संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने शेयर की बिकीनी वाली नई तस्वीर, जंगल में बैठकर कैमरे की तरफ की पीठ

मुंबई : संजय दत्त की बेटी त्रिशाला इस वक्त काफी सुर्खियों में हैं। वह लगातार अपने हवाई वकेशन की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। त्रिशाला ने एक बार फिर बिकीनी में अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह जंगलों के बीच कैमरे की तरफ पीठ किए बैठी दिख रही हैं।


त्रिशाला की बिकीनी का रंग जंगलों की हरियाली से मैच होता नजर आ रहा है। तस्वीर में त्रिशाला जंगलों के बीच बहते झरने के पास बैठी दिख रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि वह यहां बैठकर क्या कर रही हैं। त्रिशाला ने कहा है, 'आपको 66 मिलियन साल पीछे लेकर चलती हूं। फिलहाल इस वक्त मैं डायनोसॉर्स ढूंढ रही हूं।'


इससे पहले भी त्रिशाला इस वकेशन से दो और तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। इनमें से एक में यलो बिकीनी में पूल में नजर आ रही हैं त्रिशाला और दूसरे में बीच पर ब्लैक बिकीनी में दिख रही हैं।


त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। हाल ही में त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड की पुण्यतिथि पर एक दर्द भरा पोस्ट किया था। बता दें कि 2 जुलाई, 2019 को त्रिशाला के इटैलियन बॉयफ्रेंड का निधन हो गया था, जिसके बाद से त्रिशाला काफई सदमे में रही हैं। इसी पोस्ट में त्रिशाला ने मां के लिए भी अपना दर्द जाहिर किया था और लिखा था कि 8 साल की छोटी उम्र में उन्होंने अपनी मां को भी खो दिया था।


बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली वाइफ ऋचा शर्मा की बेटी हैं। संजय दत्त और ऋचा की शादी 1987 में हुई थी। शादी के बाद जहां ऋचा शर्मा कैंसर की चपेट में आ गईं, वहीं कहते हैं कि वह अपनी शादीशुदा लाइफ में खुश नहीं थीं। लाइफ के साथ-साथ रिलेशनशिप में भी दरारें आनी शुरू हो गई थी और 1996 में ऋचा शर्मा ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।