Bhool Bhulaiyaa 3 में हुई दिलजीत दोसांझ और Pitbull की एंट्री

इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका होते देखने को मिल सकता है। एक तरफ रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स की फिल्म 'सिंघम अगेन' लेकर आ रहे हैं, तो दूसरी ओर अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 3' भी दस्तक दे रही है। 

अनीस बज्मी अपनी फिल्म को हिट बनाने में किसी तरह की कसर छोड़ते नजर नहीं आ रहे हैं। इस बार फिल्म में 'रुह बाबा' का एक नहीं, तीन-तीन मंजुलिका से सामना होगा। हालांकि, मेकर्स ने फैंस के लिए एक ही सरप्राइज नहीं रखा है। पहली बार 'भूल भुलैया' की फ्रेंचाइजी में इंटरनेशनल तड़का भी लगता दिखेगा।

'भूल भुलैया 3' में लगा इंटरनेशनल तड़का

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसके बाद अब टाइटल ट्रैक रिलीज किया जाएगा। म्यूजिक के मास्टर तनिष्क बागची ने फिल्म का टाइटल ट्रैक को प्रीतम के साथ मिलकर कम्पोज किया है, जो पॉपुलर रीमेक के लिए जाने जाते हैं। इसका टीजर सामने आ चुका है, जिसमें कार्तिक आर्यन जबरदस्त हुक स्टेप्स करते देखे जा सकते हैं। इसी के साथ गाने में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और पिटबुल की आवाज भी सुनने को मिल रही है। यानी 'भूल भुलैया 3' में पिटबुल की एंट्री हो चुकी है।

'भूल भुलैया 2' के टाइटल ट्रैक को लोग अब भी सुनना पसंद करते हैं। इस ग्रैंड सक्सेस के बाद तनिष्क बागची अब 'भूल भुलैया 3' का टाइटल ट्रैक लेकर हाजिर हुए हैं।

पंजाबी मुखड़ा और इंटरनेशनल बीट से सजा है टाइटल ट्रैक

तनिष्क बागची ने कहा, ''जब मेकर्स ने भूल भुलैया 3 के लिए अपने विजन के साथ मुझे कॉन्टैक्ट किया, तो मैं समझ गया था कि कुछ अलग और हटके करना होगा। गाने में पंजाबी मुखड़ा और अंतरा जोड़ते हैं। जबकि, मैंने हुक सॉन्ग को ऐसा रख, जो आसान हो और सबकी जुबान पर चढ़ जाए।

दिलजीत दोसांझ ने दिखाई एक्साइटमेंट

दिलजीत दोसांझ ने 'भूल भुलैया 3' का हिस्सा बनने और तनिष्क बागची के साथ काम करने पर उत्साह जाहिर किया। उन्होंने कहा, ''तनिष्क के साथ काम करना हमेशा एक्साइटिंग होता है। उनके पास अलग-अलग को-कल्चर्स को मिलाने का एक तरीका है।''

भारतीय फैंस का रिएक्शन देखने के लिए एक्साइटेड

पिटबुल ने भी 'भूल भुलैया 3' का हिस्सा बनने पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि वह भारतीय फैंस का रिएक्शन देखने के लिए उत्साहित हैं।

फैंस बोले- हिट है फिल्म

इस टाइटल ट्रैक के टीजर को सुनने के बाद फैंस ने एक्साइमेंट जाहिर की है। किसी ने लिखा कि ये पिक्चर भी हिट होगी, तो किसी ने कमेंट किया कि पिटबुल की आवाज में 'भूल भुलैया 3' का टाइटल ट्रैक सुनने लायक होगा।