदालत में पेश नहीं होने का आरोप है।

 

जिले के शिवपुरी निवासी इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने 22 फरवरी 2019 को कटघर थाने में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, अभिषेक सिन्हा, एडगर साकिया, मालविका पंजाबी और घुमिल ठक्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें आरोप लगाया गया था कि वादी ने दिल्ली में आयोजित एक अवार्ड शो में सोनाक्षी सिन्हा को बुलाने के लिए अनुबंध किया था। उन्होंने सारी रकम अदा कर दी थी, लेकिन वह कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं।

 

प्रमोद शर्मा के मुताबिक, उन्होंने सारा भुगतान एक्ससीड एंटरटेनमेंट के मालिक अभिषेक सिन्हा के जरिए सोनाक्षी सिन्हा को किया था। कुल 29.92 लाख रुपये का पेमेंट किश्तों में किया गया था, लेकिन अभिनेत्री सोनाक्षी इस कार्यक्रम में नहीं आईं थीं। मामले में प्रमोद शर्मा ने अदालत की शरण ली थी। अदालत ने मुरादाबाद के कटघर थाना पुलिस को सोनाक्षी सिन्हा और उनके साथियों के विरुद्ध धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे।

 

आरोपितों के खिलाफ 20 मई 2020 को चार्जशीट अदालत में दाखिल कर दी गई थी। पुलिस को चार्जशीट दाखिल करने में लगभग 455 दिन लग गए थे। वहीं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और अन्य लोगों ने हाई कोर्ट की शरण ली, जो लंबित है। सोनाक्षी सिन्हा और अन्य आरोपितों को जिले के सीजेएम कोर्ट ने पेश होने के लिए कई बार नोटिस जारी किया, लेकिन वह और उनके साथी पेश नहीं हुए। इसके चलते शनिवार को अदालत ने सोनाक्षी और अन्य लोगों के खिलाफ वारंट जारी किया।

...

बिकनी पहन योगा करती दिखीं एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा की मशहुर अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अपने ग्लैमरस लुक के जानी जाती है। सोशल मीडिया में उनकी कई तस्वीरें वायरल होती रहती है। उनकी फैंस भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते है। हाल ही में उनकी एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में वह बिकिनी में योगा करती दिखाई दे रही हैं। अपने इस वीडियो को मल्लिका शेरावत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

वीडियो में वह प्रिटेंड बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। वह वीडियो में योगा कर रही हैं। अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए मल्लिका शेरावत खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘योग पोजिसन के साथ मंडे ब्लूज को हराएं, आगे झुकना मेरा पसंदीदा पोज है क्योंकि यह सब मानसिक विश्राम, शांति और आनंद को बढ़ावा देते हैं।’

 

सोशल मीडिया पर मल्लिका शेरावत का यह योग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मल्लिका शेरावत के फीगर की जमकर तारीफ की है। बात करें अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की तो मल्लिका शेरावत पिछले साल रिलीज हुई वेब सीरीज ‘नकाब’ में नजर आईं थीं। उनकी यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई थी।

...

सलमान खान की शुक्रगुजार है जरीन खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान का कहना है कि वह सलमान खान की शुक्रगुजार हैं और यदि उन्होंने उनकी मदद नहीं होती तो उन्हें कभी भी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री नहीं मिलती। जरीन खान ने बॉलीवुड में अपने सिने करियर की शुरूआत सलमान खान के अपोजिट फिल्म वीर से की थी। जरीन खान को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये एक दशक हो गया है लेकिन वह आज भी संघर्ष कर रही है। जरीन खान ने कहा, “मैं सलमान खान की शुक्रगुजार हूं। मुझे कभी भी इंडस्ट्री में एंट्री नहीं मिलती यदि वह मेरे साथ नहीं होते। सलमान की वजह से मैं इंडस्ट्री का हिस्सा बन सकी। मेरा असली स्ट्रगल इंडस्ट्री में आने के बाद शुरू हुआ क्योंकि उस दौरान मुझे कुछ भी यहां के बारे में नहीं पता था। सलमान खान बहुत ही शानदार इंसान हैं और बिजी भी रहते हैं। मैं उनके लिए बोझ नहीं बनना चाहती हूं। मैं उन्हें छोटी छोटी चीजों के लिए परेशान नहीं करना चाहती हूं। सलमान खान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, जो बस एक फोन कॉल की दूरी पर हैं लेकिन मैं उन्हें परेशान नहीं करना चाहती हूं। ऐसा करने से मेरे संघर्ष और कड़ी मेहनत कमजोर होगी।'”

 

जरीन खान ने कहा, “मैं अच्छा काम करना चाहती थी लेकिन मुझे मेरे ऐक्टिंग टेलेंट को दिखाने नहीं दिया गया। मेरे बारे में लोगों ने धारणाएं बना रखी थीं, इसी आधार पर मुझे जज किया जा रहा था। लोगों को लगता था कि मेरा बस सुंदर चेहरा है।

...

टाइगर 3 में काम करेंगे ऋतिक रौशन!

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रौशन फिल्म टाइगर 3 में काम करते नजर आ सकते हैं। यश राज बैनर तले बन रही फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका है। टाइगर 3 वर्ष 2012 में प्रदर्शित एक था टाइगर संस्करण की तीसरी कड़ी है। कहा जा रहा है कि टाइगर 3 को मेकर्स रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की तर्ज पर बड़ा करने की कोशिश में है। टाइगर 3 में सलमान खान एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगे।

 बताया जा रहा है शाहरुख खान की एंट्री टाइगर 3 में होगी। फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान और शाहरुख खान के साथ-साथ मेकर्स सिल्वर स्क्रीन पर ऋतिक रौशन को भी लाने की तैयारी में है। यदि सबकुछ सही रहा तब शाहरूख और ऋतिक, टाइगर 3 में कैमियो करते नजर आ सकते हैं।

...

कई बार एक समय पर, एक महिला को शेयर करते थे 3 पुरुष

केरल के कोट्‌टायम में एक वाइफ स्वैपिंग रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। रैकेट चलाने वाले 7 लोगों को रविवार को पुलिस हिरासत में लिया गया। एक सदस्य की पत्नी की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने कहा कि 7 लोग गिरफ्तार किए गए हैं और 25 लोगों पर नजर रखी जा रही है। अगले कुछ दिनों में और लोगों की गिरफ्तारी होगी।

महिला ने करुकचल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति ने ने उसे दूसरे पुरुषों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। महिला ने बताया कि उसके साथ अननैचुरल सेक्स किया गया। आरोपी पति को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस को बड़े नेटवर्क के सुराग मिले। पुलिस ने बताया है कि रैकेट से करीब 1000 कपल्स जुड़े थे।

सोशल मीडिया के जरिए ऑपरेट करता था गिरोह
गिरफ्तार किए गए लोग कोट्‌टायम, पथनमथिट्‌टा और अलापुझा जिले के हैं। कराकुचल पुलिस ने बताया कि यह रैकेट फेसबुक और टेलीग्राम जैसे कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से ऑपरेट करता था।
अधिकारियों ने बताया कि रैकेट के सदस्यों में कई हाई-प्रोफाइल लोग भी शामिल हैं।

रैकेट में शामिल कपल्स जब भी मिलते थे, अपनी पत्नियों को एक्सचेंज करते थे। कई बार एक महिला को एक ही समय पर तीन पुरुष शेयर करते थे। कई सिंगल लड़के दूसरे पुरुषों के पार्टनर शेयर करने के लिए पैसे भी देते थे।

कपल स्वैपिंग ग्रुप्स में एक्सचेंज की जाती थीं पत्नियां
एक अधिकारी ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए एक-जैसे लोगों को चुना जाता था और प्राइवेट 'कपल स्वैपिंग' ग्रुप्स में पत्नियां एक्सचेंज की जाती थीं। इस रैकेट से कई लोग फेसबुक से जुड़े थे। रैकेट फेक सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल करता था, इसलिए इससे जुड़े सभी लोगों को पकड़ पाने में समय लगेगा।

पुलिस ने कहा कि इस मामले की गहरी जांच की जा रही है। मामले से जुड़े लोगों की सारी जानकारी निकाली जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि क्या इस ग्रुप के लोग किसी और ग्रुप के साथ भी रिलेशनशिप में हैं।

...

भूल भुलैया 2 में नजर आयेंगी विद्या बालन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन फिल्म भूल भुलैया 2 में काम करती नजर आयेंगी। बॉलीवुड निर्देशक अनीस बज्मी, कार्तिक आर्यन ,कियारा आडवाणी और तब्बू को लेकर फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल भूल भुलैया 2 बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में विद्या बालन भी नजर आयेंगी। विद्या ने फिल्म 'भूल भुलैया' में मोंजुलिका का किरदार निभाया था जो उनका सबसे पसंदीदा किरदार है। विद्या 'भूल भुलैया-2' में भी मोंजुलिका के किरदार में दिखाई देंगी। अनीस बज्मी ने किया है। 'भूल भुलैया-2' 2007 में आई भूल भुलैया का सिक्वेल है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आएंगी। विद्या फिर से आमी जे तोमर पर नाचती हुई दिखाई देंगी या फिर फिल्म के क्लामैक्स में नजर आएंगी।

...

2022 में प्रियंका चोपड़ा का बिज़ी कैलेंडर

मुंबई :  द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस की विश्वव्यापी सफलता के गौरव के आधार पर, अंतर्राष्ट्रीय आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास ने फिल्म में सती के किरदार से हलचल पैदा कर दी है। आने वाले वर्ष में उनके पास अपने प्रशंसकों के लिए बहुत कुछ है। भारत की पसंदीदा देसी-गर्ल-गोन-ग्लोबल को फिर से पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनके प्रशंसक अगले साल उनके बिजी कैलेंडर से आश्चर्यचकित हैं। द व्हाइट टाइगर की शानदार सफलता के बाद ओटीटी पर धूम मचाते हुए, प्रियंका चोपड़ा जोनास अमेज़न प्राइम वीडियो पर आगामी ड्रामा सीरीज़, सिटाडेल में दिखाई देंगी। पैट्रिक मोरन और रूसो भाइयों द्वारा निर्मित, इस शो को एक सम्मोहक भावनात्मक केंद्र के साथ एक एक्शन से भरपूर जासूसी सीरीज के रूप में देखा जा रहा है। आगामी रोमांटिक ड्रामा टेक्स्ट फॉर यू की हेडलाइनिंग करते हुए, पिसी 2016 की जर्मन फिल्म एसएमएस फॉर डिच के रीमेक में दिखाई देगी। जेम्स सी. स्ट्राउस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सैम ह्यूगन, सेलीन डायोन, रसेल टोवी, स्टीव ओरम, ओमिड जलीली, सोफिया बार्कले, लिडिया वेस्ट, अरिंज केने और सेलिया इमरी भी नजर आएंगे। और निश्चित रूप से, आखिरी के लिए सर्वश्रेष्ठ को बचाते हुए, भारत में प्रशंसक प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट अभिनीत बहुप्रतीक्षित जी ले जरा का और इंतजार नहीं कर सकते। अल्टीमेट रोड ट्रिप फिल्म, फिल्म फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित और फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा लिखित है। यह फ़िल्म अगले साल फ्लोर पर जाने की उम्मीद है, और यह फिल्म इंतजार के लायक है। ऐसा लगता है कि पिसी के प्रशंसकों के पास आगे देखने के लिए बहुत कुछ है।

...

भीड़ भाड़ के बीच ऑटो रिक्शा चलाते नजर आए सलमान खान

मुंबई :  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पनवेल में अपने फार्महाउस के पास भीड़भाड़ के बीच ऑटो-रिक्शा चलाते नजर आए। उनका वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।


भाईजान ने हाल ही में अपना 56वां जन्मदिन पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर अपने करीबी परिवार और दोस्तों के साथ मनाया। क्लिप, जिसे हाल ही में सलमान खान के कई फैन पेजों पर प्रसारित किया गया है, उसमें अभिनेता को नीली टी-शर्ट और टोपी पहने सड़कों पर गाड़ी चलाते हुए ड्राइवर की सीट पर बैठे हुए दिखाया गया है।


वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि सुपरस्टार को देखने के लिए लोग काफी उत्साहित है।


बर्थडे से ठीक पहले सलमान को उनके फार्महाउस पर सांप ने काट लिया था। हालांकि, बाद में अभिनेता ने पुष्टि करते हुए कहा था कि वह ठीक हैं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान के पास रिलीज के लिए कतारबद्ध फिल्मों की एक लंबी सूची है।


सलमान टाइगर 3, कभी ईद कभी दीवाली, बजरंगी भाईजान 2 और नो एंट्री की दूसरी किस्त में नजर आएंगे।






...

रणवीर सिंह में है रिस्क लेने की बड़ी भूख, यही बात फिल्म को बनाती है यादगार

मुंबई : अभिनेता रणवीर सिंह जोखिम लेने में विश्वास करते हैं। उसके लिए, हाई रिस्क वह है जो किसी फिल्म या चरित्र को यादगार बनाता है।


एक अभिनेता के रूप में अपनी यात्रा और प्रगति को परिभाषित करते हुए, रणवीर कहते हैं कि मैंने कुछ बड़े जोखिम उठाए हैं। यदि फिल्म में कोई उच्च जोखिम शामिल नहीं है तो यह मेरे लिए कुछ भी नहीं है। जितना अधिक जोखिम, उतना अधिक भुगतान। मैं परिभाषित नहीं होना चाहता क्योंकि मुझे लगता है कि किसी व्यक्ति को एक बॉक्स में रखना, उसे सीमित करने के बराबर है।


अभिनेता एक ऐसी फिल्मोग्राफी बनाने की दिशा में काम करना स्वीकार करते हैं जिसमें गहराई हो। अभिनेता कहते है कि मैं अपनी फिल्मोग्राफी को सचेत और अवचेतन रूप से आकार दे रहा हूं। क्योंकि कोई दूसरा रास्ता नहीं है। मैं वास्तव में उम्मीद कर रहा हूं कि फिल्म निर्माता मुझे ऐसी भूमिकाएं देना जारी रखेंगे, जहां मैं वास्तव में कुछ कर सकता हूं।


उन्होंने यादगार पात्रों के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि मेरे लिए, ऐसे किरदार करना महत्वपूर्ण है जिनकी स्मृति हमेशा के लिए हो और जो मेरी पसंदीदा फिल्म लाइफ इज ब्यूटीफुल जैसी लोगों को खुशी दे, जिसे मैं देख सकता हूं। 




...

'अतरंगी रे' देखने के बाद रोने लगे अमृता सिंह और सैफ अली खान : सारा अली खान

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का कहना है कि उनकी फिल्म 'अतरंगी रे' देखने के बाद उनके माता-पिता अमृता सिंह और सैफ अली खान रोने लगे।


सारा अली खान की फिल्म ‘अतरंगी रे’ हाल ही में प्रदर्शित हुयी है।इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा खासा रिपॉन्स मिल रहा है। सारा ने बताया कि फिल्म ‘अतरंगी रे’ देखने के बाद उनके माता-पिता काफी इमोशनल हो गए थे। उन्होंने कहा जब आपके माता-पिता को आप पर गर्व है, तो लगता है कि अपने सभी उपलब्धियों को हासिल कर लिया है।


गौरतलब है कि ट्रायल एंगल लव स्टोरी ‘अतरंगी रे’ में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और दक्षिण भारतीय स्टार धनुष ने भी मुख्य किरदार निभाया है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण फिल्म भूषण कुमार, कलर येलो प्रो़डक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा किया गया है। 



...

'सदा सुहागन' में निरहुआ और काजल राघवानी के साथ काम करेगी आम्रपाली दुबे

मुंबई :  भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे, दिनेश लाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी के साथ फिल्म'सदा सुहागन' में काम करती नजर आयेंगी।


भोजपुरी फिल्म निर्माता प्रदीप के शर्मा की फ़िल्म 'सदा सुहागन' में दिनेशलाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी लीड रोल के लिए कास्ट किये जा चुके हैं। इस फिल्म के लिये आम्रपाली दुबे को भी साइन कर लिया गया है। प्रदीप. के.शर्मा ने कहा कि आम्रपाली दुबे एक बेहतरीन अदाकारा हैं और वह हमारी स्क्रिप्ट में फिट आती हैं। हमारी फ़िल्म सोशली स्ट्रांग होने वाली है, इसको ध्यान में रखकर हमने निरहुआ, काजल और आम्रपाली को कास्ट किया। मुझे उम्मीद है कि यह तिकड़ी बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी।


आम्रपाली दुबे ने कहा कि मैं इस अपॉर्च्युनिटी के लिए बेहद खुश हूं। फ़िल्म की कहानी भी मेरे लिए बेहद खास है और इसमें मेरा किरदार बेहतरीन है। प्रदीप.के.शर्मा जैसे सिंसेबल निर्माता के साथ काम करने का मौका भला कौन गवाएं। मैं फ़िल्म में अपना हंड्रेड परसेंट दूंगी। फ़िल्म की कास्टिंग मजेदार है, तो इतना कहूंगी कि फ़िल्म करके मजा आने वाला है। 






...

ह्यूग जैकमेन कोरोना वायरस से संक्रमित, ‘म्यूजिक मैन’ प्रस्तुति रद्द की

लॉस एंजिलिस : हॉलीवुड अभिनेता ह्यूग जैकमेन ने कहा है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और उन्हें सर्दी-जुकाम जैसे लक्षण हैं।


मंगलवार को इंस्टाग्राम पर 53 वर्षीय अभिनेता ने खुद के कोविड-19 की चपेट में आने की जानकारी साझा की। संक्रमण के चलते उन्हें अपने ब्रॉडवे कार्यक्रम ‘द म्यूजिक मैन’ से संबंधित प्रस्तुतियों को रद्द करना पड़ा है।


अभिनेता ने 30 सेकंड के एक वीडियो में कहा, “मैं आपको बस इतना बताना चाहता हूं कि मैं आज सुबह कोविड की जांच में संक्रमित पाया गया हूं। मेरे लक्षण सर्दी-जुकाम जैसे हैं, मेरे गले में खराश है और नाक से पानी आ रहा है।”


उन्होंने कहा, “लेकिन मैं ठीक हूं और मैं जैसे ही पूरी तरह ठीक हो जाऊंगा, वैसे ही जल्द से जल्द मंच पर वापस आऊंगा।”


जैकमैन के वीडियो पोस्ट करने के तुरंत बाद, ‘द म्यूजिक मैन’ के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने भी घोषणा की कि शनिवार तक सभी प्रस्तुतियां रद्द रहेंगी।


ब्रॉडवे म्यूजिकल दो जनवरी को फिर से शुरू होगा और जैकमैन छह जनवरी को शो में वापसी करेंगे।


जैकमैन से पहले उनके सह-कलाकार सटन फोस्टर पिछले सप्ताह कोरोना वायरस से संक्रमित मिले थे। फोस्टर दो जनवरी को कार्यक्रम में लौटेंगे।


कोविड-19 के मामले बढ़ने के चलते अमेरिका में पिछले दो हफ्तों में, ‘हैमिल्टन’, ‘द लायन किंग’ और ‘अलादीन’ सहित दर्जनों ब्रॉडवे शो प्रस्तुतियां रद्द करनी पड़ी हैं। 







...

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीत निर्देशक इम्मान, पत्नी मोनिका रिचर्ड ने तलाक की घोषणा की

चेन्नई : राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तमिल संगीत निर्देशक डी. इम्मान ने बुधवार को घोषणा की है कि उनकी पत्नी मोनिका रिचर्ड और उन्होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया है।


सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए इम्मान ने कहा कि मेरे सभी शुभचिंतकों और उत्साही संगीत प्रेमियों के लिए जो हमेशा सहायक रहे हैं, मैं इसके लिए वास्तव में आभारी हूं।


जैसा कि जीवन हमें अलग-अलग रास्तों पर ले जाता है, मोनिका रिचर्ड और मैंने नवंबर 2020 तक आपसी सहमति से कानूनी रूप से तलाक ले लिया है और हम अब पति-पत्नी नहीं हैं।


मैं अपने सभी शुभचिंतकों, संगीत प्रेमियों और मीडिया से अनुरोध करता हूं कि वे हमें हमारी गोपनीयता दें और हमें आगे बढ़ने और आगे बढ़ने में मदद करें। आपके प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।


इम्मान तमिल फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय संगीत निर्देशकों में से एक है। केवल इस वर्ष, संगीत निर्देशक को अजित-स्टारर विश्वसम में अपने संगीत के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशन का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है।





...

पुष्पा के सक्सेज कार्यक्रम में भावुक हुए अल्लू अर्जुन, कहा सुकुमार के बिना मैं कुछ भी नहीं था

हैदराबाद : तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन पुष्पा की सफलता से उत्साहित हैं। अभिनेता रिलीज के बाद के एक कार्यक्रम में भावुक हो गए। उन्होंने फिल्म के निर्देशक सुकुमार का आभार व्यक्त किया।


अभिनेता ने कहा कि सुकुमार के निर्देशन में बनी आर्य ने उनकी फिल्मोग्राफी में एक महत्वपूर्ण मोड़ दिया है।


उन्होंने कहा, मैं आर्य के बिना कुछ भी नहीं हूं। मैं सुकुमार के बिना कोई नहीं हूं,। वह कार्यक्रम में अपने भाषण के दौरान भावुक हो गए थे।


उन्होंने चर्चा करते हुए कहा कि एक फिल्म अभिनेता के रूप में उनका करियर कैसे शुरू हुआ, अल्लू अर्जुन ने अपनी पहली कार खरीदने को याद किया।


उन्होंने कहा कि आर्य के बाद, मैंने अपनी पहली कार खरीदी थी, जिसकी कीमत करीब 85 लाख रुपए थी। मैं ड्राइवर की सीट पर बैठ गया और उन लोगों के बारे में सोचने लगा, जिन्होंने मेरे सपने को हासिल करने में मेरा साथ दिया।


अभिनेता ने भावुक होते हुए कहा कि मेरे दिमाग में जो पहला व्यक्ति आया वह सुकुमार है। सुक्कू ! मैं तुम्हारे बिना कुछ भी नहीं हूं। मैं आर्य के बिना कोई नहीं हूं। मैं भावुक नहीं होना चाहता था। लेकिन मैं खुद को रोक नहीं सका।


अल्लू अर्जुन की स्पीच के दौरान डायरेक्टर सुकुमार भी इमोशनल होते नजर आए। सुकुमार भावुक हो गए।


अल्लू अर्जुन और सुकुमार ने तीन हिट फिल्मों - आर्य, आर्य 2 और पुष्पा के लिए एक साथ काम किया है।


पुष्पा : द राइज कुछ समय पहले रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। 




...

अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल को रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया

मुंबई :  बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने बुधवार को एक रोमांटिक सोशल मीडिया पोस्ट के साथ अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।


अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ मालदीव में मस्ती करते हुए एक तस्वीर साझा की।


उन्होंने कैप्शन में लिखा, जब तुम मेरे साथ मेरी तरफ होती हो, तो हर दिन खूबसूरत होता है, हैप्पी बर्थडे टीना।


तस्वीर में अक्षय और ट्विंकल दोनों को मालदीव में पानी के ऊपर एक झूला पर आराम करते देखा जा सकता है।


ट्विंकल ने अपना जन्मदिन अपने दिवंगत पिता राजेश खन्ना के साथ साझा किया, जिन्हें बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार माना जाता है। हाल ही में अभिनेता-निर्माता निखिल द्विवेदी द्वारा अभिनेता की एक बायोपिक की घोषणा की गई थी, जो वर्तमान में स्क्रीन के लिए गौतम चिंतामणि की पुस्तक डार्क स्टार: द लोनलीनेस ऑफ बीइंग राजेश खन्ना को अनुकूलित करने के लिए फराह खान के साथ बातचीत कर रहे हैं।





...

मनोरंजन इंड्रस्टी से किसी को डेट करना चाहते हैं पुनीत चौकसी

मुंबई : सिर्फ तुम में अंश ओबेरॉय की भूमिका निभाने वाले अभिनेता पुनीत चौकसी ने खुलासा किया है कि वास्तविक जीवन में वह किस को डेट करना चाहते हैं।


वह कहते है कि लॉकडाउन से पहले मेरा ब्रेकअप हो गया था। मैं इतने समय से सिंगल हूं, लेकिन अब मैं किसी के साथ रिश्ते के लिए तैयार हूं या किसी को डेट करने के लिए तैयार हूं। मैं किसी खास की तलाश में हूं।


साड्डा हक, लाल इश्क, शक्ति और नागिन 3 जैसे शो में काम कर चुके पुनीत का कहना है कि उन्हें मनोरंजन उद्योग से किसी के साथ डेटिंग करने में कोई दिक्कत नहीं होगी।


मैं अपने आप पर कोई सीमा नहीं बना रहा हूं, लेकिन प्रवाह के साथ आगे बढ़ना चाहता हूं। मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ संबंध बनाने के लिए तैयार हूं जो मेरे पेशे का हिस्सा है या मनोरंजन उद्योग से है क्योंकि वह मेरे काम और दिनचर्या को अधिक ठीक से समझेगा।







...

कोविड के नए दिशानिर्देशों के कारण जर्सी की रिलीज टली

मुंबई : शाहिद कपूर की स्पोर्ट्स ड्रामा जर्सी के निर्माताओं ने ओमिक्रॉन वैरिएंट को देखते हुए प्रतिबंध फिर से लगाए जाने के बाद फिल्म की रिलीज का तारीख को स्थगित करने का फैसला किया है।


निर्माताओं ने एक बयान जारी कर कहा, मौजूदा परिस्थितियों और नए कोविड दिशानिर्देशों को देखते हुए हमने अपनी फिल्म जर्सी की नाटकीय रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है। हमें अब तक आप सभी से अपार प्यार मिला है और इसके लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं। तब तक सभी कृपया सुरक्षित और स्वस्थ रहें और आप सभी को आने वाले नए साल की शुभकामनाएं!


ये फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म में शाहिद, 36 साल के नाकाम क्रिकेटर अर्जुन तलवार का रोल निभा रहे हैं, जो अपने बेटे की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए क्रिकेट ग्राउंड पर कमबैक करते हैं। शाहिद की ये फिल्म तेलुगू हिट जर्सी का ही रीमेक है।





...

मुझे फिल्मों की तुलना में ओटीटी पर अधिक दिलचस्प काम की पेशकश की जाती है : नसीरुद्दीन शाह

मुंबई : अपनी आगामी वेब सीरीज कौन बनेगा शिखरवती की तैयारी कर रहे अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का कहना है कि उन्हें फिल्मों के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भूमिकाओं के अधिक दिलचस्प प्रस्ताव मिलते हैं।


नसीर ने कहा, मुझे फिल्मों की तुलना में ओटीटी पर अधिक दिलचस्प काम की पेशकश की जा रही है, लेकिन जब से चीजें खुली हैं, मैंने दोस्तों द्वारा बनाई गई कई फिल्मों में काम किया है।


आगामी वेब सीरीज एक कॉमेडी-ड्रामा है जो एक बेकार शाही परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। शो में लारा दत्ता, सोहा अली खान, कृतिका कामरा, अन्या सिंह रघुबीर यादव, साइरस साहूकार और वरुण ठाकुर भी शामिल हैं।


इस परियोजना को लेने के पीछे के कारण के बारे में पूछे जाने पर नसीर ने कहा, मैंने केबीएस को हां कहा क्योंकि मुझे कॉमेडी करने के लिए खुजली हो रही थी और यह मेरी गोद में आ गया! शायद इसकी अनूठी बात यह है कि सभी किरदार सनकी हैं। विभिन्न डिग्री और ओटीटी पर अधिकांश कंटेंट के साथ खून से लथपथ बदला लेने वाले नाटक या भाप से भरी प्रेम कहानियां थोड़ी हल्की-फुल्की होने के लिए भी जगह हो सकती हैं। दर्शक इसे क्यों देखते हैं, यह उन पर निर्भर करता है, किसी भी मामले में लोग यह तय करते हैं कि जब किसी परियोजना की घोषणा की जाती है तो वे क्या देखना चाहते हैं, कम से कम मैं तो यही करता हूं।


कौन बनेगा शिखरवती जी5 पर 7 जनवरी को रिलीज होगी।




...

काशी फिल्म महोत्सव का पहला संस्करण वाराणसी में शुरू

वाराणसी : केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और उत्तर प्रदेश सरकार की संयुक्त पहल काशी फिल्म महोत्सव का पहला संस्करण सोमवार रात से शुरू हो गया।


इस अवसर पर बोलते हुए, भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि तीन दिवसीय फिल्म महोत्सव, साथ ही नोएडा में प्रस्तावित फिल्म सिटी परियोजना, स्थानीय प्रतिभाओं को उत्तर प्रदेश के बाहर रचनात्मक क्षेत्रों में अवसरों की तलाश में बाहर निकलने के लिए एक प्रभावी उपकरण के रूप में काम करेगा।


किशन ने त्योहार के शुभारंभ के समय का भी बचाव किया और कहा कि विपक्ष का कहना है कि यह चुनाव को ध्यान में रखकर किया गया है। मैं कहता हूं कि यह उनकी अपनी सोच को दर्शाता है। जहां तक हमारा संबंध है, हम एक दिन में 20 परियोजनाओं का उद्घाटन करते हैं।


भाजपा सांसद ने अगले साल की शुरुआत में गोरखपुर में 1,800 थिएटर कलाकारों की एक सभा नाट्य कुंभ की भी घोषणा की, जहां वे आजादी का अमृत महोत्सव की थीम के तहत भारतीय इतिहास के कम-ज्ञात नायकों का जश्न मनाएंगे।


राज्य पर्यटन, संस्कृति और धर्मार्थ मामलों के मंत्री और स्थानीय विधायक नीलकंठ तिवारी ने भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने महात्मा गांधी की कल्पना के अनुसार भारत को राम राज्य प्राप्त करने के मार्ग पर स्थापित किया है, चाहे वह काशी विश्वनाथ गलियारे के माध्यम से हो , अनुच्छेद 370 को निरस्त करना, या मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक की बेड़ियों से मुक्त करना हो।


तिवारी ने कहा कि काशी दुनिया की समस्याओं का समाधान पेश कर रही है। जब प्रधानमंत्री ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का शुभारंभ किया, तो दुनिया ने इसे देखा। 500 से अधिक वर्षों से चली आ रही एक समस्या अयोध्या थी, प्रधानमंत्री ने उसे भी हल किया।


फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि सिनेमा दुनिया के लिए है और रचनात्मक प्रतिभा को खुद को भौगोलिक क्षेत्रों तक सीमित नहीं रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि काशी फिल्म महोत्सव स्थानीय प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान करेगा जिससे वे दुनिया की यात्रा कर सकें।


उद्घाटन समारोह में अभिनेता मनोज जोशी, गायक कैलाश खेर और स्टैंड-अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने प्रस्तुति भी दी।







...

करण जौहर ने की तेलुगु सिनेमा की तारीफ

हैदराबाद : बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर ने दक्षिण भारतीय सिनेमा, विशेष रूप से तेलुगु फिल्मों पर अपने विचारों के साथ एक अखिल भारतीय फिल्म क्या है, इस पर चर्चा की है।


करण मानते हैं कि हाल के दिनों में हिंदी फिल्में तेलुगु फिल्मों जितना कारोबार नहीं कर रही हैं। उन्होंने तेलुगु फिल्मों की व्यावसायिक सहनशक्ति को समझाने के लिए अल्लू अर्जुन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा का उदाहरण भी दिया।


बॉलीवुड निर्देशक ने कहा कि बिना किसी प्रचार के, अल्लू अर्जुन की पुष्पा को केवल कुछ पोस्टर और ट्रेलर के साथ रिलीज किया गया था। भले ही अल्लू अर्जुन को उत्तर में लोग कम जानते है, लेकिन फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर बहुत पैसा कमाया है।


करण ने कहा कि एक पैन-इंडिया फिल्म की पूरी शब्दावली एस.एस. राजामौली की बाहुबली से शुरू होती है। उन्होंने कहा कि बाहुबली 1 ने 112 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, जबकि राजामौली की पिछली फिल्म मक्की ने हिंदी में सिर्फ 1 करोड़ रुपये कमाए थे।


करण ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि राजामौली की आगामी मैग्नम ओपस आरआरआर सबसे बड़ी ओपनर्स में से एक होने जा रही है और भारत में अकेले अपने हिंदी वर्जन के पहले दिन 30 करोड़ रुपये जमा कर सकती है। 






...

ताहिर: सम्मानित महसूस कर रहा हूं, कि कबीर खान ने मुझे सुनील गावस्कर का रोल निभाने के लिए चुना

मुंबई : अभिनेता ताहिर राज भसीन इस बात को लेकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि निर्देशक कबीर खान ने उन्हें फिल्म में महान बल्लेबाज का रोल निभाने के लिए चुना।


ताहिर ने कहा कि यह मेरे लिए एक पूर्ण सम्मान की बात है कि कबीर खान जैसे फिल्म निर्माता ने मुझे महान सुनील गावस्कर के रूप में चुना है। मैं फिल्म को मिल रहे प्यार और लोगों की गहरी दिलचस्पी से अभिभूत हूं। रणवीर के साथ मेरी ऑन-स्क्रीन गतिशीलता मजेदार हैं।


उन्होंने आगे कहा कि कबीर खान 83 को सबसे प्रामाणिक रीटेलिंग बनाना चाहते थे, इसलिए उन्हें खिलाड़ियों के बीच ड्रेसिंग रूम का माहौल दिखाया।


ताहिर ने साझा किया कि गावस्कर और कपिल के बीच के ²श्य जटिल थे।


उन्होंने कहा कि हमें इस बात का ध्यान रखना था कि हम दो खेल दिग्गजों के साथ काम कर रहे हैं। एक निश्चित आभा, सेलिब्रिटी और आरक्षित संयम था जब सुनील गावस्कर लॉकर रूम में लाए थे। हर गतिशील को इस लेंस और सम्मानजनक के माध्यम से देखा जाना था।


कोई फर्क नहीं पड़ता कि पर्दे के पीछे क्या हुआ, मैदान पर हम सभी एक टीम थे। गावस्कर अक्सर अपने अनुभव के कारण खेल बदलने की सिफारिशें करते थे, आम सहमति हमेशा यह थी कि लक्ष्य भारत के लिए जीतना है।


ताहिर का कहना है कि उन्होंने तुरंत फिल्म करने का फैसला किया और इस परियोजना का हिस्सा बनना एक भावनात्मक निर्णय था।


मुझे खुशी है कि मेरे निर्देशक को मेरे ²श्य पसंद आए और दर्शक कपिल के साथ गावस्कर के रुख, तौर-तरीकों और गतिशीलता की सराहना कर रहे हैं। 83 का हिस्सा बनना एक भावनात्मक निर्णय था।






...

शेफाली शाह, कीर्ति कुल्हारी की वेब सीरीज 'ह्यूमन' जनवरी में होगी रिलीज

मुंबई : अभिनेत्री शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी की वेब सीरीज 'ह्यूमन' आगामी 14 जनवरी को 'डिज्नीप्लसहॉटस्टार' पर रिलीज होगी। 'ओवर द टॉप' (ओटीटी) मंच ने मंगलवार को यह जानकारी दी।


इसका निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह और मोज़ेज़ सिंह ने किया है।


विपुल अमृतलाल शाह ने बताया कि सीरीज 'ह्यूमन' की कहानी सिंह और इशानी बनर्जी ने लिखी है।


निर्माताओं के अनुसार, इसमें मानव जीवन के मूल्य, चिकित्सकीय क्षेत्र में कदाचार, वर्ग विभाजन और तेजी से विकसित चिकित्सा विज्ञान के प्रभाव को दर्शाया गया है।


सीरीज में, विशाल जेठवा, राम कपूर, सीमा बिस्वास, आदित्य श्रीवास्तव और मोहन अगाशे भी नजर आएंगे।


इसका निर्माण शाह की कंपनी 'सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड' के बैनर तले किया गया है। विदेशी दर्शकों के लिए इसे अमेरिकी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म 'हुलु' पर भी प्रसारित किया जाएगा।




...

निया शर्मा-यावर मिर्ज़ा ने "सात समुन्दर " सॉन्ग को नए अंदाज़ में पेश किया

मुंबई : बॉलीवुड में आजकल पुराने गीतों के रिक्रिएशन का दौर है। मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा और सुपरमॉडल यावर मिर्ज़ा ने फ़िल्म विश्वात्मा के ब्लॉकबस्टर सांग "सात समुन्दर पार" को नए अंदाज़ में पेश करने की कोशिश की है। सारेगामा म्यूज़िक से रिलीज़ इस गाने को अबतक 1.6  मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। मुम्बई में इस सांग को लॉन्च किया गया तो यहां निया शर्मा, यावर मिर्ज़ा, सिंगर देव नेगी, संगीतकार विवेक कर और गीतकार अभेंद्र कुमार उपाध्याय सहित पूरी टीम मौजूद थी। यहां निया शर्मा और यावर मिर्ज़ा ने खूब डांस किया और केक काटकर कामयाबी को सेलेब्रेट किया गया।


निया शर्मा इस गाने में अपने स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज के कारण खूब चर्चा में हैं। 'सात समंदर पार' में निया के ठुमकों ने दर्शकों को क्रेजी कर दिया है। 


सात समंदर पार' के नए वर्जन को देव नेगी और निकिता गांधी ने अपनी खूबसूरत आवाज़ दी है। सात समुंदर पार' गाने को विवेक कर ने कम्पोज किया है। नए लिरिक्स अभेन्द्र कुमार उपाध्याय ने लिखे हैं। '


निया शर्मा ने इस सेलिब्रेशन के मौके पर कहा कि यावर का यह पहला सॉन्ग है, उन्हें मुबारक हो। दर्शकों को यह गीत पसंद आ रहा है, तो अच्छा लग रहा है। यावर मिर्ज़ा ने बताया कि इसका ऑडियो, वीडियो और डायरेक्शन कमाल का है। दर्शकों का रेस्पॉन्स अच्छा आ रहा है। मिलियंस में व्यूज आ रहे हैं। मैं खुश हूं कि मेरे पहले सांग को इतना बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। निया की पेरफॉर्मस कमाल की है और सोशल मीडिया पर हम दोनों के शॉट्स वायरल हो रहे हैं।


निया ने कहा कि सात समुंदर एक आइकोनिक सॉन्ग है। इसके रिक्रिएशन को शूट करते समय मैं काफी एक्साइटेड थी। मुझे मालूम था कि लोग इस गीत की तुलना ओरिजनल सॉन्ग से करेंगे लेकिन यह इतना अच्छा डांस नम्बर है मैं इसका हिस्सा बनना चाहती थी।


यावर मिर्ज़ा ने कहा कि काफी पॉजिटिव रिएक्शन आ रहे हैं। यह पूरी टीम की मेहनत का नतीजा है। मुदस्सर खान ने इसे बखूबी कोरियोग्राफ और डायरेक्ट किया है। 3 मिनट के गाने में  दर्जनों लोगों की मेहनत लगी होती है। यावर ने बताया कि इस सॉन्ग के लास्ट में टू बी कंटिन्यूड लिखा आ रहा है तो पब्लिक हमसे उम्मीद कर रही है कि इसका सेकंड पार्ट भी आएगा। तो देखिए शायद हम इसका सीक्वल भी लेकर आएं।


निया शर्मा ने कहा कि मेरे कई म्यूज़िक वीडियो आने वाले हैं और यह कहने में मुझे कोई हिचकिचाहट नही है कि मेरा घर म्यूज़िक वीडियो की वजह से चल रहा है। संगीतकार विवेक कर ने बताया कि मैं सात समंदर के ओरिजनल कम्पोज़र विजू शाह का शुक्रिया अदा करता हूँ। आनंद बख्शी जी ने इसे खूबसूरती से लिखा था। यह हमसब का फेवरेट सॉन्ग रहा है। इसका रिक्रिएशन करते समय मैंने सिर्फ हुक लाइन वही रखी है बाकी सब नया करने की कोशिश की है।


गीतकार अभेन्द्र कुमार उपाध्याय ने कहा कि मेरे लिए यह इतिहास और गर्व की बात है कि मैंने आनंद बक्शी साहब के लिखे गीत के रिक्रिएशन में कुछ लाइंस लिखी है। देव नेगी ने कहा कि इतने बड़े गाने को रिक्रिएट करना और गाना हम सब के लिए बड़ी चुनौती रही, लेकिन हमने इसे अपनी तरह से कोशिश की और लोग पसन्द कर रहे हैं।


टीवाईएफ प्रोडक्शन प्रस्तुत सात समुन्दर पार के निर्माता यावर मिर्ज़ा, को प्रोड्यूसर रुचिका महेश्वरी हैं। डायरेक्टर व कोरियोग्राफर मूदस्सर खान, डीओपी सुरेश बीसवेणी, , प्रोडक्शन कंट्रोलर लविश कुकरेजा और एडिटर विकाश पवार हैं। यावर मिर्ज़ा ने बताया कि उनका नेक्स्ट सॉन्ग हबीबी है जिसे नक्काश अज़ीज़ ने गाया है और दुबई में शूट हुआ है।






...

83 की रिलीज के बाद छुट्टियां मनाने निकले रणवीर और दीपिका

मुंबई : फिल्म 83 की रिलीज के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह छुट्टियां मनाने के लिए रवाना हुए हैं। दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए।


दोनों को सोमवार सुबह हवाईअड्डे पर देखा गया जब वे अपनी छुट्टी मनाने के लिए शहर से बाहर निकले। दीपिका ने व्हाइट टॉप और म्यूट ब्राउन पैंट पहना हुआ था। वहीं, रणवीर ने लेडर की जैकेट, चश्मा और एक काले रंग की टोपी पहन रखी थी। कपल्स फिल्म के सफलतापूर्वक रिलीज होने के बाद छुट्टी बिताने के लिए रवाना हुए।


2022 के लिए दीपिका और रणबीर के पास कई फिल्मे हैं, जिन्हें वे पूरा करेंगे। दीपिका जनवरी में एक और फिल्म गहराइयां रिलीज करने के लिए तैयार हैं। फिल्म के टीजर को लोगों ने काफी सराहा है और रणवीर अपनी अगली फिल्म के लिए काम पर वापस आएंगे।


रणवीर के पास जयेशभाई जोरदार और रोहित शेट्टी निर्देशित सर्क स जैसी फिल्में हैं, जो 2022 में रिलीज होंगी।




...

आलिया भट्ट बनीं पेटा की 2021 पर्सन ऑफ द ईयर

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को जानवरों के अनुकूल फैशन उद्योग के समर्थन में उनके काम के लिए पेटा के 2021 पर्सन ऑफ द ईयर नामित किया गया है।


अभिनेत्री ने हाल ही में फ्लेदर के पीछे फूल कंपनी में निवेश किया था, जो मंदिर में फेंके गए फूलों से शाकाहारी चमड़ा बनाती है। इसके अलावा, उनकी शाकाहारी किड्सवियर लाइन, एड-ए-मम्मा ने जानवरों और प्रकृति के लिए बच्चों के प्यार को पोषित करने में मदद करने के लिए 2021 पेटा इंडिया फैशन अवार्ड जीता है।


आलिया बिल्लियों और कुत्तों के समर्थन की वकालत करने के लिए जानी जाती हैं और अक्सर अपनी आवाज का इस्तेमाल मजबूत पशु संरक्षण कानूनों के लिए करती हैं। अभिनेत्री ने एडॉप्शन पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) इंडिया कैंपेन में भी काम किया है, जो बिल्लियों और कुत्तों की मदद करता है।


पेटा इंडिया के सेलिब्रिटी और जनसंपर्क निदेशक, सचिन बंगेरा ने कहा, आलिया भट्ट न केवल शाकाहारी फैशन को आगे बढ़ाने में मदद कर रही हैं बल्कि अगली पीढ़ी को जानवरों के प्रति दयालु होने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं।


उन्होंने आगे कहा, आलिया बोलने से नहीं हिचकिचाती हैं, चाहे वह कुत्ते या बिल्ली को गोद लेने के लिए अपने प्रशंसकों को रैली कर रही हों या जानवरों के खिलाफ अपराधों पर कार्रवाई की मांग कर रही हों।


पेटा इंडिया के पर्सन ऑफ द ईयर अवार्ड के पिछले प्राप्तकर्ताओं में लोकसभा सांसद शशि थरूर, सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश के.एस. पनिकर राधाकृष्णन, क्रिकेटर विराट कोहली, कॉमेडियन कपिल शर्मा, अभिनेता जॉन अब्राहम, अनुष्का शर्मा, सनी लियोन, आर. माधवन, जैकलीन फर्नाडीज, हेमा मालिनी और सोनम कपूर आहूजा, जानवरों की अलग-अलग तरीकों से मदद करने के लिए सम्मान प्राप्त कर चुके हैं।





...

दूसरे सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार सुपरस्टार सिंगर

मुंबई : सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने सोशल मीडिया पर प्रोमो साझा किया है। प्रोमो में सुपरस्टार सिंगर के पूर्व फाइनलिस्ट और विजेता पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश और सलमान अली शामिल हैं। वे सिंगिंग रियलिटी शो के आगामी सीजन की शुरूआत करते नजर आ रहे हैं। दूसरे सीजन के लिए ऑनलाइन ऑडिशन 26 दिसंबर से सोनी लिप ऐप पर शुरू हो गए हैं। चैनल ने एक प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि शो के लिए ऑडिशन पहले ही शुरू हो चुके हैं। सुपरस्टार सिंगर सीजन 1 को हिमेश रेशमिया, जावेद अली और अलका याज्ञनिक ने जज किया था। पहले सीजन का प्रीमियर 29 जून, 2019 को हुआ था। अब, चैनल ने दूसरे सीजन की आधिकारिक घोषणा कर दी है। सुपरस्टार सिंगर 2 जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाला है।




...

पूजा हेगड़े को राधे श्याम के ट्रेलर के लिए मिल रहा दर्शकों का प्यार

मुंबई : राधे श्याम में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े फिल्म के ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। वह फिल्म को एक लव स्टोरी कहती हैं जहां युगल अप्रत्याशित परेशानियों से लड़ते हैं जो उनकी समझ से परे हैं। उसी पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेत्री कहती हैं कि राधे श्याम में अविश्वसनीय उत्साह देखा गया है और दर्शकों का आपकी फिल्म का इतनी बेसब्री से इंतजार करना शानदार लगता है। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त कर रही अभिनेत्री ने कहा कि प्रेरणा में प्यार के लिए लड़ने की ताकत है और मुझे खुशी है कि ट्रेलर के माध्यम से दर्शकों के सामने कला उभरकर आई है। ट्रेलर में पूजा को एक राजकुमारी के रूप में दिखाया गया है। वह सुंदर यूरोपीय लोकेशंस के पूरक क्लासिक लुक में नजर आ रही है। राधे श्याम, एक पीरियड रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें प्रभास और भाग्यश्री भी हैं और इसे हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट किया गया है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 14 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।



...

कोरोना वायरस से ठीक होते ही फिर पार्टी मूड में दिखीं करीना कपूर और अमृता अरोड़ा

नई दिल्ली :  बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान कोरोना वायरस से जंग जीत गई हैं। बीते दिनों वह और अभिनत्री अमृता अरोड़ा इस महामारी की चपेट में आ गई थीं। उस दौरान बीएमसी ने इन दोनों अभिनेत्रियों पर आरोप लगाया था कि लगातार ज्यादा पार्टी करने की वजह से यह कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं। लेकिन अब कोरोना वायरस से जंग जीतने के बाद एक बार फिर से करीना कपूर और अमृता अरोड़ा पार्टी मूड में नजर आई हैं।

दरअसल करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के कोरोना वायरस से जंग जीतने के बाद करिश्मा कपूर ने अपने घर पर एक पार्टी रखी। इस पार्टी में करीना और अमृता के अलावा मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी पहुंचे। पार्टी में जाते हुए इन सितारों की तस्वीरों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं करीना कपूर ने भी अमृता अरोड़ा के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। 

इस तस्वीर में दोनों अभिनेत्रियां पार्टी मूड में नजर आ रही हैं। करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। करीना कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में करीना कपूर और अमृता अरोड़ा एक-दूसरे के बगल में खड़ी दिख रही हैं।



...

दिशा पाटनी ने योद्धा की शूटिंग पूरी की

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी ने अपनी आने वाली फिल्म योद्धा की शूटिंग पूरी कर ली है।


दिशा पाटनी अपनी एक्टिविटी के चलते काफी चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। दिशा ने अपनी आने वाली फिल्म योद्धा में अपने हिस्से की शूटिंग को खत्म कर लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने एक वीडियो शेयर कर दी है, जिसमें वह सि्द्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आ रही हैं।


दिशा ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, वीडियो में दिशा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ सेट पर डांस करती दिख रही हैं। वही सिद्धार्थ फिल्म के अपने किरदार में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिशा पाटनी ने लिखा, ‘और ये योद्धा का रैप-अप है।”

...

सा रे गा मा पा: शानदार प्रदर्शन के बाद शाहिद कपूर ने प्रतियोगी सचिन से लिया ऑटोग्राफ

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर प्रतियोगी सचिन के प्रदर्शन से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने सा रे गा मा पा के मंच पर उनका ऑटोग्राफ लिया। अभिनेता मृणाल ठाकुर के साथ सिंगिंग रियलिटी शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।


अपकमिंग एपिसोड के दौरान सिंगिंग रियलिटी शो में टॉप 12 कंटेस्टेंट एक-दूसरे को टक्कर देते नजर आएंगे। हालांकि, प्रतियोगी सचिन के इक कुड़ी के गायन को सुनने के बाद, शाहिद ने उन्हें एक ऑटोग्राफ वाली शर्ट भेंट की। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने हाथ पर सचिन का ऑटोग्राफ भी मांगा और कहा, तुम अब स्टार हो।


एक अन्य प्रतियोगी लाज ने बेखयाली गाया और उनके प्रदर्शन ने भी शाहिद और मृणाल को प्रसन्न किया, उन्होंने लाज को स्टैंडिंग ओवेशन दिया।


शाहिद ने यह भी उल्लेख किया कि यह अब तक का सबसे अच्छा लाइव अभिनय था। उन्होंने कहा कि आप शानदार हैं। यह सबसे अच्छा प्रदर्शन है जिसे मैंने इस दुनिया में या दुनिया के किसी भी मंच पर कहीं भी देखा है, और यह वास्तव में एक स्टैंडिंग ओवेशन का हकदार है। मैं आपका प्रदर्शन हमेशा याद रखूंगा लाज, यह शानदार था।


मृणाल ने कहा कि मैं वास्तव में चाहती हूं कि आप अपना पहला गाना जल्द ही लॉन्च करें और उम्मीद है कि मैं इसका हिस्सा बनूंगी।



...

स्पाइडर-मैन: नो वे होम दुनिया भर में साल की सबसे बड़ी फिल्म

लॉस एंजेलिस : टॉम हॉलैंड अभिनीत फिल्म स्पाइडर-मैन: नो वे होम कमाई के मामले में दुनिया भर में साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।


वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिसमस के दिन यह 1 अरब डॉलर का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है।


11 दिनों में यह दुनिया के सबसे बड़े बॉक्स-ऑफिस बाजार चीन के बिना भी अरबों डॉलर के क्लब में शामिल होने वाली महामारी की पहली रिलीज होगी।


नो वे होम ने गुरुवार को घरेलू स्तर पर 29.3 मिलियन डॉलर कमाए, जिससे इसकी सात दिन की कमाई 385.8 मिलियन डॉलर हो गई, जो अब तक की तीसरी सबसे बड़ी सात दिन की कमाई है।


स्पाइडर-मैन फ्रैंचाइजी के तहत इस फिल्म ने सात दिन में सबसे अधिक पैसे कमाए हैं। साथ ही यह दिसंबर में 7 दिनों के अंदर सबसे अधिक कमाई करने वाली सुपरहिरो फिल्म भी बन गई है।


इस बीच, द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस ने बुधवार को 6.4 मिलियन डॉलर और गुरुवार को उत्तरी अमेरिका के 3,552 स्थानों से 4.1 मिलियन डॉलर कमाए। इस फिल्म ने दो दिन के लिए कुल 10.5 मिलियन डॉलर की कमाई की।


इस सप्ताह के अंत में कुल सात नई फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें द किंग्स मैन, द टेंडर बार, ए जर्नल फॉर जॉर्डन, अमेरिकन अंडरडॉग और लिकोरिस पिज्जा शामिल हैं।


लेकिन उनमें से कोई भी स्पाइडर-मैन: नो वे होम के करीब भी नहीं पहुंच सका, जिसने पिछले सप्ताहांत में 260 मिलियन डॉलर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी।





...

नेहा कक्कड़ ने सा रे गा मा पा की कंटेस्टेंट संजना की इच्छा पूरी की

मुंबई : सिंगर नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा में कंटेस्टेंट संजना भट की शादी का एक स्पेशल वीडियो शेयर कर चौंका दिया। नेहा रोहनप्रीत सिंह के साथ स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आने वाली हैं।


संजना की काला चश्मा और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में प्रस्तुति ने नेहा और शो में सभी को प्रभावित किया।


नेहा ने बताया कि कैसे उन्होंने सुना था कि संजना और उनके पति कुछ कारणों से अपनी शादी की वीडियो सीडी नहीं बना सकते थे। इसलिए, वह उनके लिए कुछ खास करना चाहती थीं।


उन्होंने कहा, मुझे पता है कि तब हम आपकी शादी का हिस्सा नहीं बन सकते थे। लेकिन आप हमारे परिवार का हिस्सा हैं और अब हम सा रे गा मा पा पर आपकी दोबारा शादी करवाकर शादी का हिस्सा बन सकते हैं।


नेहा और रोहनप्रीत ने भी संजना को उनके पति के साथ गठबंधन के लिए सेट पर सभी पुरुषों के साथ लड़केवाले में बदल दिया, जबकि सेट पर महिलाएं शादी के लिए लड़कीवाले बन गईं। दोनों ने सेट पर ही सात फेरे लिए।


सा रे गा मा पा जी टीवी पर प्रसारित होता है।




...

बिग बॉस 15: खाना चुराने पर राखी सावंत ने अभिजीत पर फेंका पानी

मुंबई : बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड में राखी सावंत अपनी बोतल से पानी भरकर अभिजीत बिचुकले के चेहरे पर फेंकती हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब अभिजीत ने जानबूझकर राखी को नाराज करने के लिए उनका खाना चुरा लिया।


वह गुस्से में अभिजीत की ओर लपकी, जबकि प्रतीक उनकी रक्षा करने की कोशिश करते हुए नजर आया। राखी उस पर चिल्लाते हुए कहती हैं, मेरी चकली कहां है?।


इस बीच पिछले कुछ दिनों से तीखे झगड़ों के बीच करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक बार फिर एक दूसरे के करीब आते नजर आ रहे हैं। वे अपने मतभेदों को दूर करने की कोशिश करते हैं। तेजस्वी करण को गले लगाती हैं और वह उनके गालों पर किस करते हैं। ऐसे में उनके जीवन में फिर से रोमांस आ गया है।


बिग बॉस 15 कलर्स पर प्रसारित होता है।




...

सलमान ने शमिता शेट्टी को सुनाई खरी-खोटी, राखी सावंत को धक्‍का देने पर भड़का 'टाइगर'

मुंबई : बिग बॉस 15 के बीते एपिसोड में 'टिकट टू फिनाले' टास्क के दौरान काफी बवाल हुआ। रिश्तों में दूरियां आईं, चिल्लम चिल्ली हुई, धक्का मुक्की हुई। अंत में टास्क ही रद्द हो गया। अब वीकेंड का वार आया, तो सलमान खान ने एक लाइन से क्लास लगानी शुरू की। ऐसे में उन्होंने शमिता शेट्टी को भी नहीं बख्शा और उनके बदले राखी का सपोर्ट कर गए।


दरअसल, शमिता ने लड़ाई के दौरान राखी के ब्रेस्ट इम्प्लांट पर तेजी से पुश कर दिया था। जिसके बाद राखी ने इस बारे में तेजस्वी और देवोलीना से बात भी की थी। अब यही मुद्दा सलमान खान ने भी उठाया। जारी प्रोमो में सलमान शमिता की क्लास लगाते हैं। पूछते हैं कि घर में सबसे अनफेयर आपको कौन लगता है। तभी शमिता राखी का नाम लेती हैं। बताती हैं कि क्योंकि राखी संचालक थीं वह हमेशा अपने दोस्तों का ही फेवर कर रही थीं। इस पर सलमान फटकारते हुए कहते हैं, 'जिस तरह से आपने राखी को पुश किया, वह गलत था। आप हमेशा से बोलती आई हो, उमर हमेशा अग्रेसिव होता है, आप ने भी आखिर वही किया जिसके आप एकदम खिलाफ हो।'


इसके बाद सलमान करण कुंद्रा और तेजस्वीर की लड़ाई पर भी बोलते हैं। वह करण से पूछते हैं, 'आप इस बात से दुखी थे कि राथी अनफेयर खेल रही हैं या फिर यह सोचकर परेशान थे कि राखी और देवोलीना उनके बजाय तेजस्वी को सपोर्ट कर रही हैं?' इस पर करण ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि ऐसी किसी भी स्थिति से उन्हें दिक्कत होती। इतना सुनते ही सलमान हंसते हैं तो इधर राखी और देवोलीना भी ठहाके लगा देती हैं। करण बताते हैं कि तेजस्वी इस टास्क को फेयर तरीके से जीतना चाहती थीं। तो सलमान गुस्से में उनसे कहते हैं, 'आज तक तो तुमने सारे टास्क फेयर तरीके से ही खेले हैं न!'


बता दें कि वीकेंड के वार में लाइट महौल भी देखने को मिलेगा। 27 दिसंबर को सलमान के जन्मदिन के मौके पर घर के सभी सदस्य एक डांस परफॉर्म करेंगे। वहीं, बतौर गेस्ट आरआरआर की स्टार कास्ट आलिया भट्ट, रामचरण, जूनियर एनटीआर, जर्सी की टीम से शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर आएंगे। इनके अलावा नोरा फतेही भी शो में तड़का लगाती दिखाई देंगी।




...

सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस से कहा था- तुम एंजेलिना जैसी, लियोनार्डो की फिल्‍म में दिलवाऊंगा लीड रोल

मुंबई :  बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इस समय चर्चा में हैं। कॉनमैन सुकेश चंद्रशेकर मामले में उनका नाम सामने आने के बाद वो लगातार सुर्खियों में हैं। इस मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कर रहा है। कुछ देर पहले ही खबर आई कि ऐक्ट्रेस को क्रिसमस के मौके पर घर जाने की इजाजत नहीं मिल पाई है और अब इस केस से जुड़ा एक नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि सुकेश ने जैकलीन को महंगे तोहफे देने के साथ-साथ एक हॉलिवुड मूवी का ऑफर भी दिया था, जिसमें वो पॉप्युलर ऐक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ नज़र आतीं। दरअसल, सुकेश ने जैकलीन से ये भी कहा था कि उनका चेहरा काफी हद तक एंजेलिना जोली से मिलता-जुलता है। इसलिए वो लियोनार्डो के साथ फिल्म में लीड रोल दिलवाएगा।


सूत्रों के अनुसार, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस पर न सिर्फ महंगे गिफ्ट्स की बौछार की थी, बल्कि कई लुभावने वादे भी किए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश ने जैकलीन को एक हॉलिवुड मूवी में रोल दिलाने का वादा भी किया था।


इंडिया टुडे को सूत्रों ने बताया है कि सुकेश ने जैकलीन को हॉलिवुड सुपरस्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ एक फिल्म का ऑफर दिया था। उन्होंने दावा किया कि उनके लोग पहले से ही अमेरिकी ऐक्टर के संपर्क में थे और वे जैकलीन के साथ मीटिंग करने के लिए तैयार हैं।


200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। पहले नोरा फतेही का नाम सामने आया। बाद में सुकेश ने बताया कि वो ऐक्टर हरमन बावेजा, शिल्पा शेट्टी और श्रद्धा कपूर के संपर्क में भी था। खैर, सुकेश ने जैकलीन को तकरीबन 10 करोड़ के गिफ्ट्स दिए, जिसे ईडी जब्त करने के प्रोसेस में है।


जैकलीन ने अपने बयान में ईडी को बताया था कि वो साल 2017 से सुकेश के संपर्क में हैं। सुकेश ने अपना परिचय देते हुए उन्हें बताया था कि वो सन टीवी के मालिक हैं और दिवंगत जयललिता के परिवार से है।







...

83 के लिए आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं दीपिका


मुंबई : फिल्म 83 की शुक्रवार को रिलीज से पहले फिल्म की सह-निमार्ता दीपिका पादुकोण सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची।


अभिनेत्री ने बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए भगवान गणेश का आशीर्वाद मांगा। पारंपरिक पोशाक पहने दीपिका को कड़ी सुरक्षा के बीच मंदिर ले जाया गया।


कबीर खान द्वारा निर्देशित, फिल्म में दीपिका के पति रणवीर सिंह, कपिल देव की मुख्य भूमिका में हैं, जिन्होंने विश्व कप जीतने के लिए 1983 की टीम को तैयार किया था।


इससे पहले, मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान, अभिनेत्री ने अपने शानदार लुक से सबको प्रभावित किया था।


यह फिल्म 1983 के विश्व कप में पर्दे के पीछे की घटनाओं का एक नाटकीय संस्करण है। यह एक ऐसी टीम की कहानी है, जो भारतीय क्रिकेट का चेहरा हमेशा के लिए बदल देती है।






...

ध्वनि भानुशाली ने वास्ते गाने को अपनी पहचान का हिस्सा बताया

मुंबई :  ध्वनि भानुशाली ने वास्ते गाने को अपनी सफलता का श्रेय दिया है, साथ ही उसे अपनी पहचान का एक हिस्सा बताया है।


2019 में रिलीज किया गया यह गीत हाल ही में यूट्यूब के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले संगीत वीडियो की वैश्विक शीर्ष 100 सूची में शामिल हुआ है, जिसे दो वर्षों की अवधि में एक बिलियन से अधिक बार देखा गया है।


चार्टबस्टर ट्रैक के बारे में बात करते हुए, ध्वनि कहती हैं कि वास्ते ने मुझे पूरे स्पेक्ट्रम से इतना प्यार दिया है। मैंने युवाओं और यहां तक कि बड़े लोगों को भी मेरा गाना गुनगुनाते देखा हैं, जो मेरे लिए सबसे बड़ी तारीफ है।


वह इंटरनेट पर गाने की छबि के बारे में कहती हैं कि इसके चारों ओर बने रीलों से लेकर सभी कवरों और इसके द्वारा बनाई गई घटना तक, यह मेरी पहचान का एक हिस्सा रहा है।


यूट्यूब की ग्लोबल टॉप 100 सूची में अपने गीत के प्रदर्शित होने के बारे में वह क्या महसूस करती हैं, यह साझा करते हुए, उन्होंने आगे कहा कि जब आप जानते हैं कि आपको एक वैश्विक मंच पर चुना गया है और आप जस्टिन बीबर, लिंकिन पार्क, एरियाना जैसे उद्योग के दिग्गजों के साथ अपना नाम देखते हैं, तो बहुत खुशी होती है।


वास्ते, तनिष्क बागची द्वारा रचित है, जिसके बोल अराफात महमूद द्वारा लिखे गए हैं।





...

जटिलताओं में नहीं, सादगी से फिल्म करना चाहता हूं:अक्षय कुमार

मुंबई : हिंदी सिनेमा में अपने तीन दशक लंबे करियर में सुपरस्टार अक्षय कुमार कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और उन्होंने कई प्रतिष्ठित किरदार निभाए हैं।


हालांकि, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता प्रतिस्पर्धा करने के विचार से खुद पर बोझ डालने के बारे में नहीं सोचते, और कहते हैं कि वह सादगी से फिल्में करना चाहते हैं न कि जटिलताओं के साथ।


अक्षय ने सिनेमा को कुछ अविस्मरणीय किरदार दिए हैं जैसे हेरा फेरी से राजू, ऐतराज में राज मल्होत्रा, गरम मसाला से मकरंद मैक गोडभोले, सिंह इज किंग से हैप्पी सिंह, सूर्यवंशी से डीसीपी वीर सूर्यवंशी और सज्जाद अली खान अपनी नवीनतम रिलीज अतरंगी रे से लेकर ब्लॉकबस्टर हिट्स से भरे बैग में से कुछ का नाम ले सकते हैं।


क्या हर बार जब आप स्क्रीन पर आते है तो और अच्छा करने का दबाव आप पर रहता है?


अक्षय ने कहा कि नहीं, मेरे पास ऐसी कोई चीज नहीं है जो मेरे लिए, मेरे ऊपर कोई बोझ हो। मैं इसके बारे में नहीं सोचता। कोई दबाव नहीं है। मैं सिर्फ यह सोचता हूं कि मैं भविष्य में किस तरह की फिल्में कर रहा हूं या करना है। कल मुझे किस शूटिंग के लिए जाना है, मैं कौन सी भूमिका कर रहा हूं। मैं बस यही सोचना चाहता हूं मैं सादगी से फिल्में करना चाहता हूं, जटिलताओं में नहीं।


अक्षय की डायरी आगले साल के लिए पूरी भरी है। 54 वर्षीय स्टार की पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षा बंधन, राम सेतु और ओएमजी 2: ओह माय गॉड2 जैसी कई बैक-टू-बैक फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं।


अक्षय ने कहा कि मुझे अच्छा लगता है कि मेरे पास अगले साल लगभग 5-6 फिल्में हैं और मुझे नहीं पता कि मैं इसे कैसे करूंगा।


हाल में अक्षय की अतरंगी रे डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर डिजिटली रिलीज हुई है।






...

अनिल कपूर 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे

मुंबई : बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन 'वॉर' के लिए मशहूर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं।


फिल्म निर्माताओं के अनुसार, यह फिल्म भारतीय सशस्त्र बलों की बहादुरी, कुर्बानी और देशभक्ति को दिखाती है।


ऋतिक रोशन (47) ने अनिल कपूर के इस फिल्म से जुड़ने की खबर सोशल मीडिया पर ऐसे दिन साझा की जब फिल्म जगत में लंबी पारी खेल चुके अभिनेता अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऋतिक ने कहा कि वह अपने आदर्श अनिल कपूर के साथ काम करने को उत्साहित हैं।


उन्होंने अनिल कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि आज एक ऐसे व्यक्ति का जन्मदिन है जो हर गुजरते दिन के साथ युवा होते जा रहे हैं।


'फाइटर' आनंद और ऋतिक रोशन की साथ में तीसरी फिल्म है। इससे पहले ये दोनों 'बैंग बैंग' और 'वॉर' में काम कर चुके हैं। यह फिल्म 26 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी।








...

जाने-माने फिल्मकार केएस सेतुमाधवन का निधन

तिरुवनंतपुरम : जाने-माने फिल्मकार केएस सेतुमाधवन का चेन्नई में अपने आवास में निधन हो गया। फिल्म जगत के सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।


सूत्रों ने बताया कि उनकी उम्र 90 वर्ष थी और काफी समय से वह वृद्धावस्था संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे।


कई राष्ट्रीय तथा राज्य पुरस्कारों से सम्मानित सेतुमाधवन ने 1960 के दशक में अपने करियर की शुरुआत की। दशकों लंबे अपने करियर में उन्होंने पांच भाषाओं में 60 से अधिक फिल्मों का निर्देशन किया।


मलयालम के अलावा, उन्होंने तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों का निर्देशन किया। 1991 में आई 'वेनलकिनावुकल' मलयालम भाषा में निर्देशित उनकी अंतिम फिल्म थी। केरल सरकार ने 2010 में उन्हें केरल फिल्म जगत के सर्वोच्च सम्मान 'जेसी डैनियल पुरस्कार' से सम्मानित किया था।


सेतुमाधवन का जन्म 1931 में केरल के उत्तरी पालक्कड जिले में हुआ था। उनके परिवार में पत्नी वलसला और तीन बच्चे हैं।



...

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोमन शॉल के साथ ब्रेकअप की पुष्टि की

मुंबई : सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए, अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपने प्रेमी रोमन शॉल के साथ अपने ब्रेक-अप की पुष्टि की।


सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर शॉल के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, हम दोस्त के रूप में करीब आए, हम दोस्त बने रहे!! रिश्ता लंबा था, प्यार बना रहता है !! !! हैशटैग दुग्गादुग्गा।


इस साल की शुरुआत में, उनके अलग होने की अटकलों ने जोर पकड़ लिया था, जब सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था और उसमें एक व्यर्थ रिश्ते से बाहर निकलने का उल्लेख किया था।


वर्कफ्रंट पर बात करें तो, सुष्मिता को हाल ही में राम माधवानी द्वारा निर्देशित अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकित श्रृंखला आर्या के दूसरे सीजन में देखा गया था।





...

आलिया भट्ट को भीड़ में प्रोटेक्ट करते दिखे रणबीर कपूर, दोस्तों संग निकले थे डिनर पर

मुंबई : हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर डिनर के लिए मुंबई के जुहू पहुंचे थे। इस मौके पर आलिया के साथ उनकी बहन शाहीन भट्ट तो थी हीं, साथ ही कई और सहेलिया भी शामिल हुईं। इस मौके के कई वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आ रहे हैं, जिसमें से एक वीडियो में रणबीर आलिया को भीड़ के बीच प्रोटेक्ट करते नजर आ रहे हैं।यह वीडियो डिनर के बाद का है। वीडियो में आलिया पहले शाहीन को कार तक छोड़ने जाती हैं और उनसे गले मिलकर उन्हें बाय कहती हैं। इसके बाद आलिया अपनी कार की तरफ मुड़ती हैं जहां उनके साथ पीछे काफी भीड़ भी नजर आ रही है। इस दौरान रणबीर आलिया को कार तक प्रोटेक्ट करते हुए लेकर आते हैं और पहले उन्हें कार के अंदर बिठाते हैं। इसके बाद रणबीर भी दूसरी ओर से जाकर इसी कार में बैठते हैं। इस डिनर पार्टी में आलिया की कुछ और फ्रेंड्स शामिल हुईं। आलिया-रणबीर के साथ अकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन मेघना गोयल और कुछ और फ्रेंड्स भी शामिल हुईं।



...

कोरोना पॉजिटिव हुए अभिनेता नकुल मेहता

मुंबई : बड़े अच्छे लगते हैं 2 के अभिनेता नकुल मेहता ने कोविड -19 के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया है। उन्होंने अपने स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में सूचित करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। उन्होंने दवाओं, घर का खाना खाने, वेब सीरीज देखने, पॉडकास्ट सुनने और कुछ किताबों की तस्वीरें पोस्ट की हैं।


तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि आज थोड़ी दिमागी रूप से थकान महसूस हो रही है, स्वास्थ्य अपडेट, किसी ने मांगी नहीं, फिर भी दे रहा हूं। इस वक्त मेरे साथ विल स्मिथ है, दवाएं है, नेटफ्लिक्स है, स्पॉटिफाई पर मॉडर्न लव पोडकास्ट, अली सेठी की उदास आवाज, कुछ क्रिसमस लाइट्स, मेरी डायरी और मेरे घर की महिला के हाथ का बना गर्म भोजन है। मैं जल्द स्वस्थ हो जाऊंगा।


अपनी पोस्ट के बाद, टीवी क्वीन एकता कपूर ने उनके लिए अपनी चिंता साझा करते हुए पोस्ट किया, ओप्स! सिमटम्स आर बैड? अभिनेता करण वी. ग्रोवर ने भी उनके लिए अपनी शुभकामनाएं साझा कीं और लिखा, जल्दी और बेहतर तरीके से आप रिकवर करें। करण पटेल ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। जल्दी ठीक हो जाओ भाई।





...

रंगबाज वांटेड में अपने किरदार को लेकर अर्चना सिंह ने किया खुलासा

मुंबई : अभिनेत्री अर्चना सिंह राजपूत रंगबाज वांटेड से ओटीटी में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने यहां वह एक दिलचस्प किरदार निभाने के बारे में बताया और सीरीज के लिए मध्य प्रदेश में अपने शूटिंग अनुभव को भी साझा किया।


शो के बारे में बात करते हुए, बहू हमारी रजनीकांत की अभिनेत्री ने कहा, इस शो में दिखाया गया है कि कैसे मेरठ का एक लड़का अपने दोस्त के लिए एमपी आता है और एक मर्डर मिस्ट्री और राजनीतिक प्रभाव में फंस जाता है और कैसे वह इससे बाहर निकलने की कोशिश करता है। वह शो में मेरा बचपन का प्यार है और यह सीरीज मनोरंजन के साथ एक ड्रामा मिस्ट्री है जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी।


अर्चना कई टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं और तेलूगु फिल्म मारो प्रस्थानम में भी नजर आ चुकी हैं। अपनी भूमिका के बारे में खुलासा करते हुए उन्होंने आगे कहा मैं मुख्य भूमिका निभा रही हूं, उस लड़के की प्रेमिका जो एक हत्या में शामिल है। यह एक बहुत ही दिलचस्प चरित्र है। हम वर्तमान में टीकमगढ़, मध्य प्रदेश में शूटिंग कर रहे हैं और सभी कलाकार बहुत सहयोगी हैं। रंगबाज वांटेड में निर्देशक मनोज खाड़े, सुरेश चंद्र अवस्थी, आर्य बब्बर, देव शर्मा, अमिका शैल और वरुण सिंह राजपूत शामिल हैं।

...

विद्रोही में प्रिया टंडन का किरदार : ग्रे शेड्स उन्हें बनाते हैं असली

मुंबई :  साथ निभाना साथिया की अभिनेत्री प्रिया टंडन ऐतिहासिक नाटक विद्रोही में एक प्रमुख भूमिका निभाने के बारे में अपनी बात साझा की है। उन्हें अंबा के रूप में देखा जाता है, जो वर्षो से एक घरेलू नौकरानी है, जिसे परिवार का अभिन्न अंग माना जाता है।


अभिनेत्री को यह किरदार निभाने में आनंद आ रहा है और वह खुद को अक्सर अपनी ऑन-स्क्रीन भूमिका से जोड़कर देखती हैं।


वह आगे कहती हैं, अंबा परिवार के सदस्यों की सभी जरूरतें पूरा करती है, विशेष रूप से राधामणि (सुलग्ना पाणिग्रही) जो उसे छोटी बहन की तरह मानती है। परिवार के सदस्यों के बीच वह ईमानदार व वफादार रहती है और हमेशा सतर्क रहती है, लेकिन जब उसके बच्चे हरि की बात आती है, तो वह कुछ भी कर सकती है, भले ही इससे परिवार की खुशियां नष्ट होती हों। इस तरह, उसके सकारात्मक और नकारात्मक दोनों पहलू हैं। उसके ग्रे शेड्स उसे असली बनाते हैं।


यह बताते हुए कि यह शो अद्वितीय है, क्योंकि यह भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के पन्नों से एक महत्वपूर्ण इतिहास को उजागर करता है, प्रिया ने कहा कि अंबा मजबूत और आत्मविश्वासी होने के साथ-साथ भावुक भी है। उन्होंने कहा, मैं पूरी तरह से उसके इस पक्ष से संबंधित हूं। साथ ही, अंबा मुझे हर बार जीवन के नए पहलू सिखाती है। यह काफी दिलचस्प है।


उन्होंने यह भी कहा कि सेट पर अद्भुत अनुभूतियां होती हैं। वह आगे कहती हैं, ऐसा लगता है कि मैं किसी त्योहार के लिए अपने रिश्तेदारों से मिलने आई हूं। सेट पर हर व्यक्ति अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने और शो की सफलता की दिशा में काम करने के लिए वहां मौजूद होते हैं।


प्रिया को बाल संवारने और मेकअप करने में 40 मिनट लगते हैं। फिर टैटू बनवाने और आभूषण पहनने में कुछ समय लगता है। उन्होंने कहा, हमारे कॉस्ट्यूम डिजाइनर ने बहुत अच्छा काम किया है और वेशभूषा अच्छी तरह से डिजाइन की गई है, बहुत अच्छी तरह से फिट भी है। मुझे इक्कत प्रिंट और आदिवासी डिजाइन पसंद हैं जो इतनी सटीक रूप से तैयार किए गए हैं।


शो में उनके लुक को मिल रही प्रतिक्रिया से अभिनेत्री खुश हैं, खासकर पर्दे और टैटू के लिए। उनके अभिनय की भी तारीफ हो रही है।


वह कहती हैं, सेट पर हर कोई इस शो को मूल समयावधि के करीब दिखाने के लिए दृढ़ संकल्पित है। इस तरह की अवधि के टुकड़ों को जुटाना मुश्किल है और उन्हें अच्छी तरह से प्रबंधित करने की जरूरत है।




...

फिल्म 'चुरुली' का बिना सेंसर वाला संस्करण ओटीटी पर दिखाया गया: सीबीएफसी ने केरल उच्च न्यायालय को बताया

कोच्चि (केरल) : केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने बुधवार को केरल उच्च न्यायालय को बताया कि ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर मलयालम हॉरर फिल्म 'चुरुली' का बिना सेंसर वाला संस्करण रिलीज किया गया। सीबीएफसी के वकील ने न्यायमूर्ति पी वी कुन्हीकृष्णन को बताया कि फिल्म को बोर्ड से 'ए' प्रमाण पत्र के साथ लोगों को दिखाने की मंजूरी दी गई थी। उन्होंने अदालत को बताया, हालांकि फिल्म का बिना सेंसर वाला संस्करण ओवर द टॉप (ओटीटी) प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया।


सीबीएफसी के बयान के मद्देनजर याचिकाकर्ता पेगी फेन ने अदालत से कहा कि वह अपनी याचिका में संशोधन करना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने अदालत से समय देने का अनुरोध किया। फेन की ओर से पेश हुए वकील सी ए अनूप ने भी अदालत को बताया कि फिल्म में इस्तेमाल भाषा ''अभद्र'' है।


अदालत ने कहा कि निर्माता लिजो जोस पेलिसरी का प्रतिनिधित्व करने वाला कोई नहीं है और इसलिए मामले को सात जनवरी को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया जाता है। याचिकाकर्ता स्वयं एक वकील हैं। अदालत ने कहा कि याचिकाकर्ता को दीवानी अदालत जाने पर विचार करना चाहिए।


इससे पहले सुनवाई के दौरान अदालत ने फिल्म में इस्तेमाल भाषा को ''भद्दा'' करार दिया था, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव के माध्यम से 19 नवंबर को रिलीज किया गया था। याचिकाकर्ता ने अदालत से फिल्म में इस्तेमाल अभद्र भाषा का हवाला देते हुए इसे जितनी जल्दी संभव हो ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटाने का निर्देश देने का अनुरोध किया था।



...

राउडी राठौर के सीक्वल में काम करेंगे अक्षय कुमार!

मुंबई : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार अपनी सुपरहिट फिल्म राउडी राठौर के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा को लेकर सुपरहिट फिल्म राउडी राठौर बनायी थी। अब राउडी राठौर का सीक्वल भी बनाया जा सकता है। सुपरहिट फिल्म बाहुबली के राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने राउडी राठौर के सीक्वल स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। संजय लीला भंसाली ने उन्हें सीक्वल की स्क्रिप्ट लिखने के लिए अप्रोच किया था। चर्चा है कि अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा राउडी राठौर 2 में भी काम करेंगे। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू हो जाएगी। 





...