दुल्हन को आग से बचाने के लिए दूल्हे ने किया ऐसा, 4 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

भारतीय रीति-रिवाजों में अक्सर कहते हुए सुना गया है कि एक बार शादी होने के बाद दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) के बीच सात जनमों का साथ हो जाता है. यही वजह है कि शादी (Indian Marriage) के बाद सात फेरे लेते वक्त पंडितजी हर मंत्र का मतलब समझाते हैं. शादी के दौरान मंडप में फेरे लेते वक्त दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) एक-दूसरे के मजबूत डोर में बंध जाते हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो (Viral Video) में भी देखने को मिला, जब दूल्हे और दुल्हन ने मंडप में फेरे लिए.

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि शादी की सभी रस्म अदा करने के बाद जैसे ही दूल्हा और दुल्हन फेरे लेने लगते हैं तो एक छोटा सा मोमेंट होता है, जिसे देखकर नेटिजन्स भी उस दूल्हे के कायल हो गए. जी हां, फेरे के वक्त दुल्हन आगे-आगे चल रही होती है, लेकिन भारी लहंगे की वजह से वह पीछे की ओर नहीं देख सकती थी. दुल्हन का लहंगा आग की लपटों के करीब जाने लगा तो पीछे-पीछे चल रहे दूल्हे ने यह देख लिया और तुरंत अपने हाथों से उसे बचाने की कोशिश की.

फेरे के वक्त दूल्हे की दुल्हन (Bride Groom Video) के प्रति ऐसी केयर देखकर सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग बेहद खुश हो गए. दुल्हन को कोई परेशानी ना हो, इसके लिए दूल्हे ने अपने हाथ से बचाने की कोशिश की. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर कपल गोल द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे 4 लाख लोगों ने पसंद किया. इतना ही नहीं, इस वीडियो (Viral Video) को लाखों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि ड्रीम (Dream). जबकि इस वीडियो (Instagram Reels Video) में कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.