तीसरी बार बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे शाहरुख-अभिषेक

शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किंग की तैयारियों में जुटे हुए हैं। हाल ही में शाहरुख, अनंत-राधिका की शादी का हिस्सा बनने लंदन में चल रही शूटिंग छोड़कर भारत आए थे। अब रिपोर्ट्स हैं कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन की भी कास्टिंग हो चुकी है। अभिषेक फिल्म में विलेन की भूमिका निभाएंगे।

हाल ही में आई पीपिंग मून की रिपोर्ट के अनुसार, अभिषेक बच्चन ने फिल्म साइन कर ली है। वो फिल्म किंग में नेगेटिव रोल प्ले करने वाले हैं, हालांकि उनका असल किरदार कैसा होगा, इस पर कोई जानकारी नहीं मिली है। सोर्स की मानें तो वो एक सोफिस्टिकेटेड और कॉम्प्लेक्स विलेन के रोल में दिखेंगे। फिल्म में उन्हें और शाहरुख को आमने-सामने दिखाया जाने वाला है।

2 फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं अभिषेक-शाहरुख

फिल्म किंग से पहले अभिषेक बच्चन और शाहरुख खान 2 फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। दोनों सबसे पहले साल 2006 की फिल्म कभी अलविदा न कहना में साथ नजर आए थे। इसके बाद दोनों फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में भी साथ दिखे हैं। अभिषेक बच्चन ब्लॉकबस्टर फिल्म कभी खुशी कभी गम में भी एक कैमियो रोल निभाने वाले थे, हालांकि क्रिएटिव डिफरेंस के चलते उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी। इसके अलावा अभिषेक, शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम में भी कैमियो कर चुके हैं।

2026 में रिलीज हो सकती है फिल्म किंग

कहानी, कहानी 2, जाने जा जैसी बेहतरीन फिल्मों के निर्देशक रहे सुजोय घोष फिल्म किंग को डायरेक्ट करने वाले हैं। ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म होने वाली है, जिसे एक्शन-पैक्ड बनाया जाएगा। साल 2025 के आखिर तक फिल्म बनकर तैयार हो जाएगी, जिसके बाद इसे 2026 में रिलीज किया जाएगा।फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं। उन्होंने नेटफ्लिक्स की फिल्म द आर्चीज से एक्टिंग डेब्यू किया था। फिल्म को रेड चिल्लीज प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। ये अभिषेक बच्चन और सुजोय घोष की दूसरी फिल्म होने वाली है। इससे पहले सुजोय घोष ने अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म बॉब बिस्वास प्रोड्यूस की थी।

शूटिंग छोड़कर अनंत-राधिका की शादी में पहुंचे थे शाहरुख

शाहरुख खान बीते कुछ समय से लंदन में फिल्म किंग की शूटिंग कर रहे हैं। 12 जुलाई को अनंत-राधिका की शादी अटेंड करने के लिए शाहरुख खान लंदन से मुंबई आए थे। शुभ विवाह और आशीर्वाद सेरेमनी अटेंड करने के बाद शाहरुख खान वर्क कमिटमेंट के चलते लंदन लौट गए थे। उन्होंने अनंत-राधिका का रिसेप्शन अटेंड नहीं किया था।