मिर्जापुर की गद्दी के लिए भौकाल की जगह 'छल-कपट' की बारी, ट्रेलर रिलीज डेट हुई कन्फर्म

वेब सीरीज मिर्जापुर इंडियन सिनेमा की वो पेशकश है, जिसको देखने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं। पहले दो सीजन में इस सीरीज ने दर्शका का भरपूर मनोरंजन किया है और अब इसका तीसरा सीजन आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) की रिलीज डेट को लॉक किया गया है। और अब इसके ट्रेलर को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आ गया है। 

जिसे जानकर सिने प्रेमियों के चेहरे खिलने वाले हैं। क्योंकि मेकर्स की तरफ से मिर्जापुर 3 के ट्रेलर की (Mirzapur Trailer) रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी गई है।

जानिए कब रिलीज होगा मिर्जापुर 3 का ट्रेलर

जैसे ही निर्माताओं की तरफ से मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट की घोषणा की गई, उसके बाद से हर कोई इसके ट्रेलर का इंतजार करने लगा। अब उनका ये इंतजार जल्द ही खत्म होना वाला है। मंगलवार को मिर्जापुर सीजन 3 के ट्रेलर की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है। 

 प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी जानकारी दी है। पोस्ट में वेब सीरीज का लेटेस्ट पोस्टर शामिल करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- 

इस पोस्ट से ये साफ होता है कि एक दिन बाद गुरुवार को मिर्जापुर वेब सीरीज के तीसरे सीजन का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। इस जानकारी के सामने के आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। 

मिर्जापुर 3 में नजर आएंगे ये सितारे

पिछले सीजन की तरह इस बार भी मिर्जापुर वेब सीरीज में फिल्मी सितारों की कमी होने नहीं होने वाली है। रशिका दुग्गल, पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, ईशा तलवार और अभिमन्यु शर्मा जैसे कलाकार तीसरे सीजन में दिखेंगे। बता दें कि 5 जुलाई को मिर्जापुर 3 को रिलीज किया जाएगा। 


.