स्कूल के वॉशरूम में छात्रा के साथ दुष्कर्म, सीनियर छात्र ने उठाया फायदा,प्रिंसिपल ने दर्ज कराई शिकायत

 मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के सबसे नामी स्कूल से बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक 14 साल के छात्र ने जूनियर कक्षा की छात्रा के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले की जानकारी सोमवार को दी है। 

अधिकारियों के अनुसार, घटना शनिवार 13 जुलाई को स्कूल परिसर में हुई। बाद में जब स्कूल के प्रिंसिपल को घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने बहोड़ापुर पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। 

स्कूल के प्रिंसिपल ने दर्ज कराया मामला

ग्वालियर के एएसपी निरंजन शर्मा ने बताया, 'ग्वालियर के एक प्रतिष्ठित स्कूल के प्रिंसिपल के संज्ञान में यह मामला आया कि उनके स्कूल के एक छात्र ने स्कूल परिसर में ही जूनियर छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न किया है। इसके बाद स्कूल प्रिंसिपल ने शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।'

स्कूल के वॉशरूम में ले जाकर किया गंदा काम

बता दें कि आरोपी और पीड़िता दोनों नाबालिग हैं। आरोपी की उम्र 14 साल है, जबकि लड़की की उम्र 12 साल है। मामले की आगे की जांच जारी है। एएसपी ने बताया कि घटना के दिन 13 जुलाई को आरोपी और पीड़िता दोनों बीमार होने के कारण स्कूल के स्वास्थ्य केंद्र गए थे।

इसके बाद आरोपी सीनियर छात्र जूनियर छात्रा को वॉशरूम में ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।बाद में पीड़िता ने नर्स को घटना की जानकारी दी और फिर मामला स्कूल अधिकारियों के संज्ञान में आया, जिन्होंने पुलिस से संपर्क कर शिकायत दर्ज कराई