हरियाणा में अजीबो-गरीब घटना, पानी भरे खेतों में अचानक उठने लगी जमीन; लोगों में हड़कंप

करनाल :  हरियाणा में विचित्र घटनाक्रम देखने को मिला। इस घटनाक्रम की वीडियो वायरल हो रही है। दूर-दूर तक इसकी चर्चा है। अचानक जमीन उठने की वीडियो को देखकर लोग यहां पहुंच रहे हैं। प्रशासन भी इसकी पड़ताल में लगा हुआ है। मामला करनाल के निसिंग नर्दक नहर के पास का है। 

यह घटना करनाल-कैथल रोड पर पर स्थित एक खेत की है। नर्दक नहर की पटरी के पास बड़े भू क्षेत्र में इन दिनों बरसाती पानी भरा है। यहां खेतीबाड़ी होती है। बताया जा रहा है कि बुधवार को अचानक भू गर्भीय हलचल हुई। जिस क्षेत्र में पानी भरा था, वहां तेजी के साथ जमीन उठने लगी। लोगों ने इस घटना की वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। यहां करीब 10 फीट तक जमीन ऊपर उठ गई है।

हरियाणा में जमीन उठने की अनोखी घटना ने सबको हैरान कर दिया है। करनाल के निसिंग नर्दक नहर के पास पानी भरे खेतों में जमीन अचानक कई फुट ऊपर उठ गई। इससे काफी दूर तक खेत असमतल हो गए हैं। कहीं जमीन कई फुट ऊपर उठी हुई है तो कहीं बड़ा सा गड्ढा बन गया है। 

इस घटनाक्रम की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। लोगों में कौतूहल बना रहा। मामले के बारे में जानने के लिए कुछ ही देर में आस-पास के कई गांवों के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर जा पहुंचे। लोगों को खेत के पास से हटाया गया। वहीं आसपास के गांवों में भी अलर्ट रहने को कहा गया है। जिस खेत में यह घटना हुई, उसमें काफी पानी भरा हुआ है। इसे देखते हुए लोग शाम तक भी खेत में नहीं गए।