रिया चक्रवर्ती ने ब्रिटनी स्‍पीयर्स को किया सपोर्ट, सिंगर की 'गार्जियनश‍िप' से 'आजादी' की उठाई मांग

मुंबई :  अमेरिकी पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स का मामला इंटरनेशनल मीडिया में छाया हुआ है। ब्रिटनी अपने पिता जेमी स्पीयर्स के 'गार्जियनश‍िप' से फ्री होना चाहती हैं और वह 'आजादी' की मांग कर रही हैं। वहीं इस पूरे मामले में ब्रिटनी को पूरी दुनिया से सपोर्ट मिल रहा है। अब बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह ब्रिटनी का सपोर्ट करते हुए 'फ्री ब्रिटनी' कैंपेन से जुड़ते हुए 'गार्जियनश‍िप' से 'आजादी' की मांग उठाई है। रिया उन कई सिलेब्स में से हैं, जो सोशल मीडिया के जरिए ब्रिटनी को अपना पूरा सपोर्ट दे रही हैं। ब्रिटनी 13 साल से 'कंजरवेटरशिप' गार्जियनश‍िप में है। फरवरी 2008 में पति केविन फेडरलाइन से तलाक के बाद से ही ब्रिटनी के पिता सिंगर की पर्सनल लाइफ से लेकर उनके पैसों पर कानूनी अध‍िकार रखते हैं।


ब्रिटनी के 'कंजरवेटरशिप' के मामले में हॉलीवुड सिलेब्रिटीज, म्यूजिक इंडस्ट्री के लोग, स्पीयर्स के खास दोस्त उनका पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। जज ब्रेंडा पेनी के सामने ब्रिटनी वीडियो कॉल के जरिए पेश हुईं थी। ब्रिटनी ने अपने बयान में कहा,'मैंने पूरी दुनिया से झूठ बोला है कि मैं ठीक हूं और खुश हूं। यह झूठ है। मैं इन सभी बातों से इनकार करती हूं।'


सिंगर के एक्स बॉयफ्रेंड, ऐक्टर और सिंगर जस्टिन टिम्बरलेक ने भी ब्रिटनी का सपोर्ट करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। टिम्बरलेक लिखते हैं, ' हमने जो देखा, उसके बाद हम सभी को फिलहाल ब्रिटनी को सपोर्ट करना चाहिए। हमारा अतीत अच्छा और बुरा जैसा भी रहा हो। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। यह बहुत साल पहले की बात है, लेकिन उसके साथ जो रहा है वह सही नहीं हो रहा है। किसी भी महिला को अपने पर्सनल लाइफ को लेकर फैसला लेने का पूरा अधिकार और कोई उसे रोकता है तो गलत है। मेरी पत्नी जेस और मैं इस समय ब्रिटनी को अपना प्यार और समर्थन देते हैं। हमें उम्मीद है कि अदालत और उनका परिवार उनके हक में फैसला करेगा। और उन्हें अपनी जिंदगी आजादी के साथ जीने का पूरा अधिकार मिलेगा।


हॉलिवुड निर्देशक रोज़ मैकगोवन, सुपरस्टार मारिया केरी ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, 'वी लव यू ब्रिटनी... मजबूत रहें।' माइली साइरस, हैल्सी, सारा जेसिका पार्कर, पेरिस हिल्टन, वेरा वैंग, ख्लो कार्डाशियन और दूसरे सिलेब्स भी ब्रिटनी को सोशल मीडिया के जरिए पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।