समंदर के पानी में यूं पोज देती नजर आईं रवीना टंडन की बेटी Rasha Thadani

रवीना टंडन इन दिनों अपने बच्चों के साथ इटली में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। इस बीच उनकी बेटी राशा भी वेकेशन से कई सारे फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं जिसमें उनके हॉट और बोल्ड अवतार को देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में राशा व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में समुद्र किनारे खड़े होकर पोज देती नजर आईं।

पानी में मस्ती करती नजर आईं

राशा के इस किलर लुक पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं वो उनके पूरे वेकेशन की एक झलक दे रही है। इनमें से कुछ तस्वीर वहां के स्ट्रीट व्यू की हैं। जबकि कुछ अन्य फोटोज में वो पानी में स्वीमिंग करती और उसका लुत्फ उठाती नजर आईं।

फोटोज में राशा नेचर का मजा लेते हुए सनबाथ करती हुई नजर आईं। उनकी ड्रेस के साथ सफेद कलर का चश्मा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

राशा की इन तस्वीरों को देखकर लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'पहाड़ों में भी ऐसी ब्यूटी नहीं है अब तो।' एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया- 'हमेशा की तरह गार्जियस, ब्यूटीफुल क्वीन। लवली सुंदर प्रिंसेज।' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'क्या खूबसूरती है।'

इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

बता दें कि राशा बहुत जल्द अजय देवगन और उनके भांजे अमन देवगन संग एक एडवेंचर मूवी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को निर्देशक अभिषेक कपूर डायरेक्ट करेंगे जिन्हें केदारनाथ और रॉक ऑन जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए राशा ने बताया था कि उनका पहली फिल्म के लिए ऑडिशन अच्छा नहीं गया था। इस फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं है। फिल्म को प्रज्ञा कपूर और रॉनी स्क्रूवाला मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।


...

कॉर्निया डैमेज होने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आईं Jasmin Bhasin

 टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस सीजन 14 में नजर आ चुकीं जैस्मिन भसीन को लेकर बीते दिनों एक खबर सामने आई थी, जिसे जानकर हर कोई हैरान था। एक्ट्रेस की आंखों में लेंस लगाने से गंभीर समस्या हो गई थी।

इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद शेयर की थी और बताया था कि कॉर्निया डैमेज नामक समस्या का सामना करना पड़ा। हालांकि, अब उनकी हालत पहले से काफी बेहतर है और बुधवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पॉट हुई। इस दौरान उन्होंने पैपराजी से भी बातचीत की और अपनी हेल्थ का अपडेट भी दिया।

काला चश्मा लगाए पैपराजी को दिए पोज 

कॉर्निया डैमेज होने के बाद पहली बार जैस्मिन भसीन को बुधवार सुबह-सुबह मुंबई के एयरपोर्ट पर पैपराजियों  ने अपने कैमरे में कैद किया। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर हंसी और ठीक होने खुशी साफ-साफ नजर आई। वीडियो में देख सकते हैं जैस्मिन अपनी कार से उतरती हैं। 

एक्ट्रेस ने बताया हेल्थ अपडेट 

इस मौके पर पैपराजी ने उनसे पूछा कि अब वो कैसी हैं तो उन्होंने थम दिखाया और हंस पड़ी।  आगे उन्होंने कहा पैपराजी को कहा कि उनकी तस्वीरे क्लिक करते हुए फ्लैश का इस्तेमाल न करें। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने पिंक और ब्लू कलर का कोर्ड सेट, स्लिप-ऑन और चेहरे पर काला चश्मा लगाया हुआ था।

ब्वॉयफ्रेंड अली ने रखा ख्याल

एक्ट्रेस की आंखों में दिक्कत होने के बाद उनका पूरा ख्याल उनके ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने रखा। जैस्मिन ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अली की तारीफ भी की थी। बता दें,  जैस्मिन भसीन 17 जुलाई को दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में शामिल हुई थीं।

इस इवेंट के लिए वह तैयार हो रही थीं और उन्होंने जैसे ही आंखों में कॉन्टैक्ट लैंस पहना, उन्हें जलन होने लगी। इसके बावजूद भी वह अपना वर्क कमिटमेंट पूरा करने में लगी रही। हालांकि,  बाद में जब वह डॉक्टर को दिखाने गईं तो उनके कॉर्निया खराब होने की बात सामने आई, जिससे उन्हें कुछ समय के लिए दिखना भी बंद हो गया था। 


...

‘सिंघम’ की 13वीं सालगिरह पर पूरी हुई ‘सिंघम-3’ की शूटिंग

फिल्ममेकर रोहित शेट्‌टी ने सोमवार 22 जुलाई को अजय देवगन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग पूरी कर ली है।

इस मौके पर डायरेक्टर ने एक वीडियो शेयर किया। इसे शेयर करते हुए रोहित ने बताया कि सिंघम अगेन की शूटिंग उसी दिन खत्म हुई जिस दिन 13 साल पहले 2011 में सिंघम रिलीज हुई थी।

रोहित ने यह भी बताया कि वो 33 साल से अजय के साथ काम कर रहे हैं और यह उनकी बतौर डायरेक्टर अजय के साथ 13वीं फिल्म है।

कभी अजय के अंडर में काम करते थे रोहित

इस बिहांड द सीन वीडियो को शेयर करते हुए रोहित ने लिखा, ‘सिंघम के 13 साल और भाईचारे के 33 साल।’ वीडियो में रोहित ने कहा, ‘आज हमने फिल्म सिंघम के 13 साल पूरे कर लिए हैं। आज डेस्टिनी देखिए कि आज इसी फिल्म की एनिवर्सरी पर इसके थर्ड पार्ट ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

यह बतौर डायरेक्टर मेरी उनके साथ 13वीं फिल्म है पर यह जर्नी शुरू हुई थी 90 के दशक में जब मैं उनके अंडर में काम करता था। 33 साल बाद आज भी हम साथ में मजबूती से काम कर रहे हैं।’

रोहित ने जमीन से किया था डायरेक्टोरियल डेब्यू

रोहित ने अजय की पहली फिल्म ‘फूल और कांटे’ (1991) में असिस्टेंट के तौर पर काम किया था। इसके अलावा वो अजय की ‘सुहाग’, ‘हकीकत’, ‘प्यार तो होना ही था’ और ‘राजू चाचा’ जैसी फिल्मों में भी असिस्टेंट रहे। 2003 में फिल्म ‘जमीन’ से रोहित ने डायरेक्टोरियल डेब्यू जिसमें अजय लीड राेल में थे।

दिवाली 2024 पर रिलीज होगी फिल्म

'सिंघम अगेन' इस साल दिवाली पर रिलीज होनी है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे कलाकार नजर आएंगे। अर्जुन इसमें विलेन की भूमिका निभा रहे हैं।



...

सर्जरी के बाद वर्कआउट करती नजर आईं हिना खान

थर्ड स्टेज कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने हाल ही में एक और इंस्पिरेशनल पोस्ट शेयर किया। उन्होंने जिम से वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

इसके साथ ही एक नोट शेयर करते हुए हिना ने लिखा कि वो उन कमिटमेंट्स को पूरा करने की कोशिश कर रही हैं जो उन्होंने खुद से किए थे।

‘मेरी इस जर्नी को याद किया जाना चाहिए’

वीडियो में हिना किक-बॉक्सिंग करती नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जीतना है, एक-एक कदम आगे बढ़ाना है...मैंने खुद से जो वादा किया था, वही कर रही हूं.. हां.. जैसा कि मैंने कहा कि आप अच्छे दिन ढूंढ सकते हैं और उनका भरपूर लाभ उठा सकते हैं। इस जर्नी को इस बात के लिए याद किया जाना चाहिए कि मैंने इससे क्या हासिल किया.. किसी और वजह से नहीं।’

जो यह जंग लड़ रहे उनके लिए सम्मान है: हिना

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘मुझे यह ताकत देने के लिए अल्लाह का शुक्रिया.. मैं आप सभी के लगातार साथ बने रहने के लिए भी शुक्रगुजार हूं। वे लोग भी जो लगभग इसी तरह की जंग लड़ रहे हैं, उनके लिए पूरा सम्मान है। यही कहना है कि खुद को जानें, अपना रास्ता खोजें और अपने शरीर की सुनें।’

सेलेब्स ने किया रिएक्ट

हिना की इस पोस्ट पर जूही परमार और स्टेबिन बेन समेत कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया। इसके अलावा कई फैंस ने भी उनके जल्द रिकवर होने की दुआ की।

28 जून को शेयर की थी कैंसर होने की बात

हिना ने 28 जून को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया था कि उन्हें स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, ‘हाल ही में उड़ रही अफवाहों पर मैं आपसे कुछ जरूरी न्यूज शेयर करना चाहती हूं। मैं ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हूं। मैं ठीक हूं।

मैं स्ट्रॉन्ग हूं और डटी हुई हूं और इस बीमारी पर काबू पाने के लिए पूरी तरह कमिटेड हूं। मेरा इलाज शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मजबूत होकर उबरने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए तैयार हूं।’

वर्क फ्रंट पर 36 साल की हिना ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। इसके अलावा वो बिग बॉस 11 में भी नजर आई थीं। आखिरी बार वो पंजाबी फिल्म ‘शिंदा शिंदा नाे पापा’ में नजर आई थीं।



...

आमिर से तलाक के बाद खुश हैं किरण राव

‘लापता लेडीज’ फेम डायरेक्टर किरण राव ने एक इंटरव्यू में अपने एक्स हसबैंड आमिर खान के बारे में बात की। किरण ने कहा कि उन्होंने और आमिर ने तलाक लेने से पहले काफी वक्त लिया पर अब वो अपने फैसले पर बेहद खुश हैं।

किरण ने यह भी बताया कि उन्हें इस फैसले पर अपने और आमिर के परिवार का भी साथ मिला। किरण इसे खुशनुमा तलाक बताती हैं।

यह एक सुखद तलाक है: किरण

फेय डिसूजा के शो पर अपने तलाक के बारे में बात करते हुए किरण ने कहा, ‘मुझे लगता है कि रिश्तों को समय-समय पर फिर से परिभाषित करने की जरूरत होती है क्योंकि जैसे-जैसे हम बड़े होते हैं हम बदलते जाते हैं। हमें अलग-अलग चीजों की जरूरत होती है।

इसी तरह मुझे लगा कि यह तलाक मुझे खुशी देगा और यकीन मानिए मैं इससे बहुत खुश हूं। यह एक बहुत ही सुखद तलाक है।’

‘आजाद की वजह से मुझे अकेलापन महसूस नहीं हुआ

किरण ने आगे कहा, ‘आमिर के आने से पहले मैं काफी वक्त तक सिंगल थी। अपनी आजादी एंजॉय करती थी। हालांकि, पहले भी मुझे अकेलापन महसूस होता था लेकिन अब अपने बेटे आजाद की वजह से मुझे ऐसा महसूस नहीं होता।

मुझे लगता है कि तलाक के बारे में सोचने पर लोग अकेलापन को लेकर ही चिंतित रहते हैं पर मुझे बिल्कुल भी अकेलापन महसूस नहीं हुआ। मुझे अपने परिवार के साथ ही आमिर के परिवार का भी सपोर्ट मिला।’

तलाक के बाद भी हम एक-दूसरे के लिए मौजूद रहेंगे

किरण ने यह भी कि आमिर और उनके लिए 15 साल के रिश्ते को खत्म करना आसान नहीं था। वो दोनों इसे लेकर काफी इमोशनल थे। हम यह सिक्योर करना चाहते थे कि तलाक के बावजूद भी हम एक-दूसरे से दूर नहीं जाएंगे। एक दूसरे के लिए मौजूद रहेंगे।

16 साल तक चला आमिर-किरण का रिश्ता

आमिर और किरण 24 साल पहले फिल्म ‘लगान’ की शूटिंग के दौरान मिले थे। किरण इस फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। दोनों ने दिसंबर 2005 में शादी की थी। इसके 16 साल बाद कपल ने जुलाई 2021 में अपना तलाक कन्फर्म किया था।


...

जैस्मिन भसीन की आंखों की कॉर्निया खराब हुई

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की आंखों की कॉर्निया खराब डैमेज हो गई है। इस बात की जानकारी खुद जैस्मिन ने दी है। उन्होंने बताया कि 17 जुलाई को वे एक इवेंट में गई थीं, जहां उन्हें लेंस लगाना पड़ा था। लेंस लगाने के कुछ देर बाद ही उनकी आंखों में दर्द होने लगा था। इसके बाद कंडीशन इतनी खराब हो गई कि उन्हें दिखना भी बंद हो गया था।

इवेंट खत्म होने के तुरंत बाद जैस्मिन को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज हुआ। अब जैस्मिन की हालत पहले से काफी ठीक है और उनका इलाज जारी है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर दी है। उन्होंने प्यार और दुआओं के लिए फैंस को शुक्रिया भी कहा है।

पूरी घटना के बारे में पढ़िए…

 बात करते हुए जैस्मिन ने इस घटना की जानकारी दी। उन्होंने कहा- मैं 17 जुलाई को एक कार्यक्रम के लिए दिल्ली गई थी। मुझे नहीं पता था कि मेरे लेंस में क्या खराबी थी, लेकिन उसे लगाने के बाद मेरी आंखों में दर्द होने लगा और फिर दर्द धीरे-धीरे कम हो गया। इस घटना के तुरंत बाद मैं डॉक्टर के पास जाना चाहती थी, लेकिन इवेंट की वजह से जा ना सकी। इवेंट के दौरान मैं काला चश्मा पहन कर थी। मैं कुछ देख भी नहीं पा रही थी।

जैस्मिन ने आगे कहा- इवेंट खत्म होने के बाद हम रात में आई स्पेशलिस्ट के पास गए। टेस्ट के बाद उन्होंने बताया कि मेरी कॉर्निया डैमेज हो गई है और उन्होंने मेरी आंखों पर पट्टी बांध दी। अगले दिन मैं मुंबई चली गई, जहां अपना इलाज जारी रखा।

डॉक्टरों ने कहा कि मैं अगले चार-पांच दिनों में ठीक हो जाऊंगी, लेकिन तब तक मुझे आंखों की अच्छी तरह के देखभाल करनी होगी। यह आसान नहीं है क्योंकि मैं देख भी नहीं सकती और दर्द की वजह से सोने में भी दिक्कत हो रही है।

मुझे उम्मीद है कि मैं कुछ दिनों में ठीक हो जाऊंगी और काम पर वापस जा पाऊंगी।

जैस्मीन ने 2011 में तमिल फिल्म वानम से डेब्यू किया था। उन्हें टीवी शो टशन-ए-इश्क और दिल से दिल तक के लिए भी जाना जाता है। वे खतरों के खिलाड़ी 9 और बिग बॉस 14 जैसे रियलिटी शो का भी हिस्सा रही हैं।


...

लंदन में Virat Kohli और Anushka Sharma पहली बार अकाय कोहली के साथ आए नजर, बेटे को गोद में लिए दिखे क्रिकेटर

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हाल ही में लंदन में अपने बेटे अकाय कोहली के साथ नजर आए। ये पहली बार है जब कपल पब्लिक प्लेस पर अपने बेटे के साथ दिखाई दिया है।  

लंदन की एक सड़क पर विराट और अनुष्का को उनके बेटे के साथ टहलते हुए देखा गया। विराट ने अकाय को बड़े ही प्यार से अपनी गोद में उठा रखा था, जिसने इस पल को और भी खास बना दिया।

वायरल हुआ विराट-अनुष्का का वीडियो

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हमेशा अपने निजी जीवन को मीडिया से दूर रखने की कोशिश करते रहे हैं और उन्होंने अपने बच्चों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर कभी शेयर नहीं की हैं, लेकिन उनका एक वीडियो आखिरकार सामने आ ही गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। कपल के इस वीडियो को विराट कोहली के फैन क्लब ने शेयर किया है।

बेटे को संभालते दिखे विराट कोहली

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा काफी वक्त से लंदन में हैं। एक्ट्रेस पहले से बच्चों के साथ वहां पर थीं। वहीं, विराट कोहली वर्ल्ड कप मैच खत्म होने के बाद लंदन पहुंचे। जहां से अब कपल की झलक सामने आई। वीडियो में विराट कोहली बेटे को गोद में लिए हुए हैं। वहीं, अनुष्का शर्मा पास में खड़ी हैं। कपल एक फ्लावर शॉप पर दिखाई दे रहा है। वीडियो में वामिका कहीं नजर नहीं आईं। वीडियो काफी दूर से शूट किया गया है इसलिए विराट और अनुष्का के चेहरे भी साफ नहीं दिखाई दे रहे हैं।

लंदन से है अकाय का खास कनेक्शन 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने बेटे अकाय कोहली का स्वागत इस साल की शुरुआत में किया था। एक्ट्रेस ने 15 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था। कपल ने अकाय के जन्म के लिए लंदन को चुना था। तभी से दोनों के भारत छोड़ लंदन में शिफ्ट होने की भी अफवाह उड़ रही है। हालांकि, अनुष्का और विराट ने इस मामले पर अब तक कुछ नहीं कहा है। 


...

रिलीज हुआ विक्रम भट्ट की फिल्म Bloody Ishq का ट्रेलर, फैंस को याद आई बिपाशा बसु की 'राज'

 हॉरर जॉनर के मास्टर विक्रम भट्ट एक बार फिर से नई फिल्म के साथ वापसी के लिए तैयार हैं। उनके लेटस्ट प्रोजेक्ट का नाम ब्लडी इश्क (Bloody Ishq) है जिसे महेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में आपको बालिका वधू की अविका गौड़ और वरदान पुरी नजर आएंगे। मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शेयर किया।

ट्रेलर की शुरुआत होती है एक महिला से जोकि एक्सीडेंट के बाद अपनी मेमोरी खो चुकी है। इसके बाद वो अपने पति के साथ एक आइलैंड पर शिफ्ट होती है जहां उसके साथ उसके घर के अंदर कुछ अजीब से एक्सपीरियंस होने लगते हैं।

राज से मिलती-जुलती लगी कहानी

फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इसे विक्रम भट्ट की पुरानी फिल्म राज से कंपेयर कर रहे हैं। इस फिल्म में बिपाशा बसु, डिनो मोरिया नजर आए थे। फैंस का कहना है कि फिल्म में भूत के सीन्स और फिल्म की कहानी साल 2002 में आई राज से काफी मिलती जुलती है।

कब रिलीज होगी फिल्म

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए विक्रम भट्ट ने कहा, 'आप लोगों के लिए ये विश्वास करना मुश्किल होगा लेकिन मुझे हॉरर फिल्में देखने से डर लगता है। हालांकि मैं अपने व्यूअर्स के लिए ऐसी फिल्में बनाना बहुत पसंद करता हूं। मैं काफी समय से हॉरर लव स्टोरी बनाने की कोशिश कर रहा था फिर मैंने भट्ट साहब से इस बारे में बात की। उन्होंने बिना कुछ सोचे समझे इसके लिए हामी भर दी और अब हम ब्लडी इश्क लेकर आ रहे हैं। फिल्म 26 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

वहीं अविका गौड़ की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, 'अविका इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। 1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट के बाद मुझे पता था कि मैं उन्हें ब्लडी इश्क में कास्ट करने वाला हूं। उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस को वाकई निखारा है। मुझे विश्वास है कि इस फिल्म को लोगों के लिए भुला पाना मुश्किल होगा।'


...

तीसरी बार बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे शाहरुख-अभिषेक

शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किंग की तैयारियों में जुटे हुए हैं। हाल ही में शाहरुख, अनंत-राधिका की शादी का हिस्सा बनने लंदन में चल रही शूटिंग छोड़कर भारत आए थे। अब रिपोर्ट्स हैं कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन की भी कास्टिंग हो चुकी है। अभिषेक फिल्म में विलेन की भूमिका निभाएंगे।

हाल ही में आई पीपिंग मून की रिपोर्ट के अनुसार, अभिषेक बच्चन ने फिल्म साइन कर ली है। वो फिल्म किंग में नेगेटिव रोल प्ले करने वाले हैं, हालांकि उनका असल किरदार कैसा होगा, इस पर कोई जानकारी नहीं मिली है। सोर्स की मानें तो वो एक सोफिस्टिकेटेड और कॉम्प्लेक्स विलेन के रोल में दिखेंगे। फिल्म में उन्हें और शाहरुख को आमने-सामने दिखाया जाने वाला है।

2 फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं अभिषेक-शाहरुख

फिल्म किंग से पहले अभिषेक बच्चन और शाहरुख खान 2 फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। दोनों सबसे पहले साल 2006 की फिल्म कभी अलविदा न कहना में साथ नजर आए थे। इसके बाद दोनों फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में भी साथ दिखे हैं। अभिषेक बच्चन ब्लॉकबस्टर फिल्म कभी खुशी कभी गम में भी एक कैमियो रोल निभाने वाले थे, हालांकि क्रिएटिव डिफरेंस के चलते उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी। इसके अलावा अभिषेक, शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम में भी कैमियो कर चुके हैं।

2026 में रिलीज हो सकती है फिल्म किंग

कहानी, कहानी 2, जाने जा जैसी बेहतरीन फिल्मों के निर्देशक रहे सुजोय घोष फिल्म किंग को डायरेक्ट करने वाले हैं। ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म होने वाली है, जिसे एक्शन-पैक्ड बनाया जाएगा। साल 2025 के आखिर तक फिल्म बनकर तैयार हो जाएगी, जिसके बाद इसे 2026 में रिलीज किया जाएगा।फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं। उन्होंने नेटफ्लिक्स की फिल्म द आर्चीज से एक्टिंग डेब्यू किया था। फिल्म को रेड चिल्लीज प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। ये अभिषेक बच्चन और सुजोय घोष की दूसरी फिल्म होने वाली है। इससे पहले सुजोय घोष ने अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म बॉब बिस्वास प्रोड्यूस की थी।

शूटिंग छोड़कर अनंत-राधिका की शादी में पहुंचे थे शाहरुख

शाहरुख खान बीते कुछ समय से लंदन में फिल्म किंग की शूटिंग कर रहे हैं। 12 जुलाई को अनंत-राधिका की शादी अटेंड करने के लिए शाहरुख खान लंदन से मुंबई आए थे। शुभ विवाह और आशीर्वाद सेरेमनी अटेंड करने के बाद शाहरुख खान वर्क कमिटमेंट के चलते लंदन लौट गए थे। उन्होंने अनंत-राधिका का रिसेप्शन अटेंड नहीं किया था।


...

Radhika Merchant ने मंगल उत्सव में पहनी गोल्डेन कलर की इंडो-वेस्टर्न साड़ी

आखिरकार 12 जुलाई को बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध गए। 5 जुलाई से ही कपल के शादी की रस्में शुरू हो गई थी। दुनियाभर में इस शादी की चर्चा हो रही है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड, राजनीति, बिजनेस जगत की कई मशहूर हस्तियां इस शादी में शामिल हुईं। शादी के हर एक फंक्शन में राधिका मर्चेंट का लुक देखने लायक था। फिर चाहे वो बैचलरेट पार्टी हो, हल्दी या मेहंदी सेरेमनी हो या फिर रिसेप्शन। 14 जुलाई को कपल का मंगल उत्सव फंक्शन था और यहां भी राधिका ने अपने लुक से हर किसी को इंप्रेस कर दिया। 

राधिका मर्चेंट ने 'मंगल उत्सव' में पहनी गोल्डेन साड़ी

मंगल उत्सव फंक्शन के लिए राधिका मर्चेंट ने रेड से हटके गोल्डेन साड़ी चुनी। जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। उनके इस आउटफिट को सेलिब्रिटी डिजाइनर अनामिका खन्ना और डोल्से एंड गबाना ने डिजाइन किया था और रिया कपूर ने स्टाइल किया था। हैवी कॉर्सेट ब्लाउज, दुपट्टे के साथ मैचिंग ट्रेल आउटफिट की खूबसूरती को दोगुना कर रहे थे।  

आउटफिट की खासियत

गोल्डेन कलर की इस साड़ी में फ्लोरल पैटर्न वर्क था, जिसमें स्टोन्स जड़े हुए थे और आउटफिट पर सोने की कढ़ाई थी। इस इंडो- वेस्टर्न साड़ी को उन्होंने इसी कलर के हैवी कॉर्सेट ब्लाउज के साथ टीमअप किया था। मैचिंग ट्रेल ने आउटफिट की खूबसूरत में चार चांद लगाने का काम किया। अपने इस लुक से उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया।

एक्सेसरीज और मेकअप

राधिका ने इस कस्टमाइज़्ड आउटफिट के साथ हैवी डायमंड ज्वैलरी की थी। नेकलेस, इयररिंग्स के साथ हाथों में चूड़ियां उनके इस आउटफिट के साथ परफेक्टली मैच कर रहे थे। 

साड़ी के साथ मिनिमल मेकअप था। न्यू़ड लिपस्टिक, ब्लश्ड चीक्स, आईलाइनर के साथ अपना ब्राइडल लुक कंप्लीट किया।

खुले बालों उनके इस लुक के साथ बेहद जंच रहे थे।


...