सर्जरी के बाद वर्कआउट करती नजर आईं हिना खान

थर्ड स्टेज कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने हाल ही में एक और इंस्पिरेशनल पोस्ट शेयर किया। उन्होंने जिम से वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

इसके साथ ही एक नोट शेयर करते हुए हिना ने लिखा कि वो उन कमिटमेंट्स को पूरा करने की कोशिश कर रही हैं जो उन्होंने खुद से किए थे।

‘मेरी इस जर्नी को याद किया जाना चाहिए’

वीडियो में हिना किक-बॉक्सिंग करती नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जीतना है, एक-एक कदम आगे बढ़ाना है...मैंने खुद से जो वादा किया था, वही कर रही हूं.. हां.. जैसा कि मैंने कहा कि आप अच्छे दिन ढूंढ सकते हैं और उनका भरपूर लाभ उठा सकते हैं। इस जर्नी को इस बात के लिए याद किया जाना चाहिए कि मैंने इससे क्या हासिल किया.. किसी और वजह से नहीं।’

जो यह जंग लड़ रहे उनके लिए सम्मान है: हिना

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘मुझे यह ताकत देने के लिए अल्लाह का शुक्रिया.. मैं आप सभी के लगातार साथ बने रहने के लिए भी शुक्रगुजार हूं। वे लोग भी जो लगभग इसी तरह की जंग लड़ रहे हैं, उनके लिए पूरा सम्मान है। यही कहना है कि खुद को जानें, अपना रास्ता खोजें और अपने शरीर की सुनें।’

सेलेब्स ने किया रिएक्ट

हिना की इस पोस्ट पर जूही परमार और स्टेबिन बेन समेत कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया। इसके अलावा कई फैंस ने भी उनके जल्द रिकवर होने की दुआ की।

28 जून को शेयर की थी कैंसर होने की बात

हिना ने 28 जून को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया था कि उन्हें स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, ‘हाल ही में उड़ रही अफवाहों पर मैं आपसे कुछ जरूरी न्यूज शेयर करना चाहती हूं। मैं ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हूं। मैं ठीक हूं।

मैं स्ट्रॉन्ग हूं और डटी हुई हूं और इस बीमारी पर काबू पाने के लिए पूरी तरह कमिटेड हूं। मेरा इलाज शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मजबूत होकर उबरने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए तैयार हूं।’

वर्क फ्रंट पर 36 साल की हिना ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। इसके अलावा वो बिग बॉस 11 में भी नजर आई थीं। आखिरी बार वो पंजाबी फिल्म ‘शिंदा शिंदा नाे पापा’ में नजर आई थीं।