आमिर से तलाक के बाद खुश हैं किरण राव

‘लापता लेडीज’ फेम डायरेक्टर किरण राव ने एक इंटरव्यू में अपने एक्स हसबैंड आमिर खान के बारे में बात की। किरण ने कहा कि उन्होंने और आमिर ने तलाक लेने से पहले काफी वक्त लिया पर अब वो अपने फैसले पर बेहद खुश हैं।

किरण ने यह भी बताया कि उन्हें इस फैसले पर अपने और आमिर के परिवार का भी साथ मिला। किरण इसे खुशनुमा तलाक बताती हैं।

यह एक सुखद तलाक है: किरण

फेय डिसूजा के शो पर अपने तलाक के बारे में बात करते हुए किरण ने कहा, ‘मुझे लगता है कि रिश्तों को समय-समय पर फिर से परिभाषित करने की जरूरत होती है क्योंकि जैसे-जैसे हम बड़े होते हैं हम बदलते जाते हैं। हमें अलग-अलग चीजों की जरूरत होती है।

इसी तरह मुझे लगा कि यह तलाक मुझे खुशी देगा और यकीन मानिए मैं इससे बहुत खुश हूं। यह एक बहुत ही सुखद तलाक है।’

‘आजाद की वजह से मुझे अकेलापन महसूस नहीं हुआ

किरण ने आगे कहा, ‘आमिर के आने से पहले मैं काफी वक्त तक सिंगल थी। अपनी आजादी एंजॉय करती थी। हालांकि, पहले भी मुझे अकेलापन महसूस होता था लेकिन अब अपने बेटे आजाद की वजह से मुझे ऐसा महसूस नहीं होता।

मुझे लगता है कि तलाक के बारे में सोचने पर लोग अकेलापन को लेकर ही चिंतित रहते हैं पर मुझे बिल्कुल भी अकेलापन महसूस नहीं हुआ। मुझे अपने परिवार के साथ ही आमिर के परिवार का भी सपोर्ट मिला।’

तलाक के बाद भी हम एक-दूसरे के लिए मौजूद रहेंगे

किरण ने यह भी कि आमिर और उनके लिए 15 साल के रिश्ते को खत्म करना आसान नहीं था। वो दोनों इसे लेकर काफी इमोशनल थे। हम यह सिक्योर करना चाहते थे कि तलाक के बावजूद भी हम एक-दूसरे से दूर नहीं जाएंगे। एक दूसरे के लिए मौजूद रहेंगे।

16 साल तक चला आमिर-किरण का रिश्ता

आमिर और किरण 24 साल पहले फिल्म ‘लगान’ की शूटिंग के दौरान मिले थे। किरण इस फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। दोनों ने दिसंबर 2005 में शादी की थी। इसके 16 साल बाद कपल ने जुलाई 2021 में अपना तलाक कन्फर्म किया था।