NHAI की एक गलती और पहली ही बारिश में डेढ़ घंटे में तय हुआ 5 मिनट का सफर, जाम से जूझते रहे लोग

एनएच-9 के चौड़ीकरण के वक्त एनएचएआई ने हाईवे किनारे दोनों तरफ बने नाले को तोड़ दिया था। हाईवे के दोनों तरफ नाले का निर्माण कार्य करने के लिए नगर निगम द्वारा एनएचएआई को कई बार पत्र भेजे गए लेकिन अब तक नाले का निर्माण कार्य नहीं कराया गया है, यही वजह रही कि गुरुवार को हुई वर्षा के दौरान सुबह हाईवे पर जलभराव हो गया।

जल निकासी न होने से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। पांच मिनट का सफर तय करने में लोगों को डेढ़ से दो घंटे तक लगे, जिससे उनके वाहनों का ईंधन अधिक खर्च हुआ और समय की बर्बादी भी हुई।

कवि नगर की ओर जाने वाली सड़क पर एक फीट से अधिक भरा पानी

कविनगर में पांडव नगर के पास एनएच-9 से कविनगर की ओर जाने वाली सड़क के दूसरी तरफ एक फीट से अधिक पानी भर गया है। ऐसे में वहां से गुजर रहे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यहां जल निकासी न होने की वजह एनएच-9 का चौड़ीकरण करने के दौरान तोड़े गए नाले को दोबारा नहीं बनवाया जाना है। विजयनगर में बागू और तिगरी गोल चक्कर के पास भी जलभराव की समस्या हुई। यहां सुबह डेढ़ से दो किलोमीटर तक जाम लग गया।

कार चालक ने पुलिस बुलाई, पुलिस ने दोनों वाहनों को हटवाने के बजाय वहीं मामला निपटाने के प्रयास किया। दोनों वाहन सड़क पर खड़े रहे और लोग जाम से जूझते रहे।

वहीं एनएच- 9 पर एक कार की बैटरी खराब होने से कार बंद हो गई, जिस कारण जाम लगा। छिजारसी कट के पास भारी वाहनों के ग्रेटर नोएडा की ओर जाने के लिए मुड़ने के कारण जाम की स्थिति बनी हुई है।