लॉस एंजिलिस पुलिस की ओर से जारी वीडियो में अधिकारी की गोली किशोरी को लगती दिखी

लॉस एंजिलिस (अमेरिका) : अमेरिका के लॉस एंजिलिस में सोमवार को जारी किए गए एक वीडियो में पुलिस पिछले हफ्ते एक कपड़े की दुकान पर एक हमले के संदिग्ध पर गोलियां चलाते हुए दिख रही है। इस गोलीबारी में ‘ड्रेसिंग रूम’ में छिपी 14 वर्षीय किशोरी की भी मौत हो गई जिसे दीवार से टकराकर आई गोली लग गई थी।


लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग ने बर्लिंगटन स्टोर में बृहस्पतिवार को हुई गोलीबारी का एक संपादित वीडियो पैकेज ऑनलाइन जारी किया, जिसमें 911 नंबर पर किए गए कॉल, रेडियो प्रसारण, बॉडी कैमरा फुटेज और निगरानी वीडियो शामिल थे। विभाग की नीति के तहत पुलिस की गोलीबारी जैसी गंभीर घटनाओं के वीडियो 45 दिनों के भीतर जारी करने होते हैं।


निगरानी वीडियो में संदिग्ध दो महिलाओं पर हमला करते हुए दिख रहा है, जिसमें एक फर्श पर गिर गई और वह रेंगने की कोशिश कर रही थी और हमलावर उसे दुकान के गलियारे से पैरों से खींचता हुआ दिख रहा है।


सैन फर्नांडो घाटी के उत्तरी हॉलीवुड क्षेत्र में दुकान के कर्मचारियों सहित कई लोगों ने पुलिस को फोन कर एक व्यक्ति के दुकान पर बाइक के ताले से हमला करने की सूचना दी। एक फोन करने वाले ने 911 पर फोन कर बताया कि उस व्यक्ति के पास बंदूक है। हालांकि, घटना स्थल से कोई बन्दूक नहीं मिली और केवल बाइक का ताला बरामद किया गया।